Thursday 12 September 2013

No Rules In Love


1)Very Nice Rules in love . 1: Never ask for a hug, Just take it... 2: Never ask,"Do yo miss me?". Say"I miss u"... 3: Never ask,"Can you help me?", Say"I want you to do this for me"... 4: Never say I can't live without you, Say I live for you. 5: Last but not the least, never say thank you, sorry or please, instead say anytime for you.. 

2)Don't be so much emotional in your life That it hurts YOU And Don't get too much practical in life That it hurts OTHERS.....!!! 

3)"" Rules for texting a Girl "" 1. Use good grammar. (othrwse she'll correct u first)"" "" 2. Ask questions. (coz she love to talk)"" 3. Use smiley faces "" "" (means alot) "" "" 4. Don't take 40 minutes to reply. "" (or better ready for world war 3 ) "" 5. Don't even dare to show that you r busy smwhere (Or u wud be dead) "" "" 6. Call her sweetie honey etc etc "" (u can add more to ds list) "" 7. Dont try to be over smart 

4)I'll live in your heart, I'll make you my home I'll decorate your dreams on myself like jewelry I swear to you I'll change destiny's course If I'm able to call you mine I'll leave this world 


5)When I saw you, I felt as if I had found my destination's address. Now we must walk together. I have taken an oath that I will find you in life after life...... 

6)Nothing is in our control whatever is happening is fate the desire of this moment is the wish of life ...... 

7)For every mistake there is a punishment.. If there are sorrows written in fate, some reason forms.. Now all the sorrows are wound up in tears, Now all the tears have clung to the eyelids.. That beloved didn't come.. 

)When love hurts me, I continue to live Wiping my tears doesn't ease the pain Love, is my love that bad? Love brings happiness, but here I am crying Why me, why am hurting so much? I'd give everything away, if this love was permitted Precious things always seem to leave So I've kept my feelings hidden ...... 

9)There’s something special in your eyes Your breath is the wind that makes my heart soar like a kite This night is very lucky The one whom the whole world desires is close to me I have so much to say and yet I question…. Should I voice what I've so often repeated in my heart . 

10)Our relationship, how I also do not like a moment away Every day, I live for you My all time is for you .. Should not be a moment without you Your name is on every breath .. 

11)Our relationship, how I also do not like a moment away Every day, I live for you My all time is for you .. Should not be a moment without you Your name is on every breath .. 

12)Its true my girl, I saw you in distance Dancing in the moon Its pain my girl , no limits for it You are torturing me slowly .... 

13)Where all the springs blossom, You'll find me there .. Where is our love, You'll find me there .. I find this way, it is my promise .. I am always with you, this is my promise .. You have to live without me .. But one thing i want to say I LOVE YOU Forever !!!!! 

14)Time is stopped too, How and why it happened.. May you just come like some prayer.. You're the peace of soul.. You're my prayer.. 

15) From the moment I saw you, when you entered my heart You weren’t the one You’re different, don’t look into my eyes My feelings are confused, they cannot grow Oh oh you were deeply raised from hate You laid your roots in the hole you made in my heart I love you, please love me 

16)When love hurts me, I continue to live Wiping my tears doesn't ease the pain Love, is my love that bad? Love brings happiness, but here I am crying Why me, why am hurting so much? I'd give everything away, if this love was permitted Precious things always seem to leave So I've kept my feelings hidden 

17)Like fate, eyes watch only one place You touched my heart that used to be ice in front of the world ************************* Sleeping deep inside of my heart you let me breathe Coming deep inside of my memories you let my pain and sigh change to tears ****************** Don’t leave me, I can’t let you go Because of mixed fate, I lost your hand I call your name in sadness everyday  

18)I have been ruined in expressing it to you These days of fervor, these days of love I spend them this way Thinking about you, questioning myself I get confused Slowly slowly these eyes met The feelings in our hearts came out There was slight mischief, my God forgi
ve me I lost my senses, may God forgive me I fell in love with you 

19)I really want to see the day I’m withstanding the pain each day “I love you” is playing on my lips Alone once again, crying for you Alone once again, missing for you Baby, I love you, I’m waiting for you 

20) Beloved,you have turned me mad such that I have forgotten the world in your love My heart has no idea about anybody else Fill the feeling of love in your every part I love you,do take a bit care .. 

