Monday 23 September 2013

Mai Apni Love Story Btau


Hiiii..dosto mai Resham hu.. M apko jo kahani sunane ja rha hu.. Wo mera pehla pyar tha. Y storyaaj s 2 saal pehle ki h. Jab m 10th m tha. M ek middle faimly s hu. To m suru krta hu.. M school k baad sham ko coching jata tha.. Wha mere sath k bahot ache frnd the or mere sath ek or frnd tha mujhe nhi pta tha ki wo mere lov ka karan banega.. Ek din cochng suru hone m time tha to usn kha ki chal yarr ek frnd k ghr s aate h.. M chla gya.. Usn gali k bhr kha ki yarr apna phn diyo ek call krni h. To call ki pr usn nhi uthai to ussn uski sistr p call ki.. Usn phn uthaya uska naam tha sheetal usn kha bhai buzy h. Fir hum usk ghr gay.. Wo apn dost s mila pta h pehle baar kisi ladki ko dekh kar meri dhakan tez ho gai thi.. M usse dekhta rha par hume wapas aana pda.. Wo chatt p khadi thi. Fir ghr aan k baad m usk baare m soch k pagal ho rha tha uski smile badi pyari thi. Uska no mere phn m aad tha m sochta rha ki call kru ya nhi, kahunga m call krk. M akele m beth k muskura rha tha.. Pr mene call nhi ki.. Mujhe dar v lag rha tha.. Fir agle s wo hi school fir coching.. Fir bahot sochn ka baad mene use msg ki.. Ek pyr bhra uska rply aaya who r u? Mujhe acha to nhi lga himmat tut gai.. Fir ek or msg acha jo us dib ghr aay the. Mene kha “ha”. Usn kha bolo.. Mene kha ki sry galti s chla gya.. Usn kha okk.. Mene ek msg kiya quki m mann hi mann use like krne lga tha.. Jab bi kuch krta tha to uska khyal mann m ajata tha.. Fir uska rply aaya ki msg to ache krte ho.. mene kha thnks.. uska rply aaya matlb mujhe hi msg kr rhe the.. ab m kya krta mene kha ha apko hi kr rha tha.. buss yha s fir baat krn lage mene usse pucha apk ghr m kon kon h.. usn btaya fir mujhs kha apk ghr m? to mene v btaya.. usn kha ki aapka 10th ka centr (…..) school m pda h n.. mene kha ha par apko kaise pta.. usn kha ki mera v whi pda h.. apn mujhko nhi dekha hoga pr mene apko dekha tha.. aise krte krte hum roj baat krn lage.. mene kha ki m frndship krna chahta hu.. usn kha ki wo to hogai m bahot khuss tha pr mene pucha kab.. usn kha jab s baat kr rhe h.. sach first time mene kisi ladki s baat thi isly m bahot kuss tha… fir hum saari baat ek dusre s share krte the.. thand ka mousam chal rha tha to humne raat ko khana kha k baat krna suru kiya.. raat ko akele m rjai baat krna bahot acha lgta tha hume.. ek din ussn kha ki hume milna chahiye.. mene v kha ha biklul.. agle din hum ghr s dur park m gay miln.. pehli baar kisi ladki s mila akele m to bahot dra hua tha or khus v tha.. hum ek dusre k samn baithe the.. wo meri taraf dekh rhi thi or m use.. fir baate ki.. dosto time mujhe lga ki ladki k sath time kitni jaldi kat jata h.. hum 3 ghante ho gay the par pta nhi lga.. us din hmne raat m baat ki to usn kha ki apki akhne bahot achi h.. mene kha aisa qu to usn kha ki pta nhi qu pr apko chhod k ghr jane ka mann nhi tha aaj mera.. mene kha sach batu to mera v mann nhi tha.. usn kha ek baat bolu? mene kha bilkul… usn kha ki mujhe nhi pta app kya sochoge pr m sach kah rhi hu ” i love you” m bahot khuss tha .. meme kha yarr sach batau to m v aps pyar krta hu.. usk baad hum raat raat bhr phn p or msg p baat krte the.. hum exam dene sath m jate the.. sry frnd aage nhi bta paunga… plz bure coment mat krna ========================================================== ..parth