Showing posts with label true love story. Show all posts
Showing posts with label true love story. Show all posts

Sunday, 6 July 2014

Love Look

Hello Dosto Mera Naam Rohit Haimai aapko apri story btana chahta hu plz dhean se dekhna……jas mai school mein ta t mere sath kai larkia study karti thee….. Par un sab mein se ek aisi ladki thi ki jisse mujhe pyar ho gaya…Uska naam Diksha tha…jab use maine pehli bar dekha to dekta hi rah gaya……Uska masoom chehra uskikhubsurat ankhe mai kabi naibhool sakta wo sidhe mere dil maiutar gayi thi.class mai bas usi ko dekta rehta tha….din bhar bas usi ke bare mai sochta tha….Us se friendship karne ki buhat bar khosis ki lakin himmat nai hui….. Phir ek din computer lab mai pehlibar mai ne use smile pass ki aur usne bhi mujhe smile pass ki aur class ke baad hum dono introduce hue…..

Uske baad har roz hum ek dusre ko smile pass karte phir hum achedost ban gaye lakin mai jab bhi use dekhta khud ko bhul jata 19 jan 2011 ko mai ne use parpose kar diya lakin us ne jawab nai diya kaha k soch ke batati hu nextday usne mujhe yesss keh diya wo din meri life ka specail din tha wo haseen lamhe mai kabi nai bhool sakta jab hum sath the, apni har baat ek dusre se share karte the, wo lamhe mere zindagi ke sabse anmol lamhe hai, jab uska hath mere hatho mai tha to aisa lag raha tha jaise sari duniya jeet chuka hu mai lakin pata nai hamare pyar kokis ki nazar lag gayi 14 oct ko…KAnty. usne suddenly mujse milna band kar diya, mere call recive nai karti thi mere msg ka rply bhi nai karti thi jab maine us se pucha to usne kaha ..Sahreef Kanty“BREAKUP”ye word sunte hi meri jism se jaise rooh nikal gayi kahi bar maine us se pocha breakup kiwaja lakin wo to mujse baat hi nai karna chahti, 26 nov ko pata chala ke wo kisi aur ke sath hai uska naam ruhail h….. Wo dono buhat khush hai bt i steel luv her…. College mai to buhat ladkiya h lakin abi kisi mai intrest nai raha.kash mujhe kabi kisi se pyar na hota to shayad aaj mai tanha na hota……

1)I looked at a sweet, beautiful rose, and then I looked at you, and I kept looking at you, for the rose isn't as beautiful as you 


2)Adam and Eve did it, Anthony and Cleopatra pracised it, Romeo and Juliet died for it, King Solomon sinned for it, so what would you do for love 

 3)Meri saari zindagi ko be’samar iss ne kiya Umar meri thi magar,isko basar iss ne kiya Main bohut kamzor tha iss mulq main hijrat kay baad Per mujhe iss mulq mein kamzor’tar iss ne kiya Rehbar mera bana gumraah karne kay liye Mujhko seedhey raste se darbadar iss ne kiya 



4)Be-Qaraari Ke Waar Ke Dar Se Bin Bulaaye Nikal Pade Ghar Se Ek Tou Kuch Dasht Yaad Aatay Hain Aur Wo Abar Jo Bohat Barsay Koi Qaabil Nahi Bharosay Ke Koi Mehfooz Hee Nahi Shar Se Loog Tarsay Hain Paanion Ke Lye Ham Magar Teri Pyaas Ko Tarsay Aap Ko Yaad Hai Ke Hum Ek Din ? Lout Aaye Thay Aap Ke Dar Se 

5)Sabeel-e-Dard Tham Jaye,Kharosh-e-Dil Thehar Jaaye Zara Siii Dair Ko Hangama-e-Mahfel Tehar Jaaye Shab-e-Maqtal Ka Sanaata Gawahi Dey Na Dey Apni
Laho Ki Mouj May Aks-e-Rukh-e-Qaatil Tehar Jaaye Tabiyat Toot Kar Chahye Talaatum 

Ashiana Hona Mager Tashna Labi Ki Zid Ser – e – Saahil Tehar Jaaye Muheet-e-Roz o Shab Say Aaj Tak Hum Per Nahi Utra Woh Ek Lamha k Apni Umr Ka Haasil Tehar Jaaye Kahin To Saans Lay Thak Kar Hajoom-e-Abla Paa’yiii Kabhi To Halqa-e-Gard-e-Safer , Manzil Tehar Jaaye Koi Hurf-e-Malamat Hoo Kar Zanjeer-e-Dua 

Chankaye Kisi Awaz Per To Be Sada Saayel Tehar Jaaye Kahaa K QAIS Tay Hum Bhi Mager Itna Ghanimat Hai K Dasht-e-Khawab May Akser Tera Mahmal Tehar Jaaye Bichar Kar Bhi Woh Chehra Aankh Say Hat’ta Nahi MOHSIN K Jaisay Jheel Main Aks-e-Meh-e-Kaamil Tehar Jaaye 

6)Acha hai ! Tum Apney Ghar Aabad raho Sukhi Raho, Dil Shad raho
Wo jo ek Bandhan bandha tha Piyar ka Tum ne Us ka kuch mat Khayal karo Aazad ho Tum Aazad Raho Hum to Duaa kartey they so kartey hi Rahaingey Jub tak bhi ab Yaad raho ” Aabad Reho” 

7)Zindagi ki tapti dhoop mai ek thanda saya paya hai mai ne Jab kholi aankh to apni maa ko muskorata howa paya hai mai ne Jab bhi maa ka naam liya, Os ka beshomaar pyar paya hai mai ne Jab koi dard mehsoos howa, jab koi mushkil aayi Apne pehlo mai apni 

maa ko paya hai mai ne Jaagti rahi who raat bhar mere liye Jaane kitni raatein, osay jagaya hai mai ne Zindagi ke har moadh(mor) par, jab howi gumrah mai Iski hidaayat par, pakarli seedhi raah mai ne Jis ki dua se har moseebat loat jaye, Aisa farishta paya hai mai 

ne Meri har fiker ko janne wali, Mere jazbaaton ko pehcanne wali, Aisi hasti payi hai mai ne Meri zindagi sirf meri maa hai, Isi ke liye to, Is zindagi ki shama jala rakkhi hai mai ne 

8)Girl : (Emotionaly) Darte hain agg say kahin jal na jayen.. Darte hain Khwab say Kahin Toot Na jayen.. Lakin Sub Say Ziada Darty hain Es baat say… Kay App Hamain Kahin Bhool Na jaye.. Boy : Yeh mat sochna ki hum bhool jayenge tumhe… Door rehkar bhi 

hamesha chahenge tumhe… Agar Dost bankar raas na aaye to….. Bhoot bankar darayenge tumhee… Khuda Karay K Tum Ko Judai Na Milay Kabhi Bhi Tanhai Na Milay Mujhay Sms Na Karo To Kuch Aisa Ho K Mosam Ho Sardi Ka Or Tum Ko Razai Na Milay Unki gali se jab mera janazza nikla Wo na nikle jinke liye mera 

janaja nikla Unka ghar aaya toh mujhe bhul kar Mere dost seeti bajane lage Rakh kar mera janaza kambakth use ============================================================

Thursday, 29 May 2014

Bas Phir Dil Mil Gye


Hi.. Frnds Mai. U. P. Ka hun bt delhe m mobile repair ka kam karta hun mene 12vi tk padhai ki h or ghar ki halat dekhte huwe mujhe y kam karna pada . Y bat kareeb ab s 2sal pehle ki h. M apne 1 2st ki sadi m up aaya or mene wahan 1 ladki dekhi jiska nam rubi h or hm dono 12vi tk sath padhe h fr m mobile line m aa gya or mujhe usse alag hona pada m rubi ko bahut chahta tha. Jb mene use dekha to apne 2st s uske bare m puccha to usne bataya k y mere mama k ladke ki sali h or ab y delhi rehti apne jija k sath or wahi rehkr padh rahi h or itne m hi uske mere 2st imran k mama ka ladka or rubi ka jija aa gya imran usse meri pehchan karai wo b delhi m rehkr import export ka kam karta h. Wo b usi mohale m jahan m rehta hun wahi rehta h yani rohni mohlle m..kher koi bat nahi mene rubi ko dekhte hi usse bat karne ki sochi bt moka nahi mila sham ko jb khane ka waqt huwa to m b khane khulane laga mehmano or jinko b invit kya tha. Jb ladies ko khana khilaya ja raha tha to meri najar rubi pr padi m to bs use dekhta hi reh gya.m jb uske pas chawal.rice. Parosne ko gya to usne mujhe pehchan lya or boki saif tum kese ho or yahan kese m to jese uski bat sunkr kho sa gya tha. m bola k jiski shadi h wo mera frnd h..khar koi bat nahi wo khana kha kr or hlki si smile de kr chali gyi. Rat k time jb sone ka time huwa to 1 choti bachi mere pas aai or boli k tumse koi milna chahta h abi chhat pr to m wahn chala gya or jb mene wahan dekha to m dekhta reh gya wahan to rubi h . M to darne laga tha pata nahi kya bat h. M uske pas gya or bola k kya bat h to wo boli k tum ab kya karte ho tumne padhai q chor d mene kaha k m delhi rohni m mobile ka kam karta hun. Wo boli k m b wahi rehti hun.itne m imran wahan aa gya or wo use dekhkr jane lagi .jate waqt wo ku6 udas lg rahi thi.mano wo ku6 kehna chahti thi. Fr hm sone chale gye bt m puri rat so nahi ska. Pata nahi wo kya kehti.subah ko barat jani thi usne pink color k dres pehni wo bahut khubsurt lag rahi thi.m to bs use h dekhta raha wo b mujhe dekh rahi thi.tabi mere wohi bachi ayi or kaha uncle apna mobil no. Dedo mene d dya..ab barat jane lagi m b gya jb hmne ladki walo k yahan khana kha lya tha.3 bje k lagbhag mis cal ai m khus ho gya k rubi ki hogi mene cal bak k pr kisi n recivd nahi ki.sham ko jb wapas aaye to rubi kahi dikhi nahi mene us bachi s pucha k rubi kahan h to usne kaha wo chat p h mene socha k aaj use jakar apne dil ki bat bol dun.jb m chat p gya to rubi udas bethi thi mano wo merb wait kr rahi ho wo mujhe dekhkr muskrai. Mene b use smile d.mene darte huwe usse kaha k mujhe tumse ku6 kehna h wo boli kaho kya bat h mene use direct i love u bol dya.wo itna sunkr mere gale s lag gai or mere honto pr 1 kis ki or u 2 bolkr niche cali gyi. Mano meri to latry gai ho m dil upar wale thnx bolkr niche agya.khana khakr sb so gye subah uthkr nasta kara or mene dekha k rubi or uske jija, jiji or wo bachi jo hmari help kr rahi thi wo uski bahen ki ladki thi wo sb ja rahe h m to jese pagal sa ho gya mene imran s pata kara k wo delhi ja rahe h.m b unke sath delhi jane laga or isi doran meri unse or b janpechan ho gyi.jb hm delhi pahunche to sam k 6 bje the or unhone muje rat ko unke pas rukne ko kaha m b ruk gya sham ko khana khane k bad rubi ko uske jija ne mere liye alag kamre m bistar lagane ko kaha m b rubi k piche chala gya or kamre m jakr use 2 3 lambi kis ki wo kehne lagi k wo mujhe colg k dino s like karti h. mene use gle s laga lya. Wo mere gal pr kis krke chali gyi. Subah ko nasta krne k bad m apne kamre ko jane laga to us waqt rubi ka muh udas lag raha tha.fir sham ko rubi ka fone aya wo fone pr ro rahi thi.fr mene use smjhaya fr hmari bate roj fone p hone lagi 1 din uske jija ko hamare bare m pata chal gya usne mujhe apne yahan bulaya. M to dr gya tha k pata nahi ab kya hoga uske jija n mujhe kaha k tum rubi ko sach m pyar karte ho ya timpas h.mene kaha k m use apni jan s b jyada chahta hun or m rubi sadi karna chahta hun.fr uske jija n mere ghar bat ki hmarf riste ki hm dono k ghar wale is bat pr raji ho gye or hmara rista ho gya..march 2014 ko hamari shadi h..dosto duwa karna sb thik rahe

****************************

                  CUTE SMS 

****************************

 1)Itna pyar hai tumse ke hum kehe nahi pate hai par kya kre tum bin rehe bhi na pate hai kese kahe dil ki baat tumse dar sa lagta hai par tumhe dekhe bina bhi rehe nahi pate hai 

2)khuabo mein tum ho yado mein tum ho kasmo mein tum ho wado mein tum ho tum sans bankar meri har nass mein smai ho kya kahe tum hi jaan bankar dil mein i ho 

3)Dua karna yaro jo mere sath hua vo kisi or ke sath na ho dard ka teer berehem kisi or dil ke paar na ho nahi she jate ye sitam ishq ke jo na marne de na jeene de ye to marte ko chain se 2 ghoot paani bhi na peene de 

