Tuesday 15 May 2012

Antara's sms for you

1) When time comes for u to give ur heart to someone, 
     make sure that u select someone who will never break 
     ur heart,  cuz broken hearts has no spare parts 

2) I love two things, a rose and you. A rose for a short while, 
    but you the rest of my life 

3) You are always in my heart, here and everywhere, 
    There is no one in the whole world that makes me feel this way 

4)Ghum me husn waalo ko rulaya nahi jata,lahron se paani haath aaya nahi jaata, Honewale ho jaate hai khud hi apne,kisi ko kehkar apna banaya nahi jaata. 

5)Deewane ho gaye ham jinki yaad me, wo hum hi se begaane ho gaye, Shayad unhe talash hai ab naye pyaar ki kyunki unki nazar me hum purane ho gaye. 

6)Hamen kash ki wo naghmen na sunaaye hote, aaj unko sunkar ye ashq na aaye hote, Jo bhula dena tha hamen,to itni gehrai se Dil me samaaye na hote 

7)Hunar nahi aata hamen dilon se khelne ka, isiliye ishq ki baazi hum haar gaye, Shayad unhen tha meri zindegi se bahut pyaar, isiliye mujhe jeet -e- jee hi maar gaye 

8)Na baitho raste pe tum ki tumen thand tan karegee, bichre hua logon ki sada tang karegee, Mat chaho toot ker kissi ko itna ki jab wo bichrega to ek-ek ada tang karegee.
Share And Comment on this

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.