n mene milne ka plan bana liya .mere liye use milne jane ka matlab ye tha k me dekhu kn he ye banda jo etni badi badi bate krta he vakey etni anchi post pe job krta b he ya nai. Mene use juth kha or mene jo kapdo ka colour bataya vo badal k red colour ka bandej ka dress pehna or jo jga tay hui vha me jan buj k let gai.. Me jab vha pochi vha koi dikha nai jo 3 ladke sath khde the muje laga agar vo en me se koi he to aj k bad bat b nai krugi..mene use phn lagaya usne phn rvc kiya n hasne laga n kha agar me galat nai hu to ap red dress me ho…mene kha yes ab meri dhadkan tej thi muje laga ese to pata he me kn kya kha hu but ye koi mavali jesa ladka to nai..mene galti kr di aake ye sab mere dimag me chal rha tha mene use kha ap ho kha samne to aao kyu k ye bada mandir tha to yha kafi log the kafi grlsn boys n sab log.mene kha muje yha whiteshrt me koi dikhai nai deta… Phr usne kha ap jha khadi ho vha ruko me aata hu..meri dhadkan bhot tej thi me apne ap ko kos rai thi shreya ye kya kr diya.. Samne se ek ladka walk krte huae mere samne ake ruka…white shrt ofc k bag.n kha sooo ap shreya ho..jo suna tha use b jyda beautiful ho ap mene kha thax..mene dekha uski eye me ek confidence tha..vakey usne bataya vo aesi unchi post pe job kre aesa laga…dikhne me b ancha tha..short hair round eyes ..mere skin colour k samne use fair nai keh sakte but vo savla b nai tha..ham vha mandir k garden me bethe..mene kha to job k alava ladkiyo ko phn krne ka job b he ap ka usne smile di n kha ji nahi…usne kha ek swt family he mba khtm kr k job dhundh rha tha job mil gai sai darsan kar k sirdi se aya n nai nai job k khusi me dosto se mila to ap k frds k frd kunal jo mera frd he vo ap k bat kr rha tha..shreya ye na vo so jst aese hi ap ko call kiya mera erada kuch galat nai tha..ham ne ye sab bate k n ham vaha se nikle.. Rat ko uska phn aya kha …vakey shreya tum bhot khubsurat ho..but kya kre ap to ksis k karib ho pehle se to hamara num nai lag sakta..mene kha ji bilkul Me parth ko etna important diya hi nai phr hamari msg se bate hoti thi vo b job me busy ths n me b mere frds k sath..vo samne se msg krta n phn b muje pta tha vo muje like krta he n maximum time muje deta he but phr b mera uski taraf jukav kam tha..sath me bethna bate krna ethar uthar k n lunch krna n dnr krna bus me use ek anche dost k tra bat kiya krti thi… Ab huwa aesa k me meri didi n jiju k gar pe reh k msc kr rai thi ..meri family ahmdbd me thi meri mom ko stone tha kidney me so uski davai chal rai thi ab dr ne batay k stone kafi bada he opratin krna padega .ye news milte hi me meri family k pas chali gai mene parth ko ek msg kr diya k mw ja rai hu mere mom dad k pas vapas aau tb bat krenge tum phn mat krna.. Usne kha ok time mile to msg krna..me bhot tens thi bcz me meri mom ko bhot pyar krti hu..opratin k date 21 dec.. In btwn parth k msg aate the me kuch khas dhyan nai deti thi..20 sam ko me bhot udas ho gai meri mom k taklif mujse dekhi nai jati thi unko bhot pain ho rha tha lagatar hospital k chkkar kat k me bhot upset thi.usi vact parth ka phn aya..mene rcv kiya n kha mene tume na kha tha kyu phn kiya usne kha jst tumari mom k health puchne phn kiya..m sock..mene use bataya nai tha usne kha are tumari frd se pta chala k tumari mom ka opration he ..kha