Monday 14 May 2012

Ashya's Love For You

1) The Super most example of love in My life. 
    When apples were 4 & we were 5, 
     then SHE said, 'I dont like Apples. 

2) I Don't Need Someone 
    Who "Sees Only Good Things In Me!"
    But I Do Need Someone 
    Who "Knows About The Bad Things In Me 
    N And Still Wants To Spend The Whole Life With Me!

3) Nobody Knows Me, The Way U Do. 
    Nobody Can Read My Eyes, 
    The Way U See. Nobody Can Feel My Soul, 
    The Way U Touch. Nobody Owns My Heart, 
    The Way U Hold. Nobody, But You My Love.! 4)Maine hawa ko ek msg diya, Wo jhoomti hui badal ke paas aayi, or mera msg osko dia to wo barasne laga, Or Girne wali har bonod se aawaz aaayi 

5)Raah me gire phool uthata hai koi-koi,ishq karte hain sabhi,nibhata hai koi koi. 

6)Yoon to pyaar karne waale tumhe kam na milenge,mil jayenge hum jaise bahot per hum na milenge 

7)Apne aaghaz se aaj tak zindagi teri hi yaad me gum rahi, Phir bhi jaane kyu ye ehsaas hai,jaise chahat meri kam rah 

8)Wo to mahek hai,fizaaon me bikhar jaiynge,masla phool ka hai,phool kidher jaiynge, Hum to samjhe the ki ek zakham hai bhar jaiga,kya khaber thi ke rog-e-jaan mein utar jaiga 

9)Ghum me husn waalo ko rulaya nahi jata,lahron se paani haath aaya nahi jaata, Honewale ho jaate hai khud hi apne,kisi ko kehkar apna banaya nahi jaata.
Share And Comment on this

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.