Showing posts with label angry sms. Show all posts
Showing posts with label angry sms. Show all posts

Sunday, 6 July 2014

Love Look

Hello Dosto Mera Naam Rohit Haimai aapko apri story btana chahta hu plz dhean se dekhna……jas mai school mein ta t mere sath kai larkia study karti thee….. Par un sab mein se ek aisi ladki thi ki jisse mujhe pyar ho gaya…Uska naam Diksha tha…jab use maine pehli bar dekha to dekta hi rah gaya……Uska masoom chehra uskikhubsurat ankhe mai kabi naibhool sakta wo sidhe mere dil maiutar gayi thi.class mai bas usi ko dekta rehta tha….din bhar bas usi ke bare mai sochta tha….Us se friendship karne ki buhat bar khosis ki lakin himmat nai hui….. Phir ek din computer lab mai pehlibar mai ne use smile pass ki aur usne bhi mujhe smile pass ki aur class ke baad hum dono introduce hue…..

Uske baad har roz hum ek dusre ko smile pass karte phir hum achedost ban gaye lakin mai jab bhi use dekhta khud ko bhul jata 19 jan 2011 ko mai ne use parpose kar diya lakin us ne jawab nai diya kaha k soch ke batati hu nextday usne mujhe yesss keh diya wo din meri life ka specail din tha wo haseen lamhe mai kabi nai bhool sakta jab hum sath the, apni har baat ek dusre se share karte the, wo lamhe mere zindagi ke sabse anmol lamhe hai, jab uska hath mere hatho mai tha to aisa lag raha tha jaise sari duniya jeet chuka hu mai lakin pata nai hamare pyar kokis ki nazar lag gayi 14 oct ko…KAnty. usne suddenly mujse milna band kar diya, mere call recive nai karti thi mere msg ka rply bhi nai karti thi jab maine us se pucha to usne kaha ..Sahreef Kanty“BREAKUP”ye word sunte hi meri jism se jaise rooh nikal gayi kahi bar maine us se pocha breakup kiwaja lakin wo to mujse baat hi nai karna chahti, 26 nov ko pata chala ke wo kisi aur ke sath hai uska naam ruhail h….. Wo dono buhat khush hai bt i steel luv her…. College mai to buhat ladkiya h lakin abi kisi mai intrest nai raha.kash mujhe kabi kisi se pyar na hota to shayad aaj mai tanha na hota……

1)I looked at a sweet, beautiful rose, and then I looked at you, and I kept looking at you, for the rose isn't as beautiful as you 


2)Adam and Eve did it, Anthony and Cleopatra pracised it, Romeo and Juliet died for it, King Solomon sinned for it, so what would you do for love 

 3)Meri saari zindagi ko be’samar iss ne kiya Umar meri thi magar,isko basar iss ne kiya Main bohut kamzor tha iss mulq main hijrat kay baad Per mujhe iss mulq mein kamzor’tar iss ne kiya Rehbar mera bana gumraah karne kay liye Mujhko seedhey raste se darbadar iss ne kiya 



4)Be-Qaraari Ke Waar Ke Dar Se Bin Bulaaye Nikal Pade Ghar Se Ek Tou Kuch Dasht Yaad Aatay Hain Aur Wo Abar Jo Bohat Barsay Koi Qaabil Nahi Bharosay Ke Koi Mehfooz Hee Nahi Shar Se Loog Tarsay Hain Paanion Ke Lye Ham Magar Teri Pyaas Ko Tarsay Aap Ko Yaad Hai Ke Hum Ek Din ? Lout Aaye Thay Aap Ke Dar Se 

5)Sabeel-e-Dard Tham Jaye,Kharosh-e-Dil Thehar Jaaye Zara Siii Dair Ko Hangama-e-Mahfel Tehar Jaaye Shab-e-Maqtal Ka Sanaata Gawahi Dey Na Dey Apni
Laho Ki Mouj May Aks-e-Rukh-e-Qaatil Tehar Jaaye Tabiyat Toot Kar Chahye Talaatum 

Ashiana Hona Mager Tashna Labi Ki Zid Ser – e – Saahil Tehar Jaaye Muheet-e-Roz o Shab Say Aaj Tak Hum Per Nahi Utra Woh Ek Lamha k Apni Umr Ka Haasil Tehar Jaaye Kahin To Saans Lay Thak Kar Hajoom-e-Abla Paa’yiii Kabhi To Halqa-e-Gard-e-Safer , Manzil Tehar Jaaye Koi Hurf-e-Malamat Hoo Kar Zanjeer-e-Dua 

Chankaye Kisi Awaz Per To Be Sada Saayel Tehar Jaaye Kahaa K QAIS Tay Hum Bhi Mager Itna Ghanimat Hai K Dasht-e-Khawab May Akser Tera Mahmal Tehar Jaaye Bichar Kar Bhi Woh Chehra Aankh Say Hat’ta Nahi MOHSIN K Jaisay Jheel Main Aks-e-Meh-e-Kaamil Tehar Jaaye 

6)Acha hai ! Tum Apney Ghar Aabad raho Sukhi Raho, Dil Shad raho
Wo jo ek Bandhan bandha tha Piyar ka Tum ne Us ka kuch mat Khayal karo Aazad ho Tum Aazad Raho Hum to Duaa kartey they so kartey hi Rahaingey Jub tak bhi ab Yaad raho ” Aabad Reho” 

7)Zindagi ki tapti dhoop mai ek thanda saya paya hai mai ne Jab kholi aankh to apni maa ko muskorata howa paya hai mai ne Jab bhi maa ka naam liya, Os ka beshomaar pyar paya hai mai ne Jab koi dard mehsoos howa, jab koi mushkil aayi Apne pehlo mai apni 

maa ko paya hai mai ne Jaagti rahi who raat bhar mere liye Jaane kitni raatein, osay jagaya hai mai ne Zindagi ke har moadh(mor) par, jab howi gumrah mai Iski hidaayat par, pakarli seedhi raah mai ne Jis ki dua se har moseebat loat jaye, Aisa farishta paya hai mai 

ne Meri har fiker ko janne wali, Mere jazbaaton ko pehcanne wali, Aisi hasti payi hai mai ne Meri zindagi sirf meri maa hai, Isi ke liye to, Is zindagi ki shama jala rakkhi hai mai ne 

8)Girl : (Emotionaly) Darte hain agg say kahin jal na jayen.. Darte hain Khwab say Kahin Toot Na jayen.. Lakin Sub Say Ziada Darty hain Es baat say… Kay App Hamain Kahin Bhool Na jaye.. Boy : Yeh mat sochna ki hum bhool jayenge tumhe… Door rehkar bhi 

hamesha chahenge tumhe… Agar Dost bankar raas na aaye to….. Bhoot bankar darayenge tumhee… Khuda Karay K Tum Ko Judai Na Milay Kabhi Bhi Tanhai Na Milay Mujhay Sms Na Karo To Kuch Aisa Ho K Mosam Ho Sardi Ka Or Tum Ko Razai Na Milay Unki gali se jab mera janazza nikla Wo na nikle jinke liye mera 

janaja nikla Unka ghar aaya toh mujhe bhul kar Mere dost seeti bajane lage Rakh kar mera janaza kambakth use ============================================================

Wednesday, 18 June 2014

Dil


 

1)Maine usse ek ishara kiya Usne salaam likh ke bheja.Maine pucha tumhara naam kya hai? Usne chand likh ke bheja. Maine pucha tumhe kya chahiye? Usne saara aasmaan likh ke bheja. Maine pucha kab miloge? Usne qyamat ki sham likh ke bheja. Maine pucha kis se darte ho? Usne muhabbat ka anjaam likh ke bheja. Maine pucha tumhe nafrat kis se hai? Usne..Mera hi naam likh ke bhejaa 2)Badnaam Zamane Me Mohabbat Nahi Karte Dil Wale Toh Dushman Se Bhi Nafrat Nahi Karte Ek Baar Jise Chaha Sadaa Ussi Ke Rahe Phir Hum Amanat Me Qiyanat Nahi Karte Tanhiye Me Karte Hain Yaad Aanso Bahakar Zahir Phir Hum Apni Ibadat Nahi Karte Waqt Aane Pe Yeh Maloom Hojayega Tumhe Hum Sirf Dikhawe Ki mohabbat Nahi Karte Likhte Hain Faqat Tumhare Liye Ghazalein Har Shaqs Pe Hum Aisi Inayat Nahi Karte 

3)Apno se juda kar deti hai, Aakhon mein paani bhar deti hai, Kitni shikayat hai zindgi se. Phir bhi iska aitbaar hai, Phir bhi iska intzaar hai, Humko mohabbat hai zindgi se. Kabhi khushiyon ka mela lagta hai, Kabhi har koi akela lagta hai. Kabhi humpe karam pharmati hai, Kabhi humse nazar churati hai. Palkon se isko chakhte hain, Isey pass hi apne rakhte hain, Itni nazakat hai zindgi se, Humko mohabbat hai zindgi se. Humko adaayein dikhati hai ye, Jeena bhi humko sikhati hai ye. Kabhi paas hai to kabhi door hai, Ye zindgi bhi badi mashhoor hai. Kabhi karti hai aankh micholi, kabhi sajaye sapno ki doli, Itni shararat hai zindgi se. Humko mohabbat hai zindgi se. Door ye ho to ghum hota hai, Pass ho to iska karam hota hai. Khud apni marzi se chalti hai, Suraj ki tarah se ye dhalti hai. Isey jab bhi hum dekhte hain, Mann hi mann ye sochte hain, Kitni hifazat hai zindgi se. Humko mohabbat hai zindgi se. Aansu bhi ho to pee lete hain, Pal do pal khushi se jee lete hain. Har pal humko nahi hai roka, Thoda humko bhi deti mouka. Zindgi gujar jaaye taqraar mein, Chahe gujar jaaye ye pyaar mein, Itni izazat hai zindgi se. Humko mohabbat hai zindgi se. 

