Friday 23 March 2012

Anjali,s love story and her New pics

Hi frnd I am roshan frm gujarat This is my real love story me and anjali. Aaj se 11 sal pehle jabki me 6th class me tha.mere sath 1 ladki padhti thi.school me hm dono pas pas bethte the.muje wo bht a6i lagti thi.me bas usko dekha karta tha.wo bi muje pasand karti thi.hm dono itni choti umr se h 1 dusre ko chahne lage the.jb ki mobile ka zamana na tha.hm 1 dusre se latter k zariye bat karte the.kuch waqt k bad uske abba ne mere gar k karib gar liya.hm roz school se aane ke bad bhi 1 dusre ko dekhte or love letter likha karte the.me usse jb b kehta ki mujse shadi karogi to wo kehti nasib me hoga to ho jaegi.bs tm dua karo hamari shadi ho jaegi.dekhte dekhte hm 10th class me aagae.un 5 sal me me usse 2 martba akele me mila.baqi roz school me milte or gar aake letter se bate karte.1 tisri ladki mera letter us tak pahocha deti thi.jb 10th ka exam khatam hua.tb tk to ham roz bate karte the.lekin jb mera result aya to uske percntage mujse zyada the.uske bap ne usko scince me admisson dila diya or me arts me chala gaya.goya k wo mujse barh gai.hm dono k school alag alag hogae.or dusri bat ye hui k me medium garane ka tha.wo b esi h thi.lekin uska bhai afrika gaya.waha uska nasib khul gaya.wo log bht maldar hogae.jb ke me apni halat par raha.mere bap 1 mamuli shopkeeper the.tb se na jane usko kya hogaya k usne mujse kehdiya.hamare raste alag hogae.ab hm nh mil sakte.usne muje thukra diya.mere pyar ko tartar kardiya.mene uske bad b kitni koshish ki lekin 1 din usne 1 ladki k sath ye kehla bheja ki agar tu mujse sachcha pyar karta he to meri kasam tu muje bhulja.ab hm nh mil sakte.lekin me usko kese bhul sakta tha.jb ke me usko dil o jan se chahta tha.mene apne ma bap ko kehdiya tha ki me usse h shadi karunga.mene or koshish ki usko manane ki to usne apne garwalo se ye keh diya ki me usko bdnam karna chahta hu.jbke me usse pyar karta tha.uski bahan ne mere gar aake meri ma ko keh diya ki roshan ko kehdo ki meri bahan ka nam mat le.or meri bahan ke samne b na dekhe.meri halat bht kharab thi.meri ma ne muje bht tasalli di.uske bd to uski ye halat hogai k jb 1 dusre k samne hojate h to rasta h badal deti he.mujse shayad itni nafrat karti he ke muje dekhna h nh chahti.jb ki me hu k uski 1 jalak k liye ganto tk khada rehta hu.uski bewafai ke 6 sal hogae lekin uske bd aaj tk mene apni zindagi me kisi ladki ko jaga nh di.aaj wo 1 ladke ki ma bn chuki he or me akela uski yado k sahare din bita raha hu.me kisi ladki se pyar karne ki himmat tk nh kar sakta.wo chahe mujse kitni nafrat kare.lekin me aaj b usko chahta hu.agar zindagi kabhi usko zarurat pade to uska hath thamne k liye taiyar hu.bs dua karta hu ki usko zindagi me sari wo khushiya mile jo muje nh mili.usko kbhi koi tklif na ho.aaj bi me kehta hu. I love u. I love u. I love u. i missing u my bewafa lover. Frnd plz tel me.kya sabhi ladkiya 1 jesi h hoti he.kya kisi ladki par bharosa kiya ja sakta he.plz reply.
Share And Comment on this

2 comments:

  1. ladki to sabhi ek jesi ni hoti lekin me kisi bi ladki par bhishwash ni krta kyunki mere satth bi esa ho chuka he lekin mene apne apko bahut mushkil se sambhala he ...............

    ReplyDelete
  2. jais une fille , que jais eux la ! séparation a cause des grand-parents qui en fait de l'Abus de pouvoir car sa maman a eux une maladie mental et que moi avaient mais droit parental et cette coupure violente a durée 14 années sen voir ma fille Emilie grandir et faire son éducation et l'aimer ! Voila un jour de mois de juin elle me appelle Emilie ma fille en est rester en contact pendant 5 mois et a ma renier sen me voir elle ma fait des promesse et autres mais rien de sérieux dans sais paroles et un jour du mois de novembre 2012 elle a changer son numéro de mobile et je crois elle vas me oublier . Voila ! jais honte pour elle ... monsieur Franck-richard Romano

    ReplyDelete

Note: only a member of this blog may post a comment.