Showing posts with label hindi love story. Show all posts
Showing posts with label hindi love story. Show all posts

Sunday, 6 July 2014

Love Look

Hello Dosto Mera Naam Rohit Haimai aapko apri story btana chahta hu plz dhean se dekhna……jas mai school mein ta t mere sath kai larkia study karti thee….. Par un sab mein se ek aisi ladki thi ki jisse mujhe pyar ho gaya…Uska naam Diksha tha…jab use maine pehli bar dekha to dekta hi rah gaya……Uska masoom chehra uskikhubsurat ankhe mai kabi naibhool sakta wo sidhe mere dil maiutar gayi thi.class mai bas usi ko dekta rehta tha….din bhar bas usi ke bare mai sochta tha….Us se friendship karne ki buhat bar khosis ki lakin himmat nai hui….. Phir ek din computer lab mai pehlibar mai ne use smile pass ki aur usne bhi mujhe smile pass ki aur class ke baad hum dono introduce hue…..

Uske baad har roz hum ek dusre ko smile pass karte phir hum achedost ban gaye lakin mai jab bhi use dekhta khud ko bhul jata 19 jan 2011 ko mai ne use parpose kar diya lakin us ne jawab nai diya kaha k soch ke batati hu nextday usne mujhe yesss keh diya wo din meri life ka specail din tha wo haseen lamhe mai kabi nai bhool sakta jab hum sath the, apni har baat ek dusre se share karte the, wo lamhe mere zindagi ke sabse anmol lamhe hai, jab uska hath mere hatho mai tha to aisa lag raha tha jaise sari duniya jeet chuka hu mai lakin pata nai hamare pyar kokis ki nazar lag gayi 14 oct ko…KAnty. usne suddenly mujse milna band kar diya, mere call recive nai karti thi mere msg ka rply bhi nai karti thi jab maine us se pucha to usne kaha ..Sahreef Kanty“BREAKUP”ye word sunte hi meri jism se jaise rooh nikal gayi kahi bar maine us se pocha breakup kiwaja lakin wo to mujse baat hi nai karna chahti, 26 nov ko pata chala ke wo kisi aur ke sath hai uska naam ruhail h….. Wo dono buhat khush hai bt i steel luv her…. College mai to buhat ladkiya h lakin abi kisi mai intrest nai raha.kash mujhe kabi kisi se pyar na hota to shayad aaj mai tanha na hota……

1)I looked at a sweet, beautiful rose, and then I looked at you, and I kept looking at you, for the rose isn't as beautiful as you 


2)Adam and Eve did it, Anthony and Cleopatra pracised it, Romeo and Juliet died for it, King Solomon sinned for it, so what would you do for love 

 3)Meri saari zindagi ko be’samar iss ne kiya Umar meri thi magar,isko basar iss ne kiya Main bohut kamzor tha iss mulq main hijrat kay baad Per mujhe iss mulq mein kamzor’tar iss ne kiya Rehbar mera bana gumraah karne kay liye Mujhko seedhey raste se darbadar iss ne kiya 



4)Be-Qaraari Ke Waar Ke Dar Se Bin Bulaaye Nikal Pade Ghar Se Ek Tou Kuch Dasht Yaad Aatay Hain Aur Wo Abar Jo Bohat Barsay Koi Qaabil Nahi Bharosay Ke Koi Mehfooz Hee Nahi Shar Se Loog Tarsay Hain Paanion Ke Lye Ham Magar Teri Pyaas Ko Tarsay Aap Ko Yaad Hai Ke Hum Ek Din ? Lout Aaye Thay Aap Ke Dar Se 

5)Sabeel-e-Dard Tham Jaye,Kharosh-e-Dil Thehar Jaaye Zara Siii Dair Ko Hangama-e-Mahfel Tehar Jaaye Shab-e-Maqtal Ka Sanaata Gawahi Dey Na Dey Apni
Laho Ki Mouj May Aks-e-Rukh-e-Qaatil Tehar Jaaye Tabiyat Toot Kar Chahye Talaatum 

Ashiana Hona Mager Tashna Labi Ki Zid Ser – e – Saahil Tehar Jaaye Muheet-e-Roz o Shab Say Aaj Tak Hum Per Nahi Utra Woh Ek Lamha k Apni Umr Ka Haasil Tehar Jaaye Kahin To Saans Lay Thak Kar Hajoom-e-Abla Paa’yiii Kabhi To Halqa-e-Gard-e-Safer , Manzil Tehar Jaaye Koi Hurf-e-Malamat Hoo Kar Zanjeer-e-Dua 

Chankaye Kisi Awaz Per To Be Sada Saayel Tehar Jaaye Kahaa K QAIS Tay Hum Bhi Mager Itna Ghanimat Hai K Dasht-e-Khawab May Akser Tera Mahmal Tehar Jaaye Bichar Kar Bhi Woh Chehra Aankh Say Hat’ta Nahi MOHSIN K Jaisay Jheel Main Aks-e-Meh-e-Kaamil Tehar Jaaye 

6)Acha hai ! Tum Apney Ghar Aabad raho Sukhi Raho, Dil Shad raho
Wo jo ek Bandhan bandha tha Piyar ka Tum ne Us ka kuch mat Khayal karo Aazad ho Tum Aazad Raho Hum to Duaa kartey they so kartey hi Rahaingey Jub tak bhi ab Yaad raho ” Aabad Reho” 

7)Zindagi ki tapti dhoop mai ek thanda saya paya hai mai ne Jab kholi aankh to apni maa ko muskorata howa paya hai mai ne Jab bhi maa ka naam liya, Os ka beshomaar pyar paya hai mai ne Jab koi dard mehsoos howa, jab koi mushkil aayi Apne pehlo mai apni 

maa ko paya hai mai ne Jaagti rahi who raat bhar mere liye Jaane kitni raatein, osay jagaya hai mai ne Zindagi ke har moadh(mor) par, jab howi gumrah mai Iski hidaayat par, pakarli seedhi raah mai ne Jis ki dua se har moseebat loat jaye, Aisa farishta paya hai mai 

ne Meri har fiker ko janne wali, Mere jazbaaton ko pehcanne wali, Aisi hasti payi hai mai ne Meri zindagi sirf meri maa hai, Isi ke liye to, Is zindagi ki shama jala rakkhi hai mai ne 

8)Girl : (Emotionaly) Darte hain agg say kahin jal na jayen.. Darte hain Khwab say Kahin Toot Na jayen.. Lakin Sub Say Ziada Darty hain Es baat say… Kay App Hamain Kahin Bhool Na jaye.. Boy : Yeh mat sochna ki hum bhool jayenge tumhe… Door rehkar bhi 

hamesha chahenge tumhe… Agar Dost bankar raas na aaye to….. Bhoot bankar darayenge tumhee… Khuda Karay K Tum Ko Judai Na Milay Kabhi Bhi Tanhai Na Milay Mujhay Sms Na Karo To Kuch Aisa Ho K Mosam Ho Sardi Ka Or Tum Ko Razai Na Milay Unki gali se jab mera janazza nikla Wo na nikle jinke liye mera 

janaja nikla Unka ghar aaya toh mujhe bhul kar Mere dost seeti bajane lage Rakh kar mera janaza kambakth use ============================================================

Thursday, 29 May 2014

Bas Phir Dil Mil Gye


Hi.. Frnds Mai. U. P. Ka hun bt delhe m mobile repair ka kam karta hun mene 12vi tk padhai ki h or ghar ki halat dekhte huwe mujhe y kam karna pada . Y bat kareeb ab s 2sal pehle ki h. M apne 1 2st ki sadi m up aaya or mene wahan 1 ladki dekhi jiska nam rubi h or hm dono 12vi tk sath padhe h fr m mobile line m aa gya or mujhe usse alag hona pada m rubi ko bahut chahta tha. Jb mene use dekha to apne 2st s uske bare m puccha to usne bataya k y mere mama k ladke ki sali h or ab y delhi rehti apne jija k sath or wahi rehkr padh rahi h or itne m hi uske mere 2st imran k mama ka ladka or rubi ka jija aa gya imran usse meri pehchan karai wo b delhi m rehkr import export ka kam karta h. Wo b usi mohale m jahan m rehta hun wahi rehta h yani rohni mohlle m..kher koi bat nahi mene rubi ko dekhte hi usse bat karne ki sochi bt moka nahi mila sham ko jb khane ka waqt huwa to m b khane khulane laga mehmano or jinko b invit kya tha. Jb ladies ko khana khilaya ja raha tha to meri najar rubi pr padi m to bs use dekhta hi reh gya.m jb uske pas chawal.rice. Parosne ko gya to usne mujhe pehchan lya or boki saif tum kese ho or yahan kese m to jese uski bat sunkr kho sa gya tha. m bola k jiski shadi h wo mera frnd h..khar koi bat nahi wo khana kha kr or hlki si smile de kr chali gyi. Rat k time jb sone ka time huwa to 1 choti bachi mere pas aai or boli k tumse koi milna chahta h abi chhat pr to m wahn chala gya or jb mene wahan dekha to m dekhta reh gya wahan to rubi h . M to darne laga tha pata nahi kya bat h. M uske pas gya or bola k kya bat h to wo boli k tum ab kya karte ho tumne padhai q chor d mene kaha k m delhi rohni m mobile ka kam karta hun. Wo boli k m b wahi rehti hun.itne m imran wahan aa gya or wo use dekhkr jane lagi .jate waqt wo ku6 udas lg rahi thi.mano wo ku6 kehna chahti thi. Fr hm sone chale gye bt m puri rat so nahi ska. Pata nahi wo kya kehti.subah ko barat jani thi usne pink color k dres pehni wo bahut khubsurt lag rahi thi.m to bs use h dekhta raha wo b mujhe dekh rahi thi.tabi mere wohi bachi ayi or kaha uncle apna mobil no. Dedo mene d dya..ab barat jane lagi m b gya jb hmne ladki walo k yahan khana kha lya tha.3 bje k lagbhag mis cal ai m khus ho gya k rubi ki hogi mene cal bak k pr kisi n recivd nahi ki.sham ko jb wapas aaye to rubi kahi dikhi nahi mene us bachi s pucha k rubi kahan h to usne kaha wo chat p h mene socha k aaj use jakar apne dil ki bat bol dun.jb m chat p gya to rubi udas bethi thi mano wo merb wait kr rahi ho wo mujhe dekhkr muskrai. Mene b use smile d.mene darte huwe usse kaha k mujhe tumse ku6 kehna h wo boli kaho kya bat h mene use direct i love u bol dya.wo itna sunkr mere gale s lag gai or mere honto pr 1 kis ki or u 2 bolkr niche cali gyi. Mano meri to latry gai ho m dil upar wale thnx bolkr niche agya.khana khakr sb so gye subah uthkr nasta kara or mene dekha k rubi or uske jija, jiji or wo bachi jo hmari help kr rahi thi wo uski bahen ki ladki thi wo sb ja rahe h m to jese pagal sa ho gya mene imran s pata kara k wo delhi ja rahe h.m b unke sath delhi jane laga or isi doran meri unse or b janpechan ho gyi.jb hm delhi pahunche to sam k 6 bje the or unhone muje rat ko unke pas rukne ko kaha m b ruk gya sham ko khana khane k bad rubi ko uske jija ne mere liye alag kamre m bistar lagane ko kaha m b rubi k piche chala gya or kamre m jakr use 2 3 lambi kis ki wo kehne lagi k wo mujhe colg k dino s like karti h. mene use gle s laga lya. Wo mere gal pr kis krke chali gyi. Subah ko nasta krne k bad m apne kamre ko jane laga to us waqt rubi ka muh udas lag raha tha.fir sham ko rubi ka fone aya wo fone pr ro rahi thi.fr mene use smjhaya fr hmari bate roj fone p hone lagi 1 din uske jija ko hamare bare m pata chal gya usne mujhe apne yahan bulaya. M to dr gya tha k pata nahi ab kya hoga uske jija n mujhe kaha k tum rubi ko sach m pyar karte ho ya timpas h.mene kaha k m use apni jan s b jyada chahta hun or m rubi sadi karna chahta hun.fr uske jija n mere ghar bat ki hmarf riste ki hm dono k ghar wale is bat pr raji ho gye or hmara rista ho gya..march 2014 ko hamari shadi h..dosto duwa karna sb thik rahe

****************************

                  CUTE SMS 

****************************

 1)Itna pyar hai tumse ke hum kehe nahi pate hai par kya kre tum bin rehe bhi na pate hai kese kahe dil ki baat tumse dar sa lagta hai par tumhe dekhe bina bhi rehe nahi pate hai 

2)khuabo mein tum ho yado mein tum ho kasmo mein tum ho wado mein tum ho tum sans bankar meri har nass mein smai ho kya kahe tum hi jaan bankar dil mein i ho 

3)Dua karna yaro jo mere sath hua vo kisi or ke sath na ho dard ka teer berehem kisi or dil ke paar na ho nahi she jate ye sitam ishq ke jo na marne de na jeene de ye to marte ko chain se 2 ghoot paani bhi na peene de 

4)tum esi zindgi ban kar meri duniya mein i ho ke badal sa gaya hu mai par bhar mein meri mehebooba bas tera hee chehera dil mein is trah se sma chuka hai ke dekhan chahte nahi hai hum mukh koi or dooja 

5)Tum phool ho mai bhavra ban kar tumhe chahunga tum dhoop ho mai kiran ban kar tum mein smaunga tum aakash ho mai hva ban kar tumhe chulunga tum shma ho mai parwana ban kar tumhe pa lunga 

6)Ishq Aisa Karo Ki Dharkan Mein Bas Jaye, Saans Bhi Lo To Khushboo Usi Ki Aye, Pyaar Ka Nasha Aankhon Pe Cha Jaye, Baat Kuch Bhi Na Ho Par Naam Usi Ka Aye… 

7)Parchaee Aapki Humare Dil Me Hai, Yaade Aapki Humari Aankhon Me Hai. Kaise Bhulaye Hum Aapko, Pyar Aapka Humari Saanson Me Hai… 

8)Mohabato mein jinewale khushnasib hai Mohabato mein marnewale bhi ajib hai Ajib hai humari daastan Jane-e-man Fasalo par rehate hai lekin Kitne karib hai… 

9)Khooshnaseb Hotey Hein Vo Log Jo Ish Desh Par Kurbaan Hoten Hein Jaan Dekr Bhi Vo Log Amar Ho Jaaten Hein Krten Hein Salam Un Desh Premiyon Ko Jinkey Karan Ish Tirange Ka Maan Hota Hai 

10)Kaun kehta hai dil pagal hai Pagalpan to sirf aik bahana hai Aik bar hans kar muskura kar to dekho Yeh pagal tumhara deewana hai… 

11)Na jane wo kaun itna haseen hoga.. Aapke haath me jiska naseeb hoga.. Koi aapko chahe ye koi badi baat nahi.. Jisko aap chaho wo khushnaseeb hoga.. 

