Showing posts with label pakistani desi girls. Show all posts
Showing posts with label pakistani desi girls. Show all posts

Monday, 13 January 2014

Adhuri Si Yaad Banke


Hi Dosto mai Rohan hu mai  aap sab se meri adhuri si love story share krna chahti hun , I love to a boy very much and he also loves me a lot from last 4 years , hmari love story sb logo ki trha chal rhi thi ,roz roz bat krna phone pe. ldna, kbhi kbar milna. but freindship se pehle hi maine use keh diya tha ki hm tab tak sirf dost rhenge jb tak shadi nhi hota. or shadi krenge agr mere parents raji honge to. kyonki mere ghar ka earning sorce sirf main hun. or decide kiya tha ki shadi ke bad bhi unki help krungi.but agar pehle hi unke against ja ke shadi krungi to wo mujhse koi rishta nhi rkhenge. Apr2013 me jb maine apni mother se hmari shadi ki bat ki to unhone saf inkar kr diya kyonki na wo hmari cast ka nhi hai or na hi hmare status ka na mere jitna pdha likha or maine apne parents ko nhi chod skti thi islia usse rishta tod diya ,. bhut mushkil se use smjhaya or apne aap ko bhi . yad hai wo din jab usne mere samne marne ki bat ki. dil to kr rha tha ki khud ko khatam kr du but majburio me ghiri hui thi ghar ki responcibilty, sister ki pdhai etc. jaise taise 15 din ro ro ke kt gay. miane usse kha ki wo 1 sal wait kr le taki maine uhe mna skun but usne kha ki wo wait nhi kr skta or hm dono ne ak dusre ko chodne ka fesla le liya. fir kuch dino bar uska phone aaya ki uska rishta ho gya hai ak ldki se jo khin job krti hai or achi salary leti hai and we dicide to forget each other, but I called him as only friend sometime, now I came to know that he is getting married in Feb2014, and that girl leaves in PG. he also leaves in another pg, but before marriage they are going to live together, wo dono shadi se pehle hi ak sath rehne wale hai. Wo ldka khush hai uske sath or main chahti bhi yehi hunmain apne aap ko smjha hi nhi pa rhi hun ki ab wo mera nhi hai . but ab kai bar lgta hai ki shayad hm dono me scha pyar nhi tha .otherwise shayad itni jaldi wo kisi ke sath itna ghul mil nhi skta tha. but jo bi hai wo khush hai. or uski khishi se tsli hai mujhe . but dil nhi krta kisi or se shadi krne ka. main ak hi bat kehti hun sb se ki pyar kbhi mt kro ye pehle to khushi deta hai but bad main sirf dard deta hai. 1)India is nation and Dadar is station, wha wha India is nation and& dadar is station, Do not fall in love, First complete your Education..!! 

2)Khud ko karo kanjoos itna, ki har sms bhejne se pahle, service center wale call kr ke khud puchhe.. Sir ji Ru sure? bhejna hai, ki sending fail kr du? 

3)Girl: Paros wali Aunty mujhe bohat tang karti theen.. Jab b kisi ki Shadi hoti wo mere gaal kheench k kehti “AB TUMHARI BARI HAI” Phir maine un ki ye aadat khatam karwa di. Friend: Kaise ? Girl: Jab koi Mar jata tou main un k Gaal kheench k kehti.. “AB AAP KI BARI HAI” 

4)A good lecture should be like a Girl’s mini skirt… Long enough to cover the subject & short enough to create interest. 

5)Bus Accident Man Crying: Mera hath kat gaya. Bahut dard ho raha hai. Santa: Abey chup baith. Wo dekh uska gala kat gaya, Fir bhi chup-chaap pada hai. 

6)Define Girls!! The 1 who b4 goin out for a party, facial, bleach, waxing, hair cuting/straighting, threading, toning, scrubing, moisturhng, done & put on lipstick, lipgloss, lipliner, perfume, body toner, body lotion, eye liner, eye shadow, eye maskara, foundation, 

face powder, rings, bracelet, neckless, nail paint, party dress, Sandle, Purse and says: yaar jalde ki bajah se kuch kar nahe payi Define boy!! The one who b4 goin to party calls his frnd & ask : “bhai, tu naha k aayega kya?” Frnd reply: chal be tere bap ki baraat hai kya.. Boys alwayz rocks… 

7)Jailer: Faasi se pehle kisse miloge? Santa: Biwi Se Jailer: Maa-Baap se nahi Santa: Maa-Baap to agla jnm lete hi mil jyenge biwi ke liye sala phir 25 saal wait karna padega!! :d 

8)Beti: Mein padosi se pyar karti hu aur uske sath bhag rahi hu! Baap: Thanks mere apise aur time dono bach gye. Beti: Papa mein to letter padh rahi hu! jo mummy rakh ke Gayi. 

9)Ek ladki class me gana ga rahi thi “O zara-zara touch me, touch me, touch me…” Tabhi ek ladka utha aur ladki ko chhu liya aur bola himmat hai to aage Gaa.. 

10)Ek bar engineering ke sabhi Professores ko ek plane mein bithaya gaya.. Fir announce kiya gaya ki “YE PLANE APKE STUDENTS NE BNAYA HAI” Sab profesrs utar gaye… Par principal baithe rahe Logo ne pucha: Aapko Darr nahi lgta? Principle: Muje apne studnts par pura bharosa hai. Ye start hi nahi hoga!! 

11)kamar jitni bhi patli ho maza utna nasheela hai. chalega jo bhi ho aankhon ka rang kala ya neela hai, ishq k naam pe kerte sabhi ab RASLEELA hao.. main karun to saala character dheelaa hai : 

12)Ram ne Ravan ko maara (R=R) Krishna ne Kansa ko (K=K) Godse ne Gandhi ko (G=G) Obama ne Osama ko (O=O) 

13)Lines by School boy… Love is when i walk to other side of classroom to sharp my pencil, Just to See her.. N then realize that, . . . . . Im holding a pen..!! 

14)HUMBLE REQUEST.. He has served us Beer when we were Sad & Happy.. Now he needs our help.. Please save Vijay Mallya.. Pls ADOPT atleast ONE Kingfisher Air hostess.. 

15)Today’s Relationships: You can touch each other, . . but . . . . not each others phones..!! 

16)Hard fact about youngsters, . . . . . . . . . . They are always busy watching the desktop wallpaper.. whenever their parents enter their room’ 

17)What is the best example of ‘once in a lifetime’ opportunity? A Mosquito lands on your wife’s face, & u get the rarest opportunity of your life.. Never miss it!! 

18)Edison Had Rightly Said: A Fool Can Ask More Questions, Than A Wise Can Answer.. Now We Know.. . . . . . . . . Why All Of Us ..Are Speechless During The Exam Viva. 

19)Hardest job in the world: . . . . Police sketch artist in CHINA. 

20)Position of a husband is just like a Split AC… No matter how loud he is outdoor, He is designed to remain silent indoor! 

21)Bura mat suno. Bura mat dekho. Bura mat bolo. I did not know ‘Bura’ was Manmohan singh’s nickname. 

22)Bataiye… sach baat itni chubhti kyu hai..?? . . . . . . . . . . . Kyunki Sach baat mai point hota hai. 

23)Har ek boy ki dil ki khwaaish hoti hai……?? . . . . . . . . . . . . . . khud kitne bade kaminey honge par larki shareef chahiye….. 

24)Ek Ladka aur ek Ladki ki shaadi hui.. Aap yakeen nahi karoge ke doosrey din hi Unka Bachaa hua khana kharab ho gaya.. Fridge me nahi rakha tha na ! 

25)If movies wear made by drinkers, it would be named- 1) Soda Akbar 2) Rab Ne Pila di Thodi 3) Rum de basanti 4) Hum tight ho chuke sanam 5) Beer Zaara 6) Bewde Zameen par. 

26)Ladkiyo ke 7 jhut? 1. I Love u. 2. Aapki kasam. 3. U r my 1st love. 4. Balance nahi hai. 5. Awaaz nahi aa rahi. 6. Parents sath mein hai. 7. Me tumhe hi yaad kar rahi thi. 

27)Girlfriend is Hot Water, Lover is Mineral Water, Wife is Corporation Water, Relationship is Kaveri Water, But “FRIENDSHIP” is pure Rain Water! 

28)G:- Ghomne phirne ki shokeen I:- Innocent R:- Rone ki machine L:- Larko ki pocket khali karne wali. 1)The Extreme amount of Happiness and Pain can be felt only If you trust someone very Truly from Heart.! 

2)We always doubt the +ve but We are Quite willing to Accept the -ve If someone says 'I Love You' We Ask, 'REALLY?' But If someone says 'I HATE U' Do We Ever inquirE 'ARE YOU SURE? 

3)Pretending You're happy doesn't get you anywhere... and what's worse is that everyone starts believing it, Except You !! 

4)You will never be truly happy if you continuously hold onto the things that make you sad. 

5)Have you ever: Felt sad dat your dream wasn't real...;-( Tried to finish a dream by going back 2 sleep...:-O Charged your cell 4-5 mins because you thought it would make a difference...:-P Found money in your pocket you never thought you had...:-D Planned 

with your friends before you actually ask for your parents permission...;-) Tried 2 balance a light switch...:-x Sent a risky text 'n felt like eternity while waiting for the reply...:-> Made crazy scenarios in your head that won't actually ever happen...:-O Felt a moment of joy when you saw your crush smile at you...;-) 

6)Life is not about a handsome guy/girl by Your side, but about a kamina friend with whom you can discuss all shitt things about the handsme guy/girl, Its not about nokia Nseries, but about the last bettory present when you have to say something special to 

somebody, Its not about 10 hours work but about the 15mins Break, Its not about wishng a friend on birthday but about listning all gali's for forgetting it, Life is about all the small moments you live daily... The more you Enjoy Life the more Life gives you the reasons to Enjoy:-) 

7)Every Girl Wants A Guy Who Hugs Her When They're Watching A Scary Or Romantic Movie, Who Gives Her His Jacket Even When He Himself Is Feeling Cold, Who Will Always Be The One To Make Her Laugh, Most Importantly He Will Love Her For Who She Is ! That Guy Is What Google Calls "No Result Found" ..!! :) :D  

8)A Real Relationship, Has Fights. Has Trust. Has Faith. Has Tears. Has Hurt. Has Sweet Smiles. Has Genuine Laughter. Has Snorts Because of the Laughter. Has Weird, Stupid, Unnecessary 

Arguments. Has Patience. Has Communication. Its where the man 'n women wouldnt even think of looking at someone else, Never keep anything from eachother.. Love them More 'n More every day, Get jealous 'n Through every argument still love eachotheR 

9)Never Say Good Bye To Someone Who Loves You, Never Say Thanx Who Really Needs You, Never Blame A Person Who Really Trust You, Never Forget A Person Who Think You As Life ..! 

10)If someone comes Into your life 'n becomes a part of you, But for some reason he couldn't stay, Don't cry too much... Just be glad that your paths crossed 'n some how he made you happy even for a while..!! 

11)Never search for a person whom you want ... Search for a person who wants you ... Don't care for those who ignore you ... Care for those who ignore others for you .. 

12)Before you Judge My Life, My Past or My Character... Walk in My Shoes, Walk The Path I Have Travelled, Live My Sorrow, My Doubts, My Fear, My Pain ‘n My Laughter… Remember, Everyone has a story...... When You've Lived My Life Then You Can Judge Me.. 

13)Before you Judge My Life, My Past or My Character... Walk in My Shoes, Walk The Path I Have Travelled, Live My Sorrow, My Doubts, My Fear, My Pain ‘n My Laughter… Remember, Everyone has a story...... When You've Lived My Life Then You Can Judge Me.. 

14)I've Made Mistakes in My Life. I've Let People Take Advantage of Me, 'n I Accepted way less than I deserve. But, I've Learned from My Bad choices 'n Even though there are some things I can never get back 'n People who will never be sorry, I'll know better 

next time 'n I won't settle for anything less than I deserve.. 

15)Never wait until tomorrow to hug someone you could hug today Because When you give one you get one right back your way.. 

16)95 Days After My Birth, I Knew Who Is My Mom.. . 90 Days After My First Syllable, I Knew What Words Are.. . 30 Mins After My Loved One Left Me, I Knew What Tears Are.. . 25 Feet Off 

The Ground Over The Cliff, I Knew What Is It To Be Alive.. . 20 Days After My Dear one's Death I Knew That Life Must Go On.. . 3 Weeks After My Friend Left Me I Came To Know How Does It Feel To Be Alone.. . Every Single Fraction Of Time No Matter However You Divide, Teaches You Something.. . Experience Is 

The Only Way To Get Through This Life.. . Feel It. Live It. Face It.... Love People Unconditionally.. Because In Next Life You Wont Meet Me...!! 

17)Your Worst Behaviour Should Be Reserved For The Person Who Loves You The Most Because Somehow, No Matter What You Do.. That Person Will Still 'n Always Accept You As You Are.. ! 

18)When You Realize that you are valued by Someone.. When You Get Ready n Someone Says that you are Looking Good.. When Everyone Got Their Icecream Cups Except You 'n Someone Give You One's Own Cup.. When Someone Knows Your Favourite 

Songs 'n Play only dose songs When You are around.. When Someone Call You or Text you For No Reason.. When Someone is Excited to See you Everytime.. When Someone Tries to Find Reason To Talk To You.. So..... Whenever you Find that "Someone" Do VALUE Them 'coz Everybody Doesnt Get That Someone. 

19)During hug a girls head is always down because she consider the boy as her world and the boy head is always up so that no one dares to look at her sweet doll... 