shreya muje pata he tum mujpe bhrosa nai krti but me etna bura b nai hu ek frd to samaj sakti ho muje… Muje na jane kyu us din uske phn se kafi ancha laga..usne kha koi b help chaiye muje batana…phr dusre din subha mom ka opration ho gya..dr ne kha sab thk he stone nikal diya.. 24 th ko mere sab frds surat se ahmdbd ane vale the meri mom ko dekhne muje pta tha..mom abi tak hospital me thi unko discharge nai kiya tha. Sab frds aye usme path b tha mene use dekha mere face pe ronak aa gai..meri frd ritu se vo sab jankari leta tha kya hal he shreya ka..n jab use pta chala to usne b kha me b sath aaunga.. Me khus thi usne uski ofc me chutti kr k vo meri mom ko dekhne aya.. Ab parth k me respct krne lagi..me vapas surat aai n ab vhi silsile suru ho gye milna ..bate n masti..sab thk tha jannat si life..mera last year tha pdhai ka..meri b,day k din mene sab frds ko bulaya party di ek restorant me..bhot masti ki..us din sab frds ko kha dekho ye exam k bad me meri family k pas chali jaungi ukse bad meri sadi me sab ko ana he… Parth dekh rha tha sab after dnr vo mere pas aya n kha sry me koi gift nai laya tumne let bulaya so ofc se direct aaya mene kha its ok..phr kha so ab sadi ka plan he..mene kha ji ha .. Usne kha shreya i love u….muje ye sun k jara b jatka nai laga kyu k me ye bat khi na khi janti thi.mene kha ye sab bate mat kro phr usne kha…sunoo…mujse sadi krogi..muje hasi aa gai mene kha u r mad Dnr k bad sab apne apne gar gaye..mere dimag me parth tha n uski bat..mene use msg kiya sry m tired me bat nai kr sakti. N phn side pe rkh diya muje nind nai aa rai thi mobile mere pas hi tha me dekh rai thi parth ka koi reply nai aya tha. Me khus thi vo muje love krta he but me hakikat se b vakef thi meri family me mere dad k khilaf muje jana nai tha na meri family aj b nat jat me blv krti he me uski life khrab krna nai chahti thi’ Es liye me hamesa ek limit me reh k bat krti thi ye sab mere dimag me chal rha tha nind nai aa rai thi.etne me phn k ring baji muje pta tha parth hoga mene phn uthaya n kha msg nai mila m tired nai bat kr sakti usne kha jyda time nai luga. Phr kha agar tume koi or pasand he to thk he.mene kha bat vo nai he parth me meri family k khilaf nai ja sakti me janti hu mere dad ko unki soch ko.dusri ladkiyo jesi ajadi nai he mene kha agar me meri family k sath rehti hoti to aese roj mil b nai pati mere gar k kuch niyam he hame 7 bje k bad bahar jane k prmt nai he”tum samjo Usne kha ye sab nai ye batao u love me?? Mene kha mere pas koi javab nai he. Mene use msg krna kam kr diya uske msg ate the usne likha shreya kisi k sachi flngs ko aese mat aajmao me sab janti thi but me use dur jana chahti thi..besak muje vo pasand tha uske jesa ladka milna kismat k bat thi but mere me himmat nai thi family se bat krne k N me sab janti thi meri family k sock meri choti bhen b thi. Exam khtm hone k bad mene kha me ek bar tumse milna chahti hu kyu k me ab meri family k pas ja rai thi. Ham mile vhi bate hui..me mana krti rhi n mene kha plz ye band kro sab life me ek anchi yad k sath rhenge jha b rhe. Usne kha ye sab mujse nai hoga mene kbi tume frd nai samja..u r my life..ye sab frd ka natk mujse nai hoga. Mene kha kal me ja rai hu 11 bje k bas se..us rat puri rat phn pe bat k.. Dusre din jab me ja rai thi me kafi udas thi muje pta tha ab ye