21)This crazy heart; this heart is insane, and it has made me crazy too! I'm your poet, and you are my poem. My love... Wish Ur Very Happy valentine Day 

22)Oh lord, after falling in love with you I have been ruined in expressing it to you I fell in love with you, may God forgive me It's such a catastrophe, may God forgive me..... 

23)I think of you all the time mornings and evenings.. How could I love desire you more than this.. I am lost in your thoughts all the time.. How could I love desire you more than this.. 

24)My beloved, my beloved is so beautiful, O my god, my God, (my love) is pretty, Other than you no one else has to be mine, Your memory troubles me a lot.. 

25)Those who get to live in love Are lucky Those who die in love Are strange Our tale is great For though we remain at distance, We are still close 

26)Pyar me koi to dil tod deta hai Dosti me koi to bharosa tod deta hai Zindagi jina to koi gulaab se sikhe Jo khud toot kar do dilo ko jod deta hai 

27)Pyaar Karan Da Maza Taan Hai Je Do Dilaan Vich Khich Hove, Baithey Chaahey Dur Honn Par Nazar Ik Duje Vich Hove, Je Jag Kare Maran Te Majboor Taan Phir, Laashaan Do Te Kabar Ik Hove... 

28)Chan taare ne gwaah ikraar de, Sachi bhulaye nai jande din PYAR de, Pta ni loki kiwe ktde ne din, Sada te pal v na lange bin YAAR De…… 

29)Duniya v vekhi te duniyadari v vekhi.. Dilan utte chaldi mai aari v vekhi.. Vekhe c jo lok mai nibhaunde wafadarian.. Ohna hatthon hundi mai gadari v vekhi. 

30)Phool se kisi ne pucha, Tune khusbu di tujhe kya mila ? Phool ne kaha lena-dena to Vyapaar hai, Jo dekar kuch na mange wo pyar hai.. 

31)Zindagi vich sirf uss insaan te bharosa karo jo tuhade vich 3 Galla nu jaan sake... 1. Tuhadi Muskurahat Piche DUKH 2. Gusse Piche PYAAR Te 3. Chup rehan Piche VAJAH. 

32)Kinne khush kismet c oh log “RABBA” jina ne tainu pa lea, Sade to ta muskal ho gya ik insaan nu pauna ... 

33)Oh Mainu khendi Mar Javega Daru Pe Ke Tu Eh Tere Jigar Ch Rach Jaygi Main Keha Marna Ta Tere Bagair Unj Vi Aa... Pee Lain De Mainu Mout Tak... 'Kamliye' ............Tu 'Ilzaam' To Bach Jayengi.. 

34)Dostaan Nu Har Mehfil Vich Yaad Karange, Hamesha Rabb Da Dhanwaad Karange, Na Milya Si, Na Milega Tere Jeha Dost, Ajj Hi Nahi Hamesha Es Gal Te Naaz Karange… 3

35)Dukh wich sajan v kinaara kar gaye, hasde hoye zindagi nu v beshara kar gaye, kade rokde hunde si ron ton, jande hoye hanjuan wal ishara kar gaye... 

36)Uss Naal Yaari Kade na Layo, Jisnu Apne-Aap Te Garur Hove. Maa-Baap Nu Bura Na Aakheyo, Phavein Lakh Uhna Da Kasur Hove. Bure Raste Na Paeo, Chahe Kini v Manzil Door Hove. Yaar Raah Jande Nu Kadi Dil Na Deyo, Chahe Lakh Muh Te Noor Hove. Mohabbat Sirf Othe Kareyo, Jithe pyaar Nibhaon Da Dastoor Hove 

37)Dur Hona V Aukha, Nereh Aa V Ni Sakde, Tenu Khona V Ni Chahunde, Tenu Pa V Ni Sakde, Tu Hi Kar Faisla Is ZINDAGI Da, Ehnu Rol V Ni Sakde, Te Paar La V Ni Sakde..... 

38)Naseeba De Lekh Koi Mor Ni Sakda, Hove Rabb Te Aitbaar Koi Tor Ni Sakda, Sache Pyaar Ta Milde Ne Naseeba Naal, Lakh Cha Ke Vi Kise Naal Eh Rishta Koi Jor Ne Sakda….. 