20)We all have faults, but we must embrace them & accept them as part of us. It's what u do with that knowledge that makes u a better person 1)Kaun jane kab maut ka paigam aa jaye, Zindagi ki akhari sham aa jaye, Hum toh dhundhte hain waqt aisa jab, Hamari zindagi apke kam aa jaye… 


2)Chand Ki Chandni Ne Ek Paalki Banayi Hai, Aur Ye Paalki Humne Bade Pyaar Se Sajayi Hai, Dua Hai Ye Hawa Tujhse Zara Dheere Chalna, Mere Pyaar Ko Badi Pyaari Neend Aayi Hai… 

3)Aakash ke taro me khoya hai jaha sara, Lagta he pyara ek ek tara, Un taro me sabse pyara hai ek sitara, Jo is wakt pad raha hai sms hamara… 

4)Zamane bhar ki bato me hame bhula mat dena, jab kabhi yaad aye to zara muskura dena, agar zinda rhe to milenge dost warna is bande ko bhool mat jana… 

5)Dosti ka rishta purana nahi hota, isse bada khajana nahi hota, dosti to pyar se bhi pavitra hai, kyuki isme koi pagal ya dewana nahi hota… 

6)Jannat main rehne waali pari ho tum meri jaan,meri zindigani ho tum yaro main beth ker jo suna tay hain meri jaan woh kahani ho tum… 

7)Ishq Mohbat to hazaro karte he Gum aur judai se sabhi darte he hum to na Ishq karte he na mohbat bus DOST ki ek SMILE k liye SMS karte hai… 

8)Wafa Ka Dariyaa Kabhie Rukta Nahin Ishq Mein Premi Kabhi Jhukta Nahin Khamosh Hain Hum Kisi Ke Khushi Ke Liye Na Socho Ke Hamara Dil Dukhta Nahin! 

9)Dil Ki Dhadkan Ko Dhadka Gaya Koi Mere Khawabon Ko Mehka Gaya Koi , Hum To Anjanay Raston Pe Chal Rahay The Achanak Hi Pyar Ka Matlab Sikha Gaya Koi..! ~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~ 

10)Humne Socha Shayad Hum hi chahte hain unko, Par unhe chahne walon ka to kafila nikla, Dil ne kaha shikayat kar KHUDA se, Par Khuda bhi unka chahnewala nikla… ~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~ 

11)Ek tumko hame yaad karneki fursat nahin, Ek hamko tumhe bhulane ki aadat nahin, Tumhe bhulake jiye bhi to kaise, Sanso ke bina jeene ki aadat bhi to nahin. ~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~ 

12)Yun to zindagi me ajeeb se mod aynege, Kabhi khushi to kabhi gam layenge, Rakhna hamesha khud ka khayaal, Kyoki aap hasenge to hum bhi muskurayenge ~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~ 

13)Chandini rato me sara jahan sota hai, Lekin kisi ki mohabbat me koi bad naseeb rota hai, Khuda, kisi ko mohobbat me fida na kare, Agar kare to qyamat tak juda na kare. ~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~ 

14)Behte ashkon ki zuban nahi hoti, Lafzon mein mohabbat bayaan nahi hoti, Mile jo pyar to kadar karna, Kismat har kisi par maherban nahi hoti. ~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~ 

15)Dil ko dhadakne se pahale, Dost ko dosti se pahale, Pyar ko muhabt se pahale, Khusi ko gam se pahale aur ap ko 5 din pahale HAPPY Pongal 2010 ~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~ 

16)Aapki Muskurahat ne hame behos. Aapki Muskurahat ne hame behosh kar diya, Hum Hosh me aane hi waale the, Ki Aapne fir se muskura diya. ~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~ 

17)Log apno se rista bhi toud dete hai, Gairo ka daman tham lete hai, Hum to ek phool bhi na toud paye, Log to dil bhi kaise toud dete hai ~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~ 

18)Pyar ka deepak jala kar to dekho, Mohabbat ki duniya sasa kar to dekho; Tumhe ho na jaye mohbbat humse to kahna, Ek baar najare mila kar to dekho ~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~ 

19)Humne bhi pyar kiya tha Thoda nahin bemeesaal kiya tha, Meri to duniya hi badal gai, Jab wo hash kar bole, Are paagal maine to majak kiya tha; ~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~ 

20)Wo mujhse najare milati rahi, Meri zindgi se khelti rahi, Nahi aai wo meri zindgi ki jheel me, Bas kinaare pe baith kar patthar fenkti rahi ~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~ 

21)Hum yaad hai to thik hai, Varna bhula dena, Hui ho koi khata to saja dena, Vaise to hum kore kagaz ki tarah hai, Mann ho to kuchh likhana varna jala dena ~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~ 

22)Tum agar gulab hote to toud leta, Tum agar sawal hote to jawab deta, Log jaante hai ki main peeta nahin hoon, Phir bhi pi leta agar tum sharab hote ! ~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~ 

23)Mat pucho mere dil se tanhai me Kitne pegam likhata hu,din ko likhta hu, Raat ko likhta hu, subhah ko likhta hu, Shaam ko likhta hu, wo kalam bhi pagal ho gai Jisse tuhara naam likhta hu | ~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~ 

24)Aakhe kabhi nam na ho, Zindagi me koi gum na ho, Daman khushiyo bhar jaye, Chahe un khushiyo hum shamil na ho. ~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~ 

25)Tamnna se nahi tanhai se darte hai, Pyar se nahi rusbai se darte hai, Milne ki to bahut chahat hai, Par milan ke baad ki judai se darte hai ~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~ 

26)Hoth Hai Chalakta Zaam, Nigahen Hai Jaise Nasha Ki Pyali, Zulfen Hai Jaise Ghata Nirali, Ay Hasina,Teri Surat Hai Bholi Bhali, Sambhaal Ke Rakhna Isey, Warna Chura na Le Jaye Kahi, Teri He Gali Ka Mawaali.. 

27)Ruthane Ka Hak Aap Rakhte Hain Manane Ki Chahat Ham Rakhte Hain, Aapke Hoton Pe Muskurahat Yoon Hi Bani Rahe Yahi Dua Rab Se Hum Roz Karte Hai… 

28)Waqt guzrega hum bikhar jayenge, kaun jane k hum kidhar jayenge…. Hum apki parchayi hain yaad rakhna, jahan tanhai mili wahan hum nazar ayenge… 

29)Dil Se Dur Jinhe Hum Kar Na Sake Paas Bhi Unhe Hum Kabhi Pa Na Sake Mita Diya Pyar Jisne Hamara Dil Se Hum Unka Naam Likh Kar Bhi Mita Na Sake… 

30)Har baat samjhane ke liye nahi hoti, Zindagi aksar kuch paane ke liye nahi hoti, Yaad aksar aati hai aapki, Par har yaad jatane ke liye nahi hoti. 

31)Koi chand se mahobbat karta hai Koi suraj se mahobbat karta hai, Hum unse mahobbat karte hai Jo hum se mahobbat karte hai…  

32)Ye shayari likhna unka kaam nahi, Jinke dil aankhon mein basa karte hai. Shayari toh voh sakhas likhte hai, Jo sharab se nahi, kalam se nasha karte hai… 

33)Kehete hai pyar karne wale pagal hote hai Aur jinka dil gehere pyar mein dooba hota hai Aur jo bhi kuch bol dete hai Wo khud ba khud shayari ban jati hai… 

34)Ishq me maut se darta kaun hai, pyar to ho jata hai karta kaun hai. Aapke liye to puri duniya hai kurbaan, aur aap kehte ho ki aapki fikr karta kaun hai… 

35)Aapki muskan hamari kamzori hai Keh na pana hamari majboori hai Aap kyon nahi samajhti is jazbaat ko Kya khamoshiyon ko zuban dena zaroori hai… 

36)Kuch sochun to tera khayal aa jaata hai, Kuch bolun to tera naam aa jaata hai, Kab tak chupaon dil ki baat, Uski har ada par mujhe pyaar aa jaata hai… 

37)Fiza me mehakti shaam ho tum, Pyaar me jhalakta jaam ho tum, Seene me chupaye feerte hain hum yaadein tumhari, Isliye meri zindagi ka dusra naam jo tum…. 

38)Bichadte hue yaad de jayenge, Khud sone se pehle aapko khawab de jayenge, Apko gila hai ki hum baat nahi karte, Sanso ke rukne se pehle har jawab de jayenge… 

39)Apna Humsafar Bana Le Mujhe, Tera Hi Saya Hu Apna Le Mujhe, Ye Raat Ka Safar Or Bhi Hasin Ho Jayega, Tu Aa Ja Mere Sapno Me Ya Bula Le Mujhe… 

40)Sapno Me Ek Pyara Dost Roz Aata Hai, Sath Guzre Har Pal Ki Yaad Dilata Hai… Dil Karta Hai Ye Lamha Yun Hi Ruka Rahe, Par Subah Hote Hi Khwab Toot Jata Hai.. ..:
Share And Comment on this









Sunday, 8 December 2013

Pyar Purana Naya Nahi Hota


Hi my name is Neetu, . Mera phela or aakhri crush School life se hi mujhe aisa lagta tha ki koi to life mein ho jisse main pyar karu…even tab main pyar ka matlab bhi nahin janti thi…but when I was in 11std meri class mein ek ladka tha bahut smart, par main uski intelligency se impress thi . Dheere dheere main usse pasand karne lagi thi, wo jab bhi mere samne aata meri heart beats fast ho jati. Even hamari coaching class bhi same thi. To din ke almost time wo mere aas paas hi rahta subaha coaching se sham school ki chutti hone tak. Es dauran aisa bahut baar hota tha jab meri or usai najre milti thi main sharam ke mare edher udher dekhne lagti thi, per uski harkaton se aisa lagne lga tha ki wo bhi mujhe pasand karaa hai. Per hamari baat kabhi es se aage badi hi nahin. Next year ham 12th std mein aa gaye. Phir studies ka pressure, result ki tension. Mere dilo dimag pe es tarah uska nasha tha ki mera padane mein maan hi nahin lagta tha, ghanto nikal jate the uske bare mein sochte sochte, per itane din hone ke baad bhi jab bhi wo mere aas paas se gujarta tha to meri sasen ruk jati thi , heart beat fast ho jati thi. Hamari subah ki coaching class mein ghusate hi main sabse phale usse dekhti thi ki wo aaya hai ya nahin. Or jis din wo nahin aata tha mera maan nahin lagta tha even agar mujhe pta chal jata tha ki aaj wo school nahin aane wala hai to main bhi school nahin jati thi. Per ek chij maine notice ki thi 12th std mein aane ke baad ki wo bhi mujhe mud kar dekhta tha . Wo meri just aage wali seat pe baithata tha or coaching mein bhi mere diaganal mein baitha tha jaise ki wo mujhe dekh sake or kisi ko pta bhi na chale. Aab tak to meri best friends ko bhi maine kuch nahin btaya tha per pta nahin kyunwo dono mujhe uske naam se chidati thi. Maine un dono se poocha bhi per wo sirf hasti thi or kuch nahin. Per ye to un dono ne bhi notice kiya tha ki wo mujhe dekhta hai kabhi kabhi. per jaisa ki maine aap logo ko pahale hi btaya es se aage nahin gayi kabhi hamari story. Wo bahut intelligent tha or studies ke liye purly dedicated uski esi baat pe to mainfida thi. Hamare school mein 26 january ki celebration thi to ham dono ne dance mein participate kiya tha. Maine bahut koshish ki wo mera dance partner ban jai per jo sir the unhone sari ummido pe pani fer diya wo tha just mere next mein per main uski partner nahin thi. Aab April mein aa gaye 12th ki board exam yaha per bhi kismat ne dhokha diya. Wo meri hi class mein meri just aage wali seat pe tha per mere sath nahin. Mujhe bhagwan ne wahi indicate kar diya tha ki \” ye ladka tere samne jarur rhega per kabhi tere sath nahin\”. After that 12th ka result aa gya he was the 2nd topper of our school, and I was the losser. Mere bahut kam % bani thi. Aab to main ye bhi wish nahin kar sakti thi bhagwan se ki hamare collage same ho. Wo last din 12th std ka uske baad aaj taak maine use dekha bhi nahin hain. 4 saal ho gaye hain per aaj bhi wo kaha hai kaisa hai uski sari news rakhti hoon main apne friends ke through. Main aaj bhi usse bahut yaad karti hoon. Aisi bahut sari chooti chooti yaade judi hai uske sath sab share karna bhi impossible hai. 2 saal ham sath ek class, coaching mein the, but you will not belive muskil se 10-15 baar hi usne samne se mujhse baat ki ho. Mujhe aaj bhi nahin pta ki mujhse pyar karta bhi tha ya nahin. Per agar wo pyar nahin karta tha to aaj bhi wo sari information kyun rakhta hai. Mere friends’ ne mujhe btaya tha ki wo mere baare mein pooch rha tha. Aab to bas wo mera phela or aakhiri crush baan ke hi rah gya hai. I just wish good luck for him or bhagwan uski sari wish poori kare. PYAR mein usse jabardasti to karwa nahin sakti aab wo khus rahe bas etana hi wish karti hoon. !! ****************************************************** 

1)Kuch Log Pyar Karte Hai Nibhane Ke Liye, Kuch Log Pyar Karte Hai BhuL Jane Ke Liye..!! Pyar Karo To Aisa Karo Ke Dono Tadpe Ek Doosre Ke Paas Aane Ke Liye..!!! 

2)Jab se dekha hai teri aankhon mein jhank kar koi bhi aaina acha nahin lagta teri mohabbat mein aise hue hai deewane tumhe koi aur dekhe to acha nahin lagta…. 