4)tum esi zindgi ban kar meri duniya mein i ho ke badal sa gaya hu mai par bhar mein meri mehebooba bas tera hee chehera dil mein is trah se sma chuka hai ke dekhan chahte nahi hai hum mukh koi or dooja 

5)Tum phool ho mai bhavra ban kar tumhe chahunga tum dhoop ho mai kiran ban kar tum mein smaunga tum aakash ho mai hva ban kar tumhe chulunga tum shma ho mai parwana ban kar tumhe pa lunga 

6)Ishq Aisa Karo Ki Dharkan Mein Bas Jaye, Saans Bhi Lo To Khushboo Usi Ki Aye, Pyaar Ka Nasha Aankhon Pe Cha Jaye, Baat Kuch Bhi Na Ho Par Naam Usi Ka Aye… 

7)Parchaee Aapki Humare Dil Me Hai, Yaade Aapki Humari Aankhon Me Hai. Kaise Bhulaye Hum Aapko, Pyar Aapka Humari Saanson Me Hai… 

8)Mohabato mein jinewale khushnasib hai Mohabato mein marnewale bhi ajib hai Ajib hai humari daastan Jane-e-man Fasalo par rehate hai lekin Kitne karib hai… 

9)Khooshnaseb Hotey Hein Vo Log Jo Ish Desh Par Kurbaan Hoten Hein Jaan Dekr Bhi Vo Log Amar Ho Jaaten Hein Krten Hein Salam Un Desh Premiyon Ko Jinkey Karan Ish Tirange Ka Maan Hota Hai 

10)Kaun kehta hai dil pagal hai Pagalpan to sirf aik bahana hai Aik bar hans kar muskura kar to dekho Yeh pagal tumhara deewana hai… 

11)Na jane wo kaun itna haseen hoga.. Aapke haath me jiska naseeb hoga.. Koi aapko chahe ye koi badi baat nahi.. Jisko aap chaho wo khushnaseeb hoga.. 

12)Hum khudko bhool jaye to koi gamm nahi …… aapko agar bhool jaye woh hum nahi……. chahte hai hum dosto ko jaan se bhi jyada….. unke liye apni jaan bhi chali jaye to koi gamm nahi….. 

13)Itna khoobsurat chehara hai tumhara har dil diwana hai tumhara log kehate hai chand ka tukda ho tum lekin ham kehate hai chand tukda hai tumhara.. 

14)Saath agar doge muskrayenge zarur, Pyar agar dil se karoge to nibhayenge zarur, Raah me kitne kante q na ho , Awaz agar dil se doge to aayenge zarur… 

15)Nafrat Kabhi Na Karna Tum Hamse Ye Hum Seh Nahi Payenge Ek Baar Keh Dena Humse Zarurat Nahi Ab Tumhari Tumhari Duniya Se Haskar Chale Jayenge… 

16)Tum dil se hamein yon pukara na karo, Yon tum hamein ishara na karo, Door hain tumse ye majburi hai hamari, Tum tanhaiyon mein yun tadpaya na karo…!! 

17)Gulab ki mehak bhi fiki lagti hai, Kaun si khushbu mujme basa gayi ho tum, Zindgi hai kya teri chehat ke siva, Yeh keisa khawb aankho ko dikha gayi ho tum… 

18)Haste dilo me gham bhi hai, muskurati aankhe kabhi nam bhi hai, dua karte hai aapki hansi kabhi na ruke, kyunki apki muskurahat ke deewane hum bhi hai… 

19)kehte hai log pyar andha hotha hai kehte hai log pyar andha hotha hai pyar andha nai pyar ek barosa hotha hai… 

20)Dekhi jo surat aapki Ye dil bechara machal gaya Rakhna hifajat se apni adaa ko Adaa pe aapki ye dil ghayal ho gaya.. 

21)Mohabbat ka matlab intzaar nahi hota, Har kisi ko dekhna pyar nahi hota, Yu to milta hai roz mohabbat-e-paigam, Pyar hai zindgi jo har baar nahi hota !!! 

22)k pyari si kali thi jo phool ban gayi Ek nanhi si muskan thi jo hasi ban gayi Ye choti choti si mulakat ab toh pyar ban gayi Aur aapka har pal saath toh jaise bahar ban gayi.. 

23)Nazrein mili toh laga jaise sapna Pass dikhi toh laga koi apna Dil ko aapse bas yehi hai kehna Ki aapka pyar toh hai dil ka gehna… 

24)Dil Ko Hum Se Churaya AapNe, Door Hote HuA Apna Banaya AapNe, Kabhi Bhool Nahi Payenge Aap Ko, Kyu Ki Yaad Rakhana Sikhaya AapNe…. 

25)Naraaz Naa Ho Humse Hum Na Reh Payenge.., Itna Bada Sadma Na Seh Payenge.., Deti Hai Gum Zindagi Pal Pal humein .., Tune Diya To Jeene Se Pehle Hi Mar Jayenge…! 

26)Hasna jamara kisi ko gawara nahi hota, Har musafir zindagi ka sahara nahi hota, Milte hain bahot insaan is tanha is zindagi mein, Par har insaan tumhare jitna pyaara thodi na hota hai… 

27)Tanhaiyon mein muskurana ishq hai, Ek baat ko sab se chhupana ishq hai, Yun to neend nahi aati hamein raat bhar, Magar sote sote jagna or jagte jagte sona hi ishq hai… 28)Zindagi ek chahat ka silsila hai, Koi mil gaya to koi bichad gaya, Jise har pal maanga maine duaon mein, Khuda se mujhe wo bina maange hi mil gaya… 

29)Iss dil me aa saka na koi, Iss dil ko chura saka na ab tak koi. Kasur isme kisi ka nahi. Apki tarah is dil me jagah bana saka na ab tak koi… 

30)Kaash ham SMS hote, Ek click mein tumhare paas hote, Bhale tum hame delete kar dete, Par kuch pal ke liye ham tumhara ehsas to hote…! 

31)Yeh kya naam du iss diwangi ko, Dil ki bechainia tadapane lagi hai. Bata kya kahu iss rawanagi se, Jo pal pal tujhe bulane lagi hai.... 

32)Ek din hamare annsoon humse pooch baithe, humey roz -roz kyon bulate ho, Humne kaha hum yaad to unhe karte hain tum kyon chale aate ho. ... 

33)Yaad Sataaye Kisi Kit Oh Koi Kya Kare Dil Milne Ko Chahe Kisi Se Toh Koi Kya Kare Sapno Mein Hoti Hai Mulaqaat, Log Kehte Hain Par Pyar Mein Neend Hi Na Aaye Toh Koi Kya Kare 

34)Jaisi Hai Teri Tamanna Waise Pyaar Karenge; Har Dhadkan Par Apni Wafa Ka Ikraar Karenge; Jahan Bhi Jaoge Har Kadam Humme Hi Paaoge; Ishq Ke Har Mod Par Tera Intezaar Karenge! 

35)Tumhari is ada ka kya jawab du, Apne dost ko kya uphar du, Koi acha sa phool hota to mali se mangwate, Jo khud gulab hai usko kya gulab du… 

36)Ishq Ne hame Benam kar Diya Har Khushi se Anjan Kar diya.... 

37)Mohabbat hum ne ki jo ek khata ho gayi... Ki wafa or zindagi saza ho gayi... Wafa karte rahe hum ibadaton ki tarhan.... Phir ibadat khud ek gunah ho gayi.... Kitna suhana tha safar jab sath thay hum.... Phir kia howa kyun manzil juda ho gayi... Koi chahat koi hasrat koi umeed nahi rahi.... wo gaya to laga dunya fana hogai.... 

38)Toot Sa Gaya Hai Meri Chahtoon Ka Wajood, Ab Koi Acha Bhi Lagay Toh Hum Izhar Nahi Karte. 

39)Har Adawat Pe Muhabbat Ko Saja Kar Milna. Rasm-e-Duniya Hai Haqiqat Ko Chupa Kar Milna. Jiska Kirdar Sitaron Ki Tarah Roshan Ho. Kitna Dushwar Hai Us Shakhs Ko Jakar Milna. Tum Muhabbat Ko Bhi Fareb Samajhte Ho. Meri To Aadat Hai Nigahon Ko Jhuja Kar Milna. . 

40)Bahut maasoom hasrat hai batao kya kiya jaye, mujhe tum se mohobbat hai batao kya kiya jaye, jo suraj doobta hai to dil bhi apna doob jata hain, ajeeb si apni halat hai batao kya kiya jaye, tum se milne ki chahat meri kab hain ye kaho, dil-e-naadan ki yeh zid hai batao kya kiya jaye...!!! 

41)Dil bhar jata hain logo ka mujhse sirf chand hi Lamho main...!!! Pata nahi dunia Bewafa hain yah mujhmein koi kami hain...!!! 

42)Bahut himmat di hai uski judai ne mujhe... Ab na kisi ko khone ki Fiker hai or na hi kisi ko pane ki chahat... 

43)Mainu tere jan da ina duk na hoda .... Je tu maine das dee... di ek gal hun te apne aap teri raaha to muk jaande veriye sanu das ta de gal ki hai towade dil vicho.... Kyu sade naal muk mod bethaya tu... 

44)Aye Mohobbat Tu Meri Mohobbat Ka Khyal Rakhna,, Main Rahu Na Rahu Tu Use Sambhal Rakhna, Bahut Nadan Hai Wo Meri Jaan -Ae - Wafa, Tu Uski Hasi Ko Hamesa Bar-karar Rakhna, Naa Gire Aansu Ki Ek Bund Bhi Uski Aankho Se, Tu Motiyo Ki Tarah Uske Aansu Ko Sambhal Rakhna, Jab Bhi Wo Roye Meri Yaad Me To Use Itna Kehna, Ki Main Laut Aaunga Bas Mujpe Thora Aitbaar Rakhna, Aur Jab Tak Main Laut Naa Aau Tab Tak Aye Mahobbat, Tu Meri Mahobbat Ka Khyal Rakhna. 

45)shq Ka Dard Chahat Se zyada Aur Koi Nahi Jaanta, Uski Har Khamoshi Ka Raaz IbadatSe zyada Aur Koi Nahi Jaanta, Har Sajde Me Maanga Hai Jise, Yeh Baat Uss Mohobbat Se zyada Aur Koi Nahi Jaanta.. 

46)Khane ko hum bhut khush... Hai... Lekin jo bit rhi hum pe who janta hai.. Tera khuda.... Kesa rha waqt mera ye khyal bhi tum ne na kiya.. 

47)Mai ro kar ja raha hu tere dar se... Magar khush mere baad tu bhi na rahegi... Jaise sahe gum judai ke maine... Waise hi tadap kar tu har gum sahegi... Mujhme dam tha maine mout apnayi... Tu kamzor dil hai mar bhi na sakegi... Bade zulm mujhpe kiye mohabbat ka naam dekar... Ab un zulmo ko tu khud pe mahsus karegi... Jab milega na mujhsa koi deewana pagal... Tu zinda bhi rahegi aur pal pal bhi maregi... Mai laut na paunga us rab ki nagri se... Aurtu mujhe pane ki ro ro ke duaye karegi... 

48)Wo bhi shayed ro pary gi Veraan kaghaaz dekh kar.... Main ny akhri khaat mein likha tha TU NAHI TO KUCH BHI NAHI.... 

49)Zindagi Mein Har Chiz Pahli Baar Hoti Hai Kahin Kisi Se Pyaar To Kahin Takrara Hoti Hai..... Jo Kya Hua Ke Hum Ajnabi Hai Aapke Liye Magar Dosti Ajnabiyon Se Hi Pahli Baar Hoti Hai, 

50)Wada hain hamari dosti khas rahegi, Yado ki jhalak dil k pas rahegi, Nahi bhulungi aapko or aapki dosti ko jabtk Aapke naam ki spelling yaad rahegi.. 

51)Aaj dosti par ek kitaab likhenge Doston k sath gujri har baat likhenge jab batana ho dost kaise hota hain tumhe soch kar har baat likhenge 

52)Pathhar se dosti, Jaan ko khatra. Pathan se dosti, Demag ko khatra. Daru se dosti, Liver ko khatra. Hum se dosti, raat mein SMS ka khatra.Pathhar se dosti, Jaan ko khatra. Pathan se dosti, Demag ko khatra. Daru se dosti, Liver ko khatra. Hum se dosti, raat mein SMS ka khatra. 

53)Dosti karna hamain bhi sikhado zara, Us dil k konay mein hum ko bhi bithado zara, Hum tumharay dil mein hain k nahi, Zuban say na sahi sms se to batado zara. 

54)If I could pull down the rainbow, I would write your name with it and put it back in the sky to let everybody know how colorful my life is with a friend like you. 

