Showing posts with label ari SMS. Show all posts
Showing posts with label ari SMS. Show all posts

Sunday, 6 July 2014

Love Look

Hello Dosto Mera Naam Rohit Haimai aapko apri story btana chahta hu plz dhean se dekhna……jas mai school mein ta t mere sath kai larkia study karti thee….. Par un sab mein se ek aisi ladki thi ki jisse mujhe pyar ho gaya…Uska naam Diksha tha…jab use maine pehli bar dekha to dekta hi rah gaya……Uska masoom chehra uskikhubsurat ankhe mai kabi naibhool sakta wo sidhe mere dil maiutar gayi thi.class mai bas usi ko dekta rehta tha….din bhar bas usi ke bare mai sochta tha….Us se friendship karne ki buhat bar khosis ki lakin himmat nai hui….. Phir ek din computer lab mai pehlibar mai ne use smile pass ki aur usne bhi mujhe smile pass ki aur class ke baad hum dono introduce hue…..

Uske baad har roz hum ek dusre ko smile pass karte phir hum achedost ban gaye lakin mai jab bhi use dekhta khud ko bhul jata 19 jan 2011 ko mai ne use parpose kar diya lakin us ne jawab nai diya kaha k soch ke batati hu nextday usne mujhe yesss keh diya wo din meri life ka specail din tha wo haseen lamhe mai kabi nai bhool sakta jab hum sath the, apni har baat ek dusre se share karte the, wo lamhe mere zindagi ke sabse anmol lamhe hai, jab uska hath mere hatho mai tha to aisa lag raha tha jaise sari duniya jeet chuka hu mai lakin pata nai hamare pyar kokis ki nazar lag gayi 14 oct ko…KAnty. usne suddenly mujse milna band kar diya, mere call recive nai karti thi mere msg ka rply bhi nai karti thi jab maine us se pucha to usne kaha ..Sahreef Kanty“BREAKUP”ye word sunte hi meri jism se jaise rooh nikal gayi kahi bar maine us se pocha breakup kiwaja lakin wo to mujse baat hi nai karna chahti, 26 nov ko pata chala ke wo kisi aur ke sath hai uska naam ruhail h….. Wo dono buhat khush hai bt i steel luv her…. College mai to buhat ladkiya h lakin abi kisi mai intrest nai raha.kash mujhe kabi kisi se pyar na hota to shayad aaj mai tanha na hota……

1)I looked at a sweet, beautiful rose, and then I looked at you, and I kept looking at you, for the rose isn't as beautiful as you 


2)Adam and Eve did it, Anthony and Cleopatra pracised it, Romeo and Juliet died for it, King Solomon sinned for it, so what would you do for love 

 3)Meri saari zindagi ko be’samar iss ne kiya Umar meri thi magar,isko basar iss ne kiya Main bohut kamzor tha iss mulq main hijrat kay baad Per mujhe iss mulq mein kamzor’tar iss ne kiya Rehbar mera bana gumraah karne kay liye Mujhko seedhey raste se darbadar iss ne kiya 



4)Be-Qaraari Ke Waar Ke Dar Se Bin Bulaaye Nikal Pade Ghar Se Ek Tou Kuch Dasht Yaad Aatay Hain Aur Wo Abar Jo Bohat Barsay Koi Qaabil Nahi Bharosay Ke Koi Mehfooz Hee Nahi Shar Se Loog Tarsay Hain Paanion Ke Lye Ham Magar Teri Pyaas Ko Tarsay Aap Ko Yaad Hai Ke Hum Ek Din ? Lout Aaye Thay Aap Ke Dar Se 

5)Sabeel-e-Dard Tham Jaye,Kharosh-e-Dil Thehar Jaaye Zara Siii Dair Ko Hangama-e-Mahfel Tehar Jaaye Shab-e-Maqtal Ka Sanaata Gawahi Dey Na Dey Apni
Laho Ki Mouj May Aks-e-Rukh-e-Qaatil Tehar Jaaye Tabiyat Toot Kar Chahye Talaatum 

Ashiana Hona Mager Tashna Labi Ki Zid Ser – e – Saahil Tehar Jaaye Muheet-e-Roz o Shab Say Aaj Tak Hum Per Nahi Utra Woh Ek Lamha k Apni Umr Ka Haasil Tehar Jaaye Kahin To Saans Lay Thak Kar Hajoom-e-Abla Paa’yiii Kabhi To Halqa-e-Gard-e-Safer , Manzil Tehar Jaaye Koi Hurf-e-Malamat Hoo Kar Zanjeer-e-Dua 

Chankaye Kisi Awaz Per To Be Sada Saayel Tehar Jaaye Kahaa K QAIS Tay Hum Bhi Mager Itna Ghanimat Hai K Dasht-e-Khawab May Akser Tera Mahmal Tehar Jaaye Bichar Kar Bhi Woh Chehra Aankh Say Hat’ta Nahi MOHSIN K Jaisay Jheel Main Aks-e-Meh-e-Kaamil Tehar Jaaye 

6)Acha hai ! Tum Apney Ghar Aabad raho Sukhi Raho, Dil Shad raho
Wo jo ek Bandhan bandha tha Piyar ka Tum ne Us ka kuch mat Khayal karo Aazad ho Tum Aazad Raho Hum to Duaa kartey they so kartey hi Rahaingey Jub tak bhi ab Yaad raho ” Aabad Reho” 