12)Hum khudko bhool jaye to koi gamm nahi …… aapko agar bhool jaye woh hum nahi……. chahte hai hum dosto ko jaan se bhi jyada….. unke liye apni jaan bhi chali jaye to koi gamm nahi….. 

13)Itna khoobsurat chehara hai tumhara har dil diwana hai tumhara log kehate hai chand ka tukda ho tum lekin ham kehate hai chand tukda hai tumhara.. 

14)Saath agar doge muskrayenge zarur, Pyar agar dil se karoge to nibhayenge zarur, Raah me kitne kante q na ho , Awaz agar dil se doge to aayenge zarur… 

15)Nafrat Kabhi Na Karna Tum Hamse Ye Hum Seh Nahi Payenge Ek Baar Keh Dena Humse Zarurat Nahi Ab Tumhari Tumhari Duniya Se Haskar Chale Jayenge… 

16)Tum dil se hamein yon pukara na karo, Yon tum hamein ishara na karo, Door hain tumse ye majburi hai hamari, Tum tanhaiyon mein yun tadpaya na karo…!! 

17)Gulab ki mehak bhi fiki lagti hai, Kaun si khushbu mujme basa gayi ho tum, Zindgi hai kya teri chehat ke siva, Yeh keisa khawb aankho ko dikha gayi ho tum… 

18)Haste dilo me gham bhi hai, muskurati aankhe kabhi nam bhi hai, dua karte hai aapki hansi kabhi na ruke, kyunki apki muskurahat ke deewane hum bhi hai… 

19)kehte hai log pyar andha hotha hai kehte hai log pyar andha hotha hai pyar andha nai pyar ek barosa hotha hai… 

20)Dekhi jo surat aapki Ye dil bechara machal gaya Rakhna hifajat se apni adaa ko Adaa pe aapki ye dil ghayal ho gaya.. 

21)Mohabbat ka matlab intzaar nahi hota, Har kisi ko dekhna pyar nahi hota, Yu to milta hai roz mohabbat-e-paigam, Pyar hai zindgi jo har baar nahi hota !!! 

22)k pyari si kali thi jo phool ban gayi Ek nanhi si muskan thi jo hasi ban gayi Ye choti choti si mulakat ab toh pyar ban gayi Aur aapka har pal saath toh jaise bahar ban gayi.. 

23)Nazrein mili toh laga jaise sapna Pass dikhi toh laga koi apna Dil ko aapse bas yehi hai kehna Ki aapka pyar toh hai dil ka gehna… 

24)Dil Ko Hum Se Churaya AapNe, Door Hote HuA Apna Banaya AapNe, Kabhi Bhool Nahi Payenge Aap Ko, Kyu Ki Yaad Rakhana Sikhaya AapNe…. 

25)Naraaz Naa Ho Humse Hum Na Reh Payenge.., Itna Bada Sadma Na Seh Payenge.., Deti Hai Gum Zindagi Pal Pal humein .., Tune Diya To Jeene Se Pehle Hi Mar Jayenge…! 

26)Hasna jamara kisi ko gawara nahi hota, Har musafir zindagi ka sahara nahi hota, Milte hain bahot insaan is tanha is zindagi mein, Par har insaan tumhare jitna pyaara thodi na hota hai… 

27)Tanhaiyon mein muskurana ishq hai, Ek baat ko sab se chhupana ishq hai, Yun to neend nahi aati hamein raat bhar, Magar sote sote jagna or jagte jagte sona hi ishq hai… 28)Zindagi ek chahat ka silsila hai, Koi mil gaya to koi bichad gaya, Jise har pal maanga maine duaon mein, Khuda se mujhe wo bina maange hi mil gaya… 

29)Iss dil me aa saka na koi, Iss dil ko chura saka na ab tak koi. Kasur isme kisi ka nahi. Apki tarah is dil me jagah bana saka na ab tak koi… 

30)Kaash ham SMS hote, Ek click mein tumhare paas hote, Bhale tum hame delete kar dete, Par kuch pal ke liye ham tumhara ehsas to hote…! 

31)Yeh kya naam du iss diwangi ko, Dil ki bechainia tadapane lagi hai. Bata kya kahu iss rawanagi se, Jo pal pal tujhe bulane lagi hai.... 

32)Ek din hamare annsoon humse pooch baithe, humey roz -roz kyon bulate ho, Humne kaha hum yaad to unhe karte hain tum kyon chale aate ho. ... 

33)Yaad Sataaye Kisi Kit Oh Koi Kya Kare Dil Milne Ko Chahe Kisi Se Toh Koi Kya Kare Sapno Mein Hoti Hai Mulaqaat, Log Kehte Hain Par Pyar Mein Neend Hi Na Aaye Toh Koi Kya Kare 

34)Jaisi Hai Teri Tamanna Waise Pyaar Karenge; Har Dhadkan Par Apni Wafa Ka Ikraar Karenge; Jahan Bhi Jaoge Har Kadam Humme Hi Paaoge; Ishq Ke Har Mod Par Tera Intezaar Karenge! 

35)Tumhari is ada ka kya jawab du, Apne dost ko kya uphar du, Koi acha sa phool hota to mali se mangwate, Jo khud gulab hai usko kya gulab du… 

36)Ishq Ne hame Benam kar Diya Har Khushi se Anjan Kar diya.... 

37)Mohabbat hum ne ki jo ek khata ho gayi... Ki wafa or zindagi saza ho gayi... Wafa karte rahe hum ibadaton ki tarhan.... Phir ibadat khud ek gunah ho gayi.... Kitna suhana tha safar jab sath thay hum.... Phir kia howa kyun manzil juda ho gayi... Koi chahat koi hasrat koi umeed nahi rahi.... wo gaya to laga dunya fana hogai.... 

38)Toot Sa Gaya Hai Meri Chahtoon Ka Wajood, Ab Koi Acha Bhi Lagay Toh Hum Izhar Nahi Karte. 

39)Har Adawat Pe Muhabbat Ko Saja Kar Milna. Rasm-e-Duniya Hai Haqiqat Ko Chupa Kar Milna. Jiska Kirdar Sitaron Ki Tarah Roshan Ho. Kitna Dushwar Hai Us Shakhs Ko Jakar Milna. Tum Muhabbat Ko Bhi Fareb Samajhte Ho. Meri To Aadat Hai Nigahon Ko Jhuja Kar Milna. . 

40)Bahut maasoom hasrat hai batao kya kiya jaye, mujhe tum se mohobbat hai batao kya kiya jaye, jo suraj doobta hai to dil bhi apna doob jata hain, ajeeb si apni halat hai batao kya kiya jaye, tum se milne ki chahat meri kab hain ye kaho, dil-e-naadan ki yeh zid hai batao kya kiya jaye...!!! 

41)Dil bhar jata hain logo ka mujhse sirf chand hi Lamho main...!!! Pata nahi dunia Bewafa hain yah mujhmein koi kami hain...!!! 

42)Bahut himmat di hai uski judai ne mujhe... Ab na kisi ko khone ki Fiker hai or na hi kisi ko pane ki chahat... 

43)Mainu tere jan da ina duk na hoda .... Je tu maine das dee... di ek gal hun te apne aap teri raaha to muk jaande veriye sanu das ta de gal ki hai towade dil vicho.... Kyu sade naal muk mod bethaya tu... 

44)Aye Mohobbat Tu Meri Mohobbat Ka Khyal Rakhna,, Main Rahu Na Rahu Tu Use Sambhal Rakhna, Bahut Nadan Hai Wo Meri Jaan -Ae - Wafa, Tu Uski Hasi Ko Hamesa Bar-karar Rakhna, Naa Gire Aansu Ki Ek Bund Bhi Uski Aankho Se, Tu Motiyo Ki Tarah Uske Aansu Ko Sambhal Rakhna, Jab Bhi Wo Roye Meri Yaad Me To Use Itna Kehna, Ki Main Laut Aaunga Bas Mujpe Thora Aitbaar Rakhna, Aur Jab Tak Main Laut Naa Aau Tab Tak Aye Mahobbat, Tu Meri Mahobbat Ka Khyal Rakhna. 

45)shq Ka Dard Chahat Se zyada Aur Koi Nahi Jaanta, Uski Har Khamoshi Ka Raaz IbadatSe zyada Aur Koi Nahi Jaanta, Har Sajde Me Maanga Hai Jise, Yeh Baat Uss Mohobbat Se zyada Aur Koi Nahi Jaanta.. 

46)Khane ko hum bhut khush... Hai... Lekin jo bit rhi hum pe who janta hai.. Tera khuda.... Kesa rha waqt mera ye khyal bhi tum ne na kiya.. 

47)Mai ro kar ja raha hu tere dar se... Magar khush mere baad tu bhi na rahegi... Jaise sahe gum judai ke maine... Waise hi tadap kar tu har gum sahegi... Mujhme dam tha maine mout apnayi... Tu kamzor dil hai mar bhi na sakegi... Bade zulm mujhpe kiye mohabbat ka naam dekar... Ab un zulmo ko tu khud pe mahsus karegi... Jab milega na mujhsa koi deewana pagal... Tu zinda bhi rahegi aur pal pal bhi maregi... Mai laut na paunga us rab ki nagri se... Aurtu mujhe pane ki ro ro ke duaye karegi... 

48)Wo bhi shayed ro pary gi Veraan kaghaaz dekh kar.... Main ny akhri khaat mein likha tha TU NAHI TO KUCH BHI NAHI.... 

49)Zindagi Mein Har Chiz Pahli Baar Hoti Hai Kahin Kisi Se Pyaar To Kahin Takrara Hoti Hai..... Jo Kya Hua Ke Hum Ajnabi Hai Aapke Liye Magar Dosti Ajnabiyon Se Hi Pahli Baar Hoti Hai, 

50)Wada hain hamari dosti khas rahegi, Yado ki jhalak dil k pas rahegi, Nahi bhulungi aapko or aapki dosti ko jabtk Aapke naam ki spelling yaad rahegi.. 

51)Aaj dosti par ek kitaab likhenge Doston k sath gujri har baat likhenge jab batana ho dost kaise hota hain tumhe soch kar har baat likhenge 

52)Pathhar se dosti, Jaan ko khatra. Pathan se dosti, Demag ko khatra. Daru se dosti, Liver ko khatra. Hum se dosti, raat mein SMS ka khatra.Pathhar se dosti, Jaan ko khatra. Pathan se dosti, Demag ko khatra. Daru se dosti, Liver ko khatra. Hum se dosti, raat mein SMS ka khatra. 

53)Dosti karna hamain bhi sikhado zara, Us dil k konay mein hum ko bhi bithado zara, Hum tumharay dil mein hain k nahi, Zuban say na sahi sms se to batado zara. 

54)If I could pull down the rainbow, I would write your name with it and put it back in the sky to let everybody know how colorful my life is with a friend like you. 