4)Dil Tod Ke Tukde Kar Diye Ussne Pal Bhar Bhi Iss Dil Ko Sambhalne Naa Diya Ussne Aanaa Hai Uss Me Bohut Yeh Batana Usse Woh Ab Mile Toh Haal-e-Dil Matt Sunana Usse Akele Kis Se Utha Hai Taluqaat Ka Bojh Woh Tumko Naa Yaad Rakhe Bhool Jana Usse Kabhi Mujhko Sath leke Kabhi Mere Sath Chalke Woh Badal Gaya Achanak Meri Zindagi Badalke Hue Jispe Tum Meharban Woh Khushnaseeb Hogi Meri Hasratein Toh Nikli Meri Aansoun Me Dhalke… 

5)Tu jaane na ki kaun hai tu, phoolo ke Gulistan ka sartaj hai tu, honge gulshan me gul hazaar, in gulo ka gulaab hai tu, Tu na jane ki kaun hai tu, sangeet jaisi awaz ka sur-taal hai tu, Hoti hai jab amaawas ki raat to, Ugte huye suraj ka ahsaas hai tu, Tu na jane kaun hai tu udasi bhare chero ki mushkan hai tu hote hai jb gam k badal asman me th baadlo k beech se nikalta hua chand hai tu….. Tu Jaane na ki kaun hai tu, Oss ki boondo jaisi taajgi ka ehsaas hai tu, aati hai jab mere hoto pe udasi ki aahat, hasta hu fir bhi,us hasi ka raaz hai tu, Tu jaane na ki kaun hai tu, Dhadkate dilo ki baichani ka naam he tu, Tanhai me jab band hoti hai palke meri, bahte huye ashko ka sailaab hai tu, Tu na jaane ki kaun hai tu mahakati hui garm saanso ka guman hai tu, Tadpta raha pane ki chahat me jisko umar bhar, Wo reshmi khwaabo ka gunahgaar hai tu, Tu na jaane kaun hai tu, Dil ko jo sakoon he,wo awaj hai tu, yu to suni hai sangeet bahut maine, sargam se bhi khanakati,koyal ki awaz hai tu, Tu Jane na ki kaun hai tu, Me na jaanu ki kaun hai tu, Me tujhme,tu Mujhme samaay is tarah, k me jism,tu jaan,par itna b na jane tu, Tu na jaane kaun hai tu, chandni raat ke jazbaad hai tu, Hai dhero rang is jahana me magar, Hatho me lagi Mehndi ka rang hai tu Tu jane na kaun hai tu, khwabo me jo aaye,wo tajmahal hai tu, Likhe to rait pe lakho haseen naam maine, mera dil jo dhadkaye,wahi naam hai tu, Tu na jaane kaun hai tu, savere ki pahli kiran ka naam hai tu, chah-chahati hai jab chidiya ujale me, us madhur awaz ka ahsaas hai tu, 

6)Yu To Chand bhi Bhatakta hai Rat Bhar Me jo Bhatak gaya to Bat kya Sari Duniya Roti hai Chup kar Me jo thoda Ro liya to Bat Kya Har Kisi Ko Talab hai Pyar Ki Maine thoda Soch liya to Bat Kya Roshni ki Chah to sab ko hai Maine thoda Andhera mang liya to Bat kya Zindagi k is Haseen Khwab me Maine Use mang liya to Bat Kya Har kisi ne Mehfil ko Chaha Yaha Maine Tanhai ko Chaha to Bat kya Yu to Chand bhi Bhatakta hai Rat bhar Me jo Bhatak gaya to Bat kya 

7)Khusbo’n Ki Tarha Meri Har Saans Mein Pyar Apna Basane Ka Waada Karo Rang Jitne Tumhari Mohabbat Ke Hai Mere Dil Mein Sajane Ka Waada Karo Hai Tumhari Wafaon Pe Mujhko Yaqeen Phir Bhi Dil Chata Hai Mere Dil Nasheen Yunhi Meri Tasalli Ki Khatir Zara Mujhko Apna Banane Ka Waada Karo Jab Mohabbat Ka Iqrar Karte Ho Tum Dharkano Mein Naya Rang Bharte Ho Tum Barha Kar Chuke Ho Magar Aaj Phir Mujhko Apna Banane Ka Waada Karo Sirf Lafzon Se Iqraar Hota Nahin Ik Janib Se Hi Pyar Hota Hai Mai Tumhe Yaad Rakhne Ki Khaun Kasam Tum Mujhko Na Bhulne Ka Waada Karo 

8)Unko karib lane k chaah main, Sabse dur hote gaye, Wo karib na aaye, Sab dur chale gaye. Paas jaane k chaah main, unke Sabse dur ho gaye, Sabse anzaan bante gaye, Wo hume anzaan kahe gaye. Har khusi unki dekhne k liye, Har waqt dur rahe unke nazroon se hum. Jaan na paa-e wo hume, Bhul gayi hume, do pal kya jo dur ho gaye hum. Kitni kosisho k baad manaya, Milne ko khudse, Uss Milan main bhi bechadna tha, Unko mujse. Hum tho bas unhe kuch kehana chahate, Per wo humse kuch sunna na chahate, Khwaab main tho der raat baate kar leta, Saamne unke main kuch bool na pata. Kaise karu main bayaan labo se, Karta tha main pyaar dil se, Kash samaj jaati pyaar ko mere, Na hona padta mujhe dur apno se. 

9)Jo bani ho Mere lye Jis ke lye mai Jee raha hoon Jo kahe Hum saath hain Tere Jise dekhne k liye Tarap raha hoon Ek aisa hi Dildaar chahiye Bus Mujhe Mera Pyar Chahiye Aane se jis ke Phool bhi Sharma jaye Chalne se jis ke Hawa bhi Tham jaye Ho har Waqt rahe saath mai Mere Chahe saari Duniya Mujh se Rooth jaye Aisa hi kisi ka Aitbaar chahiye Bus Mujhe Mera Pyar Chahiye Jis ki ek Hansi k liye Mar jane ko Dil kare Jo kehde ek baar to Phir Jeene ko Dil kare Aisa hi Ek Humsafar chahiye Bus Mujhe Mera Pyar Chahiye Ek baar mili thi Mujhe woh Par pata nahi kaha kho gayi Ab agar mil jaye toh use kahi jane na doon Wohi khoya Yaar chahiye Bus Mujhe Mera Pyar Chahiye 

10)aaj ye dil keheta hai, tu ab laut chal guzarti nahin hai, meri koi bhi pal mujhko yahaan se le chal aaj ye dil keheta hai, tu ab laut chal woh manzil yahaan nahin milegi jise tujhe talash hai woh manzar yahaan nahin dikhega jo tere dil ke aas paas hai milti nahin hai mujhe yahaan koi bhi hal mujhko yahaan se le chal aaj ye dil keheta hai, tu ab laut chal waise log yahaan nahin hai jinko dhund raha hai tu yahaan log waise nahin hai jinse jud raha hai tu na banegi yahaan mere sapno ka mahal mujhko yahaan se le chal aaj ye dil keheta hai, tu ab laut chal 1)When you find that special someone, don't let them out of your sight 

2)Don't look for the one you can live with, but wait for the one you can't live without 

3)When I think of remarriage I imagine finding a woman I don't like.... and giving her my house 

4)Gravity can not be held responsible for people falling in love 

5)Your beauty overwhelms me As I wrap my arms around you I press your softness tight Great passion fills my inner being I'm captured in your embrace Your eyes control my very soul The touch of your lips, heaven Forever frozen in time All else fades into nothing 

6)Love! you dealt a bitter blow – You lay me cross the mortal plains, Bedewed, bedimmed amongst a show Of tearful clouds: eternal rains To weep at my enduring foe Of harsh reality – searing pains of Destiny: dependable propensity To fool myself repeatedly That I could ever triumph over love! 

7)We've been together for a while now, and I need to let you know Just how it would make me feel inside if you ever let me go. ..." 

8)"There was a time I thought I could live on my own. But then I met the woman who has changed my opinion. . 

9)Void, empty, hollow inside My dreams have fled, my hopes have died Existence has no reason Life's just passing with each season She was my life, my hope, my love All is gone, passed by thereof The hurt is such no one should bear What's to life, why should I 

care? I weep all night for my love gone My heart is sick, for death I long Mine eyes well tears for love that's lost I'll mourn always for the great cost But in each day Lord give me hope Strengthen me so I may cope Grant me wisdom to help me see Thy great way and not just me. 

10)Love is amazing Love is baffling Love can be an awesome thing Love is false Love is honest Love can be a chauvinist Love is pain Love is delight Love can be found at day or night Love is intense 

Love is gaudy Love can be nice or naughty Love is polite Love is rude Love can be misinterpreted from our childhood Love is faithful Love is capricious Love can be what makes us anxious 

Love is marriage Love is divorce Love can be a confusing force Love is blind Love is sighted Love can be great when perfectly united Love is complex Love is simple Love can be a great or bad example Love is happiness Love is infelicitous Love can be an ever 
changing status 

11)I wish you could see how I feel for you, feelings for you that are, oh, so true, ... 

12)I sometimes feel my heart will burst from wanting you so much 

13)Love is good Love is bad Love is truth Love is bad Love smiles Love frown Love is generous Love is wicked Love is strong Love is week Love is shit Love is peace Love is comfort Love is stress 

Love is love Love is hate Love is a game Love is a joke Love is free Love is slave Love is fustrating Love is addictive Love is a punishment Love can make you sing Love can make you cry Love is a blessing Love inspires Love hurts Love is everything 

14)O love love love love love love love Makes me so glad baby makes me so sad O love love love love love love love Makes me so good baby makes me so bad Your warm touch makes me feel like 


male Your negligence burns me like hell O love love love love love love love What is love baby who can tell? You can make me feel so dreamy You can arouse envy in me O love love love love love love love Love can make me curse you baby! 

15)Love it sees Love it hears Love it feels For those in tears Love accepts Love it knows Love releases Love it flows Love is open Love is strong Love’s courageous With patience long Love is 

lightness Love is pure Love is beauty Love endures Love’s compassion Love is kind Love’s forgiving When life is blind Love it dances Love has wings Love it soars Love it sings Love is tender Love is sweet Love with time Becomes love deep Love is constant Love transcends Love is oneness Love never ends

Tuesday, 8 October 2013

Jab Saans Lu Tu Yaad Aaye


1)Jab jab mein leta hun saans tu yaad aati hai, Meri har ek saans me teri khushbu bas jaati hai, Kaise kahoon tere bina mein zinda hun, Kyunki har saans se pehle teri khusbu aati hai… 



2)Kuch Rishte Anjane me hi ho Jaate hain, Pehle Dil fir Zindagi se jur jaate hain, Kehte hain us Dour ko Pyaar, Jisme log Zindagi se bhi pyaare ho jaate hain… 



3)Majburiyo Ko Hum Ankho Me Chupa Lete Hai, Hum Kaha Rote Hai Halaat Rula Dete Hai, Hum To Har Pal Yad Krte Hai apko, Par ap Yad Na Karne Ka ilzam Laga Dete Hai… 



4)Mohabbat ka kya hai kabhi bhi ho jaati hai, Har kisi ki ankhon mein bas nami si chod jaati hai, Humne ki mohabbat to haal hua aisa, Taaron ke beech ek shaam gujarta ho jaise… 



5)Jab Kisi ke sapne kisi ke armaan ban jaaye, Jab kisi ki hansi kisi ki muskan ban jaaye, Pyaar kehte hain use, Jab Kisi ki saansein kisi ki jaan ban jaaye… 