39)Jach Mainu Aa Gaye Gum Khan Di , Holi Holi Ro Ke Ji Parchon Di, Chunga Hoya Tu Parayee Ho Gayee, Muk Gayee Chintaa Tainu Apnoonn Di.... 

40)Lekhan Vich Vichode Reh Gayee, Hanju RO-RO Thodeh Reh Gaye, Ik Na Suni Ohneh Meri, Hath Vi Mere Jodeh Teh Gaye, Hun Tan Aa Ke Mil Lai Sajjna, Zindagi De Din Thode Reh Gaye... 

41)Je Dil Nu Dil Di Raah Hundi, Jihna Main Ronda Ohna Oh Rondi, Kuj Paani Hizar Da Main Bharda, Kuj Daagh Hizar De Oh Dhondi, Changa Hunda Rabb Karke, Na Main Hunda Na Oh Hundi…. 

42)Tere Mere Pyar Di Gawah Ho Jaani A..... Jado Meri Jindgi Tabah HO Janni A.. Tennu V Na Paya, Khush Horaan Nu Na Rakh Sake.. Eho Bhul Sade Laye , Gunaah HO Jaani Aa.. Tennu Maapeya Di Majboori Maar Janni A.. Menu Tere Nalo Paye Duri Maar Janni A Rok Lendeh Hanjua Nu Palkan Vich Jereh... Har Khushi Meri FANAH HO Jani Aa... Tere Mere Pyar Di Gawah Ho Jaani A..... Jado Meri Jindgi Tabah HO Janni A.... 

43)Hanjuu Paani Nahi, Ki Jad Marji Rodd Ditta.. Pyar Karjaa Nahi, Ki Jad Marji Mod Ditta... Kaassh Ohneh V Samjheyaa Hundah, Ki Dil Sheesha Nahi, Jadd Marjji Todd Ditta....... 

44)Assi Jind Tere Toh Var Gaye.. Ishqe Di Bazzi Haar Gaye.. Kar Ena Tainu Pyar Gaye.. Apne Hathi Khud Nu Maar Gaye.. Tu Pucheya V Na Haal Sada... Assi Tere Toh Sab Kuj Vaarr Gaye.. 

45)Khawaban Khyalan Vich Nit Aun Waleo Zindgi Vich Hai Ueedk Tuhadi Kai Din Mahine Saal Langaun Walo Aundi Daso Kehdi Tarikh Hai Tuhadi Saade Supne Nit Sajanu Walo Dil Nu Shuru Ton Preet Tuhadi 

46)Dil Wali Gal Tainu Dasiye Kive, Lokan Ton Darde Han Tainu Takiye Kive, Duniyan Diyan Ne Nazran Burian, Es Pyar Nu Ohna Ton Bachake Rakhiye Kive, Je Samj Sake Te Samj Lavi, Hun Hur Gal Bol Ke Tainu Dasye Kive... 

47)Dukh Dil Vich Luko Keh Hanju Naina Vich Pro Keh Tere Aaun Di Udeek Assi Layi Baithe Haan, Kar Tu Yaqeen Sannu Bhul Jaan Waleyee.. Assi Tere Piche Duniya Bhulai Baithee Haan... 

48)Koi Jitt Janda Bazzi Gullan Char Karke. Koi Jitt Janda Larian Da Vapaar Karke. Je Kismat Naal Kujh Mill Janda. Assi Kive Haar Jande Sacha Pyar Karke.. 

49)Jinnu Jaan Jigar Assi Khendeh C... Oh Horr Kisee Nu Chundeh Rahe.. Oh Hasde Rage Beganeya Naal.. Saanu Utle Mano Bulondeh Rahe.. Assi Keetiya Duavan Pyar Diya.. Tey O Daag Ishq Nu Laundeh Rahe.. Oh Daag Mitaya Nahi Mitide.. Assi Hanjuan Naal Mitaaundeh Rahe Oh Hi Raah Vich Sannu Dob Gaye.. Jinnu Assi Kinaare Laundeh Rahe.. 