55)Search for truth you will find beauty Search for beauty you will find Love Search for love you will find friendship Search for friendship you will find ME 1)Ye Dekha Hai Humne Khud Ko Aajmakar Dhoka Dete Hai Log Karib Aa Kar Kehti Hai Duniya Par Dil Nahi Manta Ke Chod Jaoge Tum Bhi Ik Din Aapna Banakar… 


2)Zuban khamosh ankhon me nami hogi ye bus ak dastan e zindagi hogi bharne ko to har zakham bhar jayenge kese bharegi wo jagah jahan teri kami hogi… 


3)Kabhi Jo Toot Ke Barsa December, Laga Apna, Bohat Apna December, Guzar Jata Hai Sara Saal Yun To, Nahin Kat’ta Magar Tanha December, Bhala Barish Say Kia Sairaab Hoga, Tumharay Wasl Ka Piyasa December, Woh Kab Bichra? Nahi Ab Yaad Lekin, Bus Itna Yaad Hai Ke Tha December, Jama Poonji Yehi Hai Umar Bhar Ki.. Meri Tanhai Aur Mera December… 


4)Jab Chote They Hum Zoor Se Rote They Jo Pashand Hota Use Pane Ke Liye… Aaj Bade Ho Gaye To Chupke Se Rote Hain Jo Pashnd Hai Use Bhulane Ke Liye… 


5)Jinki yaad mei hum dewane ho gaye woh humhi se begane ho gaye shayad unhe talash hai naye dosto ki kyoki unki nazar mei ab hum purane hogaye… 


6)Ishq sabhi ko jena sikha deta hai… wafa ke naam par marna sikha deta hai… ishq nahi kiya to karke dekho… zalim har dard sehna sikha deta hai… 


7)Koi Mila Hi Nahi Jis Ko Wafa Dete...!! Har Ik Ne Dokha Diya Kis Kis Ko Saza Dete...!!


8)Ek lamha men ek manzar guzar jata hai. Jab koi apna begana nazar aata hai. Yu to awaz aati hai har shishe ke tutne ki. Par Kabhi Kabhi bina awaz ke bhi sab kuch toot jata hai... 


9)Bdi hseen thi zindgi jab na kisi se muhabbt na kisi se nafrat thi zindgi me ek mod aisa aaya muhabbat ek se hui or nafrat sari dunia se ho gai. 


10)Bikhre Hain Ashq Koi Saaz Nahi Deta, Khamosh Hain Sub Koi Awaaz Nahi Deta, Kal Ke Vaade To Sub Karte Hain, Magar Q Saath Mera Koi Aaj Nahi Deta.. 


11)zakham ki baat nahi hai jaane dard kyon hota hai dhokhe ki baat nahi hai jaane ehaas kyon hota hai jante huye ki bewafi hai na jane phir b pyar kyon hota hai 


12)Rishte tut kar choor choor ho gaye, dhire dhire wo hmse door ho gaye, hmari khamoshi hmare liye gunah bn gyi or wo gunah kr k beksur h gaye


13)Humne bhi kabhi pyar kiya tha, thoda nai besumar kiya tha, dil tut kar reh gaya, jab usne kaha,aree Maine to Majak kiya tha 


14)Shikwa Uski yado se Kuch is Traha Kiya Hamne Hasti hui Shama Ko rula diya humne Ek Lamha Diya Tha usne Jine k liye Or Usi me Zindagi Ko Bita diya 


15)Teri yaad ne hame jeene na diya, Chain se humko ab marne na diya, Hum peete hai teri yaad me zalim, Par iss duniya ne hame peene na diya, 


16)Jub Kuch Sapne Adhure Reh Jate H, Tab Dil K Drd Aansu Ban K Beh Jate H, Jo Kehte H K Hum Sirf Ap K H, Pata Nahi Wo Kaise Alvida Keh Jate H. 


17)Dil mein kitna hai dard bta nhi skte... jakham gehre hain magar dikha nhi skte... hum kyn kahein unhein bewafa... apni kismat mein zbrdsti ton unhein likha nhi skte.... 


18)~  Bina Libaas Aaye Thay Hum Sab Is Jahan Mein Bas Ek Kafan Ki Khatir Itna Safar Kerna Pada ... 


19)Kalam se dil ki awaaz likhta hu, Gum aur judai ke andaz-e-bayan likhta hu, Rukte nahin aankhon se aansu, Jab bhi uski yaad me alfaz likta hu........


20)Har zakhm kisi thokar ki meharbani hai... meri jindgi bus ak kahani hai... mita dete sanam k dard ko sine se... par ye dard hi uski akhri nishani hai.


21)Badi Udas Hai Zindgi Tere Bin Nahi H Kuch Mere Paas Tere Bin Andhera Ho Ya Ho Ujala.. Aata Nahi Kuch B Raas Tere Bin 


22)Kitab-E-Ishq Padh Rhe The. Mera B Nam Usme Juda Mila. Maine apne Nam Ka Panna Khola. Kismat Dekho Wahi Panna FATA Hua mila 


23)Naseeb mera Q mujse khafa ho jata h, Apna jisko B mano bewafa ho jata h, Q na ho shikayat meri nazro ko raat se, Sapna pura hota nhi or sawera ho jata h.. 


24)kaha koi aisa mila jis par dil luta dete .... har ek ne dhoka diya kis-kis ko bhula dete,, hum apna gum dil me dabaye phirte hai,,, karte hai baya to mehfil ko rula dete hai... 



25)Toot Jate hain Bikhar Jate hain Kaanch Ke Ghar Hain Muqaddar Apne Ajnabi To Sada Pyar Se Milte Hain Bhool Jate Hain To Aksar Apne…
Share And Comment on this