6)Itne yakin se to hum keh nahi sakte, Ke hum apko yaad rakh payenge, Par itna wada jarur kar sakte he, Zindgi mein aapko kabhi bhul nahi payenge… 



7)Itna khoobsurat chehara hai tumhara.. har dil diwana hai tumhara.. log kehate hai chand ka tukda ho tum.. lekin ham kehate hai chand tukda hai tumhara… 



8)Ap K Berukhi Ko B Rutba Diya Hum Nay, Dosti Ka Har Farz Ada Kia Hum Ne, Mat Sochiye Ga K Hum Bhula Dainge Apko, Aj Phir Ap Se Pehlay Apko Yaad Kiya Hum Nay… ` Jis Ki Qurbat May Qarar Bohat Ta, Jis Se Milna Dushwar Bohat Ta, Wo Jo Hathon Ki Lakeeron May Na Ta, Us Shakhs Se Hamain Pyar Bohat Ta. ` Log Kehtay Hay K Haseen Mar Jatay Hain To Sitaray Ban Jatay Hain May Kehti Hu Jab Sitaray Gir Jatay Hain To Tum Jaisay 



Dost Ban Jatay Hain… ` Khuda Na Karay Apko Kabhi Gham Milay, Khushia Aur Hansi Har Dam Milay, Jab Kabhi Gham Apki Taraf Aye, Khuda Karay Rastay May Usay Hum Milay. ` Phool Khushbu K Liye Pyar Nibhane K Liye Ankhen Dil Churane K Liye Aur Yeh Sms Apko Meri Yaad Dilane K Liye… ` Har Khushi Se Khobsorat Teri Sham Kar Don Apna Pyar Aur Dosti Tere Naam 



Kar Don Mil Jaye Agar Dubara Yeh Zindagi Har Bar May Yeh Zindagi Tere Naam Kar Don… ` Kash Khushion Ki Dukan Hoti, Hum Ko Uski Pehchan Hoti, Khareed Letay Sari Khushian Ap K Liye, Chahay Uski Qeemat Hamari Jaan Hoti… 



9)Na chahat hai sitaron ki, Na tamana hay nazaroon ki, Aap jaoisa ek dost mila tu kya zarorat hay hazaron ki.. Umid aise ho jo jeeny ko majbor kare, raah aisi ho jo chanle ko majbur kare. mahak kum na ho kabhi apni dosti ki, dosti aisi ho jo milne ko majbur kare.. Dosti achi ho tu rang lati hai, Dosti gehri ho tu sabki bhati hai, Dosti nadan ho tu toot jati hay, per dost hamse ho tu itihass ban jati hai… Sabse intelligent koun: TUM , sabse smart koun: TUM sabse storng koun: 



TUM in sab me TUM se zeyada koun: HUM lakin dunia me sabse acha dost kaun: HUM TUM Har rishta mila virasat me,phir dosti kyu alag se banai hai.. kyuki baaki rishte banaye khuda ne, aur dosti khud khuda ki parchai hai… Rishton ki ye duniye hai niraali, Sab riston se pyaari hai dosti tumhaari. Manzoor hai aansu bhi aakho mein hamaree, Agar aa jaaye muskaan hot pe tumahari. Jam pe jam pine se kya fayda, Sham ko pi subah utar 



10)Khuda ne Dost ko Dost se Milaya, Dosti k Liye Dil ka Rasta Banaya Per kehty hain Dosti Rahey gi us ki Hamesha Jis ne Dosti ko Dil se Nibhaya. ` Judai Apki Rulati Rahegi. Yaad Apki Ati Rahegi. Pal Pal Jaan Jati Rehegi. Jab Tak Jism Mai Hy Jaan. Har Saans Ye Dosti Nibhati Rahegi. ` In umeedon ko kabhi totne mat dena Dil k Pyar ko kam hone mat dena Shayad dost mil jayen Aap 


ko Hum se bhi ache Par humari jagah kisi Or ko lene mat dena.. ` Koi door hai to koi pass hai yeh waqt-waqt ki baat hai hum-tum door hain to kya hua? Apni dosti ki yaaden to hamesha apne sath hain. ` Her dost se Achi Baat karna Fitrat hai Hamari, Her Dost khush Rahe hasrat ha hamari, Koi Hum ko Yaad kare Na karey, Her Dost ko Yaad kerna Aadat h humri. ` Baat Baat pay jo rooth 


jatey hain, Un say kaho k haath anjaney main choot jatey hain, Itna nazuk hai ye D0STI ka Rishta, k Hansty Hansty bhi Dil toot jaty hain. ` Dosto” ka” To” Ana “Jana” Hai, “Par “Ye” Dost tera “Porana” Hai, “Is” Dost “Ko Kabi” Bhula” na” Dena, “Q” k” Ye Dost “Teri” Dosti” ka” Dewana” hai. 



11)Tum Bin Jena Esa Hay Zehr ko Pena Jesa Hay Tum Se Bichar k Zinda Rehna Hum Se Pocho kesa Hay Mera Tum ko Takty Rehna Chand ko Takny Jesa Hay Tera Hans k Baaten krna Khilty Pholon Jesa Hay Badal Tery Piyar ka Humdum Aj To Khul k Barsa Hay Chand ki Nazren Jhuk Jati Hain Tu DOST Mera EsA he !!! No I 



Am Not Decent I Am Not Good I Am Stupid I Am Mental I Am Idiot Aisa Q sochte ho Tum? Tum jese bhe ho Mere Dost ho.. Got it ;-) Dost ka pyar kisi dua se kam nhi hota Wo chahe dor bhi ho to gham nhi hota Pyar me aksar dosti kam ho jati hy Pr “DOSTI” mein pyar kbi kam nhi hota. Ham jo tum se mile hain koi ittefaq thori hai Mil k tum ko chor den koi mazaq thori hai Agr hoti tum se DOSTI ik had tak to chor dete Pr hamari tumse DOSTI ka,koi hisaab thori hai Ab tum dhoondo gay is sms ka jawab Par “My FRIEND” is sms ka, koi jawab thori hai. Achy Dost ki 3 Nishanian: 1. Ain time pe 



apna kamina pan dikha dega. 2. Kameny ko kaam kaho gy to foran kahy ga HO JAYE GA, per 1 din ka kam 10 din tak latka dy ga. 3. Bachiyon ko Poetry or humain Islami msg kary ga. Din beet jate hain suhani yadin bankar Batin reh jati hai kahani bankar Pr dost to hamesha dil k qarib rahenge Kabi muskan to kabi Aakhon ka pani ban kar. Ap jesa dost har ek ka khuwab hota ha jinka ek alag andaz 


hota ha yun to aasman mey taron ka koi hisab nhi pr ap jasa dost taron ma bhi aftab hota ha. Hum dosti ka farz yohi nibhate rahen ge, waqt be waqt aap ko satate rahen ge, DUA karo umar yo lambi ho hamari, warna yaad ban kar aap ko zindagi bhar rulate rahen ge. Kehte hein her baat kisi ko kahi nahi jati, Apno ko bhi batayi nahi jati, Par dost to dil ka Aaina hota hai, Aur Aainay se soorat chupaayi nahi jati… 


12)Haqiqaton k kareeb aane k baad, Samjhe mohabbat ko Dil lagane k baad, Mujhe apna nahi hai dukh uska hai! K kon chahe ga itna usey mere jane k baad……? Aankhon ko intazar ki aadat si ho gai, Yun he Khayal-e-Yaar ki aadat si ho gai, Aur doosra koi mily bhi to dil dil manta he nahi, Humko tere pyaar ki aadat si ho gai. 


Tumharay bin nahi rehna, Mujhe Tumse Muhabbat Hai, Hai tumse bas yehi kehna, Mujhe Tumse Muhabbat Hai, Zaban to keh nahi sakti, Tumhain Ehsaas to hoga, Meri aankhon ko parh lena, Mujhe Tumse Muhabbat Hai, Tumharay naam kardi hai, Ye puri Zindagi apni, Bhalay he dukh paray sehna, Mujhe Tumse Muhabbat Hai, Humhain Ehsaas hai tumko bhi humse pyar hai lekin… Ye meray saamnay kehna, Mujhe Tumse Muhabbat Hai. Mil k bhi na mil sake, 


To juda ho kar kya alag ho payenge Mana har khushi mil sakti hai humein, Is zamane se par kye is khushi ko dil se mehsus kar payenge…… Mein ne Tume Apni wafaon ki zanjeer se Azaad kya Khudara! Ye mat puchna k Mein ne khud ko Tumhari qaid se Azaad kia ya nahi Yaqeen Jano! Mein un qediyon mein se hun Jo khulay darwazay dekh kar bhi Farar nahi hotey…!! “Kash” Sapnay Haqqiqat Hotay Me har Sapnay Me Tujhe Dehka Kerta “Kash” 


Zindgi Me Har Dua Me Pori hoti Me Har Dua Me Tujhay Manga Kerta “Kash” Zindgi Wafadar Hoti Me Sari Zindgi Tera Sath Nibhata “Kash” Zindgi Me Lafz “Kash” Na Hota….. Kaho, Woh dasht kaisa tha? Jidhar sub kuch luta aaye Jidhar aankhain ganwa aaye Kaha, Sailab jaisa tha, bohot chaha keh bach niklain magar sub kuch baaha aaye Kaho, Woh hijer kaisa tha? Kabhi choo ker usay dekha To tum nay kia bhala paya Kaha, Bus aag Jaisa tha. Suno! Koi bhi Roug de dena Koi bhi Naam de dena Nahi Subah sohani to Ghamo ki Shaam de dena Magr itni Guzaarish he Meri 


Taarik Raton se Tum apni Chahton ki lo, Kabhi Madham nhe krna Faqat Ehsaan ye krna Muhabbt km nhe krna. Hum ko pyar itna do k had na rahe, Magar aitbar b itna karna k shak na rahe, Wafa itni karna k bewafai na ho, Aur dua bus itni karna ka kabhi judai na ho.. Aap to manzil ko mushkil samajhte hain, Hum aap ko manzil samjhte hain, Bara fark hy aap k or hamare nazarye me, Aap hame Sapna or hum aap ko Apna samajhte hain. Mohabbaton Main Shumar Kaisa? Yaqeen Kaisa? Guman Kaisa? Urooj Kaisa? Zawal Kaisa? Sawal Kaisa? Jawab Kaisa? Mohabbatain To Mohabbatain Hain, Mohabbaton Main Hisab Kaisa? 