sab band ho jayega..sirf msg se bat hogi..bhot dukha tha..parth se dur jana nai tha kuch samaj me nai aa rha tha. Mene socha kal rat k phn pe huae jagde se vo naraj hoga es lye muje by kehne b nai aya. Me jese hi bus me bethi uska phn aya shreya kha ho knsi bus me??me dil khusi he jum utha..n vo bhagta huwa bus me aya bus abi start nai hui thi..bola sry so gya tha utha time dekha n bhaga.. Mene kha bus me ja rai hu ab chen se sote rehna.bola ab nind hi kise ayegi..mene dekha hamesa formal me rehne vala cute sa parth aaj t,shrt n trak me bikhre bal me or b cute lag rha tha..me chahti thi use gale milu n thoda ro lu…but nai ho paya.. Bus ab start hone vali thi mene kha ab jao usne kha dekho 5 gante pehle bata dena..jab kbi sadi krni ho mujse…mene smile di n kha jaoo…vo bola me nai jane vala..agar kho to ye bus se chala jau but life se nai jaunga..mene bat ko gumane k liye kha kitni garmi he tum plz ek pepsi k bottel le k aao… Vo niche gya n bus start ho gai mene use phn kiya vo phn nai utha rha tha..4 bar phn kiya ab bus road pe ane vali thi bus k speed badne lagi mene kha parth rehne do pani k bottel he bus nikal gai depo se bahar.. Usne kha kichdi k bahar dekhao…mene dekha vo bus k piche bike le k aa rha tha usne kha ye bottel le lo me de rha hu..usne speed badai n pepsi k bottel di… Vo lamha aj b yad aaye to aankh se aansu nikal ate he.. Me use dekh rai thi bus se..bus aage nikal rai thi..mene use esara kiya bus..ab bike k speed mat badaoo..sayas uski aankhe nam thi.. vo kbu ye jata ta nai tha k me mar jaungua n nai reh paunga..bus vo ye kehta tha shreya me tumse pyar krta hu sadi krna chahta hu… Jab tak ahmdbd aaya me uske bare me soch rai thi bar bar phn dekh rai thi.. Soch rai thi kya vakey mujse etna pyar krta hoga… Kya vakey mere kehne pe sadi k liye sab se lad sakega…n phir Parth mere dilo dimag me tha..but hakikat se b me vakif thi..muje yad tha ek mere papa hi aese ensan the jinhone ye kha tha k me meri shreya me pura bhrosa krta hu use jha tak pdhai krni he vo kregi.. Mere dad ne hames mera sath diya he bus ek bat khi k shreya life me kbi aesa kam mat krna k tumare papa k log aungli uthaye Ye sab tha mere dimag me parth n papa ..dono ek sath mumkin nai tha..so mene fesla kr liya ab parth nai …. Ye b socha ancha handsome anchi job he koi na koi ladki mil jayegi n vo muje bhul jayega.. Parth se ab sirf msg se bate hoti thi…par na jane kyu uska msg ata me apne ap ko rok nai nai pati thi n reply kr deti thi. Ye sil sila chal rha tha….in btwn mera phn kho gya jab me mom n chachi k sath shoping pe gao na jane kha phn kho gya..me bhot ro rai thi bcz parth k msg the usme n me use kese msg krugi n all that. Dad ne kha usme rone k kya bata he ap ko nya phn lake denge…mera dil udas tha parth k msg… Dusre din sam ko papa ne ukhdi hui aawaj me mera nam liya shreya….tumara phn???? Mera phn?? Me sock…kya mera phn mil gya aesa??? Mene phn hath me liya n kha hello….samne se aawaj aai..parth her… Mere to hos ud gye …parth?? Mene dabi hui aawaj me kha have u gone mad or wht?? Ye papa ka num kha se mila??? Bola tumne kal se koi msg ka javab nai diya to tumari frd ko pucha n usne kha or koi num to nai he shreya ka but ha uske dad ka num he soo ye num le k phn kiya?? Parth bola kyu msg nai krti..mene gusse me kha..u chmpk.. phn rkhoo.mera phn