55)Search for truth you will find beauty Search for beauty you will find Love Search for love you will find friendship Search for friendship you will find ME 1)Ye Dekha Hai Humne Khud Ko Aajmakar Dhoka Dete Hai Log Karib Aa Kar Kehti Hai Duniya Par Dil Nahi Manta Ke Chod Jaoge Tum Bhi Ik Din Aapna Banakar… 


2)Zuban khamosh ankhon me nami hogi ye bus ak dastan e zindagi hogi bharne ko to har zakham bhar jayenge kese bharegi wo jagah jahan teri kami hogi… 


3)Kabhi Jo Toot Ke Barsa December, Laga Apna, Bohat Apna December, Guzar Jata Hai Sara Saal Yun To, Nahin Kat’ta Magar Tanha December, Bhala Barish Say Kia Sairaab Hoga, Tumharay Wasl Ka Piyasa December, Woh Kab Bichra? Nahi Ab Yaad Lekin, Bus Itna Yaad Hai Ke Tha December, Jama Poonji Yehi Hai Umar Bhar Ki.. Meri Tanhai Aur Mera December… 


4)Jab Chote They Hum Zoor Se Rote They Jo Pashand Hota Use Pane Ke Liye… Aaj Bade Ho Gaye To Chupke Se Rote Hain Jo Pashnd Hai Use Bhulane Ke Liye… 


5)Jinki yaad mei hum dewane ho gaye woh humhi se begane ho gaye shayad unhe talash hai naye dosto ki kyoki unki nazar mei ab hum purane hogaye… 


6)Ishq sabhi ko jena sikha deta hai… wafa ke naam par marna sikha deta hai… ishq nahi kiya to karke dekho… zalim har dard sehna sikha deta hai… 


7)Koi Mila Hi Nahi Jis Ko Wafa Dete...!! Har Ik Ne Dokha Diya Kis Kis Ko Saza Dete...!!


8)Ek lamha men ek manzar guzar jata hai. Jab koi apna begana nazar aata hai. Yu to awaz aati hai har shishe ke tutne ki. Par Kabhi Kabhi bina awaz ke bhi sab kuch toot jata hai... 


9)Bdi hseen thi zindgi jab na kisi se muhabbt na kisi se nafrat thi zindgi me ek mod aisa aaya muhabbat ek se hui or nafrat sari dunia se ho gai. 


10)Bikhre Hain Ashq Koi Saaz Nahi Deta, Khamosh Hain Sub Koi Awaaz Nahi Deta, Kal Ke Vaade To Sub Karte Hain, Magar Q Saath Mera Koi Aaj Nahi Deta.. 


11)zakham ki baat nahi hai jaane dard kyon hota hai dhokhe ki baat nahi hai jaane ehaas kyon hota hai jante huye ki bewafi hai na jane phir b pyar kyon hota hai 


12)Rishte tut kar choor choor ho gaye, dhire dhire wo hmse door ho gaye, hmari khamoshi hmare liye gunah bn gyi or wo gunah kr k beksur h gaye


13)Humne bhi kabhi pyar kiya tha, thoda nai besumar kiya tha, dil tut kar reh gaya, jab usne kaha,aree Maine to Majak kiya tha 


14)Shikwa Uski yado se Kuch is Traha Kiya Hamne Hasti hui Shama Ko rula diya humne Ek Lamha Diya Tha usne Jine k liye Or Usi me Zindagi Ko Bita diya 


15)Teri yaad ne hame jeene na diya, Chain se humko ab marne na diya, Hum peete hai teri yaad me zalim, Par iss duniya ne hame peene na diya, 


16)Jub Kuch Sapne Adhure Reh Jate H, Tab Dil K Drd Aansu Ban K Beh Jate H, Jo Kehte H K Hum Sirf Ap K H, Pata Nahi Wo Kaise Alvida Keh Jate H. 


17)Dil mein kitna hai dard bta nhi skte... jakham gehre hain magar dikha nhi skte... hum kyn kahein unhein bewafa... apni kismat mein zbrdsti ton unhein likha nhi skte.... 


18)~  Bina Libaas Aaye Thay Hum Sab Is Jahan Mein Bas Ek Kafan Ki Khatir Itna Safar Kerna Pada ... 


19)Kalam se dil ki awaaz likhta hu, Gum aur judai ke andaz-e-bayan likhta hu, Rukte nahin aankhon se aansu, Jab bhi uski yaad me alfaz likta hu........


20)Har zakhm kisi thokar ki meharbani hai... meri jindgi bus ak kahani hai... mita dete sanam k dard ko sine se... par ye dard hi uski akhri nishani hai.


21)Badi Udas Hai Zindgi Tere Bin Nahi H Kuch Mere Paas Tere Bin Andhera Ho Ya Ho Ujala.. Aata Nahi Kuch B Raas Tere Bin 


22)Kitab-E-Ishq Padh Rhe The. Mera B Nam Usme Juda Mila. Maine apne Nam Ka Panna Khola. Kismat Dekho Wahi Panna FATA Hua mila 


23)Naseeb mera Q mujse khafa ho jata h, Apna jisko B mano bewafa ho jata h, Q na ho shikayat meri nazro ko raat se, Sapna pura hota nhi or sawera ho jata h.. 


24)kaha koi aisa mila jis par dil luta dete .... har ek ne dhoka diya kis-kis ko bhula dete,, hum apna gum dil me dabaye phirte hai,,, karte hai baya to mehfil ko rula dete hai... 



25)Toot Jate hain Bikhar Jate hain Kaanch Ke Ghar Hain Muqaddar Apne Ajnabi To Sada Pyar Se Milte Hain Bhool Jate Hain To Aksar Apne…
Share And Comment on this

Friday, 21 February 2014

Pyar Ko Mila Do


Hallo frndss..Ramit. I Am from Jaipur. Ye story aaj se 6 year pahle ki suru huyee thi..jab mai 6th standr me tha..tab mere school me ek ladki ka admisom huva..jiska name Sarojni tha..jab maine pahli usko school me dekha to bas dekhta he rah gya..usko dekhne ke bad mano jaise mai bilkul kho hi gya..bas usi ko dekhta rha..aisa lag raha tha.. jaise koi pari asman se utar kar aayee ho..pahli bar mujhe life koi ladki achi lagi..kuch dino hmari frndship ho gayee.. dhire dhire hmari frndship ko 2 year ho gaye the..lekin maine kabhi usko jahir nahi hone diya..ki ab mai usse pyar karne lga hu..lekin meri kabhi himmat nhi huyee usko bta saku..ab hm 8th me the.. Vo hmara last year tha ..ab maine than liya tha ki usse apni dil ki bat kah ke hi rahunga..hmare 8th khatam hone me 1 month hi rah gya tha .. Ek din mai apne frnd k sath ghumne gya ..to maine unhe apne dil ki bat btayee..unme se 2 frnds ne mujhe sarojni k bare me bahot kuch ulta sidha btaya..unki bate sun kar mujhe gussa aane lga..agle din jab mai school gya to.. Sarojni mujhse kuch kahna chahti thi..maine uski bat nhi suni aur uski tarf dekha bhi nhi..Aur waha se chala gya ..sham ko Sarojni ki mere pass call aayee ..usne mujhse pucha ki tum school me mujhse bat Q nhi kar rhe the..maine use kaha mai tumse bat nhi karna chahta hu aur maine use phon pr bahot bhala bura kaha..aur phon kat diya..kuch dino me hmare paper khatam hogaye..karib 4 month ke bad mujhe pta chala ki jo mere dosto ne mujhe uske bare me btaya tha wo sab jhut tha..tab mujhe bahot dukh huwa aur mujhe meri galti ka ehsas huwa.. Aur mai bahot roya.. Maine socha ki mai Sarojni se mafi manguga..lekin meri himmat nhi huee..in 4 years me ek bhi din aisa nhi gya jis din maine use yad na kiya ho…Aaj bhi mai Sarojni se utna he pyar karta hu jitna ki 4 years pahle karta tha…ab aap he btao mai aisa kya karu jisse use dubara pa saku… -------------------------------------------------------------- 




1)Maine usse ek ishara kiya Usne salaam likh ke bheja.Maine pucha tumhara naam kya hai? Usne chand likh ke bheja. Maine pucha tumhe kya chahiye? Usne saara aasmaan likh ke bheja. Maine pucha kab miloge? Usne qyamat ki sham likh ke bheja. Maine pucha kis se darte ho? Usne muhabbat ka anjaam likh ke bheja. Maine pucha tumhe nafrat kis se hai? Usne..Mera hi naam likh ke bhejaa 

2)Badnaam Zamane Me Mohabbat Nahi Karte Dil Wale Toh Dushman Se Bhi Nafrat Nahi Karte Ek Baar Jise Chaha Sadaa Ussi Ke Rahe Phir Hum Amanat Me Qiyanat Nahi Karte Tanhiye Me Karte Hain Yaad Aanso Bahakar Zahir Phir Hum Apni Ibadat Nahi Karte Waqt Aane Pe Yeh Maloom Hojayega Tumhe Hum Sirf Dikhawe Ki mohabbat Nahi Karte Likhte Hain Faqat Tumhare Liye Ghazalein Har Shaqs Pe Hum Aisi Inayat Nahi Karte 


3)Apno se juda kar deti hai, Aakhon mein paani bhar deti hai, Kitni shikayat hai zindgi se. Phir bhi iska aitbaar hai, Phir bhi iska intzaar hai, Humko mohabbat hai zindgi se. Kabhi khushiyon ka mela lagta hai, Kabhi har koi akela lagta hai. Kabhi humpe karam pharmati hai, Kabhi humse nazar churati hai. Palkon se isko chakhte hain, Isey pass hi apne rakhte hain, Itni nazakat hai zindgi se, Humko mohabbat hai zindgi se. Humko adaayein dikhati hai ye, Jeena bhi humko sikhati hai ye. Kabhi paas hai to kabhi door hai, Ye zindgi bhi badi mashhoor hai. Kabhi karti hai aankh micholi, kabhi sajaye sapno ki doli, Itni shararat hai zindgi se. Humko mohabbat hai zindgi se. Door ye ho to ghum hota hai, Pass ho to iska karam hota hai. Khud apni marzi se chalti hai, Suraj ki tarah se ye dhalti hai. Isey jab bhi hum dekhte hain, Mann hi mann ye sochte hain, Kitni hifazat hai zindgi se. Humko mohabbat hai zindgi se. Aansu bhi ho to pee lete hain, Pal do pal khushi se jee lete hain. Har pal humko nahi hai roka, Thoda humko bhi deti mouka. Zindgi gujar jaaye taqraar mein, Chahe gujar jaaye ye pyaar mein, Itni izazat hai zindgi se. Humko mohabbat hai zindgi se. 


4)Dil Tod Ke Tukde Kar Diye Ussne Pal Bhar Bhi Iss Dil Ko Sambhalne Naa Diya Ussne Aanaa Hai Uss Me Bohut Yeh Batana Usse Woh Ab Mile Toh Haal-e-Dil Matt Sunana Usse Akele Kis Se Utha Hai Taluqaat Ka Bojh Woh Tumko Naa Yaad Rakhe Bhool Jana Usse Kabhi Mujhko Sath leke Kabhi Mere Sath Chalke Woh Badal Gaya Achanak Meri Zindagi Badalke Hue Jispe Tum Meharban Woh Khushnaseeb Hogi Meri Hasratein Toh Nikli Meri Aansoun Me Dhalke… 


5)Tu jaane na ki kaun hai tu, phoolo ke Gulistan ka sartaj hai tu, honge gulshan me gul hazaar, in gulo ka gulaab hai tu, Tu na jane ki kaun hai tu, sangeet jaisi awaz ka sur-taal hai tu, Hoti hai jab amaawas ki raat to, Ugte huye suraj ka ahsaas hai tu, Tu na jane kaun hai tu udasi bhare chero ki mushkan hai tu hote hai jb gam k badal asman me th baadlo k beech se nikalta hua chand hai tu….. Tu Jaane na ki kaun hai tu, Oss ki boondo jaisi taajgi ka ehsaas hai tu, aati hai jab mere hoto pe udasi ki aahat, hasta hu fir bhi,us hasi ka raaz hai tu, Tu jaane na ki kaun hai tu, Dhadkate dilo ki baichani ka naam he tu, Tanhai me jab band hoti hai palke meri, bahte huye ashko ka sailaab hai tu, Tu na jaane ki kaun hai tu mahakati hui garm saanso ka guman hai tu, Tadpta raha pane ki chahat me jisko umar bhar, Wo reshmi khwaabo ka gunahgaar hai tu, Tu na jaane kaun hai tu, Dil ko jo sakoon he,wo awaj hai tu, yu to suni hai sangeet bahut maine, sargam se bhi khanakati,koyal ki awaz hai tu, Tu Jane na ki kaun hai tu, Me na jaanu ki kaun hai tu, Me tujhme,tu Mujhme samaay is tarah, k me jism,tu jaan,par itna b na jane tu, Tu na jaane kaun hai tu, chandni raat ke jazbaad hai tu, Hai dhero rang is jahana me magar, Hatho me lagi Mehndi ka rang hai tu Tu jane na kaun hai tu, khwabo me jo aaye,wo tajmahal hai tu, Likhe to rait pe lakho haseen naam maine, mera dil jo dhadkaye,wahi naam hai tu, Tu na jaane kaun hai tu, savere ki pahli kiran ka naam hai tu, chah-chahati hai jab chidiya ujale me, us madhur awaz ka ahsaas hai tu, 