3)Koi Shayar Koi Faqir Ban Jaye, Apko Jo Dikhe Khud Tasveer Ban Jaye, Na Phoolon Ki Jarurat Na Kaliyo Ki, Aap Jaha Pair Rakh Do Wahi Kashmeer Ban Jaye… 

4)Tumhe Dil Main Basaye Rakhta Hoon Aur Duniya Ko Bhoolaye Rakhta Hoon Tumhe Meri Nazar Na Lag Jaye Iss Liye Nazarein Jukaye Rakhta Hoon… 

5)Zindgi ka pahla pyar kaun bhulta hai Ye pahli bar hota hai jab koi kisi ko Khud se badhkar chahta hai, Uski pasnd uski khwahish me khud ko bhul jata hai, Hota hai itna khubsurt pehla pyar to na jane Kyu aksar adhura reh jata hai… 

6)Suna Hai Wo Jate Hue Keh Gay Eke Ab To Hum Sirf Tumare Khabo Me Ayenge, Koi Keh De Unse Ke Wo Wada Kar Lee, Hum Jindagi Bhar Ke Liye So Jayenge… 

7)Prarthana Aise Karni Chahiye Jaise Ki Sab Kuch Ishwaar Par He Nirbhar Hai.. Aur Kaam Aise Karna Chahiye Jaise Ki… Sab Kuch Hum Par He Nirbhar Hai… 

8)Na Koi Rah Asaan Chahiye Na He Hume Koi Pahichan Chahiye Ek He Chiz Mangte Hain Roj Bhagwaan Se Apnon Ke Chehre Pe Har Pal Pyari Si Muskaan Chahiye… 

9)Meri dua hai tu sabse nek seerat ho, teri tarah tera dil bhi khoobsoorat ho, dua se pahle mile tujhko jo tu chahe, ke khud dua ko teri haathon ki zaroorat ho.. 

10)Zindagi mein sada haste raho Hasna,zindagi ki zaroorat hai Zindagi jio to is andaaz mein ki tumhe dekhkar sabko lage Ye Zindagi kitni khubsurat hai..! 

11)Yu Naa Chup Betho Tum Kuch Baat Karo Mere Jazbaato Ka Tum Kuch To Khayal Karo Aao Mere Kareeb Tum Mujhe Pyaar Karo Haan Mujhe Pyaar Karo… 

12)Koi naraz hai hum se ke hum kuch likhte nahi, Kaha se laye lafz jab wo milte nahi, Dard ki zuban hoti to bata dete, Wo zakhm kese bataye jo dikhte nahi… 

13)Kabhi noton ke liye mare, Kabhi voton ke liye mare, Kabhi jat-pat ke naam par mare, Agar hote Vir Bhagat Singh to kehte “Yaar Sukhdev, Hum bhi kin logon ke liye mare. 

14)khud par Sabse Jyada proud kab hota hai ? . . . . . Jab usko Exam mein kuch na aata ho, Aur pichhe se teacher aake kahe, ? ? ? ? ? ? Copy chhupa lo Pichhe wala dekh raha hai…. Kasam se seena chaura ho jata hai :’D 

15)The most heart touching thought: “Lash paani par kyun tairti hai” . . . . . . . . . Kyun ki dubne ke liye zindagi chahiye..!! 

16)Important fact of our life:- Zindgi chhoti nahi hoti bus hamari khwaish bad jaati hai. usi tarah.. koi bura nahi hota bus soch badal jati hai. 

17)Takdeer ke rang kitane ajib hain, anjane rishte hain phir bhi kerib hain.. har kisi ko dost aap ke jaisa nahi milata muje aap mile hain, Ye mera naseb Hai.. 

18)1 juth aapki zindgi ke 5 min kam kar deta hai, Aur 1 muskurahat aapki zindgi ke 10 min badha deti hai, Moral: Haste Haste juth bolo to bhi 5 min ka faayda hai. 

19)Bachpan se 2 hi Cheeze sabse jyada mili hai, Dard aur Dost fark sirf itna hai, Ki Dard muje hasne nahi deta aur DOST Mujhe rone nahi dete..!! 

20)Jawab jarur dena? Agar koi aapke saamne aapki lover ko I Love U kahe aur aapki lover haa karde to aap kya karo ge? Sba ko send karo aur shocking ANS suno.. Reply fast. 

21)Warning: Agar aap mujhe bhule to upar wala aapko lalu ki akal, mayawati ki shakl, mulayam ki jawani, kalaam ke baal aur atal ki chal de.. Ab bhula k dekho. 

22)Na jane wo hmse kya chhupati thi, Kuch tha uske hotho pe, Mgar na jane kyu shrmati thi, jab muh khulwaya to pta chala, Saali kutti R.M.D. Khati thi.

23)Chalo so jate hain ab fir kisi sach ki talash mein. Kal fir, Subah uth kar phir is jhuthi duniya ka deedar karna hai. 

24)Ek bahut hi khubsurat line: Badlalti cheeze hamesha achchhi lagti hai. Par, Badlate hue Log nahi. So never change ur originality for any one. 

25)Mandir mein joota utaarte waqt, aur kisi ko miss call marte waqt, bus ek hi dar rehta hai..? . . . . . . . . . Koi utha na le. 


================================================================ 


1) Tumhari Wafaon Pe Mujhko Yaqeen Phir Bhi Dil Chata Hai Mere Dil Nasheen Yunhi Meri Tasalli Ki Khatir Zara Mujhko Apna Banane Ka Waada Karo Jab Mohabbat Ka Iqrar Karte Ho Tum Dharkano Mein Naya Rang Bharte Ho Tum Barha Kar Chuke Ho Magar Aaj Phir Mujhko Apna Banane Ka Waada Karo Sirf Lafzon Se Iqraar Hota Nahin Ik Janib Se Hi Pyar Hota Hai Mai Tumhe Yaad Rakhne Ki Khaun Kasam Tum Mujhko Na Bhulne Ka Waada Karo… 

2)Jo bani ho Mere lye Jis ke lye mai Jee raha hoon Jo kahe Hum saath hain Tere Jise dekhne k liye Tarap raha hoon Ek aisa hi Dildaar chahiye Bus Mujhe Mera Pyar Chahiye Aane se jis ke Phool bhi Sharma jaye Chalne se jis ke Hawa bhi Tham jaye Ho har Waqt rahe saath mai Mere Chahe saari Duniya Mujh se Rooth jaye 

Aisa hi kisi ka Aitbaar chahiye Bus Mujhe Mera Pyar Chahiye Jis ki ek Hansi k liye Mar jane ko Dil kare Jo kehde ek baar to Phir Jeene ko Dil kare Aisa hi Ek Humsafar chahiye Bus Mujhe Mera Pyar Chahiye Ek baar mili thi Mujhe woh Par pata nahi kaha kho gayi Ab agar mil jaye toh use kahi jane na doon Wohi khoya Yaar chahiye Bus Mujhe Mera Pyar Chahiye 

3)aaj ye dil keheta hai, tu ab laut chal guzarti nahin hai, meri koi bhi pal mujhko yahaan se le chal aaj ye dil keheta hai, tu ab laut chal woh manzil yahaan nahin milegi jise tujhe talash hai woh manzar yahaan nahin dikhega jo tere dil ke aas paas hai milti nahin hai mujhe yahaan koi bhi hal mujhko yahaan se le chal aaj ye dil keheta hai, tu ab laut chal waise log yahaan nahin hai jinko dhund raha hai tu yahaan log waise nahin hai jinse jud raha hai tu na banegi yahaan mere sapno ka mahal mujhko yahaan se le chal aaj ye dil keheta hai, tu ab laut chal 

4)Wo Boli, Dil Ko Koi Beyaqeeni Hai Muhabbat Me Mai Bola, Thik Hai Per Ishq To Imaan Hota Hai Wo Boli, Arzoain Dil Ke Andar Bain Karti Hai Mai Bola, Thik Hai Mujh Ko Sunayi Dete Rahete Hain Wo Boli, Hum To Jaise Ek Musalsil Dukh Ke Qaidi Hain Mai Bola, Thik Hai Ye Zindagi Dukh Ka Tasalsul Hain Wo Boli, Koi Shab To Khab Me Bhi Khab Aate Hain Mai Bola, Thik Hai Kuch Hasraten Aise Bhi Kartin Hain Wo Boli, Bareshon Me Aur Ziyadh Jaan Silagti Hai Mai Bola, Thik Hai Ye Aag Pani Ke Masael Hain Wo Boli,Raat Kion Mushkil Se Katti Hai Judai Me 


Mai Bola, Waqt To Kaifiyaton Ka Naam Hota Hai Wo Boli, Chahaton Me Dard Ke Rahene Ki Qahish Kion Mai Bola, Dard Ke Mare Howoon Ko Chain Mil Ta Hai Wo Boli, Ruh Ki Aasoodgi Ko Kiya Zaroori Hai Mai Bola Ruh Ko Aaloodgi Achchi Nahi Lagti Hai Wo Boli, Chand Ki Aur Chandni Ki Kiya Kahani Hai Mai Bola, Aadam O Hawwa Ki Chahat Ki Nishani Hai… 

5)Aap ki yaad aatii rahii raat bhar Chashm-e-nam muskuraatii rahii raat bhar Raat bhar dard kii shammaa jaltii rahii Gam kii lau tharatharaatii rahii raat bhar BaaNsurii kii surilii suhaanii sadaa Yaad ban ban ke aatii rahii raat bhar Yaad ke chaaNd dil men utarate rahe ChaaNdanii jagamaatii rahii raat bhar Koii dewaanaa galiyon may phirataa rahaa Koii aavaaz aatii rahii raat bhar 

6)Aap ki yaad aatii rahii raat bhar Chashm-e-nam muskuraatii rahii raat bhar Raat bhar dard kii shammaa jaltii rahii Gam kii lau tharatharaatii rahii raat bhar BaaNsurii kii surilii suhaanii sadaa Yaad ban ban ke aatii rahii raat bhar Yaad ke chaaNd dil men utarate rahe ChaaNdanii jagamaatii rahii raat bhar Koii dewaanaa galiyon may phirataa rahaa Koii aavaaz aatii rahii raat bhar 

7)Darte hain agg say kahin jal na jayen.. Darte hain Khwab say Kahin Toot Na jayen.. Lakin Sub Say Ziada Darty hain Es baat say… Kay App Hamain Kahin Bhool Na jaye.. Boy : Yeh mat sochna ki hum bhool jayenge tumhe… Door rehkar bhi hamesha chahenge tumhe… Agar Dost bankar raas na aaye to….. Bhoot 


bankar darayenge tumhee… Khuda Karay K Tum Ko Judai Na Milay Kabhi Bhi Tanhai Na Milay Mujhay Sms Na Karo To Kuch Aisa Ho K Mosam Ho Sardi Ka Or Tum Ko Razai Na Milay Unki gali se jab mera janazza nikla Wo na nikle jinke liye mera janaja nikla Unka ghar aaya toh mujhe bhul kar Mere dost seeti bajane lage Rakh kar mera janaza kambakth use 

8)Apno se juda kar deti hai, Aakhon mein paani bhar deti hai, Kitni shikayat hai zindgi se. Phir bhi iska aitbaar hai, Phir bhi iska intzaar hai, Humko mohabbat hai zindgi se. Kabhi khushiyon ka mela lagta hai, Kabhi har koi akela lagta hai. Kabhi humpe karam pharmati hai, Kabhi humse nazar churati hai. Palkon se isko chakhte hain, Isey pass hi apne rakhte hain, Itni nazakat hai zindgi se, Humko 


mohabbat hai zindgi se. Humko adaayein dikhati hai ye, Jeena bhi humko sikhati hai ye. Kabhi paas hai to kabhi door hai, Ye zindgi bhi badi mashhoor hai. Kabhi karti hai aankh micholi, kabhi sajaye sapno ki doli, Itni shararat hai zindgi se. Humko mohabbat hai zindgi se. Door ye ho to ghum hota hai, Pass ho to iska karam hota hai. Khud apni marzi se chalti hai, Suraj ki tarah se ye dhalti hai. 