13)Ek sitem hai jo piyar se mansoob kiya jata hai… Iss rah ke musafir ko maghloob kiya jata hai … Do chaar he dunya mei hum jese rahay hon ge … Huq rah pe jinhein naist-o nabood kiya jata hai … Rehta tha kabhi dil mei Muslim ke Kuda her dam… Dunya ko mager deen per mehboob kiya jata hai … Aalamgeer hai Islam or Allah – O Akber … America ko mager super manzoor kiya jata hai… Wehshat ho bari jiski to maano use dehshatgerd. .. Muslim ko is ohhde pe kiun mamoor kiya jata hai … Aalam pe huwa kerti thi Islam ki dehshat … Ulta mager ab saraa dastoor kiya jata hai … 



14)Tum hoti to aisa hota, tum hoti to waisa hota Tum is baat pe itna hasti, tum uss baat pe itna khush hoti, Tum is baat pe ye kehti,tum uss baat pe wo kahati shukar hai tum nahi ho!!! Â Â jawaab teri shayari ka…. denge hum shayari mein…. naam tera likh baithe hain…. apne dil ki diary mein…. Â Â Tere pyaar ki roshni aisi hai ki har taraf ujaala nazar aata hai sochta hu ki ghar ki bijli katwa du 



kambaqt bill bohat aata hai  Aap jaise log hume kuch khas lagte hai. mann me har waqt hum ek aas rakte hai, jaane kab aa jaye sms aapka is liye cell ko dil ke pass rakte hai   You r my sweet SONA I don’t want u KHONA I want a place in your heart’s KONA Otherwise i will start RONA Atleast Good Morning to kar LONA    Ravan ki 20 aankhein thi magar nazar sirf ek aurat pe; jab ki aapki 2 aankhein aur nazar har aurat pe…! Toh asli Ravan kaun?? 



15)Kuch uljhe sawalo se darta hai dil, Naa jane kyu tanhai mai bhkhadta hai dil, Kisi ko pana koi badi baat nahi hai, Par kisi ko khone se darta hai ye dil… 



16)Tamanna se nahi tanhai se darte hain, Pyaar se nahi ruswai se darte hain, Milne ki chahat to bahot hai par, Milne ke baad judai se darte hain… 


17)Toot jaaye na bharam honthon ko hilaoon kaise , Haal jaisa bhi hai logon ko sanaun kaise, Wo agar rulata hai mujhe to rulaye jee bhar ke, Meri aankhein hain wo mein usko rulaoon kaise… 



18)Jab Kuch sapne adhoore reh jaate hain, Tab dil ke dard aansoon bankar beh jaate hain, Jo ye kehte hain ki hum sirf aapke hain, Pata nahi wo kaise alvida keh jaate hain… 



19)Kitabon Me Likha Hai Phool Todna Mana Hai, Baagon Me Likha Hai Phool Todna Mana Hai, Lekin Phoolon Se Keemti Hai Dil, Koi Nahi Kehta Ki Dil Todna Mana Hai 



20)Pyar zindgi ko sajane ke liye hai, zindgi dard badhane ke liye hai, kash koi to padh pata meri udasi ko, ye hasta hua chehra to sirf dikhane ke liye hai 


1)Kuch patharo me phul khil jate h kuch anjane b apne ban jate h Is katil dunia me kuch lasho ko kafan b nasib nahi hota To kuch lasho par Tajmahal ban jate he.. 



2)Main nahi janta mujhse khafa kon hai main ye janta hu wafa kon hai wo chali to gayi h par pata ye karna hai ki zindgi or usme bwafa kon hai 






3)If u wait for happy moments, u will wait forevr. But if you start believing that you are happy, u will be happy forever. "Wish you happiness forevr' 


4)SMS kya hai?Ek raasta hai dil ki baat batane ka,ek zaria hai yaad apni dilane ka,ek saathi hai duri ko bhulane ka,ek tarika hai rishta nibhane ka... 


5)Dosti ko pyar bankar nibhaynge ...Koshish rahegi apko nhi satayenge,Kabhi na pasand aye mera sath to bata dena,Gin bhi nhi paoge itne thappad lagayenge. 



6)Mohobbat karne walon ko inkar acha nahi lagta Duniya walon ko ikrar acha nahi lagta Jab tak ladka ladki bhag na jye in saalo ko pyar sacha nhi lagta.... 



7)Msg Nahi Karne Ki Tujhe Aaisi Saza Mile.. Msg Nahi Karne Ki Tujhe Aaisi Saza Mile.. ..Tujhe Aaye Zor Se SUSUAur Kahi Karne Ki Jagah Na Mile. 



8)1 dost ne dusare dost se 7 saal baad milne per pucha :Yaar tumhare bache Pappu or munni ka kya haal ha Dost-Ji pappu pas ho gya or munni badnam ho gai. 



9)Pyar k bazar mein sbse garib hu, Khawab ki duniya me ek Main hi bdnasib hu, Unke pas Mere liye waqt hi nahi,Aur log kehte hai ki Main unke sabse kareeb hu..!! 



10)Khushi itani ho ki tum dikha sako. Gum bas intna ho ki tum chhupa sako. Zindgi me kam se kam 1 dost aisa rakhna jiske liye tum gusse me bhi muskura sako. 



11)Simple music can make you sing, A simple hug can make you feel better, Simple things can make you happy. Hope my simple Hi…!!! Will make you smile 


12)A sad girl was sitting with her boyfriend. Boy: You are the 2nd most beautiful girl, I’ve ever seen Girl: Who’s the first? . . . Boy: It’s YOU! When u smile..! 



13)Smile For The Ones You Love A Simple Smile Is All It Takes To Make One Happy Love Can Come In Many Different Ways, Shapes n Sizes But A Simple Smile Will Conquer Everything And Leave The Best Of Us Speechless 



14)In our life happiness is more important than smile cause smile comes from lips but happiness comes from the heart so ALWAYS SMILE 



15)Earth’s unreal smiles make me feel that Earth is Deception Queen. Heaven’s unreal smiles make me feel that Heaven is Negligence King. My own unreal smiles make me feel that 


16)Smile, my heart, smile. ur smile means so much to me, ur smile feeds my reality within, ur smile liberates me from world-clamor and world-din. Smile, my heart, smile. Smile at least once in a while. 


17)A Rupee iS Easy 2 Earn But a Smile iS Hard 2 Find Rupee Loses iTs Value Smile Increases iTs Worth I Lost a Rupee Wen I sms U But Who Cares iF I Won uR Smile ;-> 



18)U Maybe Tired of many greetings like Hi Hello Gud Morning Gud Noon Hav A nice day and so on . . . Now here’s my simple fresh line Can U smile 4 me once.:-) 


19)Hey Genius Yes You You Are Smiling Because I Called you Genius Aah! Sometimes We Need to Lie Just to See Your Sweet Smile… Keep Smiling 




20)There is Always a Reason for Everything A Reason to Live A Reason to Die A Reason to Cry But If you cant Find a Reason to Smile. Then Can I be the Reason for a While? Smile is a bird Who flies from face to face May your lips give it a better nest So that? It may stay there Forever and Ever Keep Smiling! 



21)Khushi itani ho ki tum dikha sako. Gum bas intna ho ki tum chhupa sako. Zindgi me kam se kam 1 dost aisa rakhna jiske liye tum gusse me bhi muskura sako. 



22)kuch pal ki Hai Zindagi hmari Khush Rehna, Dil Ho jo uddas, To humse Kehna, Hum har ek Rishta Nibhayenge aapse,Bus aap Kabhi Alvida Na Kehna... 



23)Toote khwaabo ki tasveer kab poori hoti hai,chand taaro k beech bhi doori hoti hai .dena to hume khuda sab chahta hai ,par uski b shayad kuch majboori hoti hai 



24)Dil ki jrurat jaan ko hoti h, taaron ki jarurat aasman ko hoti h, Humari tamanna h salamat rahe aap, kyunki sache dost ki jarurat har insaan ko hoti h. 


25)Woh yaro ki mehfil, Woh muskarate pal, Dil se juda hai apna bita hua kal,Kabhi zindgi guzrti thi hasne hasaane me,Aaj waqt guzarta hai unhi yado ko jutane me.. 



26)in duriyon ko judai mat kehna in khamoshiyon ko narazgi mat kehna har haal me sath denge hum aapka zindagi sath na de to bewafa mat kehna 


28)AADMI MOBILE Hota He BIWI SIM CARD Hoti He DONO MILE To RECHARGE Hota He LADKA Hua To INCOMING Aur LADKI Hui To OUTGOING Kuchh Na Hua To .? ..? ..MISsd call. 


29)Jindgi me barabar mukam aaye, tum hmare hum tumhare kaam aaye, Bus itni si dua hai rub se ki__ Agle janm bhi aapke dosto me humaara naam aaye. 


30)Kyon hame kisi ki talash hoti hai,kyon dil ko kisi ki aas hoti hai,chand ko dekho wo bhi tanha hai,jabki chandni se uski roj mulakat hoti hai.. gud..NI 


31)Dur hoke bhi hmse wasta rkhna Mulakat na sahi par baato ka silsila rkna. Chumo Aasma ko aap ye meri tamnna h Par hm tak wapas loutne ka Rasta rkhna. 


32)Don’t b Happy 4 a Specific Reason. B’coz that Happiness will b End when the Reason ends. Try to B Happy without any Reason & U will b Happy Forever. Keep Smiling 


33)U r never fully DRESSED without a smile” (Martin Charnin) . “Beauty is POWER; smile is its SWORD” (Charles Reade) . “People seldom notice OLD clothes if u wear a BIG smile” (Lee Mildon) . “A smile is an INEXPENSIVE way to change ur LOOKS” (Charles Gordy) 



34)Girls misuse it! models sell it! photographers cage it! doctors advice it! death freezes it! artists create it! Guess, what’s that? It’s SMILE! KEEP SMILING!! Wonderful Combination in this World.. Heart & beats Night & Moon Music & Songs Roses & Love My costly SMS & ur totally free SMILE! 



35)Don not go for looks, they can deceive. Don not go for wealth, even that fades away. Go for someone who makes you smile b’coz only a smile makes a dark day seem bright. 1)Don't walk behind me; I may not lead. Don't walk in front of me; I may not follow. Just walk beside me and be my friend. 


2)A friend is one who knows you and loves you just the same. 



3)An insincere and evil friend is more to be feared than a wild beast; a wild beast may wound your body, but an evil friend will wound your mind. 



4)Friendship... is not something you learn in school. But if you haven't learned the meaning of friendship, you really haven't learned anything. 



5)Lots of people want to ride with you in the limo, but what you want is someone who will take the bus with you when the limo breaks down. 



6)When we honestly ask ourselves which person in our lives means the most to us, we often find that it is those who, instead of giving advice, solutions, or cures, have chosen rather to share our pain and touch our wounds with a warm and tender hand. 


7)A friend should be one in whose understanding and virtue we can equally confide, and whose opinion we can value at once for its justness and its sincerity. 


8)In everyone's life, at some time, our inner fire goes out. It is then burst into flame by an encounter with another human being. We should all be thankful for those people who rekindle the inner spirit.  


9)A true friend never gets in your way unless you happen to be going down. 