6)Yu To Chand bhi Bhatakta hai Rat Bhar Me jo Bhatak gaya to Bat kya Sari Duniya Roti hai Chup kar Me jo thoda Ro liya to Bat Kya Har Kisi Ko Talab hai Pyar Ki Maine thoda Soch liya to Bat Kya Roshni ki Chah to sab ko hai Maine thoda Andhera mang liya to Bat kya Zindagi k is Haseen Khwab me Maine Use mang liya to Bat Kya Har kisi ne Mehfil ko Chaha Yaha Maine Tanhai ko Chaha to Bat kya Yu to Chand bhi Bhatakta hai Rat bhar Me jo Bhatak gaya to Bat kya 


7)Khusbo’n Ki Tarha Meri Har Saans Mein Pyar Apna Basane Ka Waada Karo Rang Jitne Tumhari Mohabbat Ke Hai Mere Dil Mein Sajane Ka Waada Karo Hai Tumhari Wafaon Pe Mujhko Yaqeen Phir Bhi Dil Chata Hai Mere Dil Nasheen Yunhi Meri Tasalli Ki Khatir Zara Mujhko Apna Banane Ka Waada Karo Jab Mohabbat Ka Iqrar Karte Ho Tum Dharkano Mein Naya Rang Bharte Ho Tum Barha Kar Chuke Ho Magar Aaj Phir Mujhko Apna Banane Ka Waada Karo Sirf Lafzon Se Iqraar Hota Nahin Ik Janib Se Hi Pyar Hota Hai Mai Tumhe Yaad Rakhne Ki Khaun Kasam Tum Mujhko Na Bhulne Ka Waada Karo 


8)Unko karib lane k chaah main, Sabse dur hote gaye, Wo karib na aaye, Sab dur chale gaye. Paas jaane k chaah main, unke Sabse dur ho gaye, Sabse anzaan bante gaye, Wo hume anzaan kahe gaye. Har khusi unki dekhne k liye, Har waqt dur rahe unke nazroon se hum. Jaan na paa-e wo hume, Bhul gayi hume, do pal kya jo dur ho gaye hum. Kitni kosisho k baad manaya, Milne ko khudse, Uss Milan main bhi bechadna tha, Unko mujse. Hum tho bas unhe kuch kehana chahate, Per wo humse kuch sunna na chahate, Khwaab main tho der raat baate kar leta, Saamne unke main kuch bool na pata. Kaise karu main bayaan labo se, Karta tha main pyaar dil se, Kash samaj jaati pyaar ko mere, Na hona padta mujhe dur apno se. 


9)Jo bani ho Mere lye Jis ke lye mai Jee raha hoon Jo kahe Hum saath hain Tere Jise dekhne k liye Tarap raha hoon Ek aisa hi Dildaar chahiye Bus Mujhe Mera Pyar Chahiye Aane se jis ke Phool bhi Sharma jaye Chalne se jis ke Hawa bhi Tham jaye Ho har Waqt rahe saath mai Mere Chahe saari Duniya Mujh se Rooth jaye Aisa hi kisi ka Aitbaar chahiye Bus Mujhe Mera Pyar Chahiye Jis ki ek Hansi k liye Mar jane ko Dil kare Jo kehde ek baar to Phir Jeene ko Dil kare Aisa hi Ek Humsafar chahiye Bus Mujhe Mera Pyar Chahiye Ek baar mili thi Mujhe woh Par pata nahi kaha kho gayi Ab agar mil jaye toh use kahi jane na doon Wohi khoya Yaar chahiye Bus Mujhe Mera Pyar Chahiye 


10)aaj ye dil keheta hai, tu ab laut chal guzarti nahin hai, meri koi bhi pal mujhko yahaan se le chal aaj ye dil keheta hai, tu ab laut chal woh manzil yahaan nahin milegi jise tujhe talash hai woh manzar yahaan nahin dikhega jo tere dil ke aas paas hai milti nahin hai mujhe yahaan koi bhi hal mujhko yahaan se le chal aaj ye dil keheta hai, tu ab laut chal waise log yahaan nahin hai jinko dhund raha hai tu yahaan log waise nahin hai jinse jud raha hai tu na banegi yahaan mere sapno ka mahal mujhko yahaan se le chal aaj ye dil keheta hai, tu ab laut chal --------------------------------- 





 1)The Extreme amount of Happiness and Pain can be felt only If you trust someone very Truly from Heart.! 

2)We always doubt the +ve but We are Quite willing to Accept the -ve If someone says 'I Love You' We Ask, 'REALLY?' But If someone says 'I HATE U' Do We Ever inquirE 'ARE YOU SURE? 


3)Pretending You're happy doesn't get you anywhere... and what's worse is that everyone starts believing it, Except You !! 


4)You will never be truly happy if you continuously hold onto the things that make you sad. 


5)Have you ever: Felt sad dat your dream wasn't real...;-( Tried to finish a dream by going back 2 sleep...:-O Charged your cell 4-5 mins because you thought it would make a difference...:-P Found money in your pocket you never thought you had...:-D Planned 


with your friends before you actually ask for your parents permission...;-) Tried 2 balance a light switch...:-x Sent a risky text 'n felt like eternity while waiting for the reply...:-> Made crazy scenarios in your head that won't actually ever happen...:-O Felt a moment of joy when you saw your crush smile at you...;-) 


6)Life is not about a handsome guy/girl by Your side, but about a kamina friend with whom you can discuss all shitt things about the handsme guy/girl, Its not about nokia Nseries, but about the last bettory present when you have to say something special to 


somebody, Its not about 10 hours work but about the 15mins Break, Its not about wishng a friend on birthday but about listning all gali's for forgetting it, Life is about all the small moments you live daily... The more you Enjoy Life the more Life gives you the reasons to Enjoy:-) 


7)Every Girl Wants A Guy Who Hugs Her When They're Watching A Scary Or Romantic Movie, Who Gives Her His Jacket Even When He Himself Is Feeling Cold, Who Will Always Be The One To Make Her Laugh, Most Importantly He Will Love Her For Who She Is ! That Guy Is What Google Calls "No Result Found" ..!! :) :D  


8)A Real Relationship, Has Fights. Has Trust. Has Faith. Has Tears. Has Hurt. Has Sweet Smiles. Has Genuine Laughter. Has Snorts Because of the Laughter. Has Weird, Stupid, Unnecessary 


Arguments. Has Patience. Has Communication. Its where the man 'n women wouldnt even think of looking at someone else, Never keep anything from eachother.. Love them More 'n More every day, Get jealous 'n Through every argument still love eachotheR 


9)Never Say Good Bye To Someone Who Loves You, Never Say Thanx Who Really Needs You, Never Blame A Person Who Really Trust You, Never Forget A Person Who Think You As Life ..! 


10)If someone comes Into your life 'n becomes a part of you, But for some reason he couldn't stay, Don't cry too much... Just be glad that your paths crossed 'n some how he made you happy even for a while..!! 


11)Never search for a person whom you want ... Search for a person who wants you ... Don't care for those who ignore you ... Care for those who ignore others for you .. 

12)Before you Judge My Life, My Past or My Character... Walk in My Shoes, Walk The Path I Have Travelled, Live My Sorrow, My Doubts, My Fear, My Pain ‘n My Laughter… Remember, Everyone has a story...... When You've Lived My Life Then You Can Judge Me.. 


13)Before you Judge My Life, My Past or My Character... Walk in My Shoes, Walk The Path I Have Travelled, Live My Sorrow, My Doubts, My Fear, My Pain ‘n My Laughter… Remember, Everyone has a story...... When You've Lived My Life Then You Can Judge Me.. 


14)I've Made Mistakes in My Life. I've Let People Take Advantage of Me, 'n I Accepted way less than I deserve. But, I've Learned from My Bad choices 'n Even though there are some things I can never get back 'n People who will never be sorry, I'll know better 


next time 'n I won't settle for anything less than I deserve.. 


15)Never wait until tomorrow to hug someone you could hug today Because When you give one you get one right back your way.. 


16)95 Days After My Birth, I Knew Who Is My Mom.. . 90 Days After My First Syllable, I Knew What Words Are.. . 30 Mins After My Loved One Left Me, I Knew What Tears Are.. . 25 Feet Off 


The Ground Over The Cliff, I Knew What Is It To Be Alive.. . 20 Days After My Dear one's Death I Knew That Life Must Go On.. . 3 Weeks After My Friend Left Me I Came To Know How Does It Feel To Be Alone.. . Every Single Fraction Of Time No Matter However You Divide, Teaches You Something.. . Experience Is 


The Only Way To Get Through This Life.. . Feel It. Live It. Face It.... Love People Unconditionally.. Because In Next Life You Wont Meet Me...!! 


17)Your Worst Behaviour Should Be Reserved For The Person Who Loves You The Most Because Somehow, No Matter What You Do.. That Person Will Still 'n Always Accept You As You Are.. ! 


18)When You Realize that you are valued by Someone.. When You Get Ready n Someone Says that you are Looking Good.. When Everyone Got Their Icecream Cups Except You 'n Someone Give You One's Own Cup.. When Someone Knows Your Favourite 


Songs 'n Play only dose songs When You are around.. When Someone Call You or Text you For No Reason.. When Someone is Excited to See you Everytime.. When Someone Tries to Find Reason To Talk To You.. So..... Whenever you Find that "Someone" Do VALUE Them 'coz Everybody Doesnt Get That Someone. 


19)During hug a girls head is always down because she consider the boy as her world and the boy head is always up so that no one dares to look at her sweet doll... 


20)We all have faults, but we must embrace them & accept them as part of us. It's what u do with that knowledge that makes u a better person  


..:

Share And Comment on this








Monday, 6 January 2014

My Touching Kahani


Hi friends. Mai Harman hu mai aapse apni Heart touching Real Love love story in Hindi share karna chahta hu. Kahte h agar kisi chiz ko sache dil se chaho to saari kaiyanath tumhe usse milane me lag jati h. Friends meri story vi kuch is tarah h jab mai 11th std me padhta tha tab meri class me ek new student aai,wo mujhe bahut achi lagti thi,fir maine usse pucha aapka naam kya h usne kaha ankita,fir roz class me mai usi k sath bathta tha,mai use dhire-dhire like karne laga,or wo like dhire dhire pyar me badal gaya.mujhe ankita se pyar ho gaya tha. friends kabhi vi ek ladka or ek ladki dost ni rah sakte kyuki dosti ke baad hota h pyar,maine ankita ko fb pe friend request bheji, usne accept kr li fir hum pure din fb pe hi baate kiya karte the,ankita mujhse pyar karti thi ya nahi ye mai nahi janta tha but mai use bahut pyar karta tha,mai use propose karna chahta tha,btana chahta tha ki mai usse bahut pyar karta hu.fir ankita ka birthday aane wala tha usne mujhe apne birthday par invite bhi kiya,fir maine decide kiya ki mai use uske birthday wale din hi propose karunga. Maine class me ankita ko propose kar diya,usne sharma k haa kr di, us din mai bahut khush tha,fir shaam ko mai uske birthday party par ghar gaya or wish kiya. Friends aise hi time beet gaya hum 12th class me pahuch gaye. Mai ankita ko abhi vi utna hi pyar karta tha jitna pahle karta tha, wo vi mujhe bahut chahti thi. But dhire dhire mujhe ankita me changes najar aane lage,wo class me ab mere sath ni baithti thi, mai use ghar pe call vi karta to wo kahti ki avi mai busy hu baad me call karna, ek din wo school ni aai, mera zara vi class me mann ni lag ra tha,kyuki mai saara din usi k sath baithkar baate karta tha, friends mai use bahut bahut bahut pyar karta tha. Mujhe aisa lagta tha ki wo dhire dhire mujhse door jaa rahi h. Fir maine usse baat ki,maine kaha kya baat h ankita tum aajkal mujhse thik se baat vi nahi kar rahi ho. Usne kaha kuch ni bas aajkal thodi tabiayat kharab h meri, maine kaha plz ankita aapne doctor Ko dikhaya,usne kaha mai thik hu.maine kaha plz apna khayal rakhna or meri zara vi jarurat ho to pls call karna.fir next day jab mai school gaya to maine kaha ankita ab aapki kaisi tabiayat h,usne kaha thik h,maine kaha kya baat h aaj akele baithe ho aap, usne kaha plz aryan mujhe akela rahne do mai aapse jyada baat nahi karna chahti, maine kaha its ok or chala gaya, jab school ki chhuti hui to maine dekha ki ankita kisi aur ladke k saath jaa rahi thi, wo roz mere saat jati thi, mujhe dekhkar bahut bura laga, fir ghar jakar maine ankita ko call kiya, usne kaha ki avi mai kuch baat ni karna chahti shaam ko pls mujhse milo, fir shaam ko mai ankita se milne gaya maine kaha kaun tha wo ladka jiske sath tum jaa ri thi, usne kaha wo mera naya bf h or mai usse pyaar karti hu or wo vi mujhse pyar karta h, ye sab sunkar mujhe bahut bura laga. Maine kaha plz ankita mujhe dekho kya kami h mujhme, maine kabhi aaj tak tumhe koi taklief di,plz ankita mai tumhe hamesha khush dekhna chahta hu,mai tumse sacha pyaar karta hu ankita plz mujhe chhod kar mat jana yaar, usne kaha sorry mai ab tumse koi relation nahi rakhna chahti. Mai ghar jakar bahut roya shayad pahli baar mai itna roya tha, mai ankita ko khona nahi chahta tha. Class me bhi maine kai baar ankita se bola plz ankita mujhse koi galti hui ho to plz mujhe maff kar do but plz mujhse friendship mat todo. Usne kaha its over ab yaha tamasha mat karo pls jaao. Us din bhi mai bahut roya mere man me ek hi khayal aa raha tha ki mai sucied kar lu but isse koi faiyda nahi tha. Problem ye thi ki jis ladke ko ankita chahti thi uska naam raaj tha wo paise wala tha is wajah se ankita ko usne attract kr liya, ankita ko raaj ka background malum nahi tha wo isi tarah kai ladkiyo ko apne friendship k jaal me fasata or unke saath s…..x karne k baad chhod deta tha, maine ankita ko kai baar uske baare me bataya but use laga ki mai jhoot bol raha hu.fir maine bhi apne dil ko sambhal liya or ab uske baare sochna chhod diya but jab vi aankhe band karta hu to mujhe sirf ankita ka hi chahra najar aata h. Friends jaruri nahi ki jise aap chaho wo aapko mile, jo aapko chahe aap vi use usse jyada chaho, means use bahut pyar karo. ======================================================= 