50)Na Jane Ohna De Dil Vich Ki Hai Jo Chup Chaap Bhul Ke Beh Gaye Ne, Kayi Vaar Ta Rabb Inj Jaape, Ki Oh Sanu Galat Samajhke Beh Gaye Ne, Khud Kehnde Si Sath Nibhavange, Aap Hora De Vass Peh Gaye Ne, Rabba Khush Rakhhin Sadde Apneyan Nu, Jo Sahnu Yaad V Karno Reh Gye Neh... 

51)Kon Jaanda Kise De Darda Nu, Eh Duniya Dhokhebaz Sari, Sab Lut K Tur Jandeh, Aaj Kal Kon Nibhave Yaari, Is Ishq Da Shonk Hunda Hai Dil Todna, Aaj Meri Te Kal Kise Hor Di Vari... 

52)Jadon Di Hoye Hai Oh Judaa Mere Ton, Mere Layi Taan Samaa Udo Da Ruk Giya.. Jeda Hanjuaan Da Tailaab Vehnda Si Kade, Meriya Akhaan Cho Oh V Sukk Giya... Suniya C Pyar Jhuka Sakda Hai Duniya Nu, Kyo Sada Pyar Zamane Agge Jhuk Giya? Menu Zinda Vekh K Bhulekha Na Khana Yaarro.. , DEEP Tan Kadon Da Muk Giyaa.... 

53)Chad Gaya Yaar Tan Ohdiyan Kamiya Dikhdiyan Neh... Eh Nahi Dikhda Zingagi Da Jehra Rang Dikha Gaye Oh.. Hun Dil Vich Ohde Laye Bas Nafrat Hee Nafrat Hai, Bhave Tuhaanu Pyar Karan Da Dhang SIkha Gayee Oh.... 

54)Kade Ambran De Vich Chand Tarea De Kol... Kade Badal Hawawa Dhupa Chava Nu Farol.. Tusi Labhna Sanu Te Yaar Kar Rona... Assi Othe Tur Jaana Jithon Murke Nahi Aunna!..... 

55)Menu Mili Judai , Tan Mai Ki Karaa.. Na Menu Mohabat Rass Ayee, Tan Mai Ki Kara.. Na Menu Umeed Hun Jeon Di... Je Maut V Na Ayee ... Tan Mai Ki kara....... 

56)Bullan Di Zuban Eh Hanju Kehndeh Neh... Jo Chup Rehndeh Neh... Par Fir V Behndeh Neh... Fir Ehna Hanjuan Di Kismat Teh Vekho... Eh Ohde Laye Bandeh Neh... Jo Ki Deep Diyan Akhiya Vich Rehndeh Neh..... 

57)Har Pal Rehnda Ek Tuhada He Khiyaal , Bas Ki Kariye Zindagi Sadi Ban Gaye Ek Sawaal, Bas Ki Kariye.. Tusi Ta Lendeh Nahi Khabar Sadi, Sanu He Puchna Penda E Tuhada Haal , Bas Ki Kariye... 

589)ਪੱਥਰਾਂ ਦੇ ਸ਼ਹਿਰ ਨੂੰ ਅਜਮਾਉਂਦਾ ਹੈ ਕਿਉਂ ਕੋਈ.....? ਪਹਿਲਾਂ ਹੀ ਰੋਂਦੇ ਦਿਲ ਨੂੰ ਹੋਰ ਰਵਾਉਂਦਾ ਹੈ ਕਿਉਂ ਕੋਈ.....? ਪਤਾ ਸੀ ਕਿ ਉਸਨੇ ਕਦਰਾਂ ਨਹੀਂ ਪਾਉਣੀਆਂ, ਫਿਰ ਵੀ ਪਲਕਾਂ 'ਚ ਉਸਨੂੰ ਸਜਾਉਂਦਾ ਹੈ ਕਿਉਂ ਕੋਈ.....? ਜ਼ਿਕਰ ਕਰਨਾ ਨਹੀਂ ਦਿਲ ਉਸਦਾ ਰਤਾ ਵੀ, ਫਿਰ ਵੀ ਬੀਤੀਆਂ ਗੱਲਾਂ ਕਰ ਵਕਤ ਗਵਾਉਂਦਾ ਹੈ ਕਿਉਂ ਕੋਈ.....? ਬਹੁਤ ਪਰੇ ਹੋ ਗਿਆ ਏ ਓਹ ਦਿਲ ਤੋਂ, ਫਿਰ ਵੀ ਹੰਝੂ ਬਣ ਅੱਖਾਂ 'ਚ ਸਮਾਉਂਦਾ ਹੈ ਕਿਉਂ ਕੋਈ.....? ਫਿਰ ਵੀ ਹੰਝੂ ਬਣ ਅੱਖਾਂ 'ਚ ਸਮਾਉਂਦਾ ਹੈ ਕਿਉਂ ਕੋਈ 