10)One of the most beautiful qualities of true friendship is to understand and to be understood. 



11)A friendship can weather most things and thrive in thin soil; but it needs a little mulch of letters and phone calls and small, silly presents every so often - just to save it from drying out completely.  


12)A single rose can be my garden... a single friend, my world. 



13)I value the friend who for me finds time on his calendar, but I cherish the friend who for me does not consult his calendar. 


14)True friends stab you in the front. 



15)Be courteous to all, but intimate with few, and let those few be well tried before you give them your confidence. 



16)Let us be grateful to people who make us happy, they are the charming gardeners who make our souls blossom. 



17)A true friend freely, advises justly, assists readily, adventures 
boldly, takes all patiently, defends courageously, and continues a friend unchangeably. 



18)Think where man's glory most begins and ends, and say my glory was I had such friends. 



19)Friendship is unnecessary, like philosophy, like art... It has no survival value; rather it is one of those things that give value to survival. 


20)A friend is someone who gives you total freedom to be yourself.  



21)A friend to all is a friend to none. 



22)The friend who can be silent with us in a moment of despair or confusion, who can stay with us in an hour of grief and bereavement, who can tolerate not knowing... not healing, not curing... that is a friend who cares. 


23)A friend to all is a friend to none. 



24)Friendship is a single soul dwelling in two bodies. 25)It is one of the blessings of old friends that you can afford to be stupid with them. 



26)But friendship is precious, not only in the shade, but in the sunshine of life, and thanks to a benevolent arrangement the greater part of life is sunshine. 



27)Walking with a friend in the dark is better than walking alone in the light. 



28)In the sweetness of friendship let there be laughter, and sharing of pleasures. For in the dew of little things the heart finds its morning and is refreshed. 



29)Friends and good manners will carry you where money won't go.  



30)Friends show their love in times of trouble, not in happiness. 


31)I cannot even imagine where I would be today were it not for that handful of friends who have given me a heart full of joy. Let's face it, friends make life a lot more fun. 




32)A hug is like a boomerang - you get it back right away 



33)A true friend is someone who is there for you when he'd rather be anywhere else. 



34)Each friend represents a world in us, a world not born until they arrive, and it is only by this meeting that a new world is born. 



35)Am I not destroying my enemies when I make friends of them? 



36)Each friend represents a world in us, a world not born until they arrive, and it is only by this meeting that a new world is born. 



37)I don't need a friend who changes when I change and who nods when I nod; my shadow does that much better. 


38)Never explain - your friends do not need it and your enemies will not believe you anyway. 


39)When you choose your friends, don't be short-changed by choosing personality over character. 


40)The friend in my adversity I shall always cherish most. I can better trust those who helped to relieve the gloom of my dark hours than those who are so ready to enjoy with me the sunshine of my prosperity. 



41)There is nothing on this earth more to be prized than true friendship. 


42)Rare as is true love, true friendship is rarer. 



43)It is only the great hearted who can be true friends. The mean and cowardly, Can never know what true friendship means. 



44)Be true to your work, your word, and your friend. 



45)A friendship founded on business is better than a business founded on friendship. 


1)Eveything in this world is so fine, but everything in this world is not mine, but there is one thing that is pure & divine ur friendship & lucky to be mine 


2)A cute boy asks a fallen rose: Don’t u get hurt wen u r plucked? Rose replied: No I forget my pain thinking that i am the reason for someones smile. 



3)Ek bacha boy girl ko kiss karte hue dekh leta hai. Bacha: mujhe bhi karne do Warna main apke papa ko bata dunga. Ladki: Le yaar tu bhi karle, Bacha kafi try karta hai, Par wo height me kam reh jata hai, Baccha pareshan ho kar. “Bhaad mein gayi duniyadari” Jo kam 
galat hai.. Wo galat hai.. Main to bataunga!! 



4)1 Bacha bohat der se ro raha tha Maa ne pocha Mere laal ko kya 
chahiye? Toffee Bhishkit Ya Milk? Bachcha: Bas Ek sanam chahie aashqi ke liye..!! 


5)A nursery boy proposes a girl: I Love U. Gal Replies: Ek thapad marungi khichke. boy Replies Mukka to jese tu khaygi nahi phir? badhi aayi thapad marungi. 


6)5 saal ke bacche ne pyar ki paribhasha likhi: Pyar chaddi mein huyi su-su jaisa hota hai, jo dusro ko nahi dikhta par khudko feel hota hai. 



7)1 Bachche ne shivji se cycle mangi use cycle nahi mili usne mandir se ganesh murti churai aur 1 letter rakh diya agar bachcha wapis chahiye to cycle le anaa. 


8)Sweet Ans. by Child in School Interviewer: Teacher: What is your mother’s name? Kid: Kabhi naam nahi puchha, Bas.. pyar se MAA kehta hu. 


9)Nursery ke student ne Exam sheet pe SUSU kar Diya. Teacher: Ye kya kiya hai? Student: Mummy ne kaha tha ki Pehle jo aa raha 
ho wahi karna! 


10)A little kid walks into a city bus and sits-right behind the driver and starts yelling, “If my dad was a bull and my mom a cow I’d be a little bull.” The driver starts getting mad at the noisy kid, who continues with, “If my dad was an elephant and my mom a girl elephant I would be a little elephant.” The kid goes on with several animals until the bus driver gets angry and yellsat the kid, “What if your dad was gay and your mom was a prostitute?!” The kid smiles and says, “I would be a bus driver!” 


11)Cutest Proposal by A Boy Boy: Can you please close your eyes for a moment? Girl: Ok, Done Boy: Thanks, What a darkness isn’t it? Girl: Yeah Boy: That is my life without you. 12)2 Judwa Bachche.. 1st Hans ke Lot Pot ho raha tha.. 2nd Udaas tha. Dad: 


Tum 
itna kyun Hans rahe ho. Son: Mummy ne itni thand mein dono bar isi ko Nehla Diya.. haha 


13)Bacha: Miss Main Apko kaisa lagta hoon? Miss: soooo sweet Bacha: To phir Main Apne parents ko Aap ke Ghar kab Bhejun? Miss: wo kyun? Bacha: Ta k wo Humari Baat Karain Miss: kya Bakwas hai? Bacha: Tution parhney k eliye… Miss Aap bhi na cable dekh dekh ke kharaab ho gai hain. 


14)Bacha apni Dadi se: Kya hm hamesha 5 hee rahay ge? Aap, papa, mom, behan, aur mein? Dadi: Nahi! jab tumhari shadi ho jaye gi to hm 6 ho jain ge. Bacha: phr bahen ki hsadi ho gi to hm phir se 5 ho jain ge naaa ?? Dadi Peyaar se: Nahi jb tumhara beta paida ho jaye gaa to ham phir 6 ho jain ge. Bacha: Phir jb aap marr jayen gi to hm phir se 5 ho jain gy, Dadi: Lakh di lanat tery Hesab te, Kutty deya putraa… So ja chup ker ke. 


15)Mom to her 7 year old kid lets practice maths ok? lets start with addition. Example Your GF gave u 2 candy and 2 ice cream Whats ur answer? 


16)Cutest PROPOSE in KG Class Girl: Kya tu Mele ko Apna Address dega? Boy: Pal Kyu? Girl: Abhi se learn ker lungi kyu ki badme to wo melaa bi Addres hoga na stupid!! 


17)A small girl looks at her brother’s girlfriend and asks innocently… Everyday u come to meet my brother, Don’t u have your own brother? 


18)Cute son Son: mom, who is girlfriend? Mom: when you become young and good boy then you will get one. Son: if i didn’t become good? Dad: then you will have many. 


19)Dukandar se Chota Baccha: Uncle rang gora karne wali Cream hai.. Dukandar: Haan hai.. Baccha: To saale lagata kyun nahi. Main ROZ darr Jaata hu 


20)Kids Love Letter Dear Pinky, Love letter Bhejne ka karan hai ki mujhe tu boht pasand hai, Tu bhi hamesha meri taraf dekhti… rehti hai, Isliye mujhe laga ki me bhi tujhe pasand hun.. Tu MATHS paper me meri help karna. Aur Tu red ribon mat lagaya kar, kyuki 


tere piche wali ladki us par ink lagati hai, isliye mujhe boht gussa ata hai. Wo mere pados me rehti hai,ink ka badla lene k liye me uske ghar ki bell baja akr bhag jata hun Aur Tu fair & lovly lagaya kar, aur gori dekhegi. Tere pas wali Guddi na tujhse bhi gori hai lekin mujhe tu pasand hai, kyuki wo meri pencil churati hai Letter pe agar gussa aye to mujhe wapis de dena, lekin sir ko mat dena. 


21)Pinki- Tmhare Papa kitne saal ke hai!! Pappu- Jitne saal ka mai hu. Pinki- Kaise!! Pappu- Jis din mai paida huwa usi din to wo papa bane.. 


22)Mr. DAD your wife hit me badly.. i am not gonna stay with u anymore. Dont try to stop me or butter me with a toy plane, i need my barbie doll 


23)Ek ladki ki shirt par car bani thi Ek bachcha us shirt par bani car ko dekh raha tha us ladki ne bacche se kaha ki kabhi car nahi dekhi kya phir us bacche ne kaha car to dekhi hai par ase speed breaker nahi DEKHE..!! 


24)22 yrs girl ne ek chote se baby ke gal par kiss kia! Girl: Oh solly tumhare gal par libstick lag gai, Baby: Kuch achcha karne se agar dag lagte hai toh dag accche hai. 


25)Kalyug ka AVTAR Nursry Tcher to Boy: Tumhe school mein sabse zyada maza kab aata hai? Boy: Jab aap muje SUSU karane ke liye Meri Nunu ko hath se bahar nikalti ho!! 


26)Kalyug ka AVTAR Nursry Tcher to Boy: Tumhe school mein sabse zyada maza kab aata hai? Boy: Jab aap muje SUSU karane ke liye Meri Nunu ko hath se bahar nikalti ho!! 


27)A cute proposal from a cute boy to a cute girl: Boy: your name seems to be very small, So, Can i add my name with ur name! 


28)Ultimate Kaliyug: 1st Standard Boy:- Can I kiss Your Hand? 1st Standard Girl:- Why, Is Anything Wrong With My LIPS!! 



29)Cute Lines: Tears can be Trusted more than Smile bcoz You can easily Smile at anybody but Cant Cry without True Feelings!! 