kho gya he me new phn le k msg krugi tb tk tum phn krna…parth bola plz jaldi krna he..mene bina sune phn kat diya..ab muje dar lag rha tha dad kya khegenge dad padegi.. Mene dad k tarf dekh te huwe kha papa vo exam di hamne uske silsile me kam tha to phn kiya..papa ne kuch bola nai but unke face se me samaj rai thi k papa ye sab pasand nai krte.. Mene new phn leke pehla phn parth ko kiya n use gusse me bat k bhot data mene kha tum samajte kya ho…tumare jesa family nai he mera …tumari family me ek call ana koi badi bat nai but yha pata nai mere dad ne kya soch liya hoga..bhot jagda kr liya vo sun rha tha..meri bat khtm hone k bad bola…mene bhot kosis k but nai reh paya… Muje gussa b tha n khi khi se dil me ancha b lag rha tha..ab ye vapas suru ho gya msg pe msg… Parth ne kha me milne aata hu mene kha noo plz…tum yha mat aao me kuch krti hu surat ane ka… Mere liye surat jana koi badi bat nai thi kyu k vha didi n jiju rehte the jiju to job se jydtara bahar rehte the..mera surat rehna meri sis ko pasand tha..but ab study k bad meri sadi k bate chal rai thi so muje ahmdbd ana pada… Mene moka dekh k papa se bat k mene kha papa me french language k class krna chahti hu…abi time he jab tk sadi fix na ho kya kru… Dad ko prb nai thi but mom ne kha or kitni padhai krni he ham to ladke dekh rhe he tumare liye mene kha mene ap ko kab mana kiya ap dekho n koi ancha lage to bataoo hame…. Jese tese mom ko mana k mene surat ane ka fesla kr liya..ye bat mene parth ko nai bataii thi…muje khud pata tha mere pas jdya time nai he…kbi b sadi fix ho jaye n ye duiya he jo meri sapno jesi use bahar ana pade..me taiyar thi..apne ap se lad rai thi..path…mera pyar..n ek kadvi sachhaii Me ab surat aa gai..me parth ko surprise dena chahti thi muje pta tha vo ofc se 6 bje nikalta he..me uski ofc k side gai n vha uska wait krne lagi.muje pta tha vo yha parking me ayega …me use in btwn msg kr rai thi as usal jese me ahmdbd se bat kr rai hu.. Vo msg me puch rha tha kya kuch set huwa surat ane ka..kho to me aa jata hu ye sunday jyda time nai lunga n all that..mene kha msg se me kosis kr rai hu… Me ne use pucha kha ho..bola bus ofc se nikal rha hu..me wait kr rai thi besabri se…vo parking me aaya uske pas cigrate thi vo cigrate jala te huwe aa rha tha uska dhyan uski cigrate pe tha.. Mene jor se kha..kyu ap to cigrate chod dene vale the kya huwa… Usne dekha muje n bola shreya???? Tum?? Yha??? Mene kha pehle ap mere saval ka javab do…bola mene ye kha tha tum mil jao to cigrate chod du..tum kha mili ho??? Tum mil jaooo tooo… Mene kha bat ko gumana koi ap se sikhe..usne kha chloo bethoo….ham chai pene ja rhe he..raste me sab bataya vo khus ho gya k me yha aa gai.. Ab roj uski ofc k bad hamara milna n gumna…ye ek silsila ban gya..vo muje 8 bje gar k pas drop krta..n phr apne gar jata..use gar pe jate jate 10 baj jate..n phr hamari phn pe bate suru ho jati…hamne subha k 5 bje tak bate k hui he.. Mere pyar tab parvan chad rha tha..’lag rha tha duniya me bus ham dono hi he..har bat me khusi hoti thi… Pagal jese saval hote the..like parth aaj tum blue shirt pen na..agar nai pehni press me di hui he to jagda n uska mana na..kbi kbi meri kisi bat se ruth jaye to me manau.. Bus ye hasi jindgi ji rhe the.. Me uske pyar me thi..me soch rai thi ye vact yha tham jaye bsu ham aese hi