1)Yaad Mat Krna SHAYAR ho javoge Dil Mat Lgana DIWANE ho javoge Pyar Mt Krna PAGAL ho javoge Sirf Dosti krna dushmn k B YAAR ban javoge. 


2)MeRi FitRat MaiN NhI KiSi Se NaRaZ HonA NaRaZ To Wo HotE HaI JiN ko ApNe Aap Pe GuRooR HoTa Hai 


3)Na "DARD" ne kisiko staya hota Na ankho ne kisiko rulaya hota Khusi hoti har kisi ke pass agar bnane wale ne "DIL" banaya na hota 


4)Kya Khoob Kaha Hai Kisi Ne... Sookhe Patto Ki Tarah Bikhre The Hum... . . . . . . "Kisi Ne Sameta B To Sirf JALANE K LIYE . 


5)Hum Ghareeb hi Achhay Hen. Duniya Daar LogOn Se.... Hum Apnay khuwab Zaroor torrtay Hen lekin Kisi Ka Dil Nhi 


6)Yaad Use Karo Jo Acha Lage, Pyar Use Karo Jo Sacha Lage, Sath Us Ka Do Jo Irade Ka Pakka Lage, Or Dil Use Do Jo Surat Se Nhi Dil Se Acha Lage.!! 


7)Na Kheryat Koi Na Paigam Aya Hai Jo Chaha Nahi Wohi Anjam Aya Hai Kya Dost Ne Bhula Di Dosti Meri? Aaj Na Dua Koi Na Salaam Aya Hai? 


8)Wo mere Liye Kuch khaas Hai jinke Laut Aane Ki Na Koi Aas Hai! Wo Najro Se Door Hai To Kya Hua Banke Dil Ki Dhadkan Mere Paas To Hai !i


9)Husn Me Naaz Tha Nazakat Thi, Ishq Me Ehsaas Tha Sharafat Thi, Wo Zamana Bhi Kya Zamana Tha, Jab Dosti Karna Bhi Ek Ibaadat Thi 


10)Insan Tab Samjhdaar Nhi Hota Jab Wo Badi Badi Batein Karne Lge, Balki Samjhdaar Tab Hota H, Jab Wo Chhoti Chhoti Batein Samjhne Lge. 


11)Pal Pal Badalne Wale, Teri Har Ruswai Se Hamne Pyar Kiya, Royoge Us Din Tum, Pehchanne Se Jis Din Hamne Inkar Kiya 


12)" Silence is the best answer for all criticize". "Smiling is the best reaction in tough situation." 


13)MeRi FitRat MaiN NhI KiSi Se NaRaZ HonA NaRaZ To Wo HotE HaI JiN ko ApNe Aap Pe GuRooR HoTa Hai 


14)Dil Karta Hai Aag Laga Doon Is Zamaane Ko, Jisne Dard Hi Dard Diya Har Diwaane Ko, Har Pal Zakham Khaya Hai Dil Ne Mere, Ab Kya Rah Gaya Aur Aajmaane Ko 


15)Jabse Tum Ho Zndgi Me Aaye Khusiyon Ki Baraat Ko Sath Laye Khuda Ne Bhi Sunn Li Faryad Meri Dekho To Fiza Me Kitne Gul H Muskuraaye.


16)Raste Kaha Khatam Hote Hai Zindagi Ke Safar Mein... Manzil Toh Wohi Hai, Jahan Khwaishe Tham Jaye. 


17)Na Puch Hum Se... Ek Tarfa Mohabbat Ka Haal, Yeh Wo Mehnat Hai Jo Hum, Bekaar Kiya Karte Hain..!! 


18)Guzrti Raat Ke Lamhon Mein, Jab Toot Kar Uski Yaaad Aayi Toh, Yeh Ehsaas Hua.... Utar Jayein Jo Dil Mein, Woh Log Bhulaye Nahi Jate..!


19)Na Puch Hum Se... Ek Tarfa Mohabbat Ka Haal, Yeh Wo Mehnat Hai Jo Hum, Bekaar Kiya Karte Hain..!! 


20)Guzrti Raat Ke Lamhon Mein, Jab Toot Kar Uski Yaaad Aayi Toh, Yeh Ehsaas Hua.... Utar Jayein Jo Dil Mein, Woh Log Bhulaye Nahi Jate..! 


21)Bohot Pur Lutf Rishta Hai, Nigahon Ka Nigahon Se... Meri Aankhon Ki Hasrat Mein, Teri Aankhon Ki Masti Hai...!! 


22)Raat Ke Andhere Me.. Kaise Kaise Dhoke Khaye Hain.. Dosto.. Jab Apna Hi Dil Dharka To Laga.. Mere Mehboob Mujse Milne Aaye Hai


23)Dupatta Kya Rakh Liya Sar Par, Woh Dulhan Nazar Aaane Lagi, Unki Toh Adaa Ho Gayi... Apni Jaan Jaane Lagi... 


24)Sanson ki mohlat kab khatam ho jaye yeh maloom nahi " Dost" Dard koi mila ho agr hamari baat se to maaf kar dena 


25)Mere aansu ka hisab dega kon? Tute dil ko ab jwab dega kon? Agar tum hi Dawa lagane lage is par To fir dil ko mere zakham dega kon? 


26)Hum Apne Jakhm Khud Hi seh Lete H " MouT Se H Pyar Fir Bhi G Lete H " Us Be Wafa Ne Mera Khoone P Liya " Warna Khoon To Machhr Bhi P Lete H. 


27)Kitaabon Ki Tarha Bohat Se Alfaaz Hain Mujh Me, Aur Kitaabon Ki Tarha Hi Main Khamosh Rehta Hoon


28)Kyaa Naam De Aapni Mohabbat Ko A JaaN Ki A Tere Siva Kisi Or Se Hoti Hi Nahi..! 


29)Nafrat b pyarki buniyad hoti hai,MulaqaTse acchi kisiki yad hoti hai,RishtoMe fasloKa wajud nai hota,Qki DiLki dunia khayaloSe abad hoti hai 


30)Nahi Karni Ab Mohabbat Ya Dosti Kisi Se Muje Kisi Na Kisi Bahane Bas Log Daga Hi Dete He..! 1)Jab Waqt ki Dhadkano Ko Tham Leta Hai Koi, Hum Sote Hai Khyaalo Me Aur Naam Leta Hai Koi... Yaaden Tab Aur Yaadgar Ho Jaati Hai, Jab Hamse Behtar Hamein Jaan Leta Hai Koi. .

2)Sanu dekh dekh na sadeya kar.... Ni tu waheguru waheguru kreya kar 

3)Marne wale to ek din kisi se kuch khe bager mar jate magar har roj wo log marte h jinhone kbhi kisi se sache dil se pyar kiya ho.. 

4)Ehna hanjua nu aaun to kiwe roka.... Eh mallo jori wehnde ne........ Jihna lekhe layi c zindgaani Unha nu labhan nu eh kehnde ne. 

5)Tere baajo jo b mangna 100 dukha ke dukh.... De sacha naam santokhia Utre man ki bhukh.... Waheguru g sarbatt da bhala karna g..... 

6)Soh rab di tenu pyar kita hor kise nu kade bulaya vi nayi tenu apni samaj ke dil dita hor kise te dil kade aaya hii nahi pyar tere de butte nu pani laya hor butta pyar da laya hi nayi teri yaad vich rehnda main sheyar likhda hor aj tak sheyar banaya hi nahi tu keh pagal ya keh chhalla gusa gallaa teriya da kade aaya hii nahi 

7)Milke bichadna dastoor hai zindagi da, Ehi kissa mashhoor hai zindagi da, Beete hoye pal kade waapis nahi aunde, Ehi tan sab ton wadda kasoor hai zindagi da. . 

8)Yeh Jo Dard Hai Ishq Ka Mujhe Is Sey Koi Gila Nahi Yeh Toh Zindagi Ka Usool Hai Kabhi Apna Koi Hua Nahi Tu Jisay Jaaan Kar Bhi Anjana Hai Woh Raaz Maine Kaha Nahi Mujhe Apni Khabar Toh Hai Magar Teri Soch Ka Kuch Pata Nahi Yeh Sada Si Jo Hai Gunjtee,,, Wo Lafz Tu Nay Kaha Nahi,,, Mera Jurm Hai Meri Sadgi,,, Meri Aur Koi Khata Nahi...! 

9)Jroori tan nahi c ke har shabad nu awaaz mildi par kai vari Ohde band bullan te, Mai apna naam padheya c. 

10)Main Chori Chori Ve Sohneya Tera Raah Takkdi Haan. . . . . . . .Par Chandre Jagg Ton V Thoda Ohla Jeha Rakhdi Haan !! 

11)Marriage after tusi apne HUBBY nu kida Wake Up karvayoge _____ 

1) Ji Utho Chah ban gayi hai 

2) wake up Baby tea is ready 

3) Of ho pher so gaye ki kara mai inah da lo chah piyo 

4) Mere Mithe Mithe Chah pilo with kiss 4head te 

5)A g chah p lao pher thandi ho jani aa... ) Uth ja keyun Dimag khayi jana chah duf lai lol 

12)kisi k paas aane me waqt lgta h.. Kisi ko apna bnane me waqt lagta h.. Hmne bhut phle maangi thi aapki dosti.. Pr khuda ne kha anmol cheezko pane me waqt lagta h 

13)Meri zindagi ki kitab tu, Mery her sawal ka jawab tu, Main tumhen parhon tamam umar, Meri hayaat ka nisaab tu....... 

14)Do ne shreer ik jann hogye , apni hi duniya de vich kho gye, Sajra pyar eh ,poora aitbaar eh , janma de lyi ik duje de ne ho chukke , sadi gal v na mukke , te rbba raat v na mukke.... 

15)TeRiyaaN KhUsHiyaaN NaaL, MusKuraauN Nu Jee KaRda__TeNu DarD HoVe TaN AthRu, BaHaUn Nu Jee KarDa__♥ ♥__TeRi MuSkaaN Hi InnI PyarI LaGdI Aa SoHniYe__Ke BaaR - BaaR TeNu HaSaaUn Nu Jee KarDa__♥ 

16)Tu Sabb Da Sahara, Tere Bina Na Guzara.... Baki sabb Kuch Jhootha, EK Tera Naam hi Sachyara.... Satnaam Shri Waheguru Ji ....♥♥ Waheguru g sarbatt da bhala karna g... 

17)muhabbat dekh li maine zamane bhar ke logo ki jahan kuch daam jayda ho .. wahan insan bikte hain.. 

18)Munde pagal ho jande ne pyar ch, Baki kasar puri ho jandi aa intezar ch, Par eh dard kudiyan nahi samajdiya, Enha nu bas Gol-Gappe khawaalo bazaar ch... 

19)Ena Pyar Na Jta Ke Khuda Ban Java, Ena DOor Vi Na Ja Ke Dua Ban Java, Rabb Kare Ena'k Pyar Hove Tere Te Mere Vich, Ke Tera Rasta Je Muke Ta, Main Raah Ban Java. 