30)Heights of Racism !! ? A little white kid goes and stands between 2 black kids and says, ? ? “Look mommy, I made an OREO” :p
Share And Comment on this



Monday, 29 July 2013

Kyar Pyar Intzar Hota Hai


Hi Dosto Mera Naam Anu Hai. baat undino ki ha ma jab 11th me thi ma bahat achi stdnt thi baba ki sabse ladli beti thi sabse pyari beti phir meri jendegi me koi aaya jo mujhe badal ke rakh diya mujhe pyar byar pasand hi nai tha yeh sab bakwas lagta tha dhoka jhutgta tha jab mera 11th ka starting hua tha usi saal woh apni faimly ke sath hamare colony me naya aaya the unka btech ka last year tha.woh unke gharme ek hi the to hamesa room me padai nai to laptop me. ma tutn jate waqt aur ate waqt chahe barish ho khaderahte the mujhe bahat ajib lagta tha kisi na kisi bahane se baat karne ate the ma unse normaly baat karti thi respect se woh bade the na isliye phir ek din unhone mera no liye clg me ho ya tutn din var msg karte the cls khatam hote hi ma rplz karti thi aur hum normaly baten karte the ek din aise hin bole ki mujse baat karti ho kisiko boli nai ma boli usme batane ki kya baat ha ma to sabse chat karti ho to unhone bola ma tumhe sabse alag socta hun aur tum mujhe sabke jaise sochti ho mujhe bura laga ma boli bura lagne wali kounsi baat ha to woh bole chodo kuch aur baat karte han mane kaha thik ha phir hum normaly bat karne lage phir 1din baton baton me achanak se bole ki tumhara koi b.f ha to mane bol diya ki mujhe yeh sab bilkul pasand nai yeh sab bakwas ha aaj kal koi kisise sacha pyar nai karta doston ki stry sunke to yahi lagta ha ki b.f sare har jhute hote han to unhone bola sare bf aise nai hote han mane bola jo v ho mujhe yeh sare ladke ek jaise lagte han aur aaj kal to ladkiya v kam nai han mujhe kisi pe yakin nai ha phir woh bole mujh pe v nai ma v to ladka hun mujhe ajib laga aur ma boli kya matlab toh thodi dair baad bole ma tumse pyar karta hun.ma boli majak mat karo ok bole nai ma tumse sach me bahat pyar karta hun ma boli mujhe jante ho phir v yeh kaise bol rahe ho bole ma tumhe itna pyar karta hun ki tumhe ek din yakin ho jayega ki duniya me har koi aisa nai hota mere pyar me itni takat v ha ki tum badal jaogi aur mujhe yakin karogi mujse pyar karogi bas ek bar han bol do ma sab kuch karunga jis se tumhe yakin ho jayega.paheli baar kisiki baton me sachai tha ma unki baat samajne lagi unko samajne ki kosis ki dhire dhire unki kahi hui baat sach ho gayi ma badal gayi unse pyar karne lagi aur kuch din baad unka job ho gaya woh mumbai chala gaye wanha jane ke kuch din baad unme changes aane lage jiske liye sirf ma imp thi unke liye unke doston unki faimly imp hone lagi mujhe isse koi pblm nai tha ma to khus thi lekin mujhe chodke aur sab kuch jayda imp ho gaye aur kuch din chala gaya sab thik tha majak masti hamesa ki tarha lekin pata nai achanak se kya ho gaya woh mera cl rcv nai kiye itni bar cl ki rcv nai msg itna di ek v msg ka rplz nai aur online rahte han v chat turn off rahta ha msg karo to no rplz aaj ku 2yr ho gaya ek cl nai ki msg nai.aur ab unki faimly v yanha nai ha.ma unka intejar kar rahi hun aur karti rahungi…….. -------------------------------------------------------------------------- 

second STORY love story - 


pyaar toh sabhi kartey hai is duniya mein magar kabhi kabhi pyaar milta hai aur nahi bhi milta kuch logo ko bewafai milti hai,aur pyaar se baney huye rishtey kaanch ki tarah tut kar bikhar jatey hai,pyaar toh dosto ehsas ka naam hai,aur jisne is ehsaas ko pa liya smjho usey duniya ki har khushi naseeb ho gayi aur jo is ehsas ko na pa saka voh duniya ka asli ehsas kar he nahi sakta…, dosto aj main apko ik aisey he ladke ki kahaani sunaney ja rha hun, ik lakda tha voh ik ladki ko bahut chahta tha ,usney kabhi kisi ladki se pyar nahi kiya tha ,magar school mein he voh ik ladki ko chaah baitha, magar ik problem thi us ladke mein voh ladka dikhne mein acha nahi tha,sabhi log uska mjaak udaya karte thee,voh ladka bahut bura mehsus karta tha is baat se ki sabhi uska mjaak udaya karte hai,uske kuh teachers bhi us par hastey thee,kabhi kabhi akele mein voh roya bhi karta tha ,lekin pyaar ik aisa ehsas hai jo insaan ko badal deta hai dosto,us ladke ne bhi pyaar kiya apne he school mein padne wali ik ladki se……, lekin voh kabhi usey btaa nahi paya ki voh us ladki se pyaar karta hai,jab bhi voh school atii usi waqt vo bhi pahunch jata tha,subaah jaldi uthna aur sirf us ladki ke liye voh roj jaldi jagta tha ….. voh ladka aur voh ladki ik he waqt school pahunch jatey thee…. ik din school mein kisi ne us ladke se bura bartaav kiya , us ladke ko niche giraa diya zameen par aur voh udaas ho gaya uska school bag gir gaya.. tab koi agey nahi aya lekin us ladki ne uski madat ki jis se voh ladka pyaar karta tha.. aur us ladke ko bhi us ladki ne danta jisne us ladke ko dhaka diya tha… apne liye apnapan dekh voh ladka bahut khush hua aur us ladke ne soch liya ki ab voh apne ap ko badlega kisi aur ke liye nahi sirf apne pyaar ke liye.. akhir usne himmat ki aur apne ap ko badla din raat usne mehnat ki ….. jab bhi voh kamjoor padta voh apne pyaar ko yaad karta akhir usne apne ap ko badla magar dosto pyar uski kismat mein nahi tha … us ladke ko yeh ehsas hua ki voh ladki uske liye bani he nahi thi pyaar uski kismat mein nahi tha exam ho rahe the us waqt aur akhri exam tha us din sabhi chodh gaye ik dusre ko school ki chutiyaan padne wali thi result aney mein time tha abhi… last year tha voh.. ladka bahut dukhi hua.. ghar jakar voh bahut roya aur dheere dheere usne us ladki ko bhulne ki koshish ki magar voh kabhi us ladki ko yeh ehsas karva he nahi ska ki voh ussey pyaar karta hai……… akhir zindagi ko phir se jeney lgaa voh… aur 2 saal tak voh dukhi he rha usney apne ap ko badal toh liya tha magar kiske liye ab kya fayda tha uske badlav ka jiske liye usne apne ap ko badla voh toh chodh gyi thi usey…. 2 saal voh dukhi he rha lekin dukhi rehne se dosto zindagi khatam nahi ho jati jeney ki umed bani rehti hai… us lakde ne bhi yehi kiya…. aur akhir kar voh us ladki ki yadoan ke sahare jiya ik baar phir se …. apne kaam mein man lgaya usne… uski ik achi jagah par job lag gyi thi lekin dosto aj bhi voh ladka us ladki ko yaad karta hai aur rone lagta hai lekin apna dukh usne aj bhi apne dil mein band karke rakha hai… aur us ladki ka voh aj bhi shukriya karta hai aur apne rab ka bhi jisney usey badla aur himmat di aur yeh ehsas bhi karvaya ki pyaar hamesha jruri nahi ki mil jaye ,pyaar toh voh ehsas hai jo mil kar bhi kabhi kabhi nahi milta …………………….. aur aj bhi tanhayi mein voh us ladki ko yaad karta hai …. yeh thi kahani us ladke ki jisne apne pyaar ke liye apne ap ko badla ” Aghosh Mein Lelo Mujhe Tanha Hoon Main Basa Lo Dil Ki Dhadkan Mein Tanha Hoon Main Jo Tum Nahin Zindagi Mein Toh Kuchh Nahin Samaa Jao Mujhi Mein Ke Tanha Hoon Main… -----------------------------------------------------------


LOVE SMS::  

1)Tujhey chahtey hain be-inteha par chahna nahi aata Ye kaisi MOHABBAT hay ki hamain kehna nahi aata Zindagi mein aa jao hamari zindagi ban kar ki tere bin hamein zinda rehna nahi aata Her pal tujhey bas tujhey duaon mein mangty hein Kya karein ki tumhare siwa kuch mangna nahi aata 

2)uhi aankhon se ansu bahte nahi Kisi aur ko hum apna kahte nahi Ek tum hi ho jo ruk se gaye ho zindagi mein Varna rukne ke liye hum kisi ko kahte nahI 

3)Yaadon ki baharo me ek pal hamara ho Fulon ki chaman se ek chaman humara ho khuda kare aap jab Bhi yaad kare aapno ko toh uss aapno me ek naam humara Bhi ho 

4)Kashish dil ki har cheez bhula deti hai Band aakhon mein bhi sapne saja deti hai Sapno ki duniya jarur rakhna dost Kyun ki hakikat to aksar logo ko rula deti hai 

5)Ek sach Kisi pr us had tak bhrosa karo, Ki apko dhoka dene me use khud sharm mehsus ho. Or Us had tak kisi ki care karo Ki vo khud apko khone se darne lage 

6)Kis Liye Itni Saza Dete Hai Wo Kabi Karte Hai Yad To Kabi Bhula Dete Hai Wo Ajeeb Hai Unke Pyar Ka Silsila Yaron Kabi Khushi Or Kabhi Apni Yaad Me Rula Dete Hai Wo 

7)Wo gujar gaye mere pas se humne kisi se koi shikwa na kiya khuda ne hame zindagi to de di par iss zindagi ko sanse dene wala chhin liya 

8)Meri Aankhon Me Tum Ho ,Meri Saanson Me Tum Mere Dil Me Basi Hai Jo Woh Dhadkan Ho Tum Jo Bhi Dekhe Tujhe Woh Ho Jaye Fida Meri Jaana Tu Mujse Na Kabhi Hona Juda 

9)Mushkiloon Se Aap Ki Mulaqat Na Ho Udas Betho Kabhi Aisi Baat Na Ho Dua Hey Ke Khushiyoon Se Saje Zindagi Aapki Bas Hame Pukar Lena Agar Koi Saath Na Ho 

10)jisse like karte ho usse sirf bat karo….. jisse like jada samajhte ho usse sirf dekho…. or jisse jaan se bhi jada chahte ho usse sirf mehsus karo…. kyoki ye duniya jo sabse karib hota hai usse apse bhut dur kar deti hai 

11)Kaash koi khushiyon ki dukaan hoti Aur mujhe uski pehchaan hoti Khareed leta har khushi aapke liye Chahe uski keemat meri jaan bhi hoti 

12)Pakar tumhe sapne sach lagne laga Hai ajnabi se the jo kabhi aaj apne lagne laga Hai hota nahin yakin khud ki kismat par dhadkano me bas kar woh ab hamari jaan lagne laga Hai 

13)Zindagi me hamesha sabki jarurat Rakho par kabhi kisi ki kami Nahi! Kyuki,jarurat aur bhi koi puRi kar sakta hai,paR "KISI KI KAMI KOI PURI Nai KAR SAKTA". 