khus rhe.. Ek din rat ko didi ne bataya kal ahmdbd jana he..ek ladka he sab ko bahot pasnd he bus tum dekh lo.. Mere dil tut gya..rat ko parth se bat k..but ye bat nai batai..me use janti thi ..vo kham kha gussa krega..mene kha kal ahmdbd jana he muje n sis ko me 2 din me vapas aa jaungi Bola sadi krne to nai ja rai mene bola ji nahi…. Phn pe bola oyyy shreya chlo na sadi kr lete he..mene kha rat k 2 bje he soo jaoo..n bat ko tal diya… Me n didi ahmdbd pohche..mom n chachi muje samjane lage aese bat krna thk se javab dena..ladka ancha he n all that.. Muje apne ap pe gussa aa rha tha..par hakikat yhi thi me janti thi krna to yhi he shreya..parth k sath duniya basana ek hasi khwab k alava kuch nai… Mene ladke ko dekha..normal bat hui…krishna…nam jesa tha..ancha bhla…family b khus thi..mere pas na kehne k koi vje nai thi..kyu k jis study ka bahana kr k me sadi ko dur kr rai thi vo study khtm ho gai thi..sab ko ladka pasand tha.. Krishna ne b ha keh diya… Mene kha bus me mere class khtm kr k ahmdbd vapas aa jaungi..mere liye sab k ha me ha krna k vja ye b thi k muje vapas surat jana tha parth se milna tha.. Family k khilaf jana yani parth se thk se by b na kehne ka moka diya jaye.. Me surat vapas aai..me bhot tens thi parth ko ye khu kese… Mene use msg me kha parth sadi to muje krni padegi jha papa khe..usne direct phn kiya n kha..lao me tumare papa se bat krta hu..vo man jayenge..kya kami he mujme. Parth bhot aaveg me aa jata tha me use darti thi vo papa ko phn kr le aesa tha uska asar mere dad pe kya hota vo b muje pta tha..me kasmksas me thi..mene use kha parthh tum sach jo he use samjo..mujse jyda ummide mat rkho.. Ham anche frds b to ban sakte he..vo bola ye kya behki behki bate kr rai ho kya huwa he..frd vrd me nai ban sakta..mujse jutha natak nai hoga..aesa keh k vo mujse gusse ho k chala gya.rat ko phn pe msg aya..shreya me nai reh sakta tumare bin..me life me kbi kisi k samne nai juka meri jo b feeling he use samjo.. Mene msg read kiya n eyes me pani aa gya..kya khu?? Kya likhu.. Uska phn aya..mene phn nai uthaya.. N msg kiya parth..me abi ladka dekhne gai thi sab fix he… Uska koi msg nai aya.. Dusre din b nai… Mene use phn kiya ..phn pe kha..meri pith piche ye sab kr rai ho..pyar ka natak mujse n sadi kisi or se..tum ladkiya hoti hi aesi ho..mene use etne gusse me kbi nai dekha..hamesa uske samne me khus n masti kiya krti thi aaj uske samne meri ankho se aasu nikal aaye..usne kha jaoo shreya…muje tumari surat b nai dekhni..vo janta tha sab kuch…mene eyes ko chupate huwe meri gadi k karib poch chi….hamesa k tra vo piche pice mere gar tk drop krne aaya..mene dekha use…mene jese hi gar k age turn liya vo vha se chala gya.. Gar jake me bhot roi..kya kru…vo smajame nai ata tha..parth ko phn kiya usne phn cut kr diya..me pehli bar huwa usne mera phn kata.. 2 din aese hi nikle..na msg na phn….4 feb ko mere mobile pe parth ka msg aya….shreya tum mujse pyar krti ho??? Sirf ha ya na me javab do….. Mene socha ye saval ka abi kya mtlba he??mene type kiya..ye saval kyu??mene msg send nai kiya soch rai thi kya likhu..ye kyu pucha usne……n phr mene likh k bheja…k =============================================== 1)GIRL- "I want to end our Relationship. I m going to return evrything u gav me" BOY- "Ok... then, Let's Start wid Hugs & Kisses.... 