Monday, 19 May 2014

Waiting Is Not The End


Hi ,Am Moni. I think meri story gals and boys dono ko parni chahiye but ye story bahut long hogi toh patience chhaiye story parne ke liye bec main apni 8 years hi story itni short nahi likh sakhti. Meri love story aise toh 9th class se start hui in 2005 but uska naam maine 8th class me hi sunna tha main 8B me thi woh 8A me tha first baar usne naam sunna ,itna sweet naam sunn ke hi bahut acha laga main usko KJ bulaungi yaha.Uss waqt pata nahi tha use mil ke usse itna pyar hojayega..Then, main 9th class me aayi 9th A ab hum sath the main toh usko janti bhi nahi thi….woh mujhse ek row chor ke baithata tha and abhut popular tha class me as a gud boy .Main bhi uski respect karti thi bec he was very intelligent and decent guy, bahut shy,thoda guase wala ,gals se bikul baat na karne wala bas meri choice ka jasi main thi bikul shy sidhi and simple. Us time mera crush koi aur the class ka topper anand he was gud looking ,handsome and very popular among gals ,woh sab gals ka dream boy tha,toh main bhi thodi bahut line mar leti thi but kabhi baat nahi ki bas dur se usko notice karna hi mera kam tha .But woh toh kisi aur gal ko ike karta tha I think .Phir mid of the year me maine kj ko dekha infact maine dekha ke woh mujhe baar baaar dekhta rehta hain ….maine bas ussi pal se usko notice karna start kiya. He was not so good looking ,thin tall,fair ,specs lagata tha .Pata nahi kab usko notice karne lagi .Jab bhi hum gals truth and dare khelte the class me sab bolte the saurav and kj hi is class ke sabse ache larke hain.Uska goodness hi mujhe impress kar gaya nahi toh kaha main uske piche ja sakhti thi.I was very beautiful and popular kafi larke line marte the mujhe us time lekin main itna dhyan nahi deti thi bec itni smart nahi thi.Kafi shy type thodi stupid si larki thi.And meriek frd thi nickname dipti jiske sath main baitha karti thi hum bahut famous the bec hasna humara kam tha hum hamesha hi haste rehte the class me and bahut masti karte the aaj tak in 2014 frd hain best frd. Bas phir kya tha ankhoo ankhoo me kab pyar hogaya pata bhi nahi chala us time pata bhi nahi tha pyar kya hota hain.Bas mujhe woh bahut acha lagta tha.Issi tarah usko dekhti rehti thi har time woh monitor tha attendance register sign karta tha tab usko ache se dekh pati thi bec aise woh bhi mere hi tarah mujhe dekhta rehta tha. Main boys me kisi se baat nahi karti thi ek larke ko chor ke usska naam ishu tha woh uska acha frd tha and mera bhai uska bhai jasa manti thi. ND usne usse frdship kar li bec main bas usse hi baat karti thi .Bas aise hi humara pyar chalta gaya hum ek dusre ko notice karte the jab woh copy submit karta tab main ja ke submit karti uska wait karti thi kab woh uthe kab main jaun… Ab 9th class ka result aaya mera marks bahut kam the I was very sad kafi main B section me na chali jaun agar gayi toh Kj se dur hojaungi mujhe B sec me jane ka dukh nahi tha. But god me mera sath diya I went to 10th A with him. Phir mujhe right corner me gals row me seat nahi mili .Toh maine uske side row me seat le li just uske bench ke side bench me ..Mujhe abhi bhi yaad hain woh feeling uske itna close hone hi ,Bas ab din raat usko notice kana usko dekhna uske sath ko feel karna hi mera kaam tha..ab bas poore class me mujhe ek woh nazar aata tha.Main parai pe bhi dhyan dene lage bec uski samne acha banana tha apni image banana thi.Us time pta chala woh doctor banna chhata hain jab ki mujhe maths lena that oh maine socha nahi usko pane keliye mujhe doctor hi banna hain toh maine decide kiya main bhi 11th me bio lungi jisse aage jake hum alag na ho.. Hum ek dusre ko dekhte rehte the woh excuse bana ke mere piche wale bench pe aata tha bag rakhne and mujhe notice karta tha us feeling se bhar ke koi feeling nahi thi. Ab preboard ke exams aagaye the uskebirthday ke din main sab ko chocolate dete thi meri bestfrd and do aur frds ko pata tha uske bare me that I use to like him.But usse bolne ki himaat nahi thin a socha tha kabhi usko bolungi. Ek din mandir gayi waha god se pray ki mujeh kj mil jaye bas god me sunn li preboard ke time hi ishu me mujhse kaha kj tujhse kuch baat karna chahata hain main daar gayi… USNE mera number i-card se le liya tha next day uska call aagaya 23 dec 2005 morning me 10 am ko. Usne mujhe propose kiya and maine kaha kal batungi….and phone kaat diya .. Uske baad main itni khush thi shayad woh meri life ka sabse acha din ho. Next day exam tha daari thi ke kahi woh mujhse baat na kar le woh bhi daara hua tha kafi main usse mar na khilwa dun.. Mujhe ishu ne bataya ke woh jane wala hain after 10th parne ke liye…toh usko batane se zyada uske jane ka gaam tha..usko batana chhati thi bahut try kiya par nahi bata payi woh chala gaya….Usse laga main usko nahi like kartii… Phir uska fdr ishu 11th me tha uskne maths liya tah maine bio ab uski yaado me meri life kaat rahi thi uske bare me bas ishu hi kabhi kabhi batata tha ..Woh toh mujhe bhul hi gaya thaw aha jake ishu ne hi hume phir se ek kiya ishu uske baar me mujhe batata toh main thora shy behave kkarti thi ishu samjh gaya tha ke main usko pyar karti hun…ab main 12th me aagayi woh giridih aaya hua tha ishu ne usse jhut bola ke mere birthday pe usse maine stoppage pe bulaya tha school jate time uska stopaage aata tha uska ghar uske paas hi tha main hamesha waha dekhti thi bus se jate time it was a temple for me… Phir kya tha woh aagaya usne yellow tshirt pehni thi height bha r gayi thi uski and aur thin hogaya tha.. But still usko dekh ke laga ke bus se jump kar jaun ,,,but bus chal di..Phir usne mujhse phone pe baat ki first time maine usse kaha phone pe baat nahi kar payenge toh hum rediffbol pe baate karne lage .. Woh aise hi 2 3 baar aaya stoppage pe…PHIR mere board ke exams khatan hogaye woh time kab paas hua pata nahi chala exams ke pehle hi mere papa ko heartattck hogaya tha ussi time humne baat karna start kiya tha just kuch dino baad usse misunderstndnd hogayi ke mere kisi aur ke sath affair hain us time main bahut upset thi papa ka operation horaha tha usne mujhe bahut daaata bina sach jane maine phir usse baat karna chor diya ….BAAD m usse pata chala ke woh sab jhut tha tab usne mujhe sry kaha aur main usse maaf bhi kar diya and kaha ab hum frds rahenge baat nahi karnege bec mian apne papa ko koi tension nahi dena chahti thi but usse ol chat hoti rehti thi 12th ke baad woh giridh me par raha tha PMT keliye hum baat karte rehte the bas usko yahi bolti thike we r frds maine usse abhi tak I loveu nahi bola tha but phir ek din uski misunderstanding dur karne keliye bol diya and jo sach the .He was veryhappy at that time….Usne mujeh pani poori family pic bheji ….usme woh utna acha nahi lag raha tha uske face pe bahut pimples the but woh pehli pic maine uski dekhi bas mujhe usse aur pyar hogaya mujhe uske pimples se bhi koi problem nahi thi bec I loved him a lot…. Phir ussi saal uska south india ke kisi college me hogaya pmt se and main ghar me reh gayi mujhe kahi janne nahi mila parne and main depreesion me chali gayi ke ab woh mujhe bhul jayega main kuch nahi baan paungi main uske layak nahi…bas ye soch soch ke maine apne 2 saal nikal diye usse 6 month baad baat hui bec uski ragging chal rahi thi usse main har din rediff pe mes karti thi …. Ek din uska bhi reply aagaya main bahut khsuh thi but janti thi hum mil nahi sakhte toh hamesha usko mana karti thi ke tum mujeh frd hi rakho waha gf bana lo waha 5 yr rehna hain woh kehta nahi main tumhi se pyar karta hunt oh main kya karti… Bas aise hi main yaha BCA karne lagi usse phone pe mes karti thi and net pe baate phir bhi main hamesha upset thi bec mujhe lagta tha woh mujhe chor dega maine usko bahut samjahya leave me aage bharo gf bana lo but usne meri baat nahi mani mujhe laga woh is world ka sabse acha larka hain and tha bhi … But ye sab zyada din kaha chalne wala tha dheere dheere humar relation kharab hota gaya hamesha larai hoti thi…jab woh giridih aata tab hi suko dekh pati thi 1 saal me do baar bas usko dkeh hi sakhti thi …woh isme khsuh tha but mujeh pata tha zyada saal isme khsuh nahi reh payega… Uski parai ne usse complete change kar diya waha jake woh change hojata tah yaha kuch din aake achese baat karta tha dur aur paass jane ka silsila chalta raha …Ab woh kafis mart hogaaya tha acha dikhane laga that oh usko proud bhi aagaya tha main hamesha apni buriye karti thi toh usko ab khud pe abhut proud aagaya….Mujhese ab woh pareshan hone laga hum frds bahut ache the Sab kharab hogaya ab shayad woh waha ki gals pe dhayn dene laga thi bahut si gals and main usse pyar karti rahi usspe bahut trus jo karti thi … Usne huamre bare me apne ghar me kisi ko bhi nahi bataya tha maine bas apni didi ko bataya tha aur bhai ko meri id se pata chal gaya tha… Bhai me bahut mana kiya kaha ki woh tumse pyar nahi karta tum hi pagal ho usske piche uski sab baat manti ho koi galti na ho ke bhi apni galti manti ho usko god samjhti ho…main apni bhai ki nazrio me gir gayi…but maine use nahi chora…jab woh fail hua tab au guasa karne laga mujhse puchta u want to be with me or not agar rehna hain toh jasa main hun jo main kaho wahi karna hoga….woh mujeh fb chalne nahi deta tha khud fb me apni photos lagata gals se baate karta gals ke sath photo lagata meri id me toh bas 20 ya 30 fdrs the uski id me 230 300 but jasi hi main kisi boy ko frd banati tab usko problem hojati mujeh gaaliya deta raha … Meri id se sab ko nikal deta and main uski id me kuch bhi nahi dekhti thi bec mujhe lagta tha he loves me a lottttttt…Aise hi hote hote woh ek animal baann gaya ab woh pagal hogaya tha main din raat usko manao rehti usko parai ki tension thi ghar me tension akele hone ki tension frds se larai sab baate mujhe batata tha sab ka guasa mujhpe utarta tha ….main sunti rahi uski liye god se hamesha khsuhi mangti thi…Jitni galti uski thi usse zyada meri bhi thi main sab sunti rahi..Uski family se related agar kuch galatnikal jata toh woh mujhe bahut gaali deta tha and meri family ke bare me kuch bhi bolta rehta tha.. Ab lat year me woh aagaya 2013 me woh fail hogaya 4th year me uski mummy bahut naraz thi usse unhe pata chal gaya tha ke uski koi gf hain pehle hi lekin unhone usse kabhi bola nahi bas fail hone ke baad khub guasa hui aur kaha ke woh mujhse baat na kare…..yeh sab ussi ne mujeh bataya pata nahi ye sach hain ya jhut but main sach manti hun…maine apni 8 yr ki relationship ke baad bhi usse kaha ok agar teri mom mana kar rahi hain then be happy and mujhe bhul jao main usse baat karna band kar diya woh sach me 3 din ak mujhe puchne bhi nahi aaya ke tum kaha ho and kasi ho… Phir maine usse call karke bahut guasa kiya usko pehli baar bahut sunaaya jase kabhi nahi sunaya ho..bec mera dil tut gaya tha jis lark eke sath 8 yr se thi jo mera sab kuch tha usko ek din me chor diya usi khsuhi ke liye par usse meri yaad nahi aayi… Tab woh sry bolna laga phir main uski bato me aagayi usse as a frd baat karne lagi .Tab bhi uski mummy ko bardash nahi hua usko bolti thi frd bhi mat rahi tum maine kisi bhi mom ko aise nahi dekha … Hosakhta hain sab jhut ho uski mom ko pata hi na ho woh khud dur jana chhata ho…But maine usse kabhi roka hi nahi kaha u r free tumhe jaha jana hain jao main tume hamesha pyar karungi… Phir kya maine decide kiya usse baat karke bhi hamri larai hi hoti thi toh maine baat karne chor diya..phir main hare k din main mar rahi thi har pal uski yaad ati thi par khud ko rokti thi.. 3 month baad mujhse bardash nahi hua maine usse call kar diya uski fb check ki tab pata chala woh bahut saalo se hi gals ko search marta thaw aha south me uske college ki aur bhi gals ko har din search marta tha aise gals ko jinka koi character nahi hain…Bas jab uski search history dekhi toh laga ke isse acha main mar jati….Jab maien usse gf banana se mana nahi kiya toh itne saal meer sath kyun raha banal eta gf main chor deti usko aaram se…but usme meri feelings ke sath khela and koi emotionally mujhe tor diya haan humare bich wasa kuch nahi hua tha physically…but main andar me tut chuki thi…. Tab bhi main usse pehli baar gaali di bahut gaali di uske saare gift tor diye uski photo jalana chaha but nahi kar payi ab tak rakhi hain woh photo…Usne kaha uska fdr search marta hain gals ko uski id se main kitni stupid thi maine believe kar liya baad me pata chala wahi karta tha …phir kyat ha ussko 2 3 din sunnaya phir woh kaha suunne wala tha usne kaha maine kiya kya hain galat tumhare sath…?????/ Woh nahi chhata tha main usse baat karu… usko daatu tab maine baat karna chor diya and 3 month baad uska birthday tha main rokh nahi payi usko birthday k eek din baad ems kiya uska cell off tha ….. Main pagal hogayi ke aise hi main usse call anhi karti toh cell off kyun kiya….woh bahut baar sry bol chukka tha but uska sry mera tuta dil jor nahi sakhta tha…aagar woh khud characterless the toh usne mujhe kyun roka har baat me aaj mujhe itna acha bana ke chor diya jab main kisi larke ko aankh utha ke dekh nahi sakhti…….. Ab aise hi 2 3 month me woh mes karta hi hello ,main reply nahi karti…..phir new year aagaya main na chah kar bhi usko 12 baje call kiya, usne 1 baje call kia usne daaru pi hui thi jab tak main sath thi tab tak woh daaru and smoke nahi karta tha, jasi hi free hua sab start hogaya woh chhata tha apne frds ke jase banna ,ho sakhta hain pehli hi peeta ho mujhe jhut bolta ho aise hi bahut jhut bole the usne … Usne daru pii ke mujhe I love u bola kehne laga bas mujhse hi pyar karta hain and maine uski voice record kar li aajtak sunti hun uski voice…but woh aise tha ke daru pee ke bhin jhut bol sakhta tha par sach ho ya jhut I love u bahut tha mere liye……… Phir is year bhi abhut baar 1 month me ek baar woh puchta hain kasi ho?? …Bolta hain us baat ko ek saal hogaya sab bhul jao ….Atleast bata diya karo kasi ho… Main usko kehti hun mujhe har din marne ki saza dege chor gaye dhoka deke and ab puchte ho formality keliye kasi ho?? Sach kaho toh mera kj kab ka maar chukka hain main itne saal ek animal ke sath thi apna pyar samjh ke , aaj bhi woh us jane ke sapne dekhta hain usse apne mumyy papa ka sapna poora karna hain ….Kash main bhi itni selfish hopaati kash main bhi apni parai pe dhayn de ke kuch baan pati….but maine apne golden years us ek larke ke piche laga diye……Haan meri galti h ke maine usse pyar kiya shayad pyar bas hum gals hi kar sakhti h ,Boys ko toh bas need hoti hain gals ki….Jo kisi bhi gals ke sath poori ho skahti hain….. But mere liye woh ek tha but woh hamesha meri yado me rahega ….I m alive ke kab usse ehsas ho ke usne kya kiya mere sath …Kase usne meri life barbaad ki…..Kase woh aage baar gaya itna easily….Apne sapne poore karne aur main yaha hi reh gayi …Bas ab wait karti hunk ash usko meri feeling aur pain feel hojaye mera pyar feel hojaye tab hi ye pyar successful hoga …. Waiting for that time till my death….PATA nahi woh time aayega bhi ya nahi but pray karti hun aaye ab usko paana nahi chahti itna chhati hun usko mera pyar ka ehsas hojaye bas yahi……. ====================================================== 1)Taaron mein akela chaad jagmagata hai….. mushquilo mein akela insaan dagmagata hai…. kaate se ghabrana mat mere dost….. kyoki kaaton mein hi akela gulab muskurata hai


2)Jaha yad na aye wo tanhai kis kam ki, Bigde rishte na bane to khudai kis kam ki, Beshak apni manzil tk jana h, Par jaha se apne na dikhe wo uchai kis kaam ki 

3)Tu jaane na ki kaun hai tu, phoolo ke Gulistan ka sartaj hai tu, honge gulshan me gul hazaar, in gulo ka gulaab hai tu, 

4)Tu na jane ki kaun hai tu, angeet jaisi awaz ka sur-taal hai tu, Hoti hai jab amaawas ki raat to, Ugte huye suraj ka ahsaas hai tu, 





 5)Tu na jane kaun hai tu udasi bhare chero ki mushkan hai tu hote hai jb gam k badal asman me th baadlo k beech se nikalta hua chand hai tu….. Tu Jaane na ki kaun hai tu, Oss ki boondo jaisi taajgi ka ehsaas hai tu, aati hai jab mere hoto pe udasi ki aahat, hasta hu fir bhi,us hasi ka raaz hai tu, Tu jaane na ki kaun hai tu, Dhadkate dilo ki baichani ka naam he tu, Tanhai me jab band hoti hai palke meri, bahte huye ashko ka sailaab hai tu, Tu na jaane ki kaun hai tu mahakati hui garm saanso ka guman hai tu, Tadpta raha pane ki chahat me jisko umar bhar, Wo reshmi khwaabo ka gunahgaar hai tu, Tu na jaane kaun hai tu, Dil ko jo sakoon he,wo awaj hai tu, yu to suni hai sangeet bahut maine, sargam se bhi khanakati,koyal ki awaz hai tu, Tu Jane na ki kaun hai tu, Me na jaanu ki kaun hai tu, Me tujhme,tu Mujhme samaay is tarah, k me jism,tu jaan,par itna b na jane tu, Tu na jaane kaun hai tu, chandni raat ke jazbaad hai tu, Hai dhero rang is jahana me magar, Hatho me lagi Mehndi ka rang hai tu Tu jane na kaun hai tu, khwabo me jo aaye,wo tajmahal hai tu, Likhe to rait pe lakho haseen naam maine, mera dil jo dhadkaye,wahi naam hai tu, Tu na jaane kaun hai tu, savere ki pahli kiran ka naam hai tu, chah-chahati hai jab chidiya ujale me, us madhur awaz ka ahsaas hai tu, 

6)Yu To Chand bhi Bhatakta hai Rat Bhar Me jo Bhatak gaya to Bat kya Sari Duniya Roti hai Chup kar Me jo thoda Ro liya to Bat Kya Har Kisi Ko Talab hai Pyar Ki Maine thoda Soch liya to Bat Kya Roshni ki Chah to sab ko hai Maine thoda Andhera mang liya to Bat kya Zindagi k is Haseen Khwab me Maine Use mang liya to Bat Kya Har kisi ne Mehfil ko Chaha Yaha Maine Tanhai ko Chaha to Bat kya Yu to Chand bhi Bhatakta hai Rat bhar Me jo Bhatak gaya to Bat kya 

7)Khusbo’n Ki Tarha Meri Har Saans Mein Pyar Apna Basane Ka Waada Karo Rang Jitne Tumhari Mohabbat Ke Hai Mere Dil Mein Sajane Ka Waada Karo Hai Tumhari Wafaon Pe Mujhko Yaqeen Phir Bhi Dil Chata Hai Mere Dil Nasheen Yunhi Meri Tasalli Ki Khatir Zara Mujhko Apna Banane Ka Waada Karo Jab Mohabbat Ka Iqrar Karte Ho Tum Dharkano Mein Naya Rang Bharte Ho Tum Barha Kar Chuke Ho Magar Aaj Phir Mujhko Apna Banane Ka Waada Karo Sirf Lafzon Se Iqraar Hota Nahin Ik Janib Se Hi Pyar Hota Hai Mai Tumhe Yaad Rakhne Ki Khaun Kasam Tum Mujhko Na Bhulne Ka Waada Karo… 

8)Unko karib lane k chaah main, Sabse dur hote gaye, Wo karib na aaye, Sab dur chale gaye. Paas jaane k chaah main, unke Sabse dur ho gaye, Sabse anzaan bante gaye, Wo hume anzaan kahe gaye. Har khusi unki dekhne k liye, Har waqt dur rahe unke nazroon se hum. Jaan na paa-e wo hume, Bhul gayi hume, do pal kya jo dur ho gaye hum. Kitni kosisho k baad manaya, Milne ko khudse, Uss Milan main bhi bechadna tha, Unko mujse. Hum tho bas unhe kuch kehana chahate, Per wo humse kuch sunna na chahate, Khwaab main tho der raat baate kar leta, Saamne unke main kuch bool na pata. Kaise karu main bayaan labo se, Karta tha main pyaar dil se, Kash samaj jaati pyaar ko mere, Na hona padta mujhe dur apno se. 