7)Zindagi ki tapti dhoop mai ek thanda saya paya hai mai ne Jab kholi aankh to apni maa ko muskorata howa paya hai mai ne Jab bhi maa ka naam liya, Os ka beshomaar pyar paya hai mai ne Jab koi dard mehsoos howa, jab koi mushkil aayi Apne pehlo mai apni 

maa ko paya hai mai ne Jaagti rahi who raat bhar mere liye Jaane kitni raatein, osay jagaya hai mai ne Zindagi ke har moadh(mor) par, jab howi gumrah mai Iski hidaayat par, pakarli seedhi raah mai ne Jis ki dua se har moseebat loat jaye, Aisa farishta paya hai mai 

ne Meri har fiker ko janne wali, Mere jazbaaton ko pehcanne wali, Aisi hasti payi hai mai ne Meri zindagi sirf meri maa hai, Isi ke liye to, Is zindagi ki shama jala rakkhi hai mai ne 

8)Girl : (Emotionaly) Darte hain agg say kahin jal na jayen.. Darte hain Khwab say Kahin Toot Na jayen.. Lakin Sub Say Ziada Darty hain Es baat say… Kay App Hamain Kahin Bhool Na jaye.. Boy : Yeh mat sochna ki hum bhool jayenge tumhe… Door rehkar bhi 

hamesha chahenge tumhe… Agar Dost bankar raas na aaye to….. Bhoot bankar darayenge tumhee… Khuda Karay K Tum Ko Judai Na Milay Kabhi Bhi Tanhai Na Milay Mujhay Sms Na Karo To Kuch Aisa Ho K Mosam Ho Sardi Ka Or Tum Ko Razai Na Milay Unki gali se jab mera janazza nikla Wo na nikle jinke liye mera 

janaja nikla Unka ghar aaya toh mujhe bhul kar Mere dost seeti bajane lage Rakh kar mera janaza kambakth use ============================================================

Wednesday, 18 June 2014

Dil


 

1)Maine usse ek ishara kiya Usne salaam likh ke bheja.Maine pucha tumhara naam kya hai? Usne chand likh ke bheja. Maine pucha tumhe kya chahiye? Usne saara aasmaan likh ke bheja. Maine pucha kab miloge? Usne qyamat ki sham likh ke bheja. Maine pucha kis se darte ho? Usne muhabbat ka anjaam likh ke bheja. Maine pucha tumhe nafrat kis se hai? Usne..Mera hi naam likh ke bhejaa 2)Badnaam Zamane Me Mohabbat Nahi Karte Dil Wale Toh Dushman Se Bhi Nafrat Nahi Karte Ek Baar Jise Chaha Sadaa Ussi Ke Rahe Phir Hum Amanat Me Qiyanat Nahi Karte Tanhiye Me Karte Hain Yaad Aanso Bahakar Zahir Phir Hum Apni Ibadat Nahi Karte Waqt Aane Pe Yeh Maloom Hojayega Tumhe Hum Sirf Dikhawe Ki mohabbat Nahi Karte Likhte Hain Faqat Tumhare Liye Ghazalein Har Shaqs Pe Hum Aisi Inayat Nahi Karte 

3)Apno se juda kar deti hai, Aakhon mein paani bhar deti hai, Kitni shikayat hai zindgi se. Phir bhi iska aitbaar hai, Phir bhi iska intzaar hai, Humko mohabbat hai zindgi se. Kabhi khushiyon ka mela lagta hai, Kabhi har koi akela lagta hai. Kabhi humpe karam pharmati hai, Kabhi humse nazar churati hai. Palkon se isko chakhte hain, Isey pass hi apne rakhte hain, Itni nazakat hai zindgi se, Humko mohabbat hai zindgi se. Humko adaayein dikhati hai ye, Jeena bhi humko sikhati hai ye. Kabhi paas hai to kabhi door hai, Ye zindgi bhi badi mashhoor hai. Kabhi karti hai aankh micholi, kabhi sajaye sapno ki doli, Itni shararat hai zindgi se. Humko mohabbat hai zindgi se. Door ye ho to ghum hota hai, Pass ho to iska karam hota hai. Khud apni marzi se chalti hai, Suraj ki tarah se ye dhalti hai. Isey jab bhi hum dekhte hain, Mann hi mann ye sochte hain, Kitni hifazat hai zindgi se. Humko mohabbat hai zindgi se. Aansu bhi ho to pee lete hain, Pal do pal khushi se jee lete hain. Har pal humko nahi hai roka, Thoda humko bhi deti mouka. Zindgi gujar jaaye taqraar mein, Chahe gujar jaaye ye pyaar mein, Itni izazat hai zindgi se. Humko mohabbat hai zindgi se. 

4)Dil Tod Ke Tukde Kar Diye Ussne Pal Bhar Bhi Iss Dil Ko Sambhalne Naa Diya Ussne Aanaa Hai Uss Me Bohut Yeh Batana Usse Woh Ab Mile Toh Haal-e-Dil Matt Sunana Usse Akele Kis Se Utha Hai Taluqaat Ka Bojh Woh Tumko Naa Yaad Rakhe Bhool Jana Usse Kabhi Mujhko Sath leke Kabhi Mere Sath Chalke Woh Badal Gaya Achanak Meri Zindagi Badalke Hue Jispe Tum Meharban Woh Khushnaseeb Hogi Meri Hasratein Toh Nikli Meri Aansoun Me Dhalke… 