2)A good heart & a good nature R 2 different issues, A good heart can win many relationships, But a good nature can win many hearts.  

3)Excellent Attitude.. "I am not saying that I am Special... I am just one of God's Limited Editions..!!!:-) 

4)Respect the emotions in somone's heart, Rather than d expressions on som1's face. Coz, expression is just d formality, bt emotions r the reality. 




5)A true thing- "Anyone can make u happy by doing something special.. but only someone special can make u happy without doing anything.." :-) gud ny8. 

6)2 Nice thoughts - "Pray as if evrythng dpends on God & work as if evrythng depends on u." "To handle urself use ur brain & 2 handle othrs use ur heart...". 

7)Taqdeer ne jaise chaha dhal gaye hum, bahut sambhal ke chale fir bhi fisal gaye hum, hum to kisi ko bhula na sake, fir bhi sabko laga ki badal gaye hum. 

8)Apno ki inayat kabhi khatm nahi hoti, risto ki mehak durio se kum nahi hoti, jeevan me agar sath ho sache risto ka, to zindgi jannat se kum nahi hoti. 

9)Apno ki inayat kabhi khatm nahi hoti, risto ki mehak durio se kum nahi hoti, jeevan me agar sath ho sache risto ka, to zindgi jannat se kum nahi hoti. 

10)Har Ladka kisi Ladki ki zindgi m pehla Ladka hona chahta h, or har Ladki kisi Ladke ki zindgi m aakhri ladki hona chahti h.. Aisa kyu? RepLy with solid ANSWER. 

11)Rab ne maa ko ye azamt kamal di. Uski dua per musibat bhi tal di. Upar wale ne ma ke pyar ki kuch is tarah missal di. Ki Jannat utha ke Ma ke kadmo me daal di. 

12)Sara Jaha H Uska Jo Muskurana Sikh Le. Roshni H Uski Jo Shama Jalana Sikh Le. Hr Gali Me Mandir, Hr Raah Me Maszid H. Pr Ishwar H Uska Jo Sir Jhukana Sikh le. 

13)We Have 5 Fingers For Five Reasons !! Little Finger To Make Promises For our Bestfriends.. Ring Finger For Someone Special When The Time Is Right.. Middle Finger To Those Who Are Jealeous & Show High Attitude To us.. Index Finger To Silence Those Who Speak against us.. Thumb To Show The Rest Of The World That we'll Be Fine No Matter How Hard Life Is. 

14)Uljhan agar hai to humse na chhupana. sath na de juban to aankho se batana. Har kadam par sath hai hum apke, Dost banaya hai to haq jarur jatana.. 

15)U R MŸ Friend, MŸ companion, through good times & bad mŸ friend, mŸ buddy, 

16)through happy & sad, beside me U stand, beside me U walk, U R there 2 listen, U R there 2 talk, wid happiness & smiles, wid pain & tears, I know u'll be there, throughout D years! Your friendship and Love, And all the wonderful things That they bring into my life, Are like nothing else I have ever known. 

17)Two words that can change d way we approach life, 'Can I... & I Can' Think which option you would like to choose. 

18)You r as cute as ever Y do u ask? ...Cause you always have a sparkle in your eye And you have a very sweet smile 

19)One of d very true & greatest Illusions of Life is that We always believe that there is more time in tomorrow than today. 

20)Coins always make sound but the currency notes are always silent So when ur value increases Keep urself calm and silent 

21)I see U there now, looking down at me, with that cute little smile, tat I like 2 see. U say "close ur eyes", "tell me what u see", I see only 2 people, just U & Me 

22)I have liked many but loved very few. Yet no-one has been as sweet as u. I'd stand and wait in the worlds longest queue. Just for the pleasure of a moment with u. 

23)Nazar jb us se milti h, main khud ko bhul jata hu. Bus ek dhadkan dhadkati h, main khud ko bhul jata hu. Main aksar yahi kahta hu, main tujse pyar karta hu, Magar jb wo ye kahti h, main duniya bhul jata hu ! 

24)When wife pulls her husband, who’s fully drunk, to bed & tries removing his shirt & husband replies- LADY… LEAVE ME ALONE, I AM Married..!! 

25)Aksar Log Apni Chahat Ki Taarif Karte Hein; Tanke Woh Khaafa Na Ho Jayein; Hum Isliye Khamosh Rehte Hein; Tanke Koi Aur Unpe Fida Na Ho Jaye  
Share And Comment on this






No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.