9)Jo bani ho Mere lye Jis ke lye mai Jee raha hoon Jo kahe Hum saath hain Tere Jise dekhne k liye Tarap raha hoon Ek aisa hi Dildaar chahiye Bus Mujhe Mera Pyar Chahiye Aane se jis ke Phool bhi Sharma jaye Chalne se jis ke Hawa bhi Tham jaye Ho har Waqt rahe saath mai Mere Chahe saari Duniya Mujh se Rooth jaye Aisa hi kisi ka Aitbaar chahiye Bus Mujhe Mera Pyar Chahiye Jis ki ek Hansi k liye Mar jane ko Dil kare Jo kehde ek baar to Phir Jeene ko Dil kare Aisa hi Ek Humsafar chahiye Bus Mujhe Mera Pyar Chahiye Ek baar mili thi Mujhe woh Par pata nahi kaha kho gayi Ab agar mil jaye toh use kahi jane na doon Wohi khoya Yaar chahiye Bus Mujhe Mera Pyar Chahiye 

10)aaj ye dil keheta hai, tu ab laut chal guzarti nahin hai, meri koi bhi pal mujhko yahaan se le chal aaj ye dil keheta hai, tu ab laut chal woh manzil yahaan nahin milegi jise tujhe talash hai woh manzar yahaan nahin dikhega jo tere dil ke aas paas hai milti nahin hai mujhe yahaan koi bhi hal mujhko yahaan se le chal aaj ye dil keheta hai, tu ab laut chal waise log yahaan nahin hai jinko dhund raha hai tu yahaan log waise nahin hai jinse jud raha hai tu na banegi yahaan mere sapno ka mahal mujhko yahaan se le chal aaj ye dil keheta hai, tu ab laut chal 

11)Pyar kiya to unki mohabbat nazar aayi. Dard hua to palke unki bhar aayi. Do dilon ki dharkan me ek baat nazar aayi. Dil to unka dharka par awaz is dil se aayi 

12)Badi gahrai se chaha hai tujhe, Badi duao se paya hai tujhe, Tujhe bhulane ki sochu bhi to kaise, Kismat ki lakiro se churaya hai tujhe 

13)Banane Wale Ne Bhi Tujhe, Kisi Karan Se Banaya Hoga, Choda Hoga Jab Zameen Par Tujhe, Uske Seene Mein Bhi Dard To Aaya Hoga… 

14)Har Sapna Khushi Pane Se Pura Nahi Hota, Koi Kisi K Bina Adhora Nahi Hota. Jo Chand Roshan Karta Hai Rat Bhar Sab Ko, Har Raat Woh Bhi To Poora Nahi Hota…..! 

15)Tum dil se hamein yon pukara na karo, Yon tum hamein ishara na karo, Door hain tumse ye majburi hai hamari, Tum tanhaiyon mein yun tadpaya na karo 

16)Manzile insan ke hausle aazmati hai, Sapno ke parde aankho se hatati hai, Kisi bhi baat se himmat na harna, Thoker hi insan ko chalna sikhati hai 

17)Haste dilo me gham bhi hai, muskurati aankhe kabhi nam bhi hai, dua karte hai aapki hansi kabhi na ruke, kyunki apki muskurahat ke deewane hum bhi hai 

18)Tere Her Dukh Ko Apna Bana Lu, Tere Har Ghum Ko Dil Se Laga Lu, Mujhe Karni Aati Nahi Chori Warna, Mai tere Aankho Se Har Aansu Chura Lu 

19)Gulab ki mehak bhi fiki lagti hai, Kaun si khushbu mujme basa gayi ho tum, Zindgi hai kya teri chehat ke siva, Yeh keisa khawb aankho ko dikha gayi ho tum. 

20)Mujhe Is Baat Ka Gum Nahi Ki… Badal Gaya Zamana, Meri Zindagi To Sirf Tum Ho, Kahi Tum Na Badal Jana.. 

21)Na jane wo kaun itna haseen hoga.. Aapke haath me jiska naseeb hoga.. Koi aapko chahe ye koi badi baat nahi.. Jisko aap chaho wo khushnaseeb hoga.. 

22)Tum dil se hamein yon pukara na karo, Yon tum hamein ishara na karo, Door hain tumse ye majburi hai hamari, Tum tanhaiyon mein yun tadpaya na karo…!! 

23)Itna khoobsurat chehara hai tumhara har dil diwana hai tumhara log kehate hai chand ka tukda ho tum lekin ham kehate hai chand tukda hai tumhara.. .

..:

Share And Comment on this






Tuesday, 29 April 2014

Pyar Aasaani Se To Nahi Milta


Hi friends… I m Devansh mai aapse apni love story share karna chahta hu. Kahte h agar kisi chiz ko sache dil se chaho to saari kaiyanath tumhe usse milane me lag jati h. Friends meri story vi kuch is tarah h jab mai 11th std me padhta tha tab meri class me ek new student aai,wo mujhe bahut achi lagti thi,fir maine usse pucha aapka naam kya h usne kaha ankita,fir roz class me mai usi k sath bathta tha,mai use dhire-dhire like karne laga,or wo like dhire dhire pyar me badal gaya.mujhe ankita se pyar ho gaya tha. friends kabhi vi ek ladka or ek ladki dost ni rah sakte kyuki dosti ke baad hota h pyar,maine ankita ko fb pe friend request bheji, usne accept kr li fir hum pure din fb pe hi baate kiya karte the,ankita mujhse pyar karti thi ya nahi ye mai nahi janta tha but mai use bahut pyar karta tha,mai use propose karna chahta tha,btana chahta tha ki mai usse bahut pyar karta hu.fir ankita ka birthday aane wala tha usne mujhe apne birthday par invite bhi kiya,fir maine decide kiya ki mai use uske birthday wale din hi propose karunga. Maine class me ankita ko propose kar diya,usne sharma k haa kr di, us din mai bahut khush tha,fir shaam ko mai uske birthday party par ghar gaya or wish kiya. Friends aise hi time beet gaya hum 12th class me pahuch gaye. Mai ankita ko abhi vi utna hi pyar karta tha jitna pahle karta tha, wo vi mujhe bahut chahti thi. But dhire dhire mujhe ankita me changes najar aane lage,wo class me ab mere sath ni baithti thi, mai use ghar pe call vi karta to wo kahti ki avi mai busy hu baad me call karna, ek din wo school ni aai, mera zara vi class me mann ni lag ra tha,kyuki mai saara din usi k sath baithkar baate karta tha, friends mai use bahut bahut bahut pyar karta tha. Mujhe aisa lagta tha ki wo dhire dhire mujhse door jaa rahi h. Fir maine usse baat ki,maine kaha kya baat h ankita tum aajkal mujhse thik se baat vi nahi kar rahi ho. Usne kaha kuch ni bas aajkal thodi tabiayat kharab h meri, maine kaha plz ankita aapne doctor Ko dikhaya,usne kaha mai thik hu.maine kaha plz apna khayal rakhna or meri zara vi jarurat ho to pls call karna.fir next day jab mai school gaya to maine kaha ankita ab aapki kaisi tabiayat h,usne kaha thik h,maine kaha kya baat h aaj akele baithe ho aap, usne kaha plz aryan mujhe akela rahne do mai aapse jyada baat nahi karna chahti, maine kaha its ok or chala gaya, jab school ki chhuti hui to maine dekha ki ankita kisi aur ladke k saath jaa rahi thi, wo roz mere saat jati thi, mujhe dekhkar bahut bura laga, fir ghar jakar maine ankita ko call kiya, usne kaha ki avi mai kuch baat ni karna chahti shaam ko pls mujhse milo, fir shaam ko mai ankita se milne gaya maine kaha kaun tha wo ladka jiske sath tum jaa ri thi, usne kaha wo mera naya bf h or mai usse pyaar karti hu or wo vi mujhse pyar karta h, ye sab sunkar mujhe bahut bura laga. Maine kaha plz ankita mujhe dekho kya kami h mujhme, maine kabhi aaj tak tumhe koi taklief di,plz ankita mai tumhe hamesha khush dekhna chahta hu,mai tumse sacha pyaar karta hu ankita plz mujhe chhod kar mat jana yaar, usne kaha sorry mai ab tumse koi relation nahi rakhna chahti. Mai ghar jakar bahut roya shayad pahli baar mai itna roya tha, mai ankita ko khona nahi chahta tha. Class me bhi maine kai baar ankita se bola plz ankita mujhse koi galti hui ho to plz mujhe maff kar do but plz mujhse friendship mat todo. Usne kaha its over ab yaha tamasha mat karo pls jaao. Us din bhi mai bahut roya mere man me ek hi khayal aa raha tha ki mai sucied kar lu but isse koi faiyda nahi tha. Problem ye thi ki jis ladke ko ankita chahti thi uska naam raaj tha wo paise wala tha is wajah se ankita ko usne attract kr liya, ankita ko raaj ka background malum nahi tha wo isi tarah kai ladkiyo ko apne friendship k jaal me fasata or unke saath s…..x karne k baad chhod deta tha, maine ankita ko kai baar uske baare me bataya but use laga ki mai jhoot bol raha hu.fir maine bhi apne dil ko sambhal liya or ab uske baare sochna chhod diya but jab vi aankhe band karta hu to mujhe sirf ankita ka hi chahra najar aata h. Friends jaruri nahi ki jise aap chaho wo aapko mile, jo aapko chahe aap vi use usse jyada chaho, means use bahut pyar karo. ======================================================================= 1)If there was a shop of happiness And If I knew about it I would buy every happiness for you Even if my life be the price of it..! Kaash koi khushiyon ki dukaan hoti Aur mujhe uski pehchaan hoti Khareed leta har khushi aapke liye Chahe uski keemat meri jaan bhi hoti..!

2)Love is the greatest feeling, Love is like a play, Love is what I feel for you,Each and every day, Love is like a smile, Love is like a song, Love is a great emotion,That keeps us going strong, I love you with my heart, My body and my soul, I love the way I keep loving, Like a love I can‘t control, So remember when your eyes meet mine, I love you with all my heart, And I have poured my entire soul into you, Right from the very start. 

3) I‘m lost in your dreams, during the days, and coz of that ,i can‘t feel the sun‘s rays, I‘m lost in your dreams, even at night, and coz of that ,i can‘t see the moon light, I‘m lost in your dreams, for months together, and coz of that, i can‘t feel the changing weather, So dear now i can‘t leave you coz, Without U my life is “Blue“,. 

4)A sea is for you, and waves are for me. The sky is for you, and stars are for me. The sun is for you, and light is for me. Everything is for you, and you are for me 

5)Even though We don’t get to be with each other As much as we’d like… I wanted to let you know In the morning… in the night… U are on my mind… 24 x 7 

6)“Life isn’t counted by the number of breaths you take, it’s counted by the number of times your breath is taken away” You’re breathtaking 

7)Arkmidiz Love Low:- Jab koi ladka or larki love karte hai To ladka ke padhayi me ek kami aati hai Jo us ladki ke dawara diye gaye pyar ke equal hota hai 

8)kisi se Pyar karna utna hi aasan hai, jitna mitti se mitti par mitti likhna, Par kisi k pyar ko nibhana utna hi mushkil hai, Jitna paani se paani par Paani Likhna.. 

9) Pyar - ek mahak hai, anant sagar hai, jeevan ka anand hai, kyon ise din ke bandhan me bandhe? yeh to ahasas hai, us hava ki tarah , jo jab chaye jahan chahe bahti hai , aur sabko jeevan deti hai.

10)I cannot resist the tears of a woman, that is why I would do anything for you!! 