5)Tu jaane na ki kaun hai tu, phoolo ke Gulistan ka sartaj hai tu, honge gulshan me gul hazaar, in gulo ka gulaab hai tu, Tu na jane ki kaun hai tu, sangeet jaisi awaz ka sur-taal hai tu, Hoti hai jab amaawas ki raat to, Ugte huye suraj ka ahsaas hai tu, Tu na jane kaun hai tu udasi bhare chero ki mushkan hai tu hote hai jb gam k badal asman me th baadlo k beech se nikalta hua chand hai tu….. Tu Jaane na ki kaun hai tu, Oss ki boondo jaisi taajgi ka ehsaas hai tu, aati hai jab mere hoto pe udasi ki aahat, hasta hu fir bhi,us hasi ka raaz hai tu, Tu jaane na ki kaun hai tu, Dhadkate dilo ki baichani ka naam he tu, Tanhai me jab band hoti hai palke meri, bahte huye ashko ka sailaab hai tu, Tu na jaane ki kaun hai tu mahakati hui garm saanso ka guman hai tu, Tadpta raha pane ki chahat me jisko umar bhar, Wo reshmi khwaabo ka gunahgaar hai tu, Tu na jaane kaun hai tu, Dil ko jo sakoon he,wo awaj hai tu, yu to suni hai sangeet bahut maine, sargam se bhi khanakati,koyal ki awaz hai tu, Tu Jane na ki kaun hai tu, Me na jaanu ki kaun hai tu, Me tujhme,tu Mujhme samaay is tarah, k me jism,tu jaan,par itna b na jane tu, Tu na jaane kaun hai tu, chandni raat ke jazbaad hai tu, Hai dhero rang is jahana me magar, Hatho me lagi Mehndi ka rang hai tu Tu jane na kaun hai tu, khwabo me jo aaye,wo tajmahal hai tu, Likhe to rait pe lakho haseen naam maine, mera dil jo dhadkaye,wahi naam hai tu, Tu na jaane kaun hai tu, savere ki pahli kiran ka naam hai tu, chah-chahati hai jab chidiya ujale me, us madhur awaz ka ahsaas hai tu, 

6)Yu To Chand bhi Bhatakta hai Rat Bhar Me jo Bhatak gaya to Bat kya Sari Duniya Roti hai Chup kar Me jo thoda Ro liya to Bat Kya Har Kisi Ko Talab hai Pyar Ki Maine thoda Soch liya to Bat Kya Roshni ki Chah to sab ko hai Maine thoda Andhera mang liya to Bat kya Zindagi k is Haseen Khwab me Maine Use mang liya to Bat Kya Har kisi ne Mehfil ko Chaha Yaha Maine Tanhai ko Chaha to Bat kya Yu to Chand bhi Bhatakta hai Rat bhar Me jo Bhatak gaya to Bat kya 

7)Khusbo’n Ki Tarha Meri Har Saans Mein Pyar Apna Basane Ka Waada Karo Rang Jitne Tumhari Mohabbat Ke Hai Mere Dil Mein Sajane Ka Waada Karo Hai Tumhari Wafaon Pe Mujhko Yaqeen Phir Bhi Dil Chata Hai Mere Dil Nasheen Yunhi Meri Tasalli Ki Khatir Zara Mujhko Apna Banane Ka Waada Karo Jab Mohabbat Ka Iqrar Karte Ho Tum Dharkano Mein Naya Rang Bharte Ho Tum Barha Kar Chuke Ho Magar Aaj Phir Mujhko Apna Banane Ka Waada Karo Sirf Lafzon Se Iqraar Hota Nahin Ik Janib Se Hi Pyar Hota Hai Mai Tumhe Yaad Rakhne Ki Khaun Kasam Tum Mujhko Na Bhulne Ka Waada Karo 

8)Unko karib lane k chaah main, Sabse dur hote gaye, Wo karib na aaye, Sab dur chale gaye. Paas jaane k chaah main, unke Sabse dur ho gaye, Sabse anzaan bante gaye, Wo hume anzaan kahe gaye. Har khusi unki dekhne k liye, Har waqt dur rahe unke nazroon se hum. Jaan na paa-e wo hume, Bhul gayi hume, do pal kya jo dur ho gaye hum. Kitni kosisho k baad manaya, Milne ko khudse, Uss Milan main bhi bechadna tha, Unko mujse. Hum tho bas unhe kuch kehana chahate, Per wo humse kuch sunna na chahate, Khwaab main tho der raat baate kar leta, Saamne unke main kuch bool na pata. Kaise karu main bayaan labo se, Karta tha main pyaar dil se, Kash samaj jaati pyaar ko mere, Na hona padta mujhe dur apno se. 

9)Jo bani ho Mere lye Jis ke lye mai Jee raha hoon Jo kahe Hum saath hain Tere Jise dekhne k liye Tarap raha hoon Ek aisa hi Dildaar chahiye Bus Mujhe Mera Pyar Chahiye Aane se jis ke Phool bhi Sharma jaye Chalne se jis ke Hawa bhi Tham jaye Ho har Waqt rahe saath mai Mere Chahe saari Duniya Mujh se Rooth jaye Aisa hi kisi ka Aitbaar chahiye Bus Mujhe Mera Pyar Chahiye Jis ki ek Hansi k liye Mar jane ko Dil kare Jo kehde ek baar to Phir Jeene ko Dil kare Aisa hi Ek Humsafar chahiye Bus Mujhe Mera Pyar Chahiye Ek baar mili thi Mujhe woh Par pata nahi kaha kho gayi Ab agar mil jaye toh use kahi jane na doon Wohi khoya Yaar chahiye Bus Mujhe Mera Pyar Chahiye 