59)ਉਹ ਕਹਿੰਦੀ ਤੂੰ ਮੈਨੂੰ ਏਨਾ ਪਿਆਰ ਕਿਉ ਕਰਦਾ...? ਮੈ ਕਿਹਾ ਇੱਕ ਰਿਝ ਹੈ ਤੈਨੂੰ ਪਾਉਣ ਦੀ.... ਉਹ ਕਹਿੰਦੀ ਕਦੇ ਚੰਨ ਵੀ ਚਕੋਰ ਦਾ ਹੋਇਆ...? ਮੈ ਕਿਹਾ ਇੱਕ ਰਿਝ ਹੈ ਇਸ ਆਸ ਵਿੱਚ ਜਿੰਦਗੀ ਬਿਤਾਉਣ ਦੀ.... ਉਹ ਕਹਿੰਦੀ ਜੇ ਮੈ ਨਾਂ ਮਿਲੀ ਤਾਂ ਕਿ ਕਰੇਗਾ...? ...ਮੈ ਕਿਹਾ ਕੋਸਿਸ ਕਰਾਂਗੇ ਜਿੰਦਗੀ ਮਿਟਾਉਣ ਦੀ.... ਉਹ ਕਹਿੰਦੀ ਇੰਝ ਕਰਕੇ ਕਿ ਮਿਲੇਗਾ ਤੈਨੂੰ...? ਮੈ ਕਿਹਾ ਇੱਕ ਆਸ ਜਗਾਵਾਂਗੇ ਤੈਨੂੰ ਅਗਲੇ ਜਨਮ ਚ ਪਾਉਣ ਦੀ..

60)Menu Mili Judai , Tan Mai Ki Karaa.. Na Menu Mohabat Rass Ayee, Tan Mai Ki Kara.. Na Menu Umeed Hun Jeon Di... Je Maut V Na Ayee ... Tan Mai Ki kara. ============================================================================= STORY:: >>>>>>>>>>>>>>>>.