20)SuHi salWar tE baDami kuRti,maRakk nAl tuRe bOrRa hAi Nai fUrti, tAng jEhe SutTa dI Oh faN laGdii, saCh jAnNo pAriYan di BeHan lAgDi, SoNe diA jHanjHaran nE sHor paA liYa, naVi NaVi jUtti nE c PaiR kHa lEya, SoCheya c ChunNi hEtha cHehra dEkhla, HusNa Di rAni nU maIn maTha tEkla, BanGa di cHanak NaL neEnd khUl gYi, MarJani sUpne dE wanGu bhUl gYi, MaRjani SupnE dE wAngu bhUl gYi, HaYe bhUl gYi, bHul Gyi OyE.... 

21)Khushiyon Se Bhara Ho Har Pal Daaman Tera Pyar Ki Khushbu Se Mehke Dil Ka Aangan Tera KHUDA Ki Ho Rehmat Tujh Pe Be-Shumaar Dosti Se Khilta Rahe Hamesha Jeewan Tera 

22)Jis ko Tum Chaaho Wo Mohabbat.., Jo tumhein Chaahe Us Ka Kya ? ? ? . Jis ke Liye Tum Roye Wo Mohabbat..,, Jo tumare Liye Roye Uska Kya ? ? ? . Jis ke Liye Tum Tarpe Wo Mohabbat..,, Jo tumhare Liye Tarpa Uska Kya .. ? ? ? . Jis ko Tumne Chaaha Wo Tumko Mile..,, Aur Jis Ko Tum Na Mile Uska Kya .. 

23)Tu mile mujhe har Raah pe... Jaroori to nahi. thode Se khwab hain in aankho me. sab ho jaye haqeeqat... Jaro ori to nahi...!! teri chahat ko bnd kiya hai is dil me. kar du aazad saamne tere...Jaroori to nahi...!! Khushi jhalakti hai aankho me meri. Khush ho mera dil.... Yeh Jaroori to nahi...!! Mil nahi sakti chahat meri kabhi mujhe. Is khayal se "tujhe Pyaar" karna chhod du... Jaroori to nahi. 

24)Ek Jurm Hua Hai Hum Se,,, "Ek Yaar Bana Baithe Hain,,'' "Kuch Apna Usko Samajh Kr,,.'' "Sab Raaz Bata Baithe Hain,,'' "Phir Uski Pyar Ki Raah Hain,,'' "Dil-O- Jaan Gawa Baithe Hain,,,'' "Woh Yaad Bohat Aate hain,,'' "Jo HumKo Bhula Baithe Hain. 

25)Ek Ajnabi Se Baat Kya Hui Ki Qayamat Ho Gayi, Sare Shaher Ko Is Chahat Ki Khabar Ho Gayi...!! Kyun Naa Dosh Du Dil-e-Nadan Ko, Dosti Ka Irada Tha Aur "Mohabbat"Ho Gayi. 

26)3 Cheezien Pak Rakho: Jism, Libas Aur Khyalat 3 Cheezen Qabu me Rakho: Zuban, Nafs Aur Ghussa 3 Cheezien Yaad Rakho: Mout, Ehsan Aur Naseehat 3 Cheezien Hasik Karo: Ilm, Dua Aur Aetimad 3 Cheezien Zaya Mat Karo: Rizzq, Waqt Aur Dost 3 Cheezien Kabhi Na Todho: Dil, Ehad Aur Qanoon 3 Cheezien Choti Na samjho: Farz, Qarz Aur Marz 3 Cheezien Zaleel Karati hain: Chori ,Chugli Aur Jhoot 3 Cheezien Dheyan se uthao: QaLam, Qadam Aur Qasam 3 Cheezien Ba Qaedgi se Parho: NAMAZ, QURAN AUR DROOD... Is Khubsoorat Msg Ko Apne Aziz Ahbab Aur Dosto Tak Pohancha Le 

27)Girl: I have to tell you something… Boy:What? Girl: I really like you. And I… I think I’m falling in lovE with you. Boy: Ok… Girl: 
What do you mean “ok”? Boy: I don’t like you like that… Girl: Why not? Boy: I can’t tell you… may be another time… From then on, the girl kept asking the boy “Why not?” whenever she saw him, and he kept answering the same answer of “I’ll tell you later...” Finally the girl got fed up. Girl: I’m tired of this! Tell me why you don’t like me! Boy: Do you really wanna know why? Girl: Yes! Boy: It’s because you’re ugly! What’s the point of going out with 

someone when they’re not pretty?! Girl: But… I… Boy: Just shut up and leave me alone! "The boy leaves and the girl is sitting there alone, crying her heart out... Then her cell phone rings..." Girl: Hello? Mom: Sweetheart... I want you to go home, ok? I’ll be home from work in a few hours.. Girl: Alright Mom... Mom: I love you... Girl: I love you too, Mom. Mom: Bye Bye.. Girl: Bye! "The girl heads home and once she got there,, she went in the bathroom and 

looked at herself in the mirror.." Girl: I’m not pretty enough… "She set to work, knowing fully well what she was going to do... 2 hours later, Her Mom came home and heard the bath water running. She went upstairs to find the hallway flooded so she knocked on the door.." Mom: Honey? Are you alright? "She opened the door and was shocked at the site.. The bath was overflowing onto the floor, and the water was tinted red. She walked over to see what was 

inside and screamed... There, her little girl was lying with cuts all over her face and wrists.. Her Mom backed away and was going to run to call the police when something caughther eye. On the mirror, am I pretty enough now?.." Lesson--- No girl or boy deserves to be told rudely like that by someone they love.. If you don’t share this, nothing will happen to you.. If you do, you just might save a heart...  

28)Maine kaha wo ajnabi hai" "Dil ne kaha yeh dil lagi hai" "Maine kaha wo sapna hai" "Dil ne kaha phir bhi apna hai" "Maine kaha wo do pal ki mulaqat hai" "Dil ne kaha wo sadyon ka sath hai" "Maine kaha wo mere haar hai" "Dil ne kaha yehi to pyar hai!! 

29)Woh meri kismat mein nahi Yeh suna hai logon se Phir sochta hoon kismat Khuda likta hai log nahi..! 

30)Wo kehte hain ki agar nasib hoga mera to hum unhe zaroor payenge. Hum puchte hain unse agar hum badnasib hue to unke bina kaise jee payenge.. 

31)Tum Ne To Thukra Hi Diya Hai, Duniya Se Bhi Door huye Mehfil Mehfil Baat Humari Hum Kitne Mashoor Huye..... 

32)aisa nahin hai ke zindagi jawab nahin deti mere sawalon ke, kabhi to badlenge iske jawab isliye wahi sawal pooctha rehta hoon..  

33)Kaash Koi Hum Par Bhi Itna Pyaar Jatata... Piche Se Aakar Wo Hamari Ankho Ko Chupata... Hum Puchte Ki Kaun Ho Tum... Wo Hans Kar Khud Ko Hamari Jaan BatatA...

34)Tum Kehte Ho Tumhen Phoolon Se MUHABBAT Hai Par Jab Phool Kheelte Hain Unhen Tum Tod Lete Ho 

35)Parwah Karne Wale Aksar Rula Jate Hai Apna Keh Kar Paraya Kar Jate Hai Wafa Jitni Bhi Karo Koi Farq Nahi Padta Dhoka Dene Wale Dhoke De Jate Hai 

36)Uss Moor Se Shuru Karein Aa Phir Se Zindagi Jab Har Sham Haseen Thi 0r "HUM_TUM" The Ajnabi.. 

37)Ho kar sharminda gunaho se tu sajde me ja toh sahi Wo kare ga maf tujhe do ansu baha toh sahi Rahe gi chandni qabar me tere sat Tu uski yaad seene se laga toh sahi Na rahe ga tu muhtaj kisi ka Kiya hai jo ALLAH se Ehad wo zara nibha toh sahi Wo toh RAHEEM hai sunta hai sab ki Is aqede se apne hath pehela toh sahi  

38) ujde Dil wale Un Dilo me pyar basana hai Kuch tauba karni baaki hai Aur RAB ko Hume manana hai Jannat ka karna hai sauda Aur Dozak se khud ko bachana hai Aye mahe Ramzan ahista chal Abhi kaafi qarz chukana hai 

39)Ye Husn Wale Wafa Ki Keemat Kya Jaane Bewafa Hai Muhabbat-E-Ghum Kya Jane Milte Hai Jinhe Har Mor Par Naye Hamsafar Wo Hum Jaise Dosto Ki Keemat Kya Jane 

40)Dukh me tum kabhi bhi pachtawe ke aansu na bahao Q Ke tum wo khush naseeb ho Jise  ne aazmaish ke qaabil samjha hai 

41)Zindagi Ek Phool Hai Aur Muhabbat Us Ka Shehed Pyar Ek Dariya Hai Aur Mehboob Us Ki Sarhad 

42)Kis Qadar Teri Fikar Karta Hun Kabhi Itna To Soch Warna Main To Wo Khud Garz Hun Jis Ko Apni Zindagi Se Bhi Pyar Nahi  

43)Tha Main Neend Mein Aur Mujhe Itna Sajaya Jaa Raha Tha, Bade Hi Pyaar Se Mujhe Nahlaya Jaa Raha Tha. Na Jaane Tha Wo Kaun Sa Ajab Khel Mere Ghar Mein, Bachchon Ki Tarah Mujhe Kandhe Pe Uthaya Jaa Raha Tha. Tha Paas Mere Mera Har Apna Us Waqt Fir Bhi, Main Har Kisi Ke Munh Se Bulaya Jaa Raha Tha. Jo Kabhi Dekhte Bhi Na The Mohabbat Ki Nigah Se, Unke Dil Se 

Bhi Pyaar Mujh Pe Lutaya Jaa Raha Tha. Maloom Nahi Hairaan Tha Har Koi Mujhe Sote Huye Dekh Kar, Zor-Zor Se Ro Kar Mujhe Hasaya Jaa Raha Tha. Kaanp Uthi Meri Rooh Mera Wo Makaan Dekh Kar, Pata Chala Jab Mujhe Dafnaya Jaa Raha Tha, Ro Pada Fir Main Bhi Mera Wo Manzar Dekh Kar, Jahan Mujhe 

Hamesha Ke Liye Sulaya Jaa Raha Tha. Mohabbat Ki Intiha Thi Jin Dilon Mein Mere Liye, Usi Ghar Se Aaj Main Ek Pal Mein Bhulaya Jaa Raha Tha. " ? Hai koi khushi Mangne Wala.? Hai koi Shifa Mangne wala?  ki chahat magne wala?  sari khushiya sari rehmatein sari kamiyabi sari barkatein sari inayatein 

sari shifatein sari mehrbaniya sari  ata farma,dena usko jo is waqt ye padh raha hai Aur jisne yeh  mujhe bheja hai dosto Hamari Daawat par koi na aye to hum naraz ho jate hain  ki taraf se humen rozana 5-martaba Daawat hoti hai Aur hum us ke Ghar nahi jate Kya  hum se naraz nahi hoga ..:
Share And Comment on this