Isey jab bhi hum dekhte hain, Mann hi mann ye sochte hain, Kitni hifazat hai zindgi se. Humko mohabbat hai zindgi se. Aansu bhi ho to pee lete hain, Pal do pal khushi se jee lete hain. Har pal humko nahi hai roka, Thoda humko bhi deti mouka. Zindgi gujar jaaye taqraar mein, Chahe gujar jaaye ye pyaar mein, Itni izazat hai zindgi se. Humko mohabbat hai zindgi se 

9)Maine usse ek ishara kiya Usne salaam likh ke bheja.Maine pucha tumhara naam kya hai? Usne chand likh ke bheja. Maine pucha tumhe kya chahiye? Usne saara aasmaan likh ke bheja. Maine pucha kab miloge? Usne qyamat ki sham likh ke bheja. Maine pucha kis se darte ho? Usne muhabbat ka anjaam likh ke bheja. Maine pucha tumhe nafrat kis se hai? Usne..Mera hi naam likh ke bhejaa… 

10)Badnaam Zamane Me Mohabbat Nahi Karte Dil Wale Toh Dushman Se Bhi Nafrat Nahi Karte Ek Baar Jise Chaha Sadaa Ussi Ke Rahe Phir Hum Amanat Me Qiyanat Nahi Karte Tanhiye Me Karte Hain Yaad Aanso Bahakar Zahir Phir Hum Apni Ibadat Nahi Karte Waqt Aane Pe Yeh Maloom Hojayega Tumhe Hum Sirf Dikhawe Ki mohabbat Nahi Karte Likhte Hain Faqat Tumhare Liye Ghazalein Har Shaqs Pe Hum Aisi Inayat Nahi Karte 

11)Dil Tod Ke Tukde Kar Diye Ussne Pal Bhar Bhi Iss Dil Ko Sambhalne Naa Diya Ussne Aanaa Hai Uss Me Bohut Yeh Batana Usse Woh Ab Mile Toh Haal-e-Dil Matt Sunana Usse Akele Kis Se Utha Hai Taluqaat Ka Bojh Woh Tumko Naa Yaad Rakhe Bhool Jana Usse Kabhi Mujhko Sath leke Kabhi Mere Sath Chalke Woh Badal Gaya Achanak Meri Zindagi Badalke Hue Jispe Tum Meharban Woh Khushnaseeb Hogi Meri Hasratein Toh Nikli Meri Aansoun Me Dhalke… 

12)Haath mein usko kalam ka aana achchha lagta hai, usko bhi school ko jaana achchha lagta hai. bada kar diya ghardish ne waqt se pehle warna, sar pe kisko bojh uthana achchha lagta hai… 

13)Jaha yad na aye wo tanhai kis kam ki, Bigde rishte na bane to khudai kis kam ki, Beshak apni manzil tk jana h, Par jaha se apne na dikhe wo uchai kis kaam ki… 

14)Khusbo’n Ki Tarha Meri Har Saans Mein Pyar Apna Basane Ka Waada Karo Rang Jitne Tumhari Mohabbat Ke Hai Mere Dil Mein Sajane Ka Waada Karo Hai Tumhari Wafaon Pe Mujhko Yaqeen Phir Bhi Dil Chata Hai Mere Dil Nasheen Yunhi Meri Tasalli Ki Khatir Zara Mujhko Apna Banane Ka Waada Karo Jab Mohabbat 


Ka Iqrar Karte Ho Tum Dharkano Mein Naya Rang Bharte Ho Tum Barha Kar Chuke Ho Magar Aaj Phir Mujhko Apna Banane Ka Waada Karo Sirf Lafzon Se Iqraar Hota Nahin Ik Janib Se Hi Pyar Hota Hai Mai Tumhe Yaad Rakhne Ki Khaun Kasam Tum Mujhko Na Bhulne Ka Waada Karo… 

15)Pareshaan thi Pappu ki wife Non-happening thi jo uski life Pappu ko na milta tha aaram Office main karta kaam hi kaam Pappu ke boss bhi the bade cool Promotion ko har baar jate the 


bhul Par bhulte nahi the wo deadline Kaam to karwate the roz till nine Pappu bhi banna chata tha best Isliye to wo nahi karta tha rest Din raat karta wo boss ki gulami Appraisal ke ummid main deta salami Din guzre aur guzre fir saal Bura hota gaya Pappu ka haal Pappu ko ab kuch yaad na rehta tha Galti se Biwi ko Behenji kehta tha Aakhir ek din Pappu ko samjh aaya Aur **** di usne Appraisal ki moh maya Boss se bola, “Tum kyon satate ho ?” “Appraisal ke 

laddu se buddu banate ho” “Promotion do warna chala jaunga” “Appraisal dene par bhi wapis na aunga” Boss haans ke bola “Nahi koi baat” “Abhi aur bhi Pappus hai mere paas” “Yeh duniya Pappuon se bhari hai” “Sabko bas aage badhne ki padi hai” “Tum na karoge to kisi aur se karaunga” “Tumhari tarah Ek aur Pappu banaunga” 

16)Aankho se bahe jai woh Moti kehlate hain, Khushi ke hote hai to gam ke woh moti. Zindagi me humare chahne na chahne se kya hota hai, hota wahi hai jo kismat me likha hota hai. ye baat alag hai ke hum apne haath se apni mehanat se usse jine ki wajah, ya sahara banasakte hai . Heena ,maa baap ki ankho ka tara hai jo aaj kisi ke 


ghar ki zinat baane jarahi thi. Apne dil ke tokde ko khushi kisi bida karan Kitna mushkil hota hai haar maa,baap ,bhai bahen ke liye Apne sath najane kitni sari yaade chud jati hai To kitni sarai yaade dejati hai. &nkisi ke chale jane se Yaad aati hai Heena ki ankhe naam thi apno se bichdne ka gam tha un me na chahte huwe bhi aanss bahe jarahe the. Zindagi ki sab se badi khushi mili iss baat ko 

jante huwe bhi Ankhe naam thi.woh the aansu.jo bahe ja rahe the. Nai naweli dulhan,gaheri khubsurta ankhe,gulab ki pankdiyu ki tarha hoti,kayam dhati muskan.Jo dekhe to bass dekha hi rahejaye. Gazab ka hussn paya tha Heena ne. Mudikahi me log tarfi karte nahi thak rahe the Har kisi ke alfaz yahi the ke Asif ,”bahot khush kissmat hai Jo chanda jaisi biwi mili.” Kya wakai me Asif lucky hai? 

Heena kya sach me itni Khubsurat hai ke kismat ko uss par gurror ho ke Khuda ne uss ko iss kadar khubsurat banaya? Jitni Khubsurat woh hai kya utni hi khubsurat uss ki kiss mat hai? Kissmat ke naam ko to sab jaante hai lekin, Kissmat me kya likha hai Allah Jaanta hai. Ghughat ko jaise hi Asif ne uthaya Uss ke muh se ye hi nikl pada Mashallah , Allah aap ko nazre bad se humesha bachaye rakhe 

, Duniya ki sari khushiya aap ko mile[ameen] baato hi baato me raat kab guzar gai pata hi nahi chala. Heena ko gulab behad passand the iss liye Asif chate the ke woh valime[reception] ka sara hall gulab ke pholo se sajaye . Heena ,”aaj hum aap ke liye kuch karna chate hai , I have one surprise for you jaan. Aap jaab dekhoge to bass dekhte hi reh jaoge dekhiyega. aap zindagi me kabhi nahi bhul paoge ” Heena: par kya bataiye to zara… Asif : abhi nahi.intezar 

kariye ga aap humara . ye keh kar Asif chale gaye. Aur jaab woh se lote to Heen sach me Heen bilkul surprise ho gai Iss kadar ke uss se kuch kehte hi nahi baan raha tha nahi kuch karte. bass tak taki lagaye thi Heena. se jaana chate hai , kya aap kisi ladki ka husband ke marjane se us ki zindagi ruk jati hai,? kya samaj me uss ko jine ka haakh nahi hai? Aur kya hum pade likje hone ke nate Kya iss samaj ko badalne ki takat nahi rakhte. Dosto koi galt kaam kare uss 

se pahele uss ko rukdo. Pyar se pyar baate chaliye dekhiye zindagi me behad khushiya milegi. Dil ko jo sukun milega woh unmol hota hai. Aisa koi kaam karo jo insaniyat kahelaye aur Allah Tallah bhi aap se razi ho jaye. Zindagi me socha bhi nahi hoga ke kabhi aisa bhi waqt aayega , Bhai apni bahen ko pagh phere ke liye lene aarahe the bahot khush ke aaj bahen kitni khush hogi uss ki muskan par to duniya kurban kardo.. Lekin ye kya HeenA aise kyu baithi 

hai ,Allah! ye sab kaise aur kab huwa . ye kaise ya mere Parwar digar meri bahen. Apni bahen ko sine se laga liya. HeenA muh se to kuch nahi bol pa rahi thi Lekin aankho se uss ke bahe ja rahe the Aansu bass Anssu. Kya khushiyo aati hai to sath pane gaam bhi le aati hai kya? khushi theek se mahesus bhi nahi ki theek se to gam ki andheri raat chagai. Saaz aur singar utardiya gaya. Chudiya jo pyar se pahenai thi kal aaj unhe tod diya ja raha tha, Gahene jo uss ki 

khubsurti badha rahe the nikal diye jarahe the. Kal hi ek nai zindagi ki shurwat ki thi , To aaj se nai zindagi ki shurawat karni hogi kal tak sirf khushisy hi khshiya dikhai de rahi thi To aaj se sirf andhera hi andhera… Khubsurti ki tarif karte nahi thak rahi thi jin logo ki zaabn. Aaj uss ko bhala bura keh rahi hai. Kya iss me Heena ka koi kasur hai? kya uss ko iss tarah ke tane sunte huwe jina hoga? Yaa 

gaam badjane par taklif bardash nahone ki surat me Apne aap ko taklif pahochale ? jaan de de woh apne? Husband ,shohar ,pati ,ya life patner sath na hoto Us ladki ki zindagi behad muskil se guzarti hai . Ache log jitne nahi hai jitne ke buri niyyat wale Apni nazre jamaye hi baithe hai . Acha to nahi karege lekin ungliya 100 ki uthegi. uss ko iss kadar majbur kardete hai ke woh zindagi se haar jaye apni jaan dede. Dosto story yaha khatam nahi hoti iss story ko 

aap jaise hum jaise log hi aage bada sakte hai Uss ko jine ka maksad de sakte hai Hum aap sab se yahi kehna chate hai.. Allah Tallah ne khubsurat zindagi hume ata ki hai. Iss me kisi ke gaam ko kaise kaam kare. Ye soche kisis ko kaise khushi de . Dusro ko khushi dene me behad sukun milta hai. Aur Allah bhi Khush hota . Aap logo ko ye story kaisi lagi hume bataiyega hume aap ke repaly ka intezar rahe ga Henna ke life me kya huwa .

Share And Comment on this







Monday, 11 November 2013

O Mere Dil


1)"O mere dil de chain, Tere piche kutte pain, Tu luteya mere dil da chain, Rab kre tenu keede pain, Tere nain bde nashile, Jive jharu de tille, Tu mere dil vich eda vasea, Jive chikad vich saand fasea, Jane jigar jane tmana, Edhar aa terian lattan bhanna" 

2)Tussi Hasde yo sanu hasaan vaaste tussi rone yo saanu rovaan vaaste ek vaar rus ke ta vekho sohneyo Marr javange tuhanu manaan vaaste 

3)Asin sada ladaiyan ton dur rehnde... Gandasi chal jaye tan hor gal ae.. Asin daru nu kadi hath ni launde... sham dhal jaye tan hor gal ae.. Asin kadi koi kudi chhed-de nahi... yaar ral jaan tan hor gal ae.. Asin pass hona tan kadi sikhya nahin... Nakal chal jaye tan hor gal ae.. 


4)Dil vich teri yaad sajjna, Akhhan vish tera khwab sajjna, Tenu yaad kare bina neend vi nahi aandi, Saadi akkh tere khwab di mohtaj sajjna. 

5)Na jane ohna de dil vich ki hai jo chup chaap bhul ke beh gaye ne, kayi vaar ta rabb inj jaape ki oh sanu galat samajhke beh gaye ne, khud kehnde si sath nibhavange, aap hora de vass peh gaye ne, rabba khush rakhhin sadde apneyan nu, jo sahnu yaad v karno. 

6)Mintaan Na Krwa, Mobile Noo Utha, Write Msg De Vich JA, Hun BUhta Na TArpaa, Ath Dus Msg Te Khrka, Aj Sadi Farmaish Tay. . .;-> 7)Adhi raat ik supna aan khloh janda, fir sauna aukha ho janda, pyar tere da dard meri nas nas to janda, saun rabb di main pyar nehi kita, eh pyar taan aap hi ho janda! 

8)Mehek ishq di ghat nahi hundi.. ehde naal zindagi khatam nahi hundi saath hove je zindagi dostan da te zindagi zanat to ghat nahi hundi!!! 

9)chad jande ne sooli ashiq aashqi nibhan layee.... tu ik wari han tan kar de.... Mar ke vi vapis aa jangey, ik tera pyaar paun layee!!! 

10)Yaran de sache pyar nu yaad rakhi, mapian de satkar nu yaad rakhin, Punjabi sabiachar nu yaad rakhin, dil de kisi kone which iss nimane yaar nu yaad rakhin 

11)aaj ek din aur jilo... aaj ek khwab aur dekhlo... aaj ek dua aur manglo... aaj ek sms aur karlo... kya pata... kal credit ho na ho! 

12)jab bhi tumhara msg ata hai mera rom-rom machal jata hai ang-ang mein gudgudi hoti hai ? yeh msg kya kasur nahi sala mobile hi vibrator per hota hai 

13)Sanu shonk ni lecture laon da, Sadian Parchiyan naal sardarian ne, Asi chalde lecture cho uth aonde, Sadiyan Masternian de naal aarian ne, Master v haal puch k langde ne, Kade chori-2 daru-sharu mangde ne, Hun master v sada Rob mande ne, Canteen de pichche ja k sade kolon madam'a de number magde ne. 

14)ishq da jisnu khwaab aa janda ae, Waqt samjho khraab aa janda ae, Mehboob aave ja na aave, Par Taare ginan da hisaab aa janda ae! 

15)Haste rahein aap hazaro k beech, haset hai jaise fool baharo k beech, roshan rahe aap duniya me aise, Jaise gagan hai chand sitaro k beech. 

16)Har Pair Vich Janjeer Nahi Hundi Parchaaven Vich Kade Tasvir Nahi Hundi Har Koi Kiven Ban Jave ‘Ranjha Jogi’ Yaro Kyonki Har Mashooq ‘Saleti-Heer’ Nahi Hundi 

17)Sone di hai itt sajna Rab tenu mobile ditta Koi sms ta likh sajna Kothe te mor sajna Je sms nahi likhna Ehnu itt mar ke tod sajna 

18)Ik var ik amli radio theek karvan gaya. Mechanic: Radio te theek hai bhai tera. Bas jara mausam kharab hon karke nahi chalda pya. Amli: Aa pakad 100 rupaiye, mausam nava pa de. 

19)Fer ki hoyeya je tu hatha te mehndi la layi Hun assi vi Sehra sajavange, saanu pata si ki tu saadi kismat ch nahi, hun teri choti bhen fasavange!!! 


20)Assi maut rok rakhi te tera intzaar kita, Sajna tere jhuthe laareya da aitbaar kita, Assi jaan den lageya ek pal vi na layeya, te tussi jaan len lageya vi nakhra hajaar kita!! 