10)aaj ye dil keheta hai, tu ab laut chal guzarti nahin hai, meri koi bhi pal mujhko yahaan se le chal aaj ye dil keheta hai, tu ab laut chal woh manzil yahaan nahin milegi jise tujhe talash hai woh manzar yahaan nahin dikhega jo tere dil ke aas paas hai milti nahin hai mujhe yahaan koi bhi hal mujhko yahaan se le chal aaj ye dil keheta hai, tu ab laut chal waise log yahaan nahin hai jinko dhund raha hai tu yahaan log waise nahin hai jinse jud raha hai tu na banegi yahaan mere sapno ka mahal mujhko yahaan se le chal aaj ye dil keheta hai, tu ab laut chal 1)When you find that special someone, don't let them out of your sight 

2)Don't look for the one you can live with, but wait for the one you can't live without 

3)When I think of remarriage I imagine finding a woman I don't like.... and giving her my house 

4)Gravity can not be held responsible for people falling in love 

5)Your beauty overwhelms me As I wrap my arms around you I press your softness tight Great passion fills my inner being I'm captured in your embrace Your eyes control my very soul The touch of your lips, heaven Forever frozen in time All else fades into nothing 

6)Love! you dealt a bitter blow – You lay me cross the mortal plains, Bedewed, bedimmed amongst a show Of tearful clouds: eternal rains To weep at my enduring foe Of harsh reality – searing pains of Destiny: dependable propensity To fool myself repeatedly That I could ever triumph over love! 

7)We've been together for a while now, and I need to let you know Just how it would make me feel inside if you ever let me go. ..." 

8)"There was a time I thought I could live on my own. But then I met the woman who has changed my opinion. . 

9)Void, empty, hollow inside My dreams have fled, my hopes have died Existence has no reason Life's just passing with each season She was my life, my hope, my love All is gone, passed by thereof The hurt is such no one should bear What's to life, why should I 

care? I weep all night for my love gone My heart is sick, for death I long Mine eyes well tears for love that's lost I'll mourn always for the great cost But in each day Lord give me hope Strengthen me so I may cope Grant me wisdom to help me see Thy great way and not just me. 

10)Love is amazing Love is baffling Love can be an awesome thing Love is false Love is honest Love can be a chauvinist Love is pain Love is delight Love can be found at day or night Love is intense 

Love is gaudy Love can be nice or naughty Love is polite Love is rude Love can be misinterpreted from our childhood Love is faithful Love is capricious Love can be what makes us anxious 

Love is marriage Love is divorce Love can be a confusing force Love is blind Love is sighted Love can be great when perfectly united Love is complex Love is simple Love can be a great or bad example Love is happiness Love is infelicitous Love can be an ever 
changing status 

11)I wish you could see how I feel for you, feelings for you that are, oh, so true, ... 

12)I sometimes feel my heart will burst from wanting you so much 

13)Love is good Love is bad Love is truth Love is bad Love smiles Love frown Love is generous Love is wicked Love is strong Love is week Love is shit Love is peace Love is comfort Love is stress 

Love is love Love is hate Love is a game Love is a joke Love is free Love is slave Love is fustrating Love is addictive Love is a punishment Love can make you sing Love can make you cry Love is a blessing Love inspires Love hurts Love is everything 

14)O love love love love love love love Makes me so glad baby makes me so sad O love love love love love love love Makes me so good baby makes me so bad Your warm touch makes me feel like 


male Your negligence burns me like hell O love love love love love love love What is love baby who can tell? You can make me feel so dreamy You can arouse envy in me O love love love love love love love Love can make me curse you baby! 

15)Love it sees Love it hears Love it feels For those in tears Love accepts Love it knows Love releases Love it flows Love is open Love is strong Love’s courageous With patience long Love is 

lightness Love is pure Love is beauty Love endures Love’s compassion Love is kind Love’s forgiving When life is blind Love it dances Love has wings Love it soars Love it sings Love is tender Love is sweet Love with time Becomes love deep Love is constant Love transcends Love is oneness Love never ends