Saturday, 14 December 2013

Dil Kre Intzar Tera


Mera nam Monu hai ,its my real story.. Aug 19Thursday ke din mera +2 ka pehela class, sab the anjane, 4 , 5 log ke alawa. Me kisi ko thikse nehi janta tha, mere liye sab naye the. Class me first bench me beth k padhai kar raha tha. First period khatam hua, sab bache fresh hone keliye gaye, maine wase hi chup baitha the. Kuch der bad maine bhi fress hone k liye gaya. Magar jane samay ek ladki ke sath me takra gaya, to maine usse sorry bolke chala gaya. Jab maine use sorry bola to usne mujhe dekh k ek halki si smile de k its ok bol dia. Or fress ho ke ake class me baith gaya. Us ladki smile ko maine mere dil me nehi lia tha. Kuch din bad main sab k sath miljul gaya. Ab sare anjane mere dost ho gaye. Aise hi din bit ta gaya. Phir aya septemer 5, teachers day. Hum sab uske pehele din teacher’s day k liye gift kharidne gaye the. Wahana bahot bhid tha isi liye thoda wait karna pada. Kuch der bad hum gift dhund ne keliye gaye , hum sara teachers k liya gift to dhundliye. Magar gift ka price jitna hua tha uss se 200 rupiya kam pad raha tha. To kya karein, sare bache dubidha me padgaye. tab maine wahana gaya dekha wo log ek thermoflask or ek pressure cooker kharide the uska price tha 1100. To maine socha ye le kar wo kya karenge, ye sab to unke pas pehele se hi hoga kuch neya dhundo na . tab wo ladki boli(jiske saath mera Dhaka hua tha ) to tu dhundle uss se accha kya mil sakta he. To mane dhund k 2 accha glass ka plate, cup ka 2 set dhund liya. Usme 12 plate 6 cups or ek chai dene k liye beaker tha. Uska price hua 850. Tab wo ladki woli wah bunty tu to hum se bhi acha gift dhund liya. Maine thanks bola or side ho gaya. Sab dost us samay mera tariff kar rehe the. Me bahot khus tha. Aise hi dhire dhire din bit ta gaya. Kuch din bad me jahna math tution padh raha tha wahna pe wo ladki v padhne aai dhire dhire hum dono acche dost ban to gaye magar ye dosti hum ko kahna tak leker jaye gi ye hum dono ko kisi ko pata nehi tha. Uska math bahot accha hota tha. By the way mera v acha hota tha lekin uski tarha nehi. Mujh jab v kuch doubt hota tha to me use puch ti thi. Aise hi din bit ta gaya. Magar mere takdir me kuch or hi likha tha. Maine use pyar krne laga aisa pyar karne laga ki agar wo ek din college ya tution nehi ati thi to mujhe kuch v accha nehi lagta tha. Mujhe pata nehi chal pa raha tha ki me use pyar kar ne laga hoon. Magar wahna ek mera accha dost tha jiska nam he kiran. Wo mujhe wo pyar ka ehesas dilaya. Or mujhe bola ki ja, ja kar use bol de. Magar mere himat nehi ho pa raha tha. Wo ladki mujhe dost samajh ti he. Agar me use ja kar mere pyar ka bare me boloon to sayad wo us pyar ko mana kar de or isi bahane hum dono k bich jo dosti he wo v tut jaya ga. Isi liye me use himmat karke bol nehi pa raha tha. Ek din subha 5 waje me jab tution nikla tab wo gaon jane keliya nikal raha tha. Mujhe kuch acha nehi laga. Wo hath me ek bag tha or wo bahut bhari tha, to maine usko wo bag manga or mere cycle k upper rakhke bus stand taka a gaya . Jab bus chut ne laga tab wo thank u bunty bolke bus me chad gaya. Aur me wahana se tution aa gaya. 7 8 din bad jab wo aaya to mujhe bahut khus laga. Mera math bahot acha ho raha tha, by the way uska bhi bahot accha ho raha tha, matlab mujhse bhi acha ho raha tha. Hum dono hamare math madam k favourite student the. Isiliye mere sare dost mujh pe chid te the. Magar me unki baton ka bura nehi manta tha. Tution me mujhe mere doston ne bahot chidate the, isiliy maine kuch din bad maine ja kar mam k pas baith gaya, uske bad wo log bahot chidane lage. Ye bat mam ko pata chala to mam aa ke un log ko bahot gali kiye. Uske bad mre doston ne mere jina haram kar diye. Mere or my friend kiran k siwa kisiko v mere pyar k bare me pata nehi tha. Ek din ese hi English tution me baitha tha or mere doston ne mujhe chida ne suru kardiye. To maine ghusse me aake ek ladka ko jor se thappad mar dia. Uske bad mera pyar uske liye bahot badh gaya. Mere pyar uske liye itna badh gaya ki man karta he uske kadmo me ye sara jahna la kar rakh doon. Me uspe marta tha or I LOVE YOU bol ne ko darta tha. Dhire dhire jaise din gujarta gaya mera pyar uske liye wase hi badhta gaya. Ek pal v uske bina jina muskil ho jar aha tha. Jab wo college ya tution nehi aati thi to usdin kuch acha nehi lagta tha. Maine pyar me itna pagal ho gaya ki maine college me v uske paas me hi baith ne laga tha. Yani pura pas me nehi, hamari college me girls ki 2nd row me is side beth ti thi or me boys row ka 2nd row me us side baith ta tha. Pura bagal me, bich me sirf ek meter ka gap tha. Roj college juldi aa jata tha or uske side wala sit pe beth jata tha. Ab tak to mera weak point kuch bhi nehi tha. Waqt bhi mera sath de raha tha. Ek din mere friends ne ek feast karne keliye soche. Unlock ne mujhe bhi bulaya. Magar mere papa ke dar se maine mana kardia. Us time mere friends ne mujhe bahut sare galiyan die, me unko kuch bhi nehi bol pa raha tha. Unlock ke bat sirf sun kar dil ko patthar bana dia tha. Kya kare mere majburi samajh ne keliye un lok se koi bhi nehi tha. Mera majburi tha mere papa ke bole hue har labj jo abhi bhi mere kano me gunj raha he. Magar mere majburi samjha wo ladki ne jis se maine mere jaan se bhi pyar karta hoon. Usne mujhe unlog ke bat ko dil me mat lene ko samjhaya. Mera har muskil me sath deta tha wo. Us din se mera pyar or badhne laga. Ek din mere dost kiran ne bola ki chal uska ghar chalet hein, me to ghar ka address nehi janta tha to me jao kaise. To kiran ne mujhe uska ghar dikha dia. Me bahot khush ho gaya. Magar kabhi bhi uska ghar jane keliye mujhe himmat nehi ho raha tha. Me roj uske ghar ke samne se gujar jata tha magar kabhi use dekh nehi pa raha tha, soch raha tha ki kabhi wo mujhe dikh jae or ghar bula le, magar aise kabhi nehi ho pa raha tha. Aise hi mere 1st year gujar gaya. Jab maine 2nd year me pehela kadam dia us din se mere zindegi rukh mod gaya or mere naseeb ek weak point bhi aa gaya. 2nd year me mera dosti hua VENKY nam ke ek ladka se. Dhire dhire wo mera accha dost bangaya magar kis ko pata tha ki ye dosti dusman me badal jayegi. 2nd year me Maine padhai me bahot sincere ban gaya kyon ki wo mera final year tha. Sincere hone ki ek or bhi waja tha. Wo ladki jis se me pyar kata hoon wo ek 90% ka student tha aur me average student yani 70% ka. Maine 2nd year me hi tay kar dia tha ki me padhai me sincere ho jaunga. Maine 2nd year me sara class attend karta tha aur padhai bhi accha karta tha. Sare teacher mere improve dekh kar khus the. Ek din kisi karan mere papa college aye the aur wahna sare Teachers ne mere papa k samne mera bahot tariff kiye. Mere papa ka sar uncha ho gaya. Me bahot khus tha aur iss sabka waja tha wo ladki. Kyon ki usko pane keliye hi me ye sab kar raha tha. Mere papa ko jo chahiye tha wo to unhe milgaya. Is kamiyabi ke liye mujhe 3 mahina mehenat karna pada. Na me kisi se bat kar raha tha na kisi dost se milne ja raha tha. Jis din mere papa khus ho gaye us din se maine sabko milne gaya. Phele me tution gaya aur uss se mila jis se me pyar karta hoon. Wo mujhe boli ki ,‘are bunty 3 mahina ho gaya tu kisi se bat kar raha tha na kisi se mil ta tha kya bat he’. Maine bola kuch pane keliye kuch khona padta he. Me kya paya hoon usne jab pucha to mene bol dia. Wo bahot khus ho gaya aur bola GOD BLESS YOU. Magar maine padhai nehi chodi. Jab bhi kuch doubt hota tha me turant reachers ke pass ja kar puchta tha. Sab teachers soch rehe the ki iss sall college ka topper me hin banunga. Mere sara dost ye dekh ke mujh par jalne lage. Sochne lage ki mujhe kaise niche khichenge. Mujhe uske bare me ab tak kuch malum nehi chal pa raha tha. Sari bat mujhe bad me pata chala. Ab se dosti ka hath badhaya VENKY ne. Dhire dhire wo bhi mera accha dost bangaya. Jab kis chiz ka jarurat hota tha to VENKY ne khud nehi aa ke mujhe lane keliya bolta tha or me pagal usko dosti samajh kar uska chela bangaya tha. Mera ek chota sa kamjori tha ki maine kisi pe bhi jaldi or jada bhorosa kar deta tha. Magar mujhe kya pata tha ki wo sab mil ke mere aisa halat banaenge ki me kisi se kuch nehi bolsaku. Phir unhone ek feast organize ki. Us feast keliye mujhe bhi invite ki, to me jakar papa se pucha to papa ne bina soche han kardiye. Me bahot khus ho gaya. Us feast me wo bhi aa rahi thi. Maine socha ki uss din mere dil ki bat bol doon ye soch kar maine apna mobile me uska favourite gana load kardia. Jab hum nikle feast keliye us time hum dono mil ke ja rehe the aur us time maine gana play karna suru kardia. 4, 5 gana ke bad usne mjhe mera mobile manga to dekha ki sara gana uska favourite gana he. Usne bola ki ‘ ye sab to meri favourite gana he’ to maine bola are ye to mra bhi favourite he. Tab mene use bola ki hum dono ke bich me kuch he to usne ghussa ho ke dekh kar bola kya he, to me dar ke bol dia ki dosti, Aur kya ho sakta he. Hum dono aise hi chalet rahe mujhe bahot khus lagraha tha. Kuch der bad hum hamara feast place me pahunch gaye. Wahna pe hum sab ghum ne gaye magar wo kahin nehi ja raha tha me use samjhaya to wo ghumne nikla. Hum dono pahad ke upar ghumne keliye gaye, wahna hum bahot photo khiche. Ghum ne ke bad hum niche utre magar wo niche nehi aa pa raha tha kyon ki wahna pe ek bada sa gada tha. To maine uska hath pakad kar niche le aaya. Ye sare harkate mere dost ne dekh rehe the. Uske bad hum khana khane keliye baith gaye. Khana khane ke bad hum dono ne badminton khel ne keliye nikle. Sara din me uske sath hi bitaya. Wo pal wo bite hue har lamha me kabhi nehi bhulpaunga. Jab feast khatam hua tab hum sab ghar nikle us time usne mujhe ek chocklate dia aur bo;a ki dosti ka pehela tofa. Us time maine uska phone no manga wo bina kuch samjhe or bina kuch soche mujhe no de dia. Maine jab rat ko ghar pahuncha to mami ko sab kuch bataya to mami bole ki dhiraj rakh agar tu use sache dil se pyr karta he to wo tujhe jarur milegi. Uske agle din jab us chocklate ko mami ne pakde the to maine wo chocklate wapas manga to mami ne mujhe chida ne lage aur papa ko bolne keliye blackmail karne lage. Uske bad mami ne aake mujhe pucha ki beta jab papa ko pata chalega tu ek ladki ko line mar raha he tokya sochenge. Agar office walo ko pata chalega to wo log tere papa ke bare me kya sochenge. Tab maine bola ki office walo ne kya sochenge isme mujhe kuch frak nehi padta mujhe aap lok kya socho ge ye farak padta he. Aur me use line nehi marta hoon use dilse mohabbat karta hoon. Line marna or mohabbat karna me bahot farak he. Line marna means kisi ladki ko flart karna. Aur mahobbat karna means dilse jada or jaan se jada pyar karna. Mom use me line nehimarta hoon use me mohabbat karta hoon pyar karta hoon me use , uske liye me kuch bhi karne keliye tayar hoon. Us time mamai ne kuch nehi bole or wahan se chale gaye. Kuch din bad me usko ek note keliye message kia. To wo bhi reply dia ‘HAN’. To me khus ho gaya. Uske 2 din bad English tution me mujhe sab uske nam se chida ne lage. Hamare bare me idhar udhar batein kie to me hussa ho ke bol dia ki ‘‘HAAN ME USS SE PYR KARTA HOON ’’. Tab se wo ho gaya mera kamjori. Tab se sab mujhe blackmail karne lage. Me dar gaya tha kahin wo lok uss se boade ki me uss se pyar kar ta hoon. Merese pehele uska no sara dost ke pass tha. Kyon ki ek bar college student ko bsnl ka student plan sim dia gaya tha. Wo ladka lok bahot chalu the, ladki lok ka no dhundna or unko satan ke alawa aur kuch kam nehi tha. Sab usko sms kar te the, ek din wo tution me aake sabko bol dia mujhe sms karne ka kuch jarurat nehi he tum log mujhe sms mat kia karo. To maine bhi usko sms karna band kardia. 7,8 din bad wo mere pass aya or bola ki tu sms kyon nehi karta he. Maine bola ki tuhi to sab ko mana kia tha sms karne keliye. To isi liye maine bhi sms nehi kia. Usne bola ki unlog ka sms ne papa ne dekh liye the isi liye maine unko mana kia tha. Phir uss ne bola ki me jab sms karunga tab tu sms karna. Me haan bola. Bahot din tak hamara bat chit sms me chalta raha. Jab ojee, AIEEE,or AIPMT keliya maine uska form bhar dia or exam center bhi hum ek jagha pe hi die the taki hum dono ek sath ja sake exam dene keliye. Magar kya pata mere zindegi ki taqdeer me kuch or hi likha tha. Me to bahot khus tha. Magar wo khusi to sirf kuch pal keliye tha. Un log ka blackmail dhire dhire badhte gaya. Per maine tai kar lia ki chahe kuch bhi ho jae February 14 valentine ke din uss se me mera dil ka bat bol dunga. Magar kya pata kyon VENKY ne mere sath aisa kia. Me to uss se mera dost mana tha. Uss ne February 13 ke din subha 10 waje usko mere bare me idhar udhar likh ke sms kar dia. Jaise ki wo mujhe nafrat karne lage. Uss time mera best friend mujhe phone karke boldia tab maine turant uss ke ghar gaya pata karne ke liye to sab kuch normal tha. Uss din sam me jab tution gaya or use bol ne ko bahot kosis kia magar himmat nehi aa raha tha. Uss k eagle din yani February 14 ke subha jab tution gaya or maine uss se valentine wish kia or wo bhi mujhe wish kia. To me socha ki aaj sam ko to jarur uss se boldunga ki me uss se chaha ta hoon. Magar uss time mere taqdeer me kuch or likha tha. Jab maine tution gaya to wo mujhe pucha ki kisi himmat se tu mujhe propose kia. Kisi haq se tu mujhe pyar kar ne keliye socha. Uss time jo jo bat wo mujhe bol raha tha mujhe kuch samajh me nehi aa raha tha. To maine uss se pucha jo bhi bol raha he mere kuch samajh me nehi aa raha he kya sms kaisa propose me tujhe kab propose kia. Tab uss ne mujhe apna mobile dikha kar sara sms dikhaya. To maine uss se sara ka sara sach bol dia oa propose bhi kar dia. Uss time uss ne mujhe thappad mar ke sab ke sam ne bola ki ‘mujhe pata he ki tu mujhe kitna chata he or me bhi tujhe bahot pyar karta hoon magar ab nehi, agar tu mujhe chahta he to mujhe bhul ja zindegi me mere samne kabhi mat ana’. Ye sun ne ke bad me pura ka pura tut gaya. Mujhe uska waja pata chala uska majburi tha uski didi. Kyon ki ye sara sms uski didi ne padh lithi aur mere sath dosti ke alawa kuch bhi nehi he bola tha isi liye wo mere se dosti ke sath sath pyar ko bhi thukra dia. Aaj bhi me uss se utna hi pyar karta hoon jitn pehele karta tha. Wo mera zindegi se jabse dur gaya me to pura tut gaya or na mera padhai me dyan raha na kuch oa me dhyan raha. Me to pura akela ho gaya. Jab +2 ka exam hua tab exam me kuch bhi question ka answer yad nehi aya. Jab result nikla tab uska % tha 86 or mera 71%. Me pehele jaisa tha wase he ho gaya ab bhi mera halat aisa hi he. Na koi entrance exam me v mera rank accha nehi raha. Pata nehi is dil ka jakhmi ko bhr ne keliye kuch dawa he ki nehi. Ab sirf uska intezar ke siwa or kuch nehi. Doobara to kisi se pyar hoga nehi agar ho bhi jae to sirf ussse or kisi se nehi. Me to padhne walon ko itna bolna chata hoon ki kisi ko itna pyar mat karo ki agar wo nehi mili to uske bina tum jee nehi paogi. =========================================== 