21)Ni tu challi gayi England, baja ke yaara da Band, tu ki socheya ki yaar tera tabaah ho gaya, Pakistan aa ke dekh yaara da vyaah ho gaya!!! 

22)Padna-likhna chad pare, Nakal te rakh aas, chak Rajai te So jaa bhagta, Rabb karuga paas!!! 

23)Je Saadi Nahin c Tu ho Sakna , Kaahnu Pyaar Enna Fer Payeya c Je Inj hi Rulaana c Varne , Kahano Saanu Fer Tu hasaya c 

24)Je Saadi Nahin c Tu ho Sakna , Kaahnu Pyaar Enna Fer Payeya c Je Inj hi Rulaana c Varne , Kahano Saanu Fer Tu hasaya c 

25)Je Saadi Nahin c Tu ho Sakna , Kaahnu Pyaar Enna Fer Payeya c Je Inj hi Rulaana c Varne , Kahano Saanu Fer Tu hasaya c 

26)Sohniye tu Sohni vaang sohni ta badi ae, par kade us vaang kache garre(matke) te vi tarri ae, oh ta dariya wich dub marri yaar khatir, saade layi das tu kade kande te vi khadi ae! 

27)Shaam gamaan naal sajaai bathe haan, sharat botal nal lagaai bathe haan... shyad aa jaave koi saade nalo vi pyaasa, ehi soch k thodi jehi bachaai baithe haan 

28)Sadi dosti vich kami kade koi aawe na, ek duje to muh pher laeeye rab aho jahi ghari dekhawe na,khus reho tusi umar sari,hanju tawadi aakh vich kade aawe na... 

29)Dil mein aansuyo ke mele hain Tum bin hum bohat akele hain Sab kuch chod kar tumeh sms karte hain Dekho hum kitne vele hain  

30)Teri yaari sohneya bhula nahi sakde, lakh chaun te v yaar tere jiha pa nahi sakde. Manneya waqt ne thora door kar ditta, par tere dil to door ja nahi sakde 


2)Hun kaale kaale badalan vich chand labhda, goongiyan hawaan diyan awajaa sunda, yaaro aase passe wasda e yaar mera, dikhda ni ohdi khushbooan sunghda. 

3)Mere ne yaar, peende ne whiskey, kahaunde risky, na laine pange, koi kheh k langhe, dooj ni chhd de, na pehla vaar, mere ne yaar , samundro paar, main rehgeya kalla, chaandi da chhalla! 


4)Mere supne Bhagat Singh Fut Fut Roya Kehnda: “Jede Fal mere Desh nu Lagge.. Main beej te nahi si boya… Yaad rakhyo Desh vaasiyo.. Jo meri Kaum naal Kita Eh Changa Nahi Hoya.. 


5)Jehdi mehar naal chalda eh jagg sara, Farsh to arsh te bitha dinda je kare ohishara, Jehne jehne sache man naal dhiyaya os rabb nu, Har moad te mileya ohnu zindagi da sahara..! 


6)Jehra babal apni dhee deve.. oh is ton vadd hor ki deve.. aive kise gareeb nu.. tang na kareo.. yaaro mereyo daaj di mang na kareo…yaaro daaj di mang na kareyo. 


7)Os de dar vich Sukun milda e, us di Ibadat vich Noor milda e, jo jhuk gaya SHRI GURU GRANTH SAHIB de CHARNA vich, Os nu sab kuch Zurur milda e. 


8)Golden Words By Hitler: If u cant fly, run if u cant run, walk if u cant walk, crawl but.. keep moving Santa: O taa thik ae par jana kithay hai? 


9)Ek vari jaan mang ke te vekh, kisi okhe vele yaad kar ke vekh Je asi na aa paye te samaj jayee.. . . . . . Bike vich petrol khtam ho gaya si. 


10)Oh kahnde ne ki teriya akhan bahut saf ne mai kuj soch k has paya. Os bekhaber nu ki khaber c k aksar barish to baad hi mosam nikhrda hai 


11)Rabb kare tu sada hasdi rahe, koi dukh tere nere vi na aave, hor ki dua manga rabb to, tenu sadi vi umar lag jaave!!! 


12)Main apni Marriage da ik card bnayi firda ha.... RAJ JASSAL likh k khali tha payi firda ha..... bus wait kri java, mera vyah kad tai(fix) hunda... Koi ta mann jayo ni, metho hor ni SINGLE reh hunda 


13)Asi tanu chaheya star plus di tra. Pyar kita Zcinema de tra. Dekhya fashion tv de tra. Suneya tenu Mh1 tra. Te tu sanu bhula dita DD1 de tra..... 


14)5 Reasons Why 'YOU' are my Friend: 1. 2. 3. 4. 5. No Reason. Bas meri mat maari gai c. 


15)Saawan ki raaton mein,bheegi Barsaaton main,Hum Hamesha yahi sochte hain k, K.. K.. K.... , , , , , , , , Raat nu Manja kithe daawange. 


16)Heart touching line ...! ..!! Jehde kardi si umar bhar sath nibhahan de vaade... . . . . . ..Kamlii..!!! Aj gol gappe piche lad pai...!! 


17)Jat scoter te,scoter 80 te Jat bulet te,bulet 100 te Jat alto te alto110 te ,jatt swift te swft 120 te, Agge agge ki jatt ambulance Te. AmbUlance 130 Te. 


18)Main nwa number lai leya hai,, CHAPPAL da. Meri Purani chappal laini howe ta dass deyi, Aiven GURUDWARE to chukan di lod ni, Changa ni lagda.. 


19)Hollywood in punjabi version... Jurrasic park - dinasour jatt da... Mr.bean - gunga jatt... Spider man - jaale jatt de... Super man - uud da jatt... Titanic - kishti jatt di... Terminator - lohe da jatt kad dau watt... Charly's angel - jatt diya mashukaa Babys day out - jatt da jawaak paunda gaah 


 20)Yo Yo Chota Honey singh! Assi Rehnde Ha Ni Mumy Kolo Dar Ke.. Mumy Rakhdi Hai Danda Hath vich Phad Ke.. Bhaj ke rajai vich vad jaiye, jad panga pe jave.. Pehla Royi Da Ni Phr Chup Hoyi Da Ni, Jad 


21)Teri ek muskraahat pe assin apni jaan diya karde haa, Har aahat teri assin pehchaan liya karde haa, Sanu Inna tan Nhi pta par lok keha karde ne, ke neend vich vii assin tera naam liya krde haan. 


22)Husband: tera viah to pehla koi BF! c? Wife khamosh rehndi hai.. Husband: main is khamoshi nu ki samjha? Wife: moya sabar rakh ginn ta lain de!! 


23)2 kudian lift ch khadian gallan kar rahian c apne perfume bare 1st : Adidas perfume Rs.6000/bottle 2nd : Armani perfume Rs. 7000/bottle … Ik jnani khadi ohna wal dekhi jandi c thodi der baad awaaz aayi “Puuuuuuuuuoooooonnnnnnn” dono kudian apne nak fad k khad gayian jnani hass k khendi “Mooliyaan 15 Rs. killo” 


24)Naale jagg ishq nu rabb naal tolda hai Pyaar mere nu fer eh kyu manda bolda hai saara jag da kasoor kita ranjha maithon door hon ditti na muraad meri poori. 


25)Asqa nu net di speed mardi, Kalli kudi nu mundea di bheed mardi, Yarra nu ta bura jeha… comment marda, Ya fake id da supense marda, DIN-RAAT chat di bimari mardi, Facebook ute rishtedari mardi. 


26)Raste vich agar Mandir ya gurduara dekho te tusi Prarthana na kar sko ta Koi gall nai.. Par Raste vich agr koi Ambulance mile ta Prarthana Jarur karna! Ki pata Shayad koi zindagi tuhadia Duaava naal bach jaave.. 


27)Hun taan shadd de supne vich auna sadaa hassan valya nu v tere karke pai gaya ronna dil karda nitt sunde rahiye tainu, badi mithi teri awaaz aa vajaundi reh sohniye jidha marzi, tere vaaste taan asin bas ik saaz aa tu taan karli kudmayi, te sanu dasya v nahi ki kariye apni zindagi da, eh taan sanu dasya hee nahi tere naal katte paal nahi o bhulde mere jokes te tere haase nahi o bhulde jhuth na bolle sagar rakhi gal yaad saadi sadi v hogi hun mangni, rahegi aundi tainu v yaad saadi rahegi aundi tainu v yaad saadi… 


28)PYAR .. Pyar O hunda Jad maa matha chume? Pyar o hunda jad peyo hmesha fiqr kre jad tsi ghr na pauncho? Pyar o hunda jad bhen kam krn to baad kwe, ‘jad mai chal gai fr kaun kru tere kam’? Pyar o aa jad wdaa bhra kwe “Tenu pasand aa, tn rkhla mai hor le aau”? Pyar o aa jad chota bhra kwe “aa wekh,sohna aa na..ik tera ik mera’? 


29)Why The Population Of Sikh’s is Less in Number..? . . . . . . . Ans: This is The Rule of Nature IF LIONS Increase, The Other Species Would be in DANGER… 


30)Hauli Hauli saare chadd gye nawi umar di paudi mithiyaan yaadaan saahmb k rakhiye, bhull jaayie gall kahi kaudi gachakk, mungfali khha khaa rajjiye, te chabb chabb rajjiye reori 


31)Jab se Apko dekha hai. Mera Raat ko Din ko Subah ko Sham ko has has ke bura hal ho gaya hai.,..oh Rabba a ki bhej dita duniya te.. 


32)If somebody comes n tells u, That u r fool, lazy & stupid! Don't b afraid, go to him, Catch his neck, and tell him "Kisay hor noo naa dasin" 


33)Jab se Apko dekha hai. Mera Raat ko Din ko Subah ko Sham ko has has ke bura hal ho gaya hai.,..oh Rabba a ki bhej dita duniya te..  


34)Daaru pee ke zindagi diyan problems solve ni hundiya . . . . . . par . . . Problems ta dudh ya juice pee ke v solve ni hundiyaan . . . . . so chak glassy pa peg buraaaaaaaaaaaaaah ; 


35)If some one hurts you.... Don't Worry. . . . . . . . . . . just Smile and Say.. . . . . . . . . . . . . . . fitty monh hun bach k rahen mere ton.... :) 


36)Jutti tang . . .te . . . . jawai nang . yaar amli. . . . te . . . saheli kamli ..... sari umar bande di matt mar dinde ne. 


37)Raati Sohnya Nu MiLn Gaye Te Aundya Der Ho Gai, Der Kaadi Hoi Ji Saver Hi Ho Gai, Fer, Fer, . Fer Ki Ji Baapu Daang Laike Baith C Darwaaje Te,Te Saver 6.A.M To PahLa Hi Yaara Di "Repair" Ho Gai..., 


38)Aasmaan pr udte hue parindey se kisi ne poocha..... kya tumhe zammen par girne ka daar nai .... usne gaur se use dekha aur kaha.... . . . . . . . . shakl changi nhi gal ta changi kr..... 


39)Assi pagal thwade peeche, tussi pagal kisi aur de peeche, koi aur pagal humare peeche ha ha .... ha ha saare pagal aage peeche 


40)Kde teddy day ,,,,, kde chocolate day kde rose day ,,,,, kde propose day...... Oye angrejo koi "single day" v bna dao____ saade vrgeya lyi.... 


41)duniya bhar k docters ki team ne research ki or is nateeje pe pahunche ki ? ? ? msg karn nal jaan ni nikldi, kar lia kro 


42)Kuch sanu "ishq" bimari maar gayi. Kuch sanu"sade yaran" di judai maar gayi. 4 sukh de "SAAH" reh gye c mere,O v saali "B.C.A" di padhai maar gayi.,,,,, 





1)Toot jaaye na bharam honthon ko hilaoon kaise , Haal jaisa bhi hai logon ko sanaun kaise, Wo agar rulata hai mujhe to rulaye jee bhar ke, Meri aankhein hain wo mein usko rulaoon kaise… 


2)Jab Kuch sapne adhoore reh jaate hain, Tab dil ke dard aansoon bankar beh jaate hain, Jo ye kehte hain ki hum sirf aapke hain, Pata nahi wo kaise alvida keh jaate hain… 


3)Kitabon Me Likha Hai Phool Todna Mana Hai, Baagon Me Likha Hai Phool Todna Mana Hai, Lekin Phoolon Se Keemti Hai Dil, Koi Nahi Kehta Ki Dil Todna Mana Hai.. 



4)Pyar zindgi ko sajane ke liye hai, zindgi dard badhane ke liye hai, kash koi to padh pata meri udasi ko, ye hasta hua chehra to sirf dikhane ke liye hai… 


5)Kaise kahoon ki aap kitni khoobsurat ho, Kaise kahein ki hum aap par marte hain, Ye to sirf mera dil hi janta hai, Hum Aap par apni jawani or budhapa dono kurban karte hain.. 


6)Tumse dur jane ka irada na tha , Sath rehne ka bhi vaada na tha , Tum yaad na karoge yeh jante the hum , Par itni zaldi bhool jaoge andaza na tha?  


7)Tum Rishta Bhulne Kaise Lage, Apne Gum Khushi Ko Chupane Kaise Lage, Hath Chodna Tha To Pahle Bol Dete, Aise Gum Naam Magrur Hone Kaise Lage… 


8)Kisi aur ke baho mein rahakar Wo humse wafa ki bate karte hai Ye kaisi chahat hai yaro, Wo bewafa hai jankar bhi, HUM UNHI SE PYAR KARTE HAI.. 


9)Intzar ki aarzu ab kho gayi hai, Khamoshiyo ki aadat ho gayi hai, Na sikwa raha na shikayt kisi se, Agar hai to ek mohbbat, jo in tanhayion se ho gayi hai..! 