Friday, 14 February 2014

My Real Love


hey friends  Mera nam Gopal aor mai Bhopal se hu.Baat 4 saal pahle ki hai jab main 11th mein tha,.maine apni schooling kanpur se ki hai and jab main 11th mein tha tab gharwalo ne wahi settle hone ka plan banaya… and uni dino ek posh area mein hamne ghar le liya…..mujhe kya pta tha ki ye ghar mere liye etana lucky sabit hoga,hame kareeb 4-5 months ho gaye the waha rahate…and meri life bhi normal si thi school jana wapas aake wahi coaching ki bhagaduidi. Fir ek din mummy ne btaya ki dev aaj khana nahin banega. Kyunki hamare padosi jo ki peeche ghar tha hamare ghar se laga hua hai (hamare ghar corner ke theto aane jane mein koi long route bhi nahin tha.)… Unke yaha aaj grahpravesh hai and sabhi ko waha invite kiya hai lunch par..Main shuru se sharmila tha and mujhey kisi ke ghar jana sahi nahin lagta hai.to mene bola ki main nahin jaunga main khud bna lunga aap log jaao.mummy ne kaha jaisa theek samjho aur wo sabhi waha grahpravesh mein chale gaye….main ghar mein ab aakela tha, aur main apne school ka work karne laga.Tabhi kareeb 2-3hr baad mummy ka phone aaya aur bola“ki aunty bol rahi hai ki Hari ko bhi bulao,to mujhe aana hoga…” maine fir mana kar diya aur apne kam mein lag gaya… thodi der mein mere peeche wala door knock hua ,mujhe laga meri sis aayi hai mujhe bulane,to main apne room se jor se bolte hue nikla ki ” mujhey nahin aana ” Lekin jaise hi main darwaje tak gaya maine dekha ki waha do ladkiyan khadi hai, ek white mein and dusari ka ab yaad nahin…par jo white mein thi main use dekhta hi rah gaya….bas wo ek aisa time tha jab sach mein lga ki ‘Love at first site sach mein hota hai..’ uske hath mein khane ki thali thi jo ki puri cover thi.main chup ho gaya aur main aagekuch bol hi nahin paya ,tabhi usne bola ki ham aapke peeche wale ghar mein aaye hai aur ye lunch aapko mummy ne bhejwaya hai,.mujhe samjh nahin aa raha tha ki kya bolu…meri bolati band thi..and fir wohchali gayi…..!! jab mummy log ghar aaye tab main mummy ke peeche peeche hi lga raha ki mummy kya hua waha, kon kon aaya tha, kaise hai wo log, kon kon hai ghar mein unke….asal baat to kuch aur thi mujhe to us white wali ka pta karaa tha…mummy ne btaya ki unke ghar mein unki do daughters hai aur ek son hain (that time he is in 6th std.). Lekin mujhey kuch khas nahin pta chala …. Fir kuch dino tak main uske bare mein pta karne lga…tab jake pta chala ki uska naam raveena hai (sorry main uska real naam nahin reveal karna chahata) aur wo 10th mein hai.wo mujhse ek saal hi choti thi…. and time beetta gya aur ek saal ho gya, main 12th mein aa gya aur wo 11th mein…unke ghar aur hamare ghar walo ke beech najdeekiyan badhati gayi….hamlogo ke relation kafi achche ho gaye the..but pta nahin mujhe usse baat karne ki himmat nahin hoti bas chup chup kar hi dekhta aur khus ho jata,,, pta nahin mujhe aisa kyun lagta ki wo bhi meri taraf interested thi, but baat nahin ho pati thi, agar kabhi wo mujhe face karti to wo waha se chali jati aur same with me agar main kabhi usko face karta to main bhi use face nahin kar pata. Wo kafi sweet aur simple ladki thi….meri sis aur raveena mein kafi gahari friendshp ho gayi thi aur meri uske bhai se. mera birthday aane wala tha (waise main apna birthday ghar mein nahin mnata bas dosto ke saath thoda bahar party ho jati hai) meri birthday wali baat meri sis ne usko batadi.luckily mera birthday Sunday ko pada…and as usual main Sunday ko der tak sota rahta hoon, but us din subah subah meri sis aayi aur boli bhai tumse koi milne aaya hai….maine kaha aaj Sunday ko etani jaldi kon hai….tabhi maine dekha ki Raveena aur uska bhai dono mere room mein aa gaye and unhone mujhe birthday gift dete hue birthday wish kiya….and thodi der baad chale Gaye…main us din etna achcha feel kar raha tha ki bata nahin sakta wo thodi der baat mujhe ek ek line abhi tak yaad hai.but abhi sab batein share karunga to kafi time ho gayega..!! main jaldi jaldi fresh hua aur kareeb 10baje apni sis ko bulaya aur bola ki kyun na kahin bahar birthday celebrate karne chale, wo to jane ko turant ready ho gayi, par maine kaha ki kyun na raveena ko bhi sath le chale,usne bhi han bol di…par main baat to thi raveena ki mummy se bahar jane ko permission lene ki….to sis boli wo wo sambhal legi.and thodi der mein raveena aagayi aur uski mummy bhi sath mein aayi… aunty ne permission de di. and main bhi jaldi jaldi ready ho gya….!! Us time hamare pass sirf bike thi and baithane wale teen….par main es muake ko aise nahin jane dena chahta tha aur maine kisi na kisi tarah karke adjust kiya…(wo bhi ek din tha jab main petrol tanki pe baitha tha aur unko aaram se baithane ke liye puri seat di thi….hahaha ) mere liye to wo kisi date se kam nahin tha !! That time i was in 12th and mujhe etana nahin pta tha ki kahan le jaaun tab to 500rs bhi bahut matter karte the,aur ek aaj ka din hain 1000rs ki bhi value nahin rahi. McDonalds, kfc, coffee house, blue lounge, inox.Blah blah jagah ghumatey hai par sath dene ko apna koi nahin hota..!! Anyway back to the story…fir maine socha ki kyun na kahin kuch khane chale …. i know you all will find it funny but main usko aur apni sis ko ek restaurant mein le gya uska naam tha “sainik restaurant” pta tha hasoge sab… but its true…and waha jake ham log baithe aur menu dekhne lag gaye, un logo ko menu card diya aur bola jo chahiye wo order kar lo waise bhi bill to main hi dene wala tha (birthday boy credit)…!! Comedy ki baat ye thi ki jo bhi ham order karte waha wo ya to nahin hota ya to bana nahin hota….. baad mein sabne soch kyun na paneer parathe mangwaye jaye……”Han han pta hai soch rahe hogey ki etani important time paneer parathe par main kya karta us din kuch bhi