11)Those who love deeply never grow old; they may die of old age, but they die young 

12)My heart 2 u is givn Oh, do gve urs 2 me V'l lock thm up 2gthr & throw away d key 

13)A lady is a woman who makes a man behave like a gentleman. You r such a lady 2 me  Aapki mehfil ka mausam suhana lage ek pal churalu agar bura na lage aap humein milkar bhool jaaoge par aapko bhulane mein shayad humein zamana lage. ******************************************************************* 1)Khusbo’n Ki Tarha Meri Har Saans Mein Pyar Apna Basane Ka Waada Karo Rang Jitne Tumhari Mohabbat Ke Hai Mere Dil Mein Sajane Ka Waada Karo Hai Tumhari Wafaon Pe Mujhko Yaqeen Phir Bhi Dil Chata Hai Mere Dil Nasheen Yunhi Meri Tasalli Ki Khatir Zara Mujhko Apna Banane Ka Waada Karo Jab Mohabbat Ka Iqrar Karte Ho Tum Dharkano Mein Naya Rang Bharte Ho Tum Barha Kar Chuke Ho Magar Aaj Phir Mujhko Apna Banane Ka Waada Karo Sirf Lafzon Se Iqraar Hota Nahin Ik Janib Se Hi Pyar Hota Hai Mai Tumhe Yaad Rakhne Ki Khaun Kasam Tum Mujhko Na Bhulne Ka Waada Karo… 

2)Jo bani ho Mere lye Jis ke lye mai Jee raha hoon Jo kahe Hum saath hain Tere Jise dekhne k liye Tarap raha hoon Ek aisa hi Dildaar chahiye Bus Mujhe Mera Pyar Chahiye Aane se jis ke Phool bhi Sharma jaye Chalne se jis ke Hawa bhi Tham jaye Ho har Waqt rahe saath mai Mere Chahe saari Duniya Mujh se Rooth jaye Aisa hi kisi ka Aitbaar chahiye Bus Mujhe Mera Pyar Chahiye Jis ki ek Hansi k liye Mar jane ko Dil kare Jo kehde ek baar to Phir Jeene ko Dil kare Aisa hi Ek Humsafar chahiye Bus Mujhe Mera Pyar Chahiye Ek baar mili thi Mujhe woh Par pata nahi kaha kho gayi Ab agar mil jaye toh use kahi jane na doon Wohi khoya Yaar chahiye Bus Mujhe Mera Pyar Chahiye 

3)aaj ye dil keheta hai, tu ab laut chal guzarti nahin hai, meri koi bhi pal mujhko yahaan se le chal aaj ye dil keheta hai, tu ab laut chal woh manzil yahaan nahin milegi jise tujhe talash hai woh manzar yahaan nahin dikhega jo tere dil ke aas paas hai milti nahin hai mujhe yahaan koi bhi hal mujhko yahaan se le chal aaj ye dil keheta hai, tu ab laut chal waise log yahaan nahin hai jinko dhund raha hai tu yahaan log waise nahin hai jinse jud raha hai tu na banegi yahaan mere sapno ka mahal mujhko yahaan se le chal aaj ye dil keheta hai, tu ab laut chal 

4)Wo Boli, Dil Ko Koi Beyaqeeni Hai Muhabbat Me Mai Bola, Thik Hai Per Ishq To Imaan Hota Hai Wo Boli, Arzoain Dil Ke Andar Bain Karti Hai Mai Bola, Thik Hai Mujh Ko Sunayi Dete Rahete Hain Wo Boli, Hum To Jaise Ek Musalsil Dukh Ke Qaidi Hain Mai Bola, Thik Hai Ye Zindagi Dukh Ka Tasalsul Hain Wo Boli, Koi Shab To Khab Me Bhi Khab Aate Hain Mai Bola, Thik Hai Kuch Hasraten Aise Bhi Kartin Hain Wo Boli, Bareshon Me Aur Ziyadh Jaan Silagti Hai Mai Bola, Thik Hai Ye Aag Pani Ke Masael Hain Wo Boli,Raat Kion Mushkil Se Katti Hai Judai Me Mai Bola, Waqt To Kaifiyaton Ka Naam Hota Hai Wo Boli, Chahaton Me Dard Ke Rahene Ki Qahish Kion Mai Bola, Dard Ke Mare Howoon Ko Chain Mil Ta Hai Wo Boli, Ruh Ki Aasoodgi Ko Kiya Zaroori Hai Mai Bola Ruh Ko Aaloodgi Achchi Nahi Lagti Hai Wo Boli, Chand Ki Aur Chandni Ki Kiya Kahani Hai Mai Bola, Aadam O Hawwa Ki Chahat Ki Nishani Hai… 

5)Aap ki yaad aatii rahii raat bhar Chashm-e-nam muskuraatii rahii raat bhar Raat bhar dard kii shammaa jaltii rahii Gam kii lau tharatharaatii rahii raat bhar BaaNsurii kii surilii suhaanii sadaa Yaad ban ban ke aatii rahii raat bhar Yaad ke chaaNd dil men utarate rahe ChaaNdanii jagamaatii rahii raat bhar Koii dewaanaa galiyon may phirataa rahaa Koii aavaaz aatii rahii raat bhar 

6)Aap ki yaad aatii rahii raat bhar Chashm-e-nam muskuraatii rahii raat bhar Raat bhar dard kii shammaa jaltii rahii Gam kii lau tharatharaatii rahii raat bhar BaaNsurii kii surilii suhaanii sadaa Yaad ban ban ke aatii rahii raat bhar Yaad ke chaaNd dil men utarate rahe ChaaNdanii jagamaatii rahii raat bhar Koii dewaanaa galiyon may phirataa rahaa Koii aavaaz aatii rahii raat bhar 

7)Darte hain agg say kahin jal na jayen.. Darte hain Khwab say Kahin Toot Na jayen.. Lakin Sub Say Ziada Darty hain Es baat say… Kay App Hamain Kahin Bhool Na jaye.. Boy : Yeh mat sochna ki hum bhool jayenge tumhe… Door rehkar bhi hamesha chahenge tumhe… Agar Dost bankar raas na aaye to….. Bhoot bankar darayenge tumhee… Khuda Karay K Tum Ko Judai Na Milay Kabhi Bhi Tanhai Na Milay Mujhay Sms Na Karo To Kuch Aisa Ho K Mosam Ho Sardi Ka Or Tum Ko Razai Na Milay Unki gali se jab mera janazza nikla Wo na nikle jinke liye mera janaja nikla Unka ghar aaya toh mujhe bhul kar Mere dost seeti bajane lage Rakh kar mera janaza kambakth use 

8)Apno se juda kar deti hai, Aakhon mein paani bhar deti hai, Kitni shikayat hai zindgi se. Phir bhi iska aitbaar hai, Phir bhi iska intzaar hai, Humko mohabbat hai zindgi se. Kabhi khushiyon ka mela lagta hai, Kabhi har koi akela lagta hai. Kabhi humpe karam pharmati hai, Kabhi humse nazar churati hai. Palkon se isko chakhte hain, Isey pass hi apne rakhte hain, Itni nazakat hai zindgi se, Humko mohabbat hai zindgi se. Humko adaayein dikhati hai ye, Jeena bhi humko sikhati hai ye. Kabhi paas hai to kabhi door hai, Ye zindgi bhi badi mashhoor hai. Kabhi karti hai aankh micholi, kabhi sajaye sapno ki doli, Itni shararat hai zindgi se. Humko mohabbat hai zindgi se. Door ye ho to ghum hota hai, Pass ho to iska karam hota hai. Khud apni marzi se chalti hai, Suraj ki tarah se ye dhalti hai. Isey jab bhi hum dekhte hain, Mann hi mann ye sochte hain, Kitni hifazat hai zindgi se. Humko mohabbat hai zindgi se. Aansu bhi ho to pee lete hain, Pal do pal khushi se jee lete hain. Har pal humko nahi hai roka, Thoda humko bhi deti mouka. Zindgi gujar jaaye taqraar mein, Chahe gujar jaaye ye pyaar mein, Itni izazat hai zindgi se. Humko mohabbat hai zindgi se 

9)Maine usse ek ishara kiya Usne salaam likh ke bheja.Maine pucha tumhara naam kya hai? Usne chand likh ke bheja. Maine pucha tumhe kya chahiye? Usne saara aasmaan likh ke bheja. Maine pucha kab miloge? Usne qyamat ki sham likh ke bheja. Maine pucha kis se darte ho? Usne muhabbat ka anjaam likh ke bheja. Maine pucha tumhe nafrat kis se hai? Usne..Mera hi naam likh ke bhejaa… 

10)Badnaam Zamane Me Mohabbat Nahi Karte Dil Wale Toh Dushman Se Bhi Nafrat Nahi Karte Ek Baar Jise Chaha Sadaa Ussi Ke Rahe Phir Hum Amanat Me Qiyanat Nahi Karte Tanhiye Me Karte Hain Yaad Aanso Bahakar Zahir Phir Hum Apni Ibadat Nahi Karte Waqt Aane Pe Yeh Maloom Hojayega Tumhe Hum Sirf Dikhawe Ki mohabbat Nahi Karte Likhte Hain Faqat Tumhare Liye Ghazalein Har Shaqs Pe Hum Aisi Inayat Nahi Karte 

11)Dil Tod Ke Tukde Kar Diye Ussne Pal Bhar Bhi Iss Dil Ko Sambhalne Naa Diya Ussne Aanaa Hai Uss Me Bohut Yeh Batana Usse Woh Ab Mile Toh Haal-e-Dil Matt Sunana Usse Akele Kis Se Utha Hai Taluqaat Ka Bojh Woh Tumko Naa Yaad Rakhe Bhool Jana Usse Kabhi Mujhko Sath leke Kabhi Mere Sath Chalke Woh Badal Gaya Achanak Meri Zindagi Badalke Hue Jispe Tum Meharban Woh Khushnaseeb Hogi Meri Hasratein Toh Nikli Meri Aansoun Me Dhalke… 

12)Haath mein usko kalam ka aana achchha lagta hai, usko bhi school ko jaana achchha lagta hai. bada kar diya ghardish ne waqt se pehle warna, sar pe kisko bojh uthana achchha lagta hai… 

13)Jaha yad na aye wo tanhai kis kam ki, Bigde rishte na bane to khudai kis kam ki, Beshak apni manzil tk jana h, Par jaha se apne na dikhe wo uchai kis kaam ki… 

14)Khusbo’n Ki Tarha Meri Har Saans Mein Pyar Apna Basane Ka Waada Karo Rang Jitne Tumhari Mohabbat Ke Hai Mere Dil Mein Sajane Ka Waada Karo Hai Tumhari Wafaon Pe Mujhko Yaqeen Phir Bhi Dil Chata Hai Mere Dil Nasheen Yunhi Meri Tasalli Ki Khatir Zara Mujhko Apna Banane Ka Waada Karo Jab Mohabbat Ka Iqrar Karte Ho Tum Dharkano Mein Naya Rang Bharte Ho Tum Barha Kar Chuke Ho Magar Aaj Phir Mujhko Apna Banane Ka Waada Karo Sirf Lafzon Se Iqraar Hota Nahin Ik Janib Se Hi Pyar Hota Hai Mai Tumhe Yaad Rakhne Ki Khaun Kasam Tum Mujhko Na Bhulne Ka Waada Karo… 

15)Pareshaan thi Pappu ki wife Non-happening thi jo uski life Pappu ko na milta tha aaram Office main karta kaam hi kaam Pappu ke boss bhi the bade cool Promotion ko har baar jate the bhul Par bhulte nahi the wo deadline Kaam to karwate the roz till nine Pappu bhi banna chata tha best Isliye to wo nahi karta tha rest Din raat karta wo boss ki gulami Appraisal ke ummid main deta salami Din guzre aur guzre fir saal Bura hota gaya Pappu ka haal Pappu ko ab kuch yaad na rehta tha Galti se Biwi ko Behenji kehta tha Aakhir ek din Pappu ko samjh aaya Aur **** di usne Appraisal ki moh maya Boss se bola, “Tum kyon satate ho ?” “Appraisal ke laddu se buddu banate ho” “Promotion do warna chala jaunga” “Appraisal dene par bhi wapis na aunga” Boss haans ke bola “Nahi koi baat” “Abhi aur bhi Pappus hai mere paas” “Yeh duniya Pappuon se bhari hai” “Sabko bas aage badhne ki padi hai” “Tum na karoge to kisi aur se karaunga” “Tumhari tarah Ek aur Pappu banaunga” 