10)Muddat ke baad mile toh mera naam hi poochh leeya Fraaz!!! Rukhsat ke waqt jisne kaha tha.. Tum bahut yaad aaoge. 


11)Intjaar mein intjaar ka bhi intjaar naa raha.. to kya hua pyaar to hai, chaahe aitbaar na raha. 


12)Kya hoon main aur kya samajhte hai, Sab raaz nahi hote batane wale, Kabhi tanhaiyo mein aakar dekhna, Kaise rote hai sabko hasane wale. 


13)Some Time We Fail to Understand.. the Feelings of very Close People in our Life. Because a Book held very Nearer to Eyes is very Difficult to read. 


14)Phir kahin door se ik baar sada do mujko, Meri tanhai ka ehsaas dila do mujhko, Tum to chand ho tumhe meri zaroorat kya hai, Main diya hoon kisi chaukhat pe jala do mujko. 


15)Zindgi ke safar ko lafzo mein piroya hai, Apni har gazal ko dard mein bhigoya hai, plz aaj wah wah na kehna, kyun ki aaj fir ye dil kisi ki yaad mein roya hai 


16)Wen u need sum1 desparately, no 1 has a minute 2 spend wid u! . But wen u want 2 b alone, ppl hv a life 2 spend wid u! 


17)Mujhse hui bas yeh khata Maine tujhe chaha sanam Chup chup k roti rahi Tune diye kaise yeh ghum O bekhabar berehem karle jahe jitne sitam Na chahat kabhie hogi kam Mujhe in aansuoan ki kasam MAINE KIA HAI TUJHSE SACCHA PYAR MAINE KIA HAI TUJHSE SACCHA PYAR 


18)Der lagi aane mein tumko shukr hai phir bhi aaye to Aas ne dil ka saath na chhoda waise ham ghabaraaye to Shafaq, dhanak, mahtaab, ghataayen, taare, nagmeiN, bijali, phuul Uss daman mein kya kya kuch hai vo daman haath mein aaye to Chahat ke badle mein hum toh bech de apni marzi tak koi mile toh dil ka gahak, koi hamen apnaaye to kyn ye mihr_angez tabassum madd-e-nazar jab 


kuch b nhi haaye agar koi anjaan agar iss dhoke mein aa jaaye to suni sunaai baat nahin hai apne upar beeti hai phool nikalte hain sholoN se chahat aag lagaaye to jhooth hai sab tareekh hamesha apne ko dohraati hai achchha meraa khwab-e-jawani thoda sa doharaaye to nadaani aur majbuuri mein yaaro kuch toh farq karo ek bebas insaan kare kya tuut ke dil aa jaaye to 


19)Hum Bebas hain Be-Parwah Nahi Hum Udaas Hain Khafa Nahi Qadar Karte Hain Doston Ki Dil Se Hum Zindagi me Majboor to ho Sakte hain Lekin Beeewafa Nahi 


20)Phir kahin door se ik baar sada do mujko, Meri tanhai ka ehsaas dila do mujhko, Tum to chand ho tumhe meri zaroorat kya hai, Main diya hoon kisi chaukhat pe jala do mujko 


21)Rutha jo pyar hum se Dubara nhi mila Kya bewafa tha shakhs Dubara nhi mila Ik bar aa gya tha sailab aankh mein Darya ko us k bad kinara nhi mila Mujh ko bhi raas ata nhi Dusra koi Usko bhi mere jesa sahara nhi mila Barson se phir rha tha jis ki talaash mein Wo mil gya to us se sitara nhi mila 


22)Un ko Jaana Tha Wo Chale Gaye, Hum ko Khona Tha Hum ne Kho Diya. Fark To Itna Tha ? Us ne Zindagi Ka Ek Pal Khoya, Hum ne Ek Pal May Puri Zindagi Kho Diya 


23)Us Ne Apni Khushi Ki Khatir Mere DIL Ke Tukre Tukre Kar Diye DOstO Lekin Wo Khud Hi Ro Parhi Har Tukre Pr Apna Nam Dkh Kr 


24)Intzar ki aarzu ab kho gayi hai, Khamoshiyo ki aadat ho gayi hai, Na sikwa raha na shikayt kisi se, Agar hai to ek mohbbat, jo in tanhayion se ho gayi hai..! 


25)Broken is a star tonight as tears rolled on 2 my cheeks they whispered in my ears let us take ur pain away broken is a little heart tonight 


26)Each drop of a Tear is Costly ten anything in World.. But, No One knows its value until they hve it in their own eyes 4 Someone. 


27)Some people hurt by words & some by action But the biggest hurt I believe is that someone ignoring u when u value them bigger than anything else! 


28)Gairo par marne ki unki fitrat ho gayi, Hamari mohobbat unki shikayat ho gai, sari duniya ko chahte hai wo apnana, bus ek mere hi naam se unhe nafrat ho gai. 


29)Shekayat na karta jamane se koi, agar man jata manane se koi. Phir kisi ko yaad karta na koi, agar bhool jata bhulane se koi. 


30)Jana kaha tha aur kaha aa gaye, Duniya me bankar mehman aa gaye Abhi to PYAAR ki kitaab kholi hi thi aur na jane kitne imtehaan aa gaye. 


31)karoge yaad ek din is pyar k zamane ko, chale jayenge jb hm kabhi na vapas aane ko, karega mehfil me jb zikr hmara koi, to tm bhi tanhayi dhundoge aasu bahane 


32)Koi kyun mera intzaar karega" "apni zindagi mere liye bekar karega" "hum kaun se kisi ke liye khas hain" "kya soch kar koi hume yaad karega 


33)Barsi Ankhe Jiski Yaad Me Barsat Ki trah, Wo B BadaL Gaya Mere HaLat Ki trah, HaaL Jite Ji Koi Puchta Nhi Fir Maut Pe Q Ate Hai Sab Barat Ki trah.. 


34)Mohabbat ki hawa Jism ki dawa ban gayi, Doori aapki meri chahatki saza ban gayi, Kaise bhulun aapko ek pal k liye, aapki yaad himere jeene ki vajah ban gayi. 


35)Tera dukh hum seh nahi sakte, bhari mehfil me kuch keh nahi sakte, hamare girte aansu pakad ke dekh, wo bhi kehte hai yaar hum SMS kare bin reh nahi sakte. 


36)Kisi diljale ko koi apna banana q chahega, Bekar mein koi apna dil jalana kon chahega, Dikhawa hai ye mohabbat warna, Pyar mein mit jana kyun chahega? 


37)Sachche pyar mein nikle aansu aur rote hue bache ke aansu ek saman hote hai, Kyun ki dono ko pata to hai ki dard kya hai par kisi ko bata nahi sakte. 


38)True words- Sach kha hai kisi ne ke Waqt ke sath har koi badal jata hai, Galti uski nahi jo bdlta hai, Glti uski hoti hai jo pahle jesa reh jata hai. 


39)Kitna Dur Nikal Gye Riste Nibhate Nibate, Khud Ko Kho Diya Humne Apno Ko Pate Pate, Log Kahte Hai Dard Hai Mere Dil Me, Aur Hum Thak Gye Muskurate Muskurate.. 


40)Inteha-e-Mohabbat Wo Kya Jaane Imtehaan Qurbat Ke Wo Kya Jaane Jinhein Kaanton Se Bachne Ki Aadat Ho Phoolon Ki Chahat Wo Kya Jaane Jo Na Rakhte Ho Zameen Par Paonn Qadmon Ki Aahat Wo Kya Jaane Bin Mange Jise Mil Jaata Ho Sab Kuch Kuch Paane Ki Siddat Wo Kya Jaane... 





1)When you find that special someone, don't let them out of your sight 


2)Don't look for the one you can live with, but wait for the one you can't live without 


3)When I think of remarriage I imagine finding a woman I don't like.... and giving her my house 


4)Gravity can not be held responsible for people falling in love 







5)Your beauty overwhelms me As I wrap my arms around you I press your softness tight Great passion fills my inner being I'm captured in your embrace Your eyes control my very soul The touch of your lips, heaven Forever frozen in time All else fades into nothing 


6)Love! you dealt a bitter blow – You lay me cross the mortal plains, Bedewed, bedimmed amongst a show Of tearful clouds: eternal rains To weep at my enduring foe Of harsh reality – searing pains of Destiny: dependable propensity To fool myself repeatedly That I could ever triumph over love! 


7)We've been together for a while now, and I need to let you know Just how it would make me feel inside if you ever let me go. ..." 


8)"There was a time I thought I could live on my own. But then I met the woman who has changed my opinion. . 


9)Void, empty, hollow inside My dreams have fled, my hopes have died Existence has no reason Life's just passing with each season She was my life, my hope, my love All is gone, passed by thereof The hurt is such no one should bear What's to life, why should I 


care? I weep all night for my love gone My heart is sick, for death I long Mine eyes well tears for love that's lost I'll mourn always for the great cost But in each day Lord give me hope Strengthen me so I may cope Grant me wisdom to help me see Thy great way and not just me. 


10)Love is amazing Love is baffling Love can be an awesome thing Love is false Love is honest Love can be a chauvinist Love is pain Love is delight Love can be found at day or night Love is intense Love is gaudy Love can be nice or naughty Love is polite Love is 


rude Love can be misinterpreted from our childhood Love is faithful Love is capricious Love can be what makes us anxious Love is marriage Love is divorce Love can be a confusing force Love is blind Love is sighted Love can be great when perfectly united Love is complex Love is simple Love can be a great or bad example Love is happiness Love is infelicitous Love can be an ever changing status 


11)I wish you could see how I feel for you, feelings for you that are, oh, so true, ... 


12)I sometimes feel my heart will burst from wanting you so much 


13)Love is good Love is bad Love is truth Love is bad Love smiles Love frown Love is generous Love is wicked Love is strong Love is week Love is shit Love is peace Love is comfort Love is stress 


Love is love Love is hate Love is a game Love is a joke Love is free Love is slave Love is fustrating Love is addictive Love is a punishment Love can make you sing Love can make you cry Love is a blessing Love inspires Love hurts Love is everything 


14)O love love love love love love love Makes me so glad baby makes me so sad O love love love love love love love Makes me so good baby makes me so bad Your warm touch makes me feel like 


male Your negligence burns me like hell O love love love love love love love What is love baby who can tell? You can make me feel so dreamy You can arouse envy in me O love love love love love love love Love can make me curse you baby! 


15)Love it sees Love it hears Love it feels For those in tears Love accepts Love it knows Love releases Love it flows Love is open Love is strong Love’s courageous With patience long Love is lightness Love is pure Love is beauty Love endures Love’s 


compassion Love is kind Love’s forgiving When life is blind Love it dances Love has wings Love it soars Love it sings Love is tender Love is sweet Love with time Becomes love deep Love is constant Love transcends Love is oneness Love never ends