chalega…jisse uske sath time spend kar saku…!!! Ham logo ke paneer parathe aa gaye, sach batau to us samay tak maine paneer ka Paratha kabhi nahin khaya tha…. and jaise hi ham sab ne wo kahaya,wo Paneer parathe kisi ko achche nahin lage…. meri sis ne to khane se hi mana kar diya.and main bhi bina man ke kha raha tha….and tabhi maine raveena se poocha tum bhi mat khao ham kuch aur order kar lete hai….mujhe pta tha ki usko bhi wo parathe achche nahin lage par usne bola” nahin ache hai” atlast usne wo parathe nahin kha payi wo the hi etane bure parathe ki koi bhi na khaye….!! Fir thodi der tak hasi majak hota raha and 1hr kab beet gaya pta hi nahin chla…..uske baad hamane elaichi wali ice-creams khayi (again comedy wali baat na.’ilaichi Ice cream’) Then ham waha se ghar chale aaye, aur wo mere ghar mein hi kafi der tak ruki rahi aur hamari baat hoti rahi na hi main chahata ta ki wo jaye aur sayad na wo. Baad mein kareeb 1hr baad wo chali gayi and main bhi sweet memory ke sath rah gya….!! Us evening mein bahar khada tha ki wo aayi aur boli aajke paneer ke parathe mein kabhi nahin bhulungi.maine kaha Han Han uda lo majak. and ye keh kar wo chali gayi…. yuhi chalta raha, and mera admission b.tech mein ho gaya aur mein dehradun aa gaya. Aur mera usse contact toot gya… ab jab bhi main Kanpur jatahoon main usi ko dhoodhta rahta hoon shayad kahin wo dikh jaye par ab to wo bilkul hi alag alag si ho gayi.mujhe samjh nahin aata ki kya karun…sabaki life mein kai ladkiyan aati hai,kaiyon ke liye feelings develop hoti hai but shayad mere mein case dusra hai…mere liye shayad wo hi last ladki thi jisne mere dil aur deemag mein jagah banayi thi uske baad na to koi ladki pasand aayi aur na hi kisi ke baare mein socha…..bas yahi ek problem hai ki abhi tak usko bata nahin paya hoon aur jab sochta bhi hoon to ye khayal aata hai ki wo kya sochegi, kya image rah jayegi meri uski nazar mein….kahin agar usne kuch bol diya jo main nahin chahata to shayad ye dil aisa tootega ki shayad fir kabhi nahin judega….. Sab kahate hai ki bol de nahin to der ho jayegi aur fir pachatayega…. lekin agar usne mana kar diya aur meri bilkul hi alag image ban gayi meri uski nazar mein to sach mein, main bahut lonely ho jaunga sab ke beech hote hue bhi….esi liye maine yahi apni chuppi ko dil ki tasalli dete hue aise hi life mein aagey bhi nahin batane ki Sochi hai….. =========================================================================== 1)Teri dosti hum is tarah nibhayenge, Tum roz khafa hona hum roz manayenge, Par man jana manane se, Warna yeh bhigi palkein le ke hum kaha jayenge... 2)Dil dharakta hai tujhe dekhun to, Saans bhi meri rukne lagti hai… Pyar itna hai mere dilmey sanam, Rooh bhi meri khinch ne lagti hai…! Chain milta hai jab mei dekhun tujhe, Warna ya saans rukne lagti hai…!!! 3)Gulsan me bhanwron ka fera ho gya, Purav me suraj ka dera ho gya. Muskan ke saath aankhe khol pyaare, Ek baar fir se savera ho gya... 4)Itna khoobsurat chehara hai tumhara har dil diwana hai tumhara log kehate hai chand ka tukda ho tum lekin ham kehate hai chand tukda hai tumhara.. 5)Bekhudi ki zindgi ham ziya nahi karte, Jaam dusharo se chhinkar piya nahi karte, Unhen mohabat hai hamse to aakar ijahar karen, Picha ham bhi kisi ka kiya nahi karte... 6)Hasrat hai sirf tumhe pane ki, aur koi khawahish nahi is Dewane ki, shikwa mujhe tumse nahi khuda se hai, kya zarurat thi tumhe itna khuubsurat banane ki..? 7)Itna khoobsurat chehara hai tumhara har dil diwana hai tumhara log kehate hai chand ka tukda ho tum lekin ham kehate hai chand tukda hai tumhara.. 8)Hasrat hai sirf tumhe pane ki, aur koi khawahish nahi is Dewane ki, shikwa mujhe tumse nahi khuda se hai, kya zarurat thi tumhe itna khuubsurat banane ki..? 9)Jab dil tut ta hai toh aawaz nahi aati, Muhabbat har kis ko raas nahi aati, Ye to apni apni baat hai yaaro koi kisiko bhula nahi pata,..Aur kisi kisi ko yaad nahi.. 10)Tanhayi le jaati hai jaha tak yaad tumhari, Wahi se shuru hoti hai Zindagi hamari, Nahi socha tha chahenge ham tumhe is kadar, Par ab to ban gaye ho tum kismat hamari... 11)Jada gum jab se najare ho gaye, Gardish me hamare sitare ho gaye, Nibhayi hai kuch yaro ne dosti aisi, Ki dushman bhi dost se pyare ho gaye.. 12)Sach kaha hai kisi ne ki, Waqt ke saath har koi badal jata hai, Galti uski nahi jo badlta hai, Galti uski hoti hai jo pehle jaisa reh jata hai.. 13)Dil k dard ko chupana kitna mushkil hai, Toot k phir muskrana kitna mushkil hai , Door tak jab chalo kisi k sath , To phir tanha laut k aana kitna mushkil hai... 14)Its not important to have, long list of friends on FB & Whatsapp, . . But its important to have some friends, who can read your face as book and ask, 15)Kbhi na bhulo aap muskurana, kbhi na khatam ho khushiyo ka khzana, Apko mile jahan ki har khushi, Chahe khuda ko pade roj zameen par aana... 16)Gum mein muskuraney waley ko rulaya nahi jata, Baadal ko baarish se juda kiya nahi jata, Pyar ho jaata hai jataya nahi jaata, Kisi ko keh kar apna banaya nahi jata.... 17)Apni zindagi ka alag usul hain, Pyaar ki khatir to kante bhi kabul hain hans ke chal du, Kaanch ke tukdo par, Agar wo kahe ye mere bichaye hue phool hain... 18)Agar Koi Puchhe life me Kya Khoya Kya Paya To Bila_Jhijhak Kehna Jo Kuch Khoya Wo Meri Nadani Hy Or Jo Kuch Paya Wo Mere RAB Ki Meherbani Ha.. 19)Julfo me foolo ko saja ke aayi hai, Chehare se dupatta utha ke aayi hai, Kisi ne puchha aaj badi khubsurat lag rahi ho, Mane kaha shayad aaj naha ke aayi hai… 20)Suna hai wo jate hue keh gay the, Ab to hum sirf tumare khabo me ayenge, Koi keh de unse ke wo wada kar lee, Hum jindagi bhar ke liye so jayenge... 1)When you find that special someone, don't let them out of your sight 