14)Ek khamosi bekrari ban jati hai ikrar ban jati hai,pyar karo to kabhi khamosh mat rehna kyuki kabhi kabhi sirf ek khamoshi zindagi bhar ka intezar ban jati hai 

15)Kuch Kehne Ko Dil Karta Hai Jise Kehte Huye Dar Lagta Hai Aaj Propose karna Hai Keh Hi Dalte Hai Hum Tumhein Dil O Jaan Se Zyada Mohabbat Karte Hai 

16)ab Jab Aata Hai Ye Barsaat Ka Mausam Teri Yaad Sath Hoti Hai Humdum Socha Is Mausam Me Tujhe Yaad Nahi Karenge Par Fir Socha Ki Hum Baarish Ko Kaise Rok Payenge 

17)Takdeer ne chaha takdeer batya Takdeer ne humko aur tumko milaya Kushnasib the hum ya wo pal Jab aap jaisa pyar meri zindagi me aaya 

18)Hum wo nahi jo dil tod denge Thaam ker haath sath chod denge Hum dosti karte hai pani or machli ki tarah Juda karna chahe koi to hum dum tod denge 

19)Wafa Ka Dariyaa Kabhie Rukta Nahin Ishq Mein Premi Kabhi Jhukta Nahin Khamosh Hain Hum Kisi Ke Khushi Ke Liye Na Socho Ke Hamara Dil Dukhta Nahin! 

20)Jo Wada Kiya Hai Wo Nibhana Hoga Ek Din Laut Kar Tumhe Aana Hoga Dil Todkar Muskura Rahe Ho Aaj Dekhna Ek Din Tumhe Bhi Pachtana Hoga
Share And Comment on this