16)Aankho se bahe jai woh Moti kehlate hain, Khushi ke hote hai to gam ke woh moti. Zindagi me humare chahne na chahne se kya hota hai, hota wahi hai jo kismat me likha hota hai. ye baat alag hai ke hum apne haath se apni mehanat se usse jine ki wajah, ya sahara banasakte hai . Heena ,maa baap ki ankho ka tara hai jo aaj kisi ke ghar ki zinat baane jarahi thi. Apne dil ke tokde ko khushi kisi bida karan Kitna mushkil hota hai haar maa,baap ,bhai bahen ke liye Apne sath najane kitni sari yaade chud jati hai To kitni sarai yaade dejati hai. &nkisi ke chale jane se Yaad aati hai Heena ki ankhe naam thi apno se bichdne ka gam tha un me na chahte huwe bhi aanss bahe jarahe the. Zindagi ki sab se badi khushi mili iss baat ko jante huwe bhi Ankhe naam thi.woh the aansu.jo bahe ja rahe the. Nai naweli dulhan,gaheri khubsurta ankhe,gulab ki pankdiyu ki tarha hoti,kayam dhati muskan.Jo dekhe to bass dekha hi rahejaye. Gazab ka hussn paya tha Heena ne. Mudikahi me log tarfi karte nahi thak rahe the Har kisi ke alfaz yahi the ke Asif ,”bahot khush kissmat hai Jo chanda jaisi biwi mili.” Kya wakai me Asif lucky hai? Heena kya sach me itni Khubsurat hai ke kismat ko uss par gurror ho ke Khuda ne uss ko iss kadar khubsurat banaya? Jitni Khubsurat woh hai kya utni hi khubsurat uss ki kiss mat hai? Kissmat ke naam ko to sab jaante hai lekin, Kissmat me kya likha hai Allah Jaanta hai. Ghughat ko jaise hi Asif ne uthaya Uss ke muh se ye hi nikl pada Mashallah , Allah aap ko nazre bad se humesha bachaye rakhe , Duniya ki sari khushiya aap ko mile[ameen] baato hi baato me raat kab guzar gai pata hi nahi chala. Heena ko gulab behad passand the iss liye Asif chate the ke woh valime[reception] ka sara hall gulab ke pholo se sajaye . Heena ,”aaj hum aap ke liye kuch karna chate hai , I have one surprise for you jaan. Aap jaab dekhoge to bass dekhte hi reh jaoge dekhiyega. aap zindagi me kabhi nahi bhul paoge ” Heena: par kya bataiye to zara… Asif : abhi nahi.intezar kariye ga aap humara . ye keh kar Asif chale gaye. Aur jaab woh se lote to Heen sach me Heen bilkul surprise ho gai Iss kadar ke uss se kuch kehte hi nahi baan raha tha nahi kuch karte. bass tak taki lagaye thi Heena. se jaana chate hai , kya aap kisi ladki ka husband ke marjane se us ki zindagi ruk jati hai,? kya samaj me uss ko jine ka haakh nahi hai? Aur kya hum pade likje hone ke nate Kya iss samaj ko badalne ki takat nahi rakhte. Dosto koi galt kaam kare uss se pahele uss ko rukdo. Pyar se pyar baate chaliye dekhiye zindagi me behad khushiya milegi. Dil ko jo sukun milega woh unmol hota hai. Aisa koi kaam karo jo insaniyat kahelaye aur Allah Tallah bhi aap se razi ho jaye. Zindagi me socha bhi nahi hoga ke kabhi aisa bhi waqt aayega , Bhai apni bahen ko pagh phere ke liye lene aarahe the bahot khush ke aaj bahen kitni khush hogi uss ki muskan par to duniya kurban kardo.. Lekin ye kya HeenA aise kyu baithi hai ,Allah! ye sab kaise aur kab huwa . ye kaise ya mere Parwar digar meri bahen. Apni bahen ko sine se laga liya. HeenA muh se to kuch nahi bol pa rahi thi Lekin aankho se uss ke bahe ja rahe the Aansu bass Anssu. Kya khushiyo aati hai to sath pane gaam bhi le aati hai kya? khushi theek se mahesus bhi nahi ki theek se to gam ki andheri raat chagai. Saaz aur singar utardiya gaya. Chudiya jo pyar se pahenai thi kal aaj unhe tod diya ja raha tha, Gahene jo uss ki khubsurti badha rahe the nikal diye jarahe the. Kal hi ek nai zindagi ki shurwat ki thi , To aaj se nai zindagi ki shurawat karni hogi kal tak sirf khushisy hi khshiya dikhai de rahi thi To aaj se sirf andhera hi andhera… Khubsurti ki tarif karte nahi thak rahi thi jin logo ki zaabn. Aaj uss ko bhala bura keh rahi hai. Kya iss me Heena ka koi kasur hai? kya uss ko iss tarah ke tane sunte huwe jina hoga? Yaa gaam badjane par taklif bardash nahone ki surat me Apne aap ko taklif pahochale ? jaan de de woh apne? Husband ,shohar ,pati ,ya life patner sath na hoto Us ladki ki zindagi behad muskil se guzarti hai . Ache log jitne nahi hai jitne ke buri niyyat wale Apni nazre jamaye hi baithe hai . Acha to nahi karege lekin ungliya 100 ki uthegi. uss ko iss kadar majbur kardete hai ke woh zindagi se haar jaye apni jaan dede. Dosto story yaha khatam nahi hoti iss story ko aap jaise hum jaise log hi aage bada sakte hai Uss ko jine ka maksad de sakte hai Hum aap sab se yahi kehna chate hai.. Allah Tallah ne khubsurat zindagi hume ata ki hai. Iss me kisi ke gaam ko kaise kaam kare. Ye soche kisis ko kaise khushi de . Dusro ko khushi dene me behad sukun milta hai. Aur Allah bhi Khush hota . Aap logo ko ye story kaisi lagi hume bataiyega hume aap ke repaly ka intezar rahe ga Henna ke life me kya huwa 

..:

Thursday, 13 March 2014

Pyar Change Nahi Hota


hi fnds main Raj…..meri love stori….main jab school me tha us taim se main ek ladki ko bahut chahta tha. 7 th s le ke main ne usko kuchh nhi bol paya main darta tha o kuchh bole na jab 9 th me gaye to clss room me main usko copy me 3 wd likh k diya …. mujhe lagta tha ki mana kar degi bahut dara tha.. kuchh der me jaob aya … dil dahla dene vala sabd tha…. love u to main bahut khush tha ki o bhi mujhe chahti h……o bhi khus thi.. main ne unko apne ghr ka no. diya us no. p ek ang galat ho gayatha …… o ghr ja k call ki to kahi rong no . lag gaya ooooooo bahut gussa me a gai ….jab sch me mili to maine kaha call nhi ki o gussse sssssss boliiiiiiiiiii ab main ap k pass kabhi call nhi karungi maine bola kyo??????? to unka jawb tha ap mujhe galat no. diye kahi ar laga tha maine no. chek kiya to no. sach me chej tha maine sorry bola manaya fir man gai…… dhire dhire hum dono mo. s bat karne lage. yesa lagta tha o sab kuchh h meri… jb bhi sch jata unhi ka intjar rahta rahta kaha h o …. o jab dikhti mujhe khusi hoti jab sch s ghr jane ki bari ata tab hum dono bina kiss kiye nhi jate the…. roj ki adt bn gaya tha…ek din ek ladki dekh dali o bolne lagi batlaugi sab ko main ne bola afks batla do…..o chup chap chale gai… o 5 ic thi o bahut khubsurat thi mere s kain guna…. main usko jab bhi hek karta to lagta tha o mujhe hamesha k liye mil gai hai….. o mujhe bhahut chahti thi main bhi khud s jada chahta tha hu aur humesa chahuga.. o mushlim thi ….name…tha salma khan nice name sallu usko main pyr s jaan bolta tha o mujhe mere o mere pyr bolti thi…. hum dono ka love stori 7 sal tak chala…. o 12 th s nikli unka sadi kr diye o sadi k bad bhi mujhe call karti thi ar roti thi mujhe ap k sath rahna hai…. main aaj bhi usi ko chahta hu ar chAhuga…khuchh sal s hum dono ki bat nhi hui hai….. main apna no aj bhi chenj nhi kiya ki aaj unka call ayga kae ke……. ------------------------------------------------------------- 



1)If I could have just one wish, I would wish to wake up everyday to the sound of your breath on my neck, the touch of your fingers on my skin, the warmth of your lips on my cheek, and the feel of your heart beating with mine... Knowing that I could never find that feeling with anyone other than you. ade ghr t ni chli gyi" 

2)ek muskan to mujay ek baar dey do> khuwab mien hi chahy ek baar dey do > bus ek baar kar lo aany ka wadaa> phir chahy umer bhar ka intzar dey do> 

3)yado me teri yad thi, kia yad thi kuch yad nahi, teri yad me sab bhol gaye, kia bhol gaye kuch yad nahi, yad ho tum sirf yad ho tum, q yad ho kuch yad nahi. 

4)MAIN KISI AUR KI HOON ITNA BATA KAR ROI, WO MUJHE MEHNDI LAGEY HATH DIKHA KAR ROI,,, UMAR BHAR KI JUDAI KA KHAYAL AYA THA, WO MUJHE PAS APNE BITHA KAR ROI,,, KHAT KITABEIN WO PYAR K TOHFEY, MOHABBAT KI SAB NISHANIYAN JALA KAR ROI,,, TUMHARI DI HUI SAB CHEEZEIN UTAR LI GAYEIN, 

WO MUJHE SEJ PE SAJEY ZEVAR DIKHA KAR ROI,,, AB K NA SAHI ZARUR HASHAR MAIN MILEINGEY, YAKJA HONEY K DILASEY DILA KAR ROI,,, MUJHSE ZIYADA GHAM BICHARNEY KA USEY THA, WAQT-E-RUKSAT WO MUJHE SEENEY SE LAGA KAR ROI 

5)Hina ka Rung Hon Main, Hath pe to Aaon ga. Uter Gaya to Mehek Apni Chhor Jaon ga. Ghazal ka Shair Hon, Dil ki Kitaab mein likh lo. Bhula Diya to Kabhi Yaad Bhi na Aaon ga. Tera he Ashq-e-Tamana Hon, Rok lo Mujh ko. Main ek Din Teri Palkon pe Jagmagaon ga. Khaloos-e-Dil se Sada di Agar kisi ne Mujhe. Gayi Bahaar ki Tarah lot Aaon ga. Dilon ka Dard Agar koi na samjha RAHAT! Main Pathron k Zamaney Main Lot Jaonga. 

6)Kuch Khud Bhi Thay Afsurda se Kuch Tum bhi Hamse Rooth gaye Kuch Khud Bhi Zakham k Aadi thay kuch Sheeshay hath se Choot gaye Kuch khud Bhi thay Hassas bohat Kuch Apnay Muqadar Roth gaye Kuch tumko Such se Nafrat thi Kuch Hamse Bolay na Jhoot gaye Kuch logon ne Uksaya Tumhen Kuch Apnay Muqadar Phoot gay Kuch khud itnay Muhtaat na thay Kuch Log bhi Hum ko Loot gaye Kuch Talkh Haqaaiq thay itnay K khwab hi Saray Toot gaye. 

7)Tere Hasin Tasavur ka Aasra lekar Dukhon k Kante Main sare Samet leta hun. Tumara Naam he kafi h Rahat-e-Jaan ko Ghamon ki Taiz Hawaon ko Morr deta hn. 

8)O Never say that I was false of heart, Though absence seem'd my flame to qualify! As easy might I from myself depart, As from my soul, which in thy breast doth lie: That is my home of love; if I have ranged, Like him that travels I return again, Just to the time, not with the time exchanged, So that myself bring water for my stain. Never believe, though in my nature reign'd All frailties that besiege all kinds of blood, That it could so prepost'rously be stain'd, To leave for nothing all thy sum of good: 

9)Cold in the earth?and the deep snow piled above thee, Far, far removed, cold in the dreary grave! Have I forgot, my only Love, to love thee, Severed at last by Time's all-severing wave? Now, when alone, do my thoughts no longer hover Over the mountains, on that northern shore, Resting their wings where heath and fern-leaves cover That noble heart for ever, ever more? Cold in the earth, and fifteen wild Decembers From those brown hills have melted into spring: 

10)You look so peaceful lying there With your hands folded upon your chest. You look like you are sleeping But you are at eternal rest. So Long For Now. Not a hair out of place, Your make-up nicely done, A beautiful smile upon your lips - For now you are with Absalom. When someone special passes on It does not mean they are gone, Though they are no longer with us Their memory still 

lives on. It hurts so much to lose a friend - Especially one that is trustworthy and kind. Nan Legge, you were that special friend, A rare and special find. Nan Legge, you will always be with me In spirit and in mind. You will always have a special place in my heart Forever until the end of time. Nan Legge, I will not say "Good-bye". This is not the end. So I will just say, "So long..." Until we meet again. 

11)Silence builds an awful wreckage of a girl It feeds on loneliness and creates a void Gray shadows haunt and torment and torture A teenager is stricken and destroyed There is no sound of laughter or happiness here The little one has thrown in the towel today Somber, melancholy moods decay the soul It is futile to hope and dream and 

pray Emptiness builds a home in this woman In this girl, this child where hollows have bred A deepening sea of nowhereness consumes And eats away at every connecting thread Confusion feeds like a savage inside her, Leaving nothing considered worthy remains Destined to walk through life less ordinary Alone, exiled, different and disdained. 

12)Wanting, lusting, to be held, to be loved, to feel warmth, to feel your beating heart. Wanting to be sheltered from the cold, heartless winds. Falling into invisible arms; into an abyss of love. Wishing, hoping, that my desires will be filled; my desires of loving warmth. Wanting to be held, comforted, loved. Dreaming of passionate embraces, of tender kisses, loving words, romantic nights. Waiting for undying love. 

13)Your beauty intoxicates all you encounter, Yet you fail to notice, This is your blunder, You've had a rough time, Though now it is over, But yet you continue clinging to what is left over, And in doing this your depression grows deeper, Pulling you apart at the seams, Causing you to unravel and fall to you knees, Pondering desperately: "How much worse can it be? " To ease your mind of your terrible burden, You bargain with Satan (as if he cares), Giving 

you a release, in turn for your soul: That you believe tarnished and not worth much at all, When all of your friends have been with you till now, But here comes the crossroads up ahead, They give you a choice: "Stand tall or fall down." You have your beauty and charm, Your intelligence and grace, Good friends and your health, What more does it take for you? 

14)Every new beginning, comes from some beginnings end. Every time you kill me, I am born again. Every time you close that door, Another door is opened. And every time you say goodbye, a different word is spoken. Every time you look at me my back is facing you, And every time you ask to see me I'll have something else to do. Every time I join your game, You're not playing fair, And every time I really love you, I pretend that I don't care. 

15)I keep waiting for the phone to ring Yet I know it won't be you; I try to fill my life with busyness Yet all I do is think of you. What became of us And all our dreams and plans; How could you turn and walk away As I watched our castles turn to sand? Do you never even miss me Don't you long to caress my face; How could you forget so easily And You I can't erase? I want to be in your arms again To see the laughter in your eyes; But I guess the joke's on me And Oh! Was I surprised! 