Share And Comment on this





Saturday, 28 September 2013

Jise Chaha Vo Mila Nahi


hi frd mera naam Mohit hai .ye meri real love story hai. Mera pehla payar jo mujhe na mil saka. Mujhe pehla payar jb main 7th class main tha to mujhe meri classmate se payar ho gya wo bi mujhe dil se chahti ti main bi use chahta tha wo mere siva kisi dusre ldke se bt tk ni krti ti main uspe itna viswas krta tha. Ye frdship hmari chlti rhi hm daily raat raat tk msg krte rhte or hm daily schul jate thy or schul se bunk bi ni marte thy schul main milte thy or apas main bt krte thy. Fir kch esa hua vo kch dino se schul ni aai or na hi mujhe msg krti ti jb main use cal krta to uska fon swich of btata. Fir ek din main uske ghr side gya to mera muh khula ka khula reh gya or main ro k bi ni ro sakta tha main vha se bhagte bhagte sidha ghr aya or rone lga kyuki wo mujhe hmesha k liye chod k chli gai ti. Usne suside kr lia tha mujhe uske naam se bi nafrat hone lgi mujhe ek br apne dil ki bt share krti uske ghr main vo or uski mummy hi bs rhte thy uske dady ki death ho gi ti. Kch dino baad mujhe pta chla ki usme apni mummy ki vajah se suside kiya uski mummy ka kisi admi k sath relation thy. ab main kr bi kya sakta tha mujhe usse naam se nafrat hone lgi ek baar to mujhe bata sakti ti kch krne se pehle. Mera dil tut chuka tha mujhe hr ldki se nafrat hone lgi. Main galat sangat main pad gaya tha mujhe mere dosto se alag krne k liye mere bhai ne mujhe 10th k baad diploma krana socha ki jisse main apne dosto se dur reh saku or sudhar jau. Or mujhe esi trade mili jisme ek bi ldki ni ti(mechanical engg) 1 saal tk mera dil lg gya tha clg se uske bd maine apne dosto ko dkha to mujhe apne ap se nafrat hone lgi kyuki unke sath unki g.f ti or main akela or us time meri umar hi kya ti. Fir maine socha kyu na main bi dubara kisi ldki ko porpose kru pr mujhse ye ni hua. Maine clg se bunk marna start kr dia tha or main pehle se bi jayada bigad chuka tha mujhe alcohal ki lat lg gi ti. Or main dhire dhire krke apne pehle payar ko bhulta ja rha tha kyuki mujhe nave dosto ka sath mil gaya tha usme kch ldkiya bi ti hm sath ghumte batain krte thy apas main batain krke time pas krte thy. Isi trah meri kai ldkio se dosti ho gi or hm raat raat tk fon pe batain krte thy pr ye pyar ni tha bs time pass tha. Jb main final year main pahucha to mere bhai ki shadi hone wali ti or main bhabi k ghr gaya tha vha meri mulakat meri bhabi ki sistr se hui. Or maine socha khas ye meri bhabi hoti fir hum vha se chle aye or uske bd meri mulakat fir shadi wale din hui vha shadi main hmne bhut maze kiye or sath main pic bi li pr mujhe ustime ldkio se itna lagaw ni tha or maine ignor kr dia. Fir shadi kch month baad mujhe meri bhabi k sistr ka msg aya or unka naam h priyanka jise main pyar se bakri bulata hu or vo mujhe kauva. Hmari bt hoti rhi fir bi mujhe kbi priyanka se itna lagaw ni hua main ustime sari ladkio se time pas krta tha or priyanka bi inme se ek ti.Or fir meri lyf ka nava mod aya mobile sim compny walo ne apne unlimited msg bnd krke 100 msg kr dia jisse main sbi ldkio se bt ni kr pata tha or fir priyanka ko to msg main krta hi tha dhire dhire hmari or batain hone lgi ye dhire dhire 2 saal gujar gaye or mujhe pta ni chla ki mujhe kb pyar ho gya. Or priyanka ki vajah se main sudhar bi gaya tha apne clg frdo k sath ghumna chod dia or bt krni km kr di ldkio se to bt hi ni krta tha. Vese hm dur dur rhte h wo delhi rehti h or main chandigarh pr mujhe kbi ehsas ni hua ki vo mujhse dur h kyuki mobil hme ye duri mehsos ni hone deta tha vo mujhse sari batain share krti ti or main bi. Fir usne mujhe ek din btaya ki uska ek bf h or vo police main h pr jb se vo police main gaya h tb se baat ni krta. Or maine bi apni gf wali bt usse adhuri btai uski suside wali bt ni btaai fir hm apas main ese hi bt krte rhe hme ese bt krte krte 3 saal ho gaye main delhi jata to mujhe priyanka se milke kafi acha lgta tha. Ek bar maine holi pe gaya tha or maine vha ladai kr li or priyanka ko ek thappd maar dia marne k baad mujhe ehsaas hua ki mujhe esa ni krna tha mujhe kya hak h marne ka uske baad maine holi manai or chd aa gya or mujhe esa lg rha tha ki main akela ho gya hu. Fir main priyanka ko fon kiya or fir sory bolke manaya. Fir hmari bt chlti rhi. Ese hi Din gujarte rhe hm itne close ho gaye thy ki pucho na. Mujhe ghr wale kisi na kisi kaam se delhi bhejte mujhe priyanka se milke bhut acha lgta tha. Fir achanak mujhe lga ki ab priyanka ko apne dil ki bt bta du or maine btaya bi pr usne meri bt ko andekha kr deti. Or hm bt krte rhte hmesha or fir uske bd priyanka ne mujhe whatsapp ka bare main btaya or fir hmne msg chodk whatsapp pe msg start kr diye. Fir main dubara priyanka ko btaya apne dil ki bt usne kha hm bf gf ni bn sakte bs jesa chl rha h vesa chlne do pr mujhe ye manjoor ni tha main bi ab sochta tha meri bi gf ho main bi kisi ko apna kahu or fir main naraj hoke dubara ladai kr li or whatsapp bnd kr dia 2 din ho gye thy bina bt kiye or mujhe kch esa lg rha tha ki meri lyf se kch mising h fir maine whatsapp chlaya or dubara msg kiya priyanka ko or bt fir start ho gi ti or mujhe ek achi si bimari bi ho gi jise nail clubbing kehte h isse do bimariya janam leti h lung cancer or heart problm maine ye problm apne ghr walo se chupa k rakhi or khud tension main pagal ho rha tha or ye bt maine priyanka ko btai usne ye bt sbko bta di main apna chekup kraya or doctr ne aram krne ko bola. Or fir kbi kbi priyanka mujhe apne bf ki kahani bta bta k jalaya krti ti use pta tha ki main usse bahut chahta hu fir bi or jb vo esi bt krti ti to mere dil main pta ni kyu dard hota tha or saas ni le pata tha. Or main ro k reh jata tha. Fir maine dubara socha ki main priyanka se ladai kru or alag ho jau pr esa ho ni pata h mujhe kch smjh main ni ata main kya kru kha jau or kis se kahu. Main priyanka ko bhul ni pa rha hu. mujhe aap logo ke help ki jarurat h main kya kru mujhe kch smjh ni aa rha… or abi tk priyanka se bt chl ri h…

 ===================== SMS ================= 


1)Roj nava KHARKA DHARKa karde si Yaar 10vi ich Jado padhde si KUDIYA class vich HUNDIYA SI TAAN VI MORH TE KHARDE SI ANGREJI SANU aaundi NHI SI PAR saara DIN “YA-YA” karde Si Marks kade change aaUnde ni si fer vi paRwah nhi karde si je Math cho fail ho vi jande si taan vi paRty karde si kuch vi si, bAS har pal nu ceLebrate kaRde si. SUKH mangda hAAN ohNA saare Yaaran LAi….. JINA DE SIR TE SARDARIYAN KARDE SI.. EH KAHANI HAI ODON DI JADOAN YAAR SCHOOL CH PARDE SI 

2)Ohh rusdi rehi tee mein manaunda reha haath kai vaari kanaa nu vi launda reha… jadoan main russeya ohne haath jodh dite Gusse vich aa ke Mere Khat Morh dite… 

3)Mohhabat unse kitni hai logo ko bata du, toh log use zalil na karde….. agar izhaar-e-ishq kar du, to vo inkar naa karde….. mere lash k karib naa bithana use yaaro…. Darta hu kahi vo chhu kar mujhe zinda naa karde……… 

4)Sadi Kalam To Dard Bayaan Naa Hunda, Je tu Ajj Gairan Diya Mehfilan Di Shaan Naa Hundi, Asi Vi Jeyonde Ikk Pyar Wali Zindagi, Je Teriyan Khushiyan Da Swaal Naa Hunda. 


5)Ab Hawa Jidhar Jaye Main Bhi Udhar Jaunga, Main Khushbu Hun Hawaon Mein Bikhar Jaunga. Aafsos Tumhein Hoga Mujhe Sataao Ge Agar, Mera Kya Jitna Bhi Jala Utna Hi Nikhar Jaunga. Yaad Kar Loge Kabhi Bhule Se Kisi Roj Mujhe, Ashk Ban Kar Teri Aankhon Mein Utar Jaunga. Zindagi Tere Bina Ek Pal Jeena Nahin Mujhe, Gar Tu Bhi Na Mili To Phir Main Kidhar Jaunga. Ye Lafz Bhi Kho Jayenge Is RaahGuzar Mein Kabhi, Waqt Ki Tarah Ek Din Main Bhi Guzar Jaunga. 


6)Har khusi tere te kurban karde ha.. tere ik ishare te kurban apne jaan karde ha.. tu man ya na man *preet* par aaj vi tenu apna emaan mande ha. 


7)aaj be ohde naam te dil dhadkda bada he teez mera… aaj be ohde shaher diyan hawaman thar den rom rom mera… aaj be ohde khayalan vich neend ghat he aundi mainu e… aaj be ohde vicharn di tarik wadh wadh khandi mainu e… 


8) 1)Reza-Reza bikhre pade hain dil ke armaan, Muskano se wasta nahi, gammo se hai khoob pehchaan, Wo khush hai bahut door ja kar mujhse, Mein bhool pao.n, avval-avval ki mohabbat nahi imkaa.n, Mausam-e-hijraa.n aaya to yaad aaye tum, Aayegi jab ihq-e-bahar, to aayenge yaad shahjahaa.n


2)darad kis ko dhekaye koi darad dhekta bhi nehi payar kis se kare koi payar karta bhi to nehi? ab to haste howe bhi dar lagta hain kahe yah khushi chale na jaye har khushi ka saath 1000 ghum hote hain jaha hasi hain wahe matham hain jaha payar hain wahe nafarat hain hum jase [...] 


3)Sabaah-E-Noor Hota Hai, Aur Gham-E-Shaam Bhi Hoti Hai Phir Aisa Wakt Ek Aata Hai, Jab Aankhein Namm Hoti Hai Jahan Tum Aa Nahi Sakte, Wahan Basera Karte Hain Jahan Shaam Tanha Hoti Hai, Jahan Rooh Hamari Rotee Hai Ki Abb Yaado’n Se Waabasta Hai, Laraztee Ye Meri Saansein Kyun Halki Si Aahat Par, Ye Aankhein [...] 


4)WO MUJE ILZAM DETA HAI K MAIN HON BE WAFA.. JAB K MERA TU HAR PAL US KI YAD SE KHALI NAI JATA SHAID WO NAI JANTA.. K KUCH LOG UUN BHI WAFA NIBHATE HAIN K CHAHY HON HALAT JAISE BHI NAHI BHOOL PATE WO APNE MAHBOB KO 


5)Kehte ho dokha mila tumhe gairo.n se, Hamse pocho dard, hame to apno ne loot liya!! Lete rahe jo ta-umar mujhse mohabbat, Manga jo hamne kuch, gusse se mooh pher liya!! Log jeete hai sirf khud ke liye aaj-kal, Aur mein nadan, jab bhi jiya dusro ke liye jiya!! 


6)KAISE KAHUN, MAIN TUMSE PYAAR KARTA HUN, KAHIN TU INKAR NA KAR DE,YEH SOCH KE DAR TA HUN. PEHLA-PEHLA PYAAR HAI,TUJH KO KHONE SE GABAR TA HUN, TUJH KO HI CHAHATA HUN,SIRF TUJH PAR HI MARTA HUN. SANJH-SAVERE TERI TASVEER HI DEKHA KARTA HUN, DER-DER TAK TERI TASVEER SE BAATEN KARTA RAHETA HUN. DIN BAR [...] 


7)Reza-Reza bikhre pade hain dil ke armaan, Muskano se wasta nahi, gammo se hai khoob pehchaan, Wo khush hai bahut door ja kar mujhse, Mein bhool pao.n, avval-avval ki mohabbat nahi imkaa.n, Mausam-e-hijraa.n aaya to yaad aaye tum, Aayegi jab ihq-e-bahar, to aayenge yaad shahjahaa.n, 


8)Mera Rishta tujh se bahoot purana hai jab na tha tera sath, wo bhi ek jamana tha Mile ho jab se Bhool gai main is dunia ko Tujhko bhi to sirf mere he sung anna tha thi hairaan main, kaise aor kyun tum mere ho gaye socha bas phir yahi, jo mera tha, usne he [...] 


9)Kya ho tum, aur kya hai wajood tumhara dikhao, Gamo se ro-b-ro na sahi khud se to kabhi milwao, Bhoode ho, jawan ho ya ho phir namurad aashik, Mehfil-e-yaar me aake u dastaan-e-ishq na chupao, Bahut bikhre pade hai phool ishq-e-raah me yaar, Utha kar pyaar se kisi ek ko apni zindagi me sajao, Incoming [...] 


10)Mila woh bhi nahi kertey, Mila ham bhi nahi kertey. Wafa woh bhi nahi kertey, Jafa ham bhi nahi kertey. Unhain ruswai ka dukh hai, Hamain tanhai ka gham hai. 


11)Guftugo Ke Lamhon Main Dekh He Nahi Paatay Ham Tumharay Chehray Ko Tum Hamari Aankhon Ko Aaj Aisa Kartay Hain Chasm-o-lab Ko Parhtay Hain Baat Chor Datay Hain Jaane Kiya Lamha Hoga Jab Ye Hath Hathon Say Gar Kabhi Juda Hoga Aaj Aisa Kartay Hain Zabt-e-Jaan Parakhtay Hain Hath Chor Datay Hain 


12)Teri Ek Ada Mein Ghayal Ho Gaye Tujhe Dekha Jabh Dobara Tere Pyar Mein Paagal Ho Gaye Hum Tu Chhod Kar Jo Chali Gayi Humey Gham Ki Duniya Mein Kahin Kho Gaye Teri Bewafai Ke Zakhm Abhi Bhi Dard Dard Karte Hain Ey Bewafa Sanam Hum Tumhe Abhi Bhi Yaad aTe Hain paagal Ho Chuke [...] 


13)Its In Hindi ???? ??? ???? ??? ??? ?? ???? ????? ? ???? ??? ?????? ???? ?????? ?? ??????? ?? ? ???? ???? ??? ??? ?? ???? ????? ???-????? ???-????? ????-????? ????? ?? ???? ? ??? ??? ????? ???? ????? ?? ???? ??????? ?? ???? ??? ?? ???? ?????? ?? ???? ??? ?? ??? ??????? [...] 


14)Jab kabhi milte hai unse.. To lagta hai , Hum apni kahi khoi huyi khushi se milte hai.. Sar ko rakh lete hai unke dar par khwaish.. Hum unse itni deewangi se milte hai.. Jab kabhi judaa hote hai hum unse.. Koi hosh na koi sukoon milta hai.. Samajhlo jaise hum apni tanhai se milte [...] 


15)MERE TOOTE HUE DIL KO, SAHARA KON DEGA MERI TOOFAAN ME KASHTI, KINARA KON DEGA YEH KESE MOR PE LAAI HA MUJKO ZINDIGANI ADHOORI SEE LIKHI GYEE HA KYUN MERI KAHANI HA AB KIS RAAH PE CHALNA ISHARA KON DEGA MERE TOOTE HUE DIL KO SAHARA KAUN DEGA MAIN HOON OUR SATH MERE AB MERI [...] 


16)Kahin chand rahon mein khö gaya Kahin chandni bhatk gai Mein charag wo b buja huwa Meri rat kaise chamk gai Meri dastan ka arooj tha Teri naram palkon ki chaon mein Mere sath tha tuje jagna Teri ankh kaise jhpak gai Bhala hm mile b to kya mile Wohi doorian wohi faslay Na kbi [...] 