2)Don't look for the one you can live with, but wait for the one you can't live without 


3)When I think of remarriage I imagine finding a woman I don't like.... and giving her my house 


4)Gravity can not be held responsible for people falling in love 







5)Your beauty overwhelms me As I wrap my arms around you I press your softness tight Great passion fills my inner being I'm captured in your embrace Your eyes control my very soul The touch of your lips, heaven Forever frozen in time All else fades into nothing 


6)Love! you dealt a bitter blow – You lay me cross the mortal plains, Bedewed, bedimmed amongst a show Of tearful clouds: eternal rains To weep at my enduring foe Of harsh reality – searing pains of Destiny: dependable propensity To fool myself repeatedly That I could ever triumph over love! 


7)We've been together for a while now, and I need to let you know Just how it would make me feel inside if you ever let me go. ..." 


8)"There was a time I thought I could live on my own. But then I met the woman who has changed my opinion. . 


9)Void, empty, hollow inside My dreams have fled, my hopes have died Existence has no reason Life's just passing with each season She was my life, my hope, my love All is gone, passed by thereof The hurt is such no one should bear What's to life, why should I 


care? I weep all night for my love gone My heart is sick, for death I long Mine eyes well tears for love that's lost I'll mourn always for the great cost But in each day Lord give me hope Strengthen me so I may cope Grant me wisdom to help me see Thy great way and not just me. 


10)Love is amazing Love is baffling Love can be an awesome thing Love is false Love is honest Love can be a chauvinist Love is pain Love is delight Love can be found at day or night Love is intense Love is gaudy Love can be nice or naughty Love is polite Love is 


rude Love can be misinterpreted from our childhood Love is faithful Love is capricious Love can be what makes us anxious Love is marriage Love is divorce Love can be a confusing force 


Love is blind Love is sighted Love can be great when perfectly united Love is complex Love is simple Love can be a great or bad example Love is happiness Love is infelicitous Love can be an ever changing status 


11)I wish you could see how I feel for you, feelings for you that are, oh, so true, ... 


12)I sometimes feel my heart will burst from wanting you so much 


13)Love is good Love is bad Love is truth Love is bad Love smiles Love frown Love is generous Love is wicked Love is strong Love is week Love is shit Love is peace Love is comfort Love is stress 


Love is love Love is hate Love is a game Love is a joke Love is free Love is slave Love is fustrating Love is addictive Love is a punishment Love can make you sing Love can make you cry Love is a blessing Love inspires Love hurts Love is everything 


14)O love love love love love love love Makes me so glad baby makes me so sad O love love love love love love love Makes me so good baby makes me so bad Your warm touch makes me feel like 


male Your negligence burns me like hell O love love love love love love love What is love baby who can tell? You can make me feel so dreamy You can arouse envy in me O love love love love love love love Love can make me curse you baby! 


15)Love it sees Love it hears Love it feels For those in tears Love accepts Love it knows Love releases Love it flows Love is open Love is strong Love’s courageous With patience long Love is lightness Love is pure Love is beauty Love endures Love’s 


compassion Love is kind Love’s forgiving When life is blind Love it dances Love has wings Love it soars Love it sings Love is tender Love is sweet Love with time Becomes love deep Love is constant Love transcends Love is oneness Love never ends 1)If U Fall In Love, Send Words I Will Come If I Am Alive Or If I Am Not I Will Come Through Ur Tears, Through Ur Feelings And Through Ur Dreams 


2)Without Love — days are “Sadday, moanday, tearsday, wasteday, thirstday, frightday, shatterday… so be in Love everyday… 


3)those we love never go away they walk beside us everyday… Unseen… Unheard… still near.. still loved.. still Missed.. still very dear… 


4)where words fail, action speak , where action fails, eyes speak, where eyes fail , tears speak, AND where everything fail, LOVE SPEAKS 




5)I’m feeling so happy, do u know why? b’coz i m so lucky ,do u know how ? b’coz God love me. do u know how? b’coz he gave me a gift. do u know what? its YOU my love. 