1)Ye Dekha Hai Humne Khud Ko Aajmakar Dhoka Dete Hai Log Karib Aa Kar Kehti Hai Duniya Par Dil Nahi Manta Ke Chod Jaoge Tum Bhi Ik Din Aapna Banakar… 


2)Zuban khamosh ankhon me nami hogi ye bus ak dastan e zindagi hogi bharne ko to har zakham bhar jayenge kese bharegi wo jagah jahan teri kami hogi… 


3)Kabhi Jo Toot Ke Barsa December, Laga Apna, Bohat Apna December, Guzar Jata Hai Sara Saal Yun To, Nahin Kat’ta Magar Tanha December, Bhala Barish Say Kia Sairaab Hoga, Tumharay Wasl Ka Piyasa December, Woh Kab Bichra? Nahi Ab Yaad Lekin, Bus Itna Yaad Hai Ke Tha December, Jama Poonji Yehi Hai Umar Bhar Ki.. Meri Tanhai Aur Mera December… 


4)Jab Chote They Hum Zoor Se Rote They Jo Pashand Hota Use Pane Ke Liye… Aaj Bade Ho Gaye To Chupke Se Rote Hain Jo Pashnd Hai Use Bhulane Ke Liye… 


5)Jinki yaad mei hum dewane ho gaye woh humhi se begane ho gaye shayad unhe talash hai naye dosto ki kyoki unki nazar mei ab hum purane hogaye… 


6)Ishq sabhi ko jena sikha deta hai… wafa ke naam par marna sikha deta hai… ishq nahi kiya to karke dekho… zalim har dard sehna sikha deta hai… 


7)Koi Mila Hi Nahi Jis Ko Wafa Dete...!! Har Ik Ne Dokha Diya Kis Kis Ko Saza Dete...!!


8)Ek lamha men ek manzar guzar jata hai. Jab koi apna begana nazar aata hai. Yu to awaz aati hai har shishe ke tutne ki. Par Kabhi Kabhi bina awaz ke bhi sab kuch toot jata hai... 


9)Bdi hseen thi zindgi jab na kisi se muhabbt na kisi se nafrat thi zindgi me ek mod aisa aaya muhabbat ek se hui or nafrat sari dunia se ho gai. 


10)Bikhre Hain Ashq Koi Saaz Nahi Deta, Khamosh Hain Sub Koi Awaaz Nahi Deta, Kal Ke Vaade To Sub Karte Hain, Magar Q Saath Mera Koi Aaj Nahi Deta.. 


11)zakham ki baat nahi hai jaane dard kyon hota hai dhokhe ki baat nahi hai jaane ehaas kyon hota hai jante huye ki bewafi hai na jane phir b pyar kyon hota hai 


12)Rishte tut kar choor choor ho gaye, dhire dhire wo hmse door ho gaye, hmari khamoshi hmare liye gunah bn gyi or wo gunah kr k beksur h gaye


13)Humne bhi kabhi pyar kiya tha, thoda nai besumar kiya tha, dil tut kar reh gaya, jab usne kaha,aree Maine to Majak kiya tha 


14)Shikwa Uski yado se Kuch is Traha Kiya Hamne Hasti hui Shama Ko rula diya humne Ek Lamha Diya Tha usne Jine k liye Or Usi me Zindagi Ko Bita diya 


15)Teri yaad ne hame jeene na diya, Chain se humko ab marne na diya, Hum peete hai teri yaad me zalim, Par iss duniya ne hame peene na diya, 


16)Jub Kuch Sapne Adhure Reh Jate H, Tab Dil K Drd Aansu Ban K Beh Jate H, Jo Kehte H K Hum Sirf Ap K H, Pata Nahi Wo Kaise Alvida Keh Jate H. 


17)Dil mein kitna hai dard bta nhi skte... jakham gehre hain magar dikha nhi skte... hum kyn kahein unhein bewafa... apni kismat mein zbrdsti ton unhein likha nhi skte.... 


18)~  Bina Libaas Aaye Thay Hum Sab Is Jahan Mein Bas Ek Kafan Ki Khatir Itna Safar Kerna Pada ... 


19)Kalam se dil ki awaaz likhta hu, Gum aur judai ke andaz-e-bayan likhta hu, Rukte nahin aankhon se aansu, Jab bhi uski yaad me alfaz likta hu........


20)Har zakhm kisi thokar ki meharbani hai... meri jindgi bus ak kahani hai... mita dete sanam k dard ko sine se... par ye dard hi uski akhri nishani hai.


21)Badi Udas Hai Zindgi Tere Bin Nahi H Kuch Mere Paas Tere Bin Andhera Ho Ya Ho Ujala.. Aata Nahi Kuch B Raas Tere Bin 


22)Kitab-E-Ishq Padh Rhe The. Mera B Nam Usme Juda Mila. Maine apne Nam Ka Panna Khola. Kismat Dekho Wahi Panna FATA Hua mila 


23)Naseeb mera Q mujse khafa ho jata h, Apna jisko B mano bewafa ho jata h, Q na ho shikayat meri nazro ko raat se, Sapna pura hota nhi or sawera ho jata h.. 


24)kaha koi aisa mila jis par dil luta dete .... har ek ne dhoka diya kis-kis ko bhula dete,, hum apna gum dil me dabaye phirte hai,,, karte hai baya to mehfil ko rula dete hai... 



25)Toot Jate hain Bikhar Jate hain Kaanch Ke Ghar Hain Muqaddar Apne Ajnabi To Sada Pyar Se Milte Hain Bhool Jate Hain To Aksar Apne…




1)Dil mein har raaz daba ke rakte hai, Honton pe muskurahat saja ke rakte hai, Ye duniya sirf kushi mein saath deti hai, Isliye hum apne ansuon ko chupa ke rakte hai… 

2)Badalna aata nahi humko mausmon ki tarah Har ek rut mein tera intejar karte hain Na tum samet sakogi jise qyamat tak Kasam tumhari tumhe itna pyar karte hain 

3)Life ends when you stop dreaming, hope ends when you stop believing and love ends when you stop caring. So dream hope and love...Makes Life Beautiful 


 4)When time comes for u to give ur heart to someone, make sure u select someone who will never break ur heart, cuz broken hearts has never spare parts. 

5)If 10 people care 4 u, one of them is me, if 1 person cares 4 u that would be me again, if no 1 cares 4 u that means i m not in this world. 

6)Friendship is born at that moment when one person says to another: "What! You too? I thought I was the only one. 

7)Don't walk behind me; I may not lead. Don't walk in front of me; I may not follow. Just walk beside me and be my friend.” 

8)If you live to be a hundred, I want to live to be a hundred minus one day so I never have to live without you. 

9)mai kismat to khafaa nahi par hoyi mere naal wafaa nahi.. jithe likheya c rabb ne mel sada o labheya mainu safaa nahi 

10)Dil vich naam ik eho jeha jo kde kise ton naa mitta hoya, Chaunde si asin usnu bathera par sathon na usnu paa hoya, Ikk basster vang sade dil nu lipt gyi oh jo satho naa laah hoya, Usne tan horrrr bathere labhh laye,pr sidhu ne tann usnu khoya, 

11)Saukha bada dil launa Bas mushkal Ishq nibhauna Bada takaluff Dil saambhna Eh badi zaazuk niyamat vich isde kise da pyaar vasda Vich isde kise da yaar vasda vich ise de rabb vasda Gal gaur na sunna ‘Sarvan’ dasda Je kade dil kise da laina bada sambhaalna Vich ise de rabb vasda Eh oh sheesha hai jithey har pal Haye oh kise da pyaar hasda Bahut hi khoobsurat Bolan nu piroya hai Rooh badi khush hoyi eh sabh padh ke Allah likhan waale nu hor hunar bakshe Is tarah saade naal sanjha karan layi Saade mitra nu hor kamyaabi bakshe 

12)aa v mahi tenu alah gin leya, hoyiaa mudtta gin gin ghariyaa hizar tere vich varsan aakhiyaa, jiyo sawan diaan kaniaa Ena aakhiyaa rona udho sikhiya, jadon vakaf teriaan baniaa gulam fareed rona udho muksi, jadon bajiaan kafan dian taniaa 

13)Agar itni pyaari soch tumhari na hoti.mulaqat u tumse hamari na hoti.. tadapte rehte sacchhe dost ke liye,,,,agar dosti tumse hamari na hoti…. 

14)Tussi laakh wari bhul jao assi laaakh wari yaad aawange, Tussi paani pee peeke thak jaana assi hichkiyan ban banke satawange… 

15)Je ro paya te kehange Deewana ho gaya, Na bolya te kehange begana ho gaya, Lokaan di is jubaan nu kidan phadanga main, Tere bagair zindagi ki karanga main… 

16)Saade jism ne vakh vich is duniya, Chalo maniya tahiyon E duriya ne, Par milde jad asin har janam de vich, Fer is janam das ki majobriyan ne… 

17)India is nation and Dadar is station, wha wha India is nation and& dadar is station, Do not fall in love, First complete your Education.. 

18)Khud ko karo kanjoos itna, ki har sms bhejne se pahle, service center wale call kr ke khud puchhe.. Sir ji Ru sure? bhejna hai, ki sending fail kr du? 

19)Girl: Paros wali Aunty mujhe bohat tang karti theen.. Jab b kisi ki Shadi hoti wo mere gaal kheench k kehti “AB TUMHARI BARI HAI” Phir maine un ki ye aadat khatam karwa di. Friend: Kaise ? Girl: Jab koi Mar jata tou main un k Gaal kheench k kehti.. “AB AAP KI BARI HAI” 

20)A good lecture should be like a Girl’s mini skirt… Long enough to cover the subject & short enough to create interest. 

21)Bus Accident Man Crying: Mera hath kat gaya. Bahut dard ho raha hai. Santa: Abey chup baith. Wo dekh uska gala kat gaya, Fir bhi chup-chaap pada hai. 

22)Define Girls!! The 1 who b4 goin out for a party, facial, bleach, waxing, hair cuting/straighting, threading, toning, scrubing, moisturhng, done & put on lipstick, lipgloss, lipliner, perfume, body toner, body lotion, eye liner, eye shadow, eye maskara, foundation, face powder, rings, bracelet, neckless, nail paint, party dress, Sandle, Purse and says: yaar jalde ki bajah se kuch kar nahe payi ..:
Share And Comment on this