17)Khuwabon Ki Dehleez Pe Sona Acha Lagta Hai, Kuch Lamhon Ko US Ka Hona Acha Lgta Hai. Khel Khel Main Jewan Bhar K Dukh Mit Jatay Hain, Kho Kr Pana, Pa Kr Khona Acha Lgta Hai. Dil Walon Ko Dekh K Dil Aisay Khush Hota Hai, Bachay Ko Jis Tarha Khilona Acha Lgta Hai. Hijar [...] 


18)Umer khushion mein basr ho yeh zrori to nahi Phir shab-e-ghum ki sahar ho yeh zrori to nahi Neend to dard k bistar pe b aa skti hai Unki Aaghosh me sir ho ye zarori to nhi Mohabat ko logo ne khail samjh rkha hy Is k matlub se sub aashna hon ye zarori to [...] 


19)Aankhon Me Samaa Jatey Ya Dil Me Utr Jatey, 2nu Ka Bhala Hota 2nu Hi Sanwr Jatey,,, Milty To Ye Acha Tha Jeevan Ki Musaft Me, Kuch Faasley Km Hotey Kuch Roz Guzr Jatey,,, Doori B Ghanimt Hy Ik Aas To Hy Warna, Jo Aas Pe Jeetey Hain Wo Log Bikhr Jatey,,, Kuch Roz Judai [...] 


20)Har shy ka soda hota he Her cheez bikaau hoti he Har fard yaha per taajir he Har waqt tijaarit hoti he Tum ap he apne daam kaho Chup k nhi sar_e_aam kaho Kya lo ge apni yari ka Kya lo ge tum dildaari ka Gham_khwar bno ge kitne men Tum pyar kro ge kitne [...] 


21)Zara tham tham k barsa kar abhi itna na rotha kar Abhi to dur hai manzil Abhi khud ko na tanha kar Teri ankhen smandar hen Samandar ko na sehra kar Mera dil doob jata hai Mujhe ase na dekha kr Hawa mujh se kahe pagal 


22)Jaanti hoon tumse bohot pyaar kerti hoon,, Lekin kehne se dartii hoon. jaanti hoon tum sirf mere ho fir kyun tumhe khone se dartii hoon,, jaantii hoon yeh duniya ek dhoka hai fir b iss mein jeeti hoon… janti hoon tumhare paas mere liye waqt nahi fir b tumhara intezaar kerti hoon.. janti hoon tum [...] 


23)hay tamana, na havaon main reekhtay jaatay teray labon say ye naghmay paseejtay jaatay jahaan main aansoovon ka motiyon sa mole nahi wagarna dard hain jitnay, khareedtay jaatay tere hayaat ki gham-geeniyon say haar gay ajab na tha k haseen lab bhe jeetetay jaatay teray wajood say haasil hain dard-o-nakhun bhe ye zakhm dard dain [...] 


24)tu nhi he to tera gham meri tanhai he teri ek yaad he jo mere dil ko bhai he ankhein nam he or dil me dard ka alam honth si kar bhi ruswai yan uthai hei kya gamon ko hi piyar kehte hei ya taqdeere moohabbat hi judai he haal dil ka kuch aaj aesa [...] 


25)Oh ! Muskan Har Chehre ka asli gehna ho tum Nari ki anmol bholi pehchan ho tum Mahakta hua sugandhit pushp ho tum Vishva Sundari ka komal tan ho tum Chapal yuvti ka chanchal man ho tum Ho sake agar,tou aakar Mere Chehre ko bhi sajaa jaana Apni rahashyamayi chhavi de jaana Apni jaadooyee klaa [...] 


26)NA CHAHTE HUE BHI HUMKO YAAD KARENGE AAP DIL KEHATA HAI. HICHKIYON SE PARESHAN BAHUT HO JAAYENGE AAP DIL KEHTA HAI KISI AUR KO UUN NAZRON SE NA DEKH PAYENGE AAP DIL KEHTA HAI. MERE GEETON KO YAAD KARKE GUNGUNAYENGE AAP DIL KEHTA HAI. APNI TAAREEF AUR SE ZARAA NAHIN SUN PAYENGE AAP. DIL KEHTA [...] 


27)Zindagi Main Hai Dhoka is ke Siwa Kuch Nahi Tamashai Hai Yeh Dunya is ke Siwa Kuch Nahi Meri Zindagi Se Pochiye Zindagi Kia Hai Zindagi Hai Aik Khuwab is ke Siwa Kuch Nahi Khushiyan Hain Lakhon is Dunya Main Magar Udasi Hai Mere Dil Main is ke Siwa Kuch Nahi Mujh Se Jo Log [...] 


28)Aaj ham ayesa kuch kar jaye Rasme dunia se chal kahi jaye Tere kandhe pe rakh ke sar apna Sari duni ko ham bhula jaye Chal kahi aeyse des ham jaye Jis jagha piyar ho mohabbat ho Koi nafrat na shikayat ho jhan Har taraf phool ho bharei hon Door tak ham jhan nazar dale [...] 


29)Kach_che makano ki tooti khid_kiyaa.N Kach_che raasto ki veeraniyaa.N Poochti hai humse lautoge kab Gaav se purkho ki nishaniyaa.N Yeh zamee.N kya zamee.N ab tumhari nahi Zindagi gaav ki kya tumko pyaari nahi Mere damen q bhar gaye mehroomiyaa.N Poochti hai humse lautoge kab Gaav se purkho ki nishaniyaa.N Maa bankar nadiyo me nehlaya tujhe [...] 


30)Teri budhi maa darwaze pe nigah basaye baithi hai, Ke uska beta laut ayega uske paas, Tera baap tooti parri kursi pe lachar lash ban parra hai, Ke uske beta uska sahara ban’ne ke liye laut ayega, Dono ke dil ki dhadkane bas yehi guzarish karti hai tujse, Ae musafir laut aa… Tu ghar se [...] 


31)Kehne ko to bahut hai mere apno me, par koi ho jise apna kehte hi guroor aa jaye to….kya baat ho..! Suna hai ishq me tez ho jati hai dil ki dhadkane, par koi jo khud aisi dhadkan ban jaye to….kya baat ho..! Chahten hain sab saat janmo ka pyar, par ye ehsaas koi ek [...] 


32)Tumhari AAnkhei?n kehti hai?n hisaar-e-Zaat se niklo Tamanna meri bann jao Shab-e-Barbaad se niklo Kinara tham lo dil ka bhula do her gila shikwa Kabhi sachi hansi hans do?purani yaad se niklo Khayal-e-Yaar acha hai mager jis ne wafa na ki Palat ker phir Sada na do, dar-e-feryad se niklo Nahi koi Muhabbat bhi,hijr rutt [...] 


33)maiN “Cigarette” jalti hu’ii , bujhti hu’ii dhooeN ko ugalti hu’ii hai ziNdagee meri chaNd pal ki aur kar jati huuN auroN ki ziNdagee bhee chaNd pal ki.. kyuuN peeta hai mujhe ko’ii shauKh meiN koi roz meN koi apni ziNdagee ke har soz meiN na samjh aaya mujhe aaj tak kabhee bhii ziNdagee ko [...] 


34)ISHO KAR KE KHUD KO TABAH KIYA MAINE TAUBA DIL LEKE USKA GUNAH KIYA MAINE USKE INTEJAAR MEIN EK OR DIN BEETA DIYA USKO BHI NA PAA SAKA KHUD KO BHI GAVAN DIYA MAINE ISHQ KAR KE KHUD KO TABAH KIYA MAINE TAUBA DIL LEKE USKA GUNAH KIYA MAINE FAKAT ITNI HAI DIL KI KI [...] 


35)Tere paas aaun ki tumse door rahun.. Tujhe haalat bataun yaa kuchh na kahun.. Taklif le aaun baazar me ya sahta rahun.. Mod lun rukh ya prawaah me bahta rahun.. Koi bhi nahi ab,ye dil kyun nahi maanta.. Jab yahi sach hai to mai kyun nahi jaanta.. Use bhulna hai kyun ye dil bhul jata [...] 


36)GF n BF on phone Boy: hey aaj kya khana khaya? Girl: tumhay bs yehi batain krni aati hain Boy: oh oh ok ye btao... how shuld RBI fight these inflationary trends with minimum intervention in the money markets? 

37)Hum mai tou khair Himmat hai Dard Sehnay ki , Tum Itnay Dard daitay ho thuk nahi jatay ?? 

38)Dukandar ek aurat ko kapre dikha dikha k thak gaya.. . . . akhir bola, mujhe afsos hai apko koi kapra pasand nahi aaya.. . . . . . . . . . . . . Aurat:" Koi baat nahi mai to wese bhi sabzi lene 

39)Wife: Zara kitchen se namak lete aana.... . . Husband: Yahan toh koi namak nahin hai ! . . . Wife: Mujhe pata tha! Tum toh ho hi andhe! Kaamchor ho ! Bas bahane banate ho ! Tumhe nahin milega. . Issliye, pehle hi le aayi thi ! 

40)Teacher: "pyar karna padta hai ya ho jata hai.??. . . . . Pappu: "Agar ladki khubsurat ho aur scooty pe ho toh ho jata hai,, . . . . . Agar ladki badsurat ho aur BMW me ho toh karna padta hai 

41)Wife: Aap bahut mote ho gaye ho. . . pappu: Tum bhi toh kitni moti ho gayi ho, . . . Wife: Main toh maa banne wali hoon! . . . Pappu: Main bhi toh baap banne wala hoon.:-*:-P;-):-D:-)B-) 

42)Girl: Aaj meri dil ka operation hai.. Boy: Pta hai.. Girl: I love you. Boy: Main bhi bahut pyar karta hu tumse.. . Operation k baad jab ladki ko hosh aaya To sirf uska baap khada tha... Girl: Wo kaha hai ?? Father: Tumhe ni pta tumhe dil kisne diya..??? Girl: What..?? . Or zor zor se rone lagi... . . . . . . Father: Mazak kar raha hu.. Kamina Bahar Samose Kha raha hai

43)Ek din mai collage se nikla to bahar bohot badal chhaye hue the... . . Mene socha barish se pehle ghar pohuch jauga . . magar raste me he barish shuru ho gayi aur main bheeg gaya... Bheega hua jab mai ghar pohcha toh.. (SISTER) Ne kaha : thodi der ruk nhi sakte the. (BHAI) ne kaha : kahi side pai khade ho jata... (PAPA) ne kaha : bohot shok he barish me bhigne ka.. Aur itne me MAA Aaai aur mere sar pe tolliya rakhte hue kehne lagi : ye barish thodi der ruk nahi sakti thi kya Maa aakhir Maa hoti hai yaar.. Maa ke liye 1 like to banta hai ! 

44)If a Boy rejects ur proposal... . . Just say... . . . . Thanks, you gave me a chance to look for a better boy than you... . . . . . . . Kasam se Aag lag jayegi.. 

45)Once rajnikant appeared in exam of B.tech..... Guess what happened? . . . . Failed..? . . . . . Beta ye ENGINEERING hai... Rajni ho ya Gajni... Sabki hai BAJNI.... 

46)True lines . . Jab chote the toh Zor Zor se Rote the jo pasand h use Paane ke liye . . Aaj bade ho gaye toh chupke chupke rote hai jo pasand hai use bhulane ke liye 

47)Wife (on phone) - Suniye ji, window khul nahi rahi hai. Husband- Aisa karo thoda tel garam kar ke us par daal do. Wife- Kya usse wondow khul jayegi ? Husband- ha, Try to karo. After 15 mins , husband calls wife. Husband- Tumne try kiya ?? Wife- Haan kiya, par ab to computer hi band ho gaya!!! 

48)Warning: *Chote bachhe ye post na padhe* Baba ek din mast mood mein the to unke ek aashiqi mijaj bhakt ne pucha: Baba, Log kehte hai ki smile priceless hoti hai. Iska koi example dijiye na . . Baba: Dekh bachha, Is bat ko ese samajh Apni girlfriend k sath tu movie dekhne gaya aur 500 ki tickets li, Fir uske sath sara din car pe ghuma aur 700 ka petrol uda diya aur fir usko five star hotel me le gaya aur pehle 500Rs. ki coffee pee Fir 2000Rs. ka dinner kiya Aur usi hotel k bade ache se Room jiska rent 5000Rs. hai uske andar le gaya Aur jese hi girlfriend ko bed pe litaya aur Girlfriend bole: Nahi janu mere periods hai.. . . . . Us time tu usko muskura ke dikhayega aur jo tere chehre pe muskan hogi Wo "Priceless" hi hogi :)) xD 

49)Uth uth ke kisi ka Intezar Kar ke dekhna, Tum kabhi kisi se Pyar Kar ke dekhna, Kaise toot te hai mohbbaton ke Rishte, Galtiyan kabhi 2-4 kar ke dekhna, Zindagi ka falsafa samjhna hai to, Barish mein Kachi deewar khadi karke dekhna, Nafrat ho jaye gi tumhe bhi is duniya se, Mohabbat kisi se beshumar kar ke dekhna.......!!! :-*;-(:-):-DB-) 

50)Ek time meri girlFrnd ne mujhe apne ghar bulaya, Mai ghar pahucha aur bell bajai, Uski choti sister ne darwaza khola, Wo bahut sundar thi, Muskura k boli aap bahut smart ho, Abhi ghar par koi nahi hai. Mai akeli hu,Mai muskraya aur, Apni bike ki taraf wapas jane laga, To uski puri family ghar se bahar aa gayi aur, Meri sharafat ki tareef karte huey, Mujhe gale lagaya aur kaha, Hum ko rishta manzur hai. . Ab mai kya batau...?? Ki Mai to bike ko lock karne gaya tha.  
Share And Comment on this