Thursday, 4 July 2013

Tumhe Jitna Chahta Hu


hey friends me Soham ,lets start. ye tb ki baat h jab 8 th std me tha… i ws vry famous in scul.. speeches dena, natak me acting krna aur direct krna in sb me mai mahir tha.. scul muze competition k liye bahar bhejti thi aur mene lgbhag sabhi competitions me prize jita h.. aur thoda scholar bi tha dats y i ws popular in scul….!! Jayesh naam kmere dost ne muze facebook k bare ne bataya… maine fb pe apna profil opn kiya.. tb me nhi janta tha jata fb k bare me.. i ws searching frnz frm my scul area n suddenly i found name MADHURA… mujhe yad aya are ye to nere hi class me padhti h aur maine use add kr diya… usne requst accept bi kr li… aur ek din wo muze chat pe mili aur usi din subha mera competition me 1st rank aya tha aur usne meri speech bi suni thi… usne kha Madhura- achchi speech di Me – thnxx Nadhura- tu maze kb se oehchanta h?? Me – 32 tarikh see :P Madhura- oyee jada bol mat… aur scul me baat kyu nhi krta muzse?? Me – aisehi Madhura- Do u hav ur own cel?? Me – yup She suddenly gave her numbr n askd fr my no.. i also gave… dn she start msging… aur ohir hum dono msg oe bhut chat krne lage.. hum dost bne aur dhire dhire close frnz bne… fir ek din mai chat kr rha tha uske sath tab Madhura- i kno ur fb password Me – wat?? how?? Madhura- jaadu me – thike to fir tuze apna btna oadega password Madhura- okk i dnt mind.. :) ayr fir mai thoda padhne me busy ho gya… thidi der baad mene cel ko dekha to madhura ka msg ayaa tha .. maibe use open kiya…… Madhura- I LOVE YOU.. dont tel any 1 uska ye msg padh k mai pagal ho gya… meri khushi aasman chu gyi maine rpl diya Me – I lluv u tooo… u also dnt tel Madhura- are stupid vi mera password h… tune hi to puch tha…. ye rpl pad k maine sir pe hath mara.. tb muze samza ye password h aur wo keh rhi h k password kisi ko btana mat.. :P hum aise hi chat kerte rhe masti krte rhe aur ek dusre k aur karib aa gye… shayad mai uske pyar me pura fas chuka thaa aur ek raat chat krte samay maine use pucha Me – tume kus typ ka ladka pasand h?? Madhura- hmmm.. smart,intelligent, gud luking.. hmmm jst lik u Me – jst lik me or mee??? Madhura- i thnk u Me – u thnk me or definately me?? (:P) Madhura- Definatemy uuu…. dat ws d curect time n i propised her me – i luv u…. do u luv me??? n guyz she said yes in sum mins xz we ws chatin on msg… i ws sooooi happy……!!!!!! fir hum rij scul me milte the recess me… mere sab harami dosto ko pta chal gya… madhura ko mai pyar se madhu bulane lga aur ek din hum ne decide kiya k madhu k socity me k gqrden ne milenge…. mai to bhut khush tha kyunki wo pehli baar tha jab hum bahar akele mil rhe the… thoda dar bhi rha tha k jake bolu kyaa?? par himmat ki aur garden aa gya… us garden me bhut kuch hua… jo mai is kahani k oart 2 me jald hi likhunga…..to mai nikal pada madhura se milne uske socity k garden me… mere sath ek dost bhi tha.. uska naam bhi siddhesh hi tha..lekin uska oet nam laalu tha… to sab use laalu bulate the… to mere sath mera dost laalu tha… actuly muze madhura kha rehti h ye tb pata nhi tha… naine use msg kiya k i dnno d directions hw cn i cum??? to usne muze call kiya… aur directions btane chalu kiye… main yearfone pehna thaa.. to ek laalu ne apne kaan ke pehna aur ek maine.. aur hum done dhyan se sun rhe the… road me sab log hume dekhte jaa rhe the…..! akhir kar we reachd dere at her socity gate.. ab done yearfone mere kaan me the… aur hum ne gate k andar kadam rkha… socity ka naam tha NEELKHANT use socity me 4 towers the..(abhibhi h 4 towers :P) tbhi watchman ne hume awaz di aur bulaya.. usne pucha kidhar jana h? i aaid dost k paas.. usne kha are kaunsi building me jaana h.. maine man me hi kha ‘sala directions bi nhi pta tha is socity ka to building ka naam khak ota hoga’.. tbhi laalu ne kha ‘yhi neelkhant hi h building..’ muze uske iss ans pe bhut hasi ayi.. madjura line pe hi thi maine usse pucha jaldi building ka naam bta.. usne kha ‘defodils’ lekin muze thik se samaz nhi aya maine aur do bar pucha tbhi nhi samaza finally maine yearfone nikal k watch man ko diye aur bola pucho khud sab detail.. tb wo hase fir hume andar jane diya… hum dono niche wait kr rhe the… tbhi wo aayi samne se.. usne jeans top pehna tha… she ws luking tooo beautiful….!! mai to dekhte hi reh gya usne muzse kha ki garden wha h.. hum chale garden me… laalu ko apna mibile aur yearfone diya aur ek bench pe bitha diya aur hum dono aur andar gye.. hare aur chite oedo k bich apne pyar k sath samay bitane k feeling kuch alag hi hoti h dosto… tb 1 baze hue the… hum ghum rhe the garden me… maine uske kandhe par hath rkha tha…. aftr sum time she said i wnna hug u… i said dn doo…. n dat ws our 1st hug…!!! fir hum thodi der baithe.. firse ghumne lage… bhut saari baate kr rhe aur has bi rhe the jo bda joke maine kiya tha- I love u password wala (part 1).. samay kb nikalgya pta hi nhi chala 3:30 ho chuke the.. nai aur laalu ghar jane k liye nikle… jb mai ghar aya tb thodi der baad sale mere per dukhne lage…. itna garden me jo ghuma thaa… hum bhut khush the.. par madhura ek ladka chahata tha… nhi… kayka chahta tha.. jst chahne ka natak tha wo aur use humesha puchta tha Ha ya Na ( propose ).. use pta chala k madhura mere sath bhut chat krne lgi h… wo dusri class me tha.. wo reces me muze milne aya aur pucha kya re madhura k saath bhut chat krta h… mai bola haa to?? meri marzi kisi se bi chat kru tu kon h puchne wala.. ?? uska naam rohit tha aur wo thoda tapori type kaa tha.. usne kha jada bol mat agar madhura ne firse msg kiya to muze bta… mai kha kyu??? tuze kyu btau??.. tbhi recess khatam ho gyi.. usne kuch kha nhi aur hum class me waps aa gye…mai madhura din bhar chat krte the ….. hum humare zindagi kaa hur second share krte the… aur ek khas baat humare chat ki… hum bye or gn k baad me luv u likhte h eg bye luv u, gn luv u.. aur agar bye ya gn k baad luv u nhi likha to samazne kaa k wo naraz h ya fir gusse me h.. :) … hum humara har pal maze me guzar rhe the.. ghumte the ,movies dekhbe jate the….samay guzrta gya.. mere colony frnz ko bi maine ye baat btadi thi… hamare grup me ek naya ladka join hua tha (colony frnz kaa grup) hum tb 2 staircase k bich jo space hota h wha the…us ladke ka naam to muze pta nhi thaa lekin use sab kaandya bulate the :P.. hum dono ki aaps me behes hui aur tab mai madhura se chat bi kr rha thaa.. maine kha chup baith naa nai busy huu… tere jaisa kaandya nhi huu mai… tb usne kha haa pta h kis kaam me busy h.. raat ko 12 baze bi busy hota h kya neelkhant me??.. ye sun ke k sab gussa hue.. mai to bhut hyper hua tha.. maine oehle use gusse se dekha fir uske paas gya uski shirt ki coler pakdi aur ghumai aur mere hath ki pakad ne fit kr di.. usne mera hath hatane k liye hath chath uthaya tbhi maine use samne wali dewar pe jor se chod diya.. uski pith deewar se takrai …. tbhi mera frnd kunal aya… wo mera sabse pehla dost jab maine apne ghar me kdam rkha.. chotasa tha me.. nursry ka studemt.. tb hum dono dost bne… usne pucha kya hua to pranay k ladke ne use btaya to uane jake us kaandya ko ek thappad mara aur bola saale kal join hua tu choose aur grup k founder se juban ladata h.. cha nikal abhi… usne fir se muze dekha aur chala gya… fir mai ghar gya.. madhu k sath chat ki.. aise chalta rha.. humne aur movies dekhe.. mall me ghume… bhut maze kiye… mai wo akeli hoti to uske ghar bi jata tha usse milne….. 1 saal bit chuka tha….hum 9 th me the…kuch dino baad mere dost sahil ne muzse kha ki abe aoni scul ka ek ladka h vrushabh sala bhut dhachche (jhuth bolna bakwas krna) deta h… kal jeh rha tha ki ‘ mai fb pe sirf ek hi ladki se chat jrta huu madhura’… maine kha thike.. humare exams chal rhe the.. tb vrushabh 10 th me tha.. aur wo madhura k piche wali ladki k baju me baithta tha.. to sala mere bare me bura keh rha tha.. nadhura ne muze btaya.. muze uske tewar thik nhi lage.. wo bhut afwae faila rha tha.. aur aise reh rha tha jaise madhura uski bhut achchi dost h.. madhu to use janti tk nhi thi…….. uski hurami giri bdh rhi thi…… usko samak sikhane k liye maine kya kiya te nai aobe agle oart me likhunga..aur bhut sa twist , love , romance aur baki h dosto… mst read part 3 of dis storyto mai nikal pada madhura se milne uske socity k garden me… mere sath ek dost bhi tha.. uska naam bhi siddhesh hi tha..lekin uska oet nam laalu tha… to sab use laalu bulate the… to mere sath mera dost laalu tha… actuly muze madhura kha rehti h ye tb pata nhi tha… naine use msg kiya k i dnno d directions hw cn i cum??? to usne muze call kiya… aur directions btane chalu kiye… main yearfone pehna thaa.. to ek laalu ne apne kaan ke pehna aur ek maine.. aur hum done dhyan se sun rhe the… road me sab log hume dekhte jaa rhe the…..! akhir kar we reachd dere at her socity gate.. ab done yearfone mere kaan me the… aur hum ne gate k andar kadam rkha… socity ka naam tha NEELKHANT use socity me 4 towers the..(abhibhi h 4 towers :P) tbhi watchman ne hume awaz di aur bulaya.. usne pucha kidhar jana h? i aaid dost k paas.. usne kha are kaunsi building me jaana h.. maine man me hi kha ‘sala directions bi nhi pta tha is socity ka to building ka naam khak ota hoga’.. tbhi laalu ne kha ‘yhi neelkhant hi h building..’ muze uske iss ans pe bhut hasi ayi.. madjura line pe hi thi maine usse pucha jaldi building ka naam bta.. usne kha ‘defodils’ lekin muze thik se samaz nhi aya maine aur do bar pucha tbhi nhi samaza finally maine yearfone nikal k watch man ko diye aur bola pucho khud sab detail.. tb wo hase fir hume andar jane diya… hum dono niche wait kr rhe the… tbhi wo aayi samne se.. usne jeans top pehna tha… she ws luking tooo beautiful….!! mai to dekhte hi reh gya usne muzse kha ki garden wha h.. hum chale garden me… laalu ko apna mibile aur yearfone diya aur ek bench pe bitha diya aur hum dono aur andar gye.. hare aur chite oedo k bich apne pyar k sath samay bitane k feeling kuch alag hi hoti h dosto… tb 1 baze hue the… hum ghum rhe the garden me… maine uske kandhe par hath rkha tha…. aftr sum time she said i wnna hug u… i said dn doo…. n dat ws our 1st hug…!!! fir hum thodi der baithe.. firse ghumne lage… bhut saari baate kr rhe aur has bi rhe the jo bda joke maine kiya tha- I love u password wala (part 1).. samay kb nikalgya pta hi nhi chala 3:30 ho chuke the.. nai aur laalu ghar jane k liye nikle… jb mai ghar aya tb thodi der baad sale mere per dukhne lage…. itna garden me jo ghuma thaa… hum bhut khush the.. par madhura ek ladka chahata tha… nhi… kayka chahta tha.. jst chahne ka natak tha wo aur use humesha puchta tha Ha ya Na ( propose ).. use pta chala k madhura mere sath bhut chat krne lgi h… wo dusri class me tha.. wo reces me muze milne aya aur pucha kya re madhura k saath bhut chat krta h… mai bola haa to?? meri marzi kisi se bi chat kru tu kon h puchne wala.. ?? uska naam rohit tha aur wo thoda tapori type kaa tha.. usne kha jada bol mat agar madhura ne firse msg kiya to muze bta… mai kha kyu??? tuze kyu btau??.. tbhi recess khatam ho gyi.. usne kuch kha nhi aur hum class me waps aa gye…mai madhura din bhar chat krte the ….. hum humare zindagi kaa hur second share krte the… aur ek khas baat humare chat ki… hum bye or gn k baad me luv u likhte h eg bye luv u, gn luv u.. aur agar bye ya gn k baad luv u nhi likha to samazne kaa k wo naraz h ya fir gusse me h.. :) … hum humara har pal maze me guzar rhe the.. ghumte the ,movies dekhbe jate the….samay guzrta gya.. mere colony frnz ko bi maine ye baat btadi thi… hamare grup me ek naya ladka join hua tha (colony frnz kaa grup) hum tb 2 staircase k bich jo space hota h wha the…us ladke ka naam to muze pta nhi thaa lekin use sab kaandya bulate the :P.. hum dono ki aaps me behes hui aur tab mai madhura se chat bi kr rha thaa.. maine kha chup baith naa nai busy huu… tere jaisa kaandya nhi huu mai… tb usne kha haa pta h kis kaam me busy h.. raat ko 12 baze bi busy hota h kya neelkhant me??.. ye sun ke k sab gussa hue.. mai to bhut hyper hua tha.. maine oehle use gusse se dekha fir uske paas gya uski shirt ki coler pakdi aur ghumai aur mere hath ki pakad ne fit kr di.. usne mera hath hatane k liye hath chath uthaya tbhi maine use samne wali dewar pe jor se chod diya.. uski pith deewar se takrai …. tbhi mera frnd kunal aya… wo mera sabse pehla dost jab maine apne ghar me kdam rkha.. chotasa tha me.. nursry ka studemt.. tb hum dono dost bne… usne pucha kya hua to pranay k ladke ne use btaya to uane jake us kaandya ko ek thappad mara aur bola saale kal join hua tu choose aur grup k founder se juban ladata h.. cha nikal abhi… usne fir se muze dekha aur chala gya… fir mai ghar gya.. madhu k sath chat ki.. aise chalta rha.. humne aur movies dekhe.. mall me ghume… bhut maze kiye… mai wo akeli hoti to uske ghar bi jata tha usse milne….. 1 saal bit chuka tha….hum 9 th me the…kuch dino baad mere dost sahil ne muzse kha ki abe aoni scul ka ek ladka h vrushabh sala bhut dhachche (jhuth bolna bakwas krna) deta h… kal jeh rha tha ki ‘ mai fb pe sirf ek hi ladki se chat jrta huu madhura’… maine kha thike.. humare exams chal rhe the.. tb vrushabh 10 th me tha.. aur wo madhura k piche wali ladki k baju me baithta tha.. to sala mere bare me bura keh rha tha.. nadhura ne muze btaya.. muze uske tewar thik nhi lage.. wo bhut afwae faila rha tha.. aur aise reh rha tha jaise madhura uski bhut achchi dost h.. madhu to use janti tk nhi thi…….. uski hurami giri bdh rhi thi…… usko samak sikhane k liye maine kya kiya te nai aobe agle oart me likhunga..aur bhut sa twist , love , romance aur baki h dosto… mst read part 3 of dis story Read the 2nd part here.………..Hello guyz… m bak wid 3rd and final part of my story…. sabse pehele maafi chahta hoo ki mene ye kahani likhne me thodi der lagai.. thoda busy thaa… to hum pahunche the vrushabh tk… maine use fasaneka bhut achcha trika socha…! maine madhu ke fb acc se use message kiye.. aur ek din usse uska cell no manga.. aur use laga ki madhune manga usne kha mere pas mobile nhi h aur usne uske do dosto k no diye… maine apne phone se dono ko call kiya aur khub sunaya… fir ek din sab ko pta chala ki call krne wala mai hi tha.. wo muzse ladhne ki saazish kr rha thaa..!! mene ye khabar apne dosto tk pahunchai.. mai madhu k ghar gya… tb uske ghar ne koi nhi thaaa….! aur yha pe mere dost pahunche vrushabh ke ghar k pas… jaise hi usne unhe dekha wo – bhai bhai.. marna mat ha.. idhar marna mat… asim( 1 f ma frnd)- abe sale kya?? gf uski.. to buch tank kyu ada rha h?? pehchanta h hum logo ko?? vrushab- haa pta hai tum lig idhar ground me cricket khelte hoo… sorry bhai sorry…!! sahil muze cal kia.. jaisa maine btaya mai madhu k ghar me tha.. maine cal reciev hi nhi kiya.. wo bar bar kr rha tha.. akhir kar maine utha liya.. sahil – are call kyu nhi utha rha tha?? me – busy hoo re.. sahil – abe teri asim or adil ki dekh k hi uski hawa tight ho gyi…! me – matlb? ( muze pta nhi tha k ye lig mera case ladhne gye h..) sahil – are hum sb us vrushab k pas gye the ( aur usbe sab btaya myze..) me – hehe… thnx guyz.. or mera intezar to krte.. sahil – apne sasural gya h tu.. tuza kitna time lagega pta h hume… us vrushab ki to hwa hi tughr ho gyi… mai ir madhu bhut khush rehne lge.. fur ek dance competition aya.. maine aur mdhune bi usme hissa liya.. interscul competition tha ir grup dance tha.. ir skipper tha DMD reality show ka cntestant Dipeah Kasle.. actualy hum dono ek dusre ko bhut pehele se jante the.. aur sare dance grup ko mere or mdhu k bare me pta tha.. Dipesh sb pta chala.. usne mere madhu ir meri jodi bnayi ir hume lead ne rkha.. us competition me humara 3rd rank aaya… delhte hi dekhte 10 th aa gyi… hum mast reh rhe tbe… humare humare bich zagde bi hote the.. par kitna bi bda zagda hoo wo solv hota h.. v cnt live widout each oder.. aur 10 th ki xam ho gyi..!!!! uske baad mai virar shift ho gya…!! lekin mai or mdhu r still cinected.. hum din raat wats app pr or fb pe chat nrte h.. we chat pe voice chat krte h…!! hume to ahesas hi nhi hota k hum door h ek dusrese…!! shayad pyaar hi h jo virar se uske ghar tk faila hua h isiliye hume duriyaa mehesoos nhi hoti..!! lekin bich bich me me usse milne jata hoo…!! wo bi meri ye khaniya padhti h.. actualy aaj usine likhne kha.. nhi to mai to bhul hi gya thaa .. agar nhi likhta naa to muz pe gussa hoti wo..!! bs madhu itna kehena chahunga – Tum hi meri aashiqi ab tum hi hoo…..!!! ye thi meri khani…!!! shayad humari shadi ke baad firse likhunga aage kya hua wo… goodbye mere dosto…!
Share And Comment on this