16)She remembers it all, All the people who had said They cared, but did they really? She remembers it all, The sound of laughter and How happy she'd been, but was she really? She remembers it all, His arms around her and He said "I love you," but did he really? She remembers it all, The pain she'd felt when he left, How her heart ached, but was it really? She remembers it all, The feeling of being so alone, The feeling no one cared, but did they really? But now they'll remember her, Staring at the knife in her hand How easy to slit her wrists, but will she really? 

17)At first, remember how you promised? It would be soft and tender, A loving feeling to remember. But, instead . . . You made me feel like a whore, My body laid out in front of your eyes to adore. And I wondered how this could be, We were finally together, you and me. I was only a piece of flesh, No loving thing, And that was the night this angel was stripped of her wings. You hurt me, caused pain And what was I to gain? This tiny life that is 

inside, When I found out I could have died. Something that once had the chance to be so sweet, Turned out to be nothing to you but a piece of meat. The pain I felt, My heart you made melt. This pain can never be recovered, Because I will always have a reminder of my first lover. Something he will not see for a while. He does not know that we made a child. 

18)I was very upset about what had just happened in my life. The girl I was in love with decided that it wasn't going to work anymore. I knew it too, but did not want to face the reality of it until I was forced to. 

19)My belt loosens slowly. Reminders of you stay fresh in murky ponds of suffocating tadpoles. Wake me in the morning, when the sun shines again. It's frightening when all I know falls apart. And all I know is you. Hunger squeezes me tighter. My soul sags with exhaustion. Ashtrays fill with sleepless nights. Weeping intensifies my anxiety. Can tomorrow come without you... here today? The cheap chandelier falls on my face. The rose filled lamp explodes in my hands. Pain is unrecognizable. All I knew was you. You. My love. 

20)I waited for your love in hope, That ours would come again, And make me feel the things I felt, When we were one, back then. But time and distance have erased, The things I wished anew, And now I find myself alone, Though I am here with you. What good is love, that does not touch, What good is love, that gives you pain. What good is love, that makes you run, And makes you lost out in the rain. I traveled to another world, Out far beyond the one we 

knew, I thought that I could live again, And now I find I'm back with you. But what of hearts that beat as one, And what of passion and embrace, Is it too much to ask of you, To make these tears of mine erase. What good is love, that does not touch, What good is love, that gives you pain. What good is love, that makes you run, And makes you lost out in the rain. Too painful this - to journey 

back, To times of love and laughter free, The times we lay together with A sense of you , a sense of me. So now, I journey on alone, Forever wandering, in my thoughts, And I shall ask you once again, What good is love. 

21)I had a girlfriend that, after we broke- up, I longed over for a couple of years. Then one day, I just got tired of feeling the feelings I knew would never be anything again. I decided it was time to move on. A Lesson I've learned a lot of lessons In the short time I have lived I've learned how to appreciate And I've learned how to give. But in these past few months There's two I'll remember most I've learned how to love And I've learned to let go. You entered my 

life with such a force And left it with one as strong And though we tried to make it last We both knew it wouldn't be long. I lie at night and think about How I'm the one to blame. If only I would have trusted you, I could have missed this pain. And so I spent each day of my life With my heart in pieces And when I thought it could never be cured, Something happened; I expected it least. I guess my soul was all cried out, And it was tired of being used. And even though I know I'm guilty, I was tired of being accused. And so I've learned to end this Without an urge to cry These are my final words to you, "I love you and goodbye." 

22)The pain that remains from that one special person's parting, leaves you forever changed - And always wishing for that innocence to be restored. Painful Love Watching you from across the room sends searing pain through my heart. I think back to a year ago, when I thought we'd never part. My love for you just won't die down - it just grows with each new day. I wish you'd dare to look at me and hear what I have to say; "I love you and I want you back - " but these words you just won't hear. You don't seem to 

remember them - all the memories I hold dear. You were my first kiss, my first love and now you don't even care. How could you just blow it away? We were the perfect pair. you seem content to let me go - You're doing fine as you are, while I'm still missing how we were. We had the best love by far. 

23)Do you have the same pain as I feel. Why did you gave up. If you would have tried, We could have won. Life is like hell without you. Better to stop it. I am living without you like I am in coma. I never knew how quickly I would go from someone you loved to someone you used to know. The sad thing is I don’t know how to get over you. You can’t be in control and in love at the same time. Love makes you vulnerable. Trust your heart but know the consequences too. You were the last thing I needed in my life. You were completely the wrong person to fall in 

24)Masoom Mohabbat ka bas itna Fasana hay, Kaghaz ki Hawaili hay aur Baarish ka Zamana hay... Kya shart-e-mohabbat hay, kya shart-e-zamana hay, Awaz bhi Zakhmi hay aur Geet bhi gaana hay... Us paar utarnay ki Umeed bohat kam hay, Kashti bhi Puraani hay aur Toofan ko bhi aana hay... Samjhay ya na samjhay wo Andaaz Mohabbat kay, Aik shakhs ko Aankhon say Shair sunana hay... Bholi si Adaa koi phir 'Ishq' ki, zidd par hay, 

25)Main tumharay aks ki aarzoo mein bass aayina hi bani rahi Kabhi tum na samnay aa sakay, kabhi mujh pay gard pari rahi Woh ajeeb shaam thi,aaj tak meray dil mein uss ka malal hai Meri tarah jo teri muntazir, teray rastay mein khari rahi Kabhi waqf-e-hijr main ho gaei,kabhi khwab-e-wasl mein kho gaei Main faqeer-e-ishq bani rahi, main aseer-e-yaad huwi rahi Bari khamshi say sarak kay phir meray dil kay gird lipat gaei Woh rida-e-abr-e-sfed jo sar-e-kohsar tani rahi Huwi uss say jabb meri baat bhi,thi shareek-e-dard woh zaat bhi To na janay kon si cheez ki meri zindgi mein kami rahi 

26)Yeh Fakhar Toh Haasil hay , Buray hayn k Bhalay hayn Do Chaar Qadam Hum bhi Teray Saath chalay hayn Jalna toh Chiraghon ka Muqaddar hay Azal se Yeh Dil k Kanwal hayn k Bujhay hayn na Jalay hayn Thay kitnay Sitaray k Sirr e Shaam hi Doobay Hungaam e Sehar Kitnay hi Khursheed Dhalay hayn Jo Jhayl Gaye Hans k karri Dhoop k Tewar Taaron ki Khunak Chaon mayn Woh Log Jalay hayn Ek Shama Bujhayee Toh Kayee Aur Jala Leen Hum Gardish e doraan se bari Chaal Chalay hayn 

27)jis tarah ki hain yeh devarain yeh dar jaisa bhi hai sar chupanay ko muyassar toh hai ghar jaisa bhi hai usko mujhse mujhko uss se nisbatain hain beshumaar meri chaahat ka hai mehavar yeh nagar jaisa bhi hai chal para hun shauq-e-beparvaah ko murshad maan kar raastaa pur_pech hai yan pur_Khatar jaisa bhi hai 

28)Raaz -e- Ulfat Chupa Kay Dekh Liya Dil Bohat Kuch Jala Kay Dekh Liya Or Kia Dekhnay Ko Baaki Hay Aap Say DIL Laga Kay Dekh Liya Wo Mera Ho Kay Bhi Mera Na Howa Un Ko Apna Bana Kay Dekh Liya Aaj Un Ki Nazar Main Kuch Ham Nay Sab Ki Nazray Bacha Kay Dekh Liya Faiz Taqmeel -e- Ghum Bhi Ho Na Saki Ishq Ko Aazma Kay Dekh Liya Aas Us Dar Say Tootti Hi Nahi Jaa Kay Dekha Na Jaa Kay Dekh Liya 

29)Iss baar kuch aisa mein chahta hoon Tum ko apna banaana chahta hoon Bhula kar apne sab gham Tumhe dilse apnana chahta hoon Tumhe tumhari ijazaat se Apne dil mein basana chahta hoon Apne naam k saath joar kar tumhara naam Duniya ko sar-e-aam dikhana chahta hoon Kab ho Qubooliyat ki ghari na jaane Tumhe 

har dua mein mangna chahta hoon Ho jaao tum meri aur main tumhara Harr pal bas yehi ehsaas chahta hoon Tum se hi ki bass mohabbat main ne Apni sari zindagi tumhare sang chahta hoon Karta hoon aaj main ye iqraar Main bass tumhe bass tumhe hi chahta hoon Haq ke saath kahoon tumhe main apna Tumse bass aaj main yehi raza chahta hoon 

30)Muhabbat Rooth Jaye to Usay Baanhon Main Lay Lena. Bohat He Paas kar k Tum Usay Jany Nahi Dena. Woh Daman Bhi Churaye To Usay Tum Qasam De Dena. Dilon k Maamlon Main to Khataaen ho He Jati Hain. Magar Tum in Khataaon ko Bahana Mat Bana Lena. Muhabbat Rooth Jaye to Usay Jaldi Mana Lena. 

31)Ankhein bhi wohi hain dareecha bhi wohi hai aur soch ke aangan mai utarta bhi wohi hai, Jis nay mere jazbon ki sadaaqat ko naa jana ab meri rafaaqat ko tarasta bhi wohi hai, Is dil ke kharabe se guzar kis ka hua hai ankhein bhi wohi hont bhi wohi lehja bhi wohi hai, Jo kuch bhi kaha tha meri tanhai ne tujh sey is sheher ki deewar per likha bhi wohi hai, Woh jis nay diye mujh ko mohabbat ke khazaane baadal ki taraha aankh se barasta bhi wohi hai 

32)Wo Kehti Hai, Suno Jaana!!.. Mohabbat Maum Ka Ghar Hai Tapish Ye Bad-Ghumani Ki Kahin Pighla Na De Iss ko.., Main Kehta Hoon, Key Jis Dil Mein Zara Bhi Bad-Ghumani Ho Wahan Kuch Aur Ho To Ho Mohabbat Ho Nahi Sakti... Wo Kehti Hai, Sada Aise Hi Kiya Tum Mujh Ko Chaho ge..?? Key Main Iss Mein Kami Bilkul Gawara Kar Nahi Sakti.., Main Kehta Hoon, Mohabbat 

Kiya Hai Ye Tumne Sikhaya Hai Mujhe Tumse Mohabbat Key Siwa Kuch Bhi Nahi Aata... Wo Kehti Hai, Judai Se Buhat Darta Hai DiL Mera Key Tum Ko Khud Se Hatt Kar Daikhna Mumkin Nahi Hai Ab.., Main Kehta Hoon, Yehi khadshey Buhat Mujh Ko Satatey Hain Magar Sach Hai Mohabbat Mein Judai Sath Chalti Hai... Wo Kehti Hai, Batao Kiya Mere Bin Jee Sakogey Tum..?? Meri Baatein Meri Yaadein, Meri Aankhein Bhula Do Gey..?? Main 

Kehta Hoon, Kabhi Iss Baat Per Socha Nahi Maine Agar Ik Pal Ko Bhi Sochon To Sansein Rukne Lagti Hain... Wo Kehti Hai, Tumhe Mujh Se Mohabbat Iss Qadar Kyun Hai..?? Key Main Ik Aam Si Larki, Tumhe Kyun Khas Lagti Hoon..?? Main Kehta Hoon, Kabhi Khud Ko Meri Aankhon Se Tum Dekho Meri Deewangi Kyun Hai 

Ye Khud Hi Jaan Jaao Gey... Wo Kehti Hai, Mujhe Waraftagee Se Dekhte Kyun Ho..?? Key Main Khud Ko Buhat Hi Qeemati Mehsoos Karti Hoon.., Main Kehta Hoon, Mata-E-Jaan Buhat Anmol Hoti Hai Tumhe Jab Dekhta Hoon Zindagi Mehsoos Karta Hoon... Wo Kehti Hai, Batao Na!! Kise Khone Se Darte Ho..?? Batao Kaun Hai Wo Jis Ko Ye Mausam Bulate Hain..?? Main Kehta Hoon, Ye Meri Shayari Hai Aaina DiL Ka Zara Dekho 

Batao.. Kiya Tumhe Iss Mein Nazar Aaya...?? Wo Kehti Hai Key, Jee Buhat Baatein Banatey Ho Magar Sach Hai Key Ye Baatein Buhat Hi Shaad Rakhti Hain.., Main Kehta Hoon, Ye Sab Baatein, Fasane, Ik Bahana Hain Key Pal Kuch Zindagani Key Tumhare Sath Katt Jayein... 

33)Mere Wajood Ki Mujh Mein Talash Chor Gaya Jo Pori Na Ho Kabhi Aisi Aaas Chor Gaya Yehi Karam Nawazi US Ki Mujh Pe Kam Hai Kia Ka Khud To Door Hai Yadein To Pas Chor Gaya Jo Khawhishen Thi Kabhi Hasraton Mein Dhal Gayi Ab Mere Laboon Pe Wo Eik Lafz Kash Chor Gaya Ye Mera Zarf Hai Ik Roz US Ne Mujh Se Kaha Ka Aam Logon Mein Eik Tujh Ko Khas Chor Gaya Baharon Se Mujhy Isi Liye To Nafrat Hai Inhi Ruton Mein Mujhe WO Udass Chor Gaya

..:

Share And Comment on this