6)A special smile a special face, A special someone no one can replace. I love you and always will, You’ve filled a space no one could fill. 


7)Have a cigar daily – You’ll die 10 yrs early. Have drinks daily – You’ll die 30 yrs early. Love someone truly – You’ll die daily. 


8)Only God Knows How Much I Miss You, Only God Knows How Deep I Love You, Only God Knows How Much You Mean To Me.  


9)I’m feeling so happy, do u know why? B’coz I’m so lucky, do u know how? B’coz God loves me. Do u know how? B’coz he gave me a gift. Do u know what? It’s U my love. 


10)You’re my first thought in the morning And every moment in between I’m lost in your eyes And the night arrives You are in my dreams I love you 


11)“A boy proposed a girl,SHE rejects, but boy was not sad,FRIENDS ask “why u r not sad” boy~why sad, I lost 1 who never loved me but SHE lost 1 who really loves her”.. 


12)A line from a person who has understood life properly “I thought love is life…! But my love taught me what is life..!” 


13)If you delete this SMS You love me, If you keep it, You want me, If you ignore it, You adore me, If you send it back, You can’t live without me Now what will u do? Tell me !! 


14)“Love & care are gifts… If you receive it,open and appreciate it.. If not,don’t worry.., Someone somewhere is still wrapping it for u.:) 


15)I may be innocent to know what love is I may not show it to you I may not love you the way it should be but .. I am always willing to love you the way I understand it… I LOVE YOU. 


16)some like one some like two i like one that is u. ROSE IS RED SKY ID BLUE MY LOVE IS ONLY FOR YOU. i love the ‘y’ i love the ‘o’ i love the ‘u’ put them together and i love ‘you’. 


17)What Is The Mean Of LOVE? L – Loss O – Of V – Valuable E – Energy o,,,o /), /) ( ‘ ; ‘ ) ( ‘ ; ‘ ) (,,)–(,,)(,,)–(,,) U and me forever.. and ever and ever! L O V E L = Lake of Sorrows O = Ocean of Tears V = Valley of Death E = End of life…. 


18)Love doesn’t require two people look at each other, but that they look together in the same direction World most beautiful sentence “… BUT, I LOVE YOU” world most painful sentence “I LOVE YOU BUT…” 


19)Love me, don’t hate me! Your love is my life, Your hate is my death! because you love me for ever. 


20)Always Remember, “Love is Like Cigar.. it starts with fire.. continue with smoke.. and ends in ashes….” 


21)On the Pages of roses… with the ink of Moon light… A pen of Love have written… Only three words for you… “I LOVE U” 


22)In the Flower My Rose Is u, In the Diamond My Kohinoor Is u, In the Sky My Moon Is u, I am Only Body My Heart Is u, That’s Why I Always MISS U.  


23)When things go wrong… When sadness fills ur heart… when tears flow in ur eyes… always remember 3 things 1) I’m with u… 2) Still with u… 3) Will ALWAYS b… 


24)C.L.I.C.K. means : C= cant live without u L= love u I= i miss u C= care about u K= kiss from my heart 2 u So whenever u miss me just say CLICK. I Love You From the Heart. 


25)i love u when u are happy i love u when u are sad i love u when u are laughing i love u when u are mad i love u when u are playful i love u when u are blue but the reason why i love u b’coz u are you !! 


26)If the people we love are stolen away from us the only way to have them live on is to never stop loving them. Buildings burn, people die, but real love is forever… True love is eternal… Cherish the love when you’ve got the chance, for once it leaves U, it would be difficult to get it back.. Don’t let love be only a memory in U. If i were to describe true love than i would describe it as what a snowman did to a snow woman, he gave her a warm hug and they both melted in each others arms… Don’t give password of our Love and friendship to anybody,Because if u will say this password “I LOVE U” It means he will hack u from me and u will go out from my hands. Sometimes My eyes get jealous of my Heart!!! You Know Why? B’coz…..You Always Remain close to my HEART and far from my EYES. A bell is not a bell until someone rings it, a song is not a song until someone sings it. Love wasn’t put in the heart to stay, for love isn’t love ’till you give it away. 


27)Dedicate time to enjoy, it’s the secret of youth. Dedicate time for friends, it’s the path to happiness. Dedicate time to love and be loved, it’s source of joy and satisfaction. Someone somewhere dreams of your smile…and while thinking of you says life is worthwhile. So whenever you’re lonely…remember its true….someone somewhere is thinking of you.I love U………….. when you wait for someone for few minutes-its need for few hours-its trust for few weeks-its friendship but when you know the person will not come and still wait-its love. My blood is not costly,it is very cheap…. but,my heart is very very costly,B’coz it is full of “YOU” my dear……. 


28)May the spring of your love be tender and sweet, the summer be rich and fulfilling and deep, the autumn be warm and rewarding, complete, and always… let there be love. My love for you is like water falling countless The beating of my heart for you is so heavy and soundless. The feeling of being in your arm is so precious and endless. It’s funny how big of an impact u have on me. It’s like when I see u, u don’t even have to speak all u can do is smile & it can make my day & that’s how I remember my reasons for loving u. One Stone is Enough to break a Glass….. One sentence is Enough to break a heart……. One Second is Enough to fall In Love … and …. One Love is Enough to make worse a whole Life! U r sweeter than honey. purer than milk. softer than flower. since i have u as my lover, come to me near, i”ll kiss ur lips without fear. u”ll say, having u is treasure & be with me for ever  


..:

Share And Comment on this