Hello friends this is real. Me ek simple sa ladka tha. Ye bat tab ki he jab me apna +2 exam khatam kiya tha. Us waqt me girls se jyada bat nahi karta tha kyu ki me girls ke samne thik se bat nahi kar pata tha mujhe nervous feel hota tha. Fir exam khatam hone ke bad me (+3) b.com me admission liya. Us waqt NAMITA (mylove) name ki ek ladki admission li. Wo hamare college me +3 me aaye aur me +2 se us college me tha. Wo hamare college me new the. Wo bahot khubsurat the. Fir mene jab unko dekha to wo mujhe bahot ache lage aur me dhire dhire unko pasand karne laga. Namita hafta me sir 4 days college aate the matlab monday-thursday. Me unko pasand karne laga tha par ye bat unko pata nahi tha. Fir hamara class suru hone laga aur me college gaya. Par ek din wo college nahi aaye to mera dil thoda udas ho gaya. Fir achanak mera ek frnd mujhe aake pucha ki aaj namita college nahi aayegi kya? To me shok ho gaya kyu ki wo ye bat mere baki frnd se bhi puch sakta tha par mujhe direct pucha isiliye. To mene bola ki pata nahi aur mene usse kaha ki tu namita ke bare me kyu puch raha he to wo bola ki ”me usse pyar karta hu” mujhe ye sunke acha nahi laga fir mene kaha ki tu ye bat nimita ko bataya he..!! To wo bola nahi just time pass karna he. Fir mene kaha aisa mat karna to ye sunke wo waha sse chala gaya. Next day namita college aaye to mene socha aaj himmat karke unka number puch lunga fir me jake kaha aapki mobile number kya he to namita mujhe bina kuch question kiye number de diye. To mene pucha ki kya me aapko message or call kar sakta hu to wo han kar diye. Us din me bahot khus tha. Next day hum college me fir mile tab mere frnds ko is bare me pata chal gaya tha ki me namita se pyar karta hu. Fir mere frnds mujhe namita ke name se aur naita ko mere name se mazak udane lage. Ye bat sunkar namita ne mujhe kuch nahi bole. Fir ek din me unko message kar raha tha aur likh diya ki ”aapko koi hamare college se pyar karta he” to wo mujhe puche ”kon..?” to mene kaha ”agar wo ladka me hua to..?” fir kuch der ke liye reply nahi aaya. Mujhe bahot dar lag raha tha. Fir thode der me reply aaya ki ”kya aap sach bol rahe ho..?” mene han kar diya. Fir us din se hum ache se bat karne lage aur hum dono regular college jane lage aur hamara love dhire dhire aage badhne laga. Fir me ek din dopeher ko soya tha mujhe ek unknown number se message aaya ”aap jo bhi kiye thik kiye kya..?” me message ki tone sunke me uth gaya aur reply kiya ”who are you..?” fir reply aaya ”agar koi aapse aapki kimti chiz chura lega to kesa lagega..?” to is bar me kuch reply nahi diya to kuch der bad wohi number se call aaya to mene recieve kiya aur mujhe koi pucha ”prabhat..!!!” mene kaha ”han kon bol raha he..?” fir phone kut hogaya. Par mujhe ye samajh nahi aa raha tha ki ye number kiska he..? Fir mujhe kuch din bad pata chala ki ye namita ka purane boyfrnd ka number he. Jab me ye suna to mujhe kuch samajh nahi aaya ki me kya karu..? Me us waqt kuch bhi nahi kar pata kyu ki me namita se jyada pyar karne laga tha aur us waqt namita ko bhulna mere liye muskil tha to me ye sab namita se pucha to wo bole ki han par wo mujhe hamesa rulata he aur bahot pareshan karta he isiliye me usse pyar nahi karti. Aur bole ki prabhat aap mujhe jyada pyar karte ho aur me aapke sath khus hu. Me unke har bat pe trust kiya. To ye sunke mujhe sukun mila. Kuch din bad dhire dhire wo number se bhi call aur sms aana band ho gaya. Fir hum dono ek dusre ko jyada se jyada pyar karne lage. Hum dono me bat kam aur sms chat jyada chal raha tha aur mujhe thik se bat karna nahi aata tha isiliye me sms chat me hi khus tha. Aise kuch din bit gaya to december month aa gaya to hamare tution sir decide kiye ki picnic jayenge tab me unko picnic me jane ke liye force kiya to wo bataye ki ghar me haan kar denge to jayege. Fir me unke ghar wale ki han ka wait kar raha tha aur unke ghar wale bhi raji ho gaye. Mujhe ye sunke bahot acha laga kyu ki hum dono ko pehle bar kahi akele ghumne ke liye chance mila he. Aur hum dono milke plan banaye ki waha jake kya karenge. To wo bole ki sath me bethenge, bat karenge, sath me khayenge, ghumenge aur bahot kuch. Aur tab me unko itna pyar kar raha tha ki wo bol rahe the ki aap hi mera first love ho wo mere sath bahot khus the. Hum jis din picnic jane wale the wo date tha dec 22 2012. Fir kuch din bad wo date bhi aa gaya. Dono hi bahot khus the par sath me beth ke nahi ja paye kyu ki hamare sir ne rule banaye the ki boys aur girls alag alag bethenge to unka man udas ho gaya aur me unka man rakhne ke liye unke seat ke upar wala sleeper me beth gaya jese ki me unko dekh paun….. Baki ke story bad me frnd aur bad me aapko bataunga ki mujhe kese rulaya gaya…Frnds i’m back.. Read the next part here.. Ab story me aate he… Hum picnic jane ke liye bahot khus the. Wo niche seat me beth ke mujhe sms kar rahe the aur me unko reply de raha tha. Wo bol rahe the ki ”aaona mere pas beth jao”. Mene reply diya ki ”waha to jagah hi nahi he me kaha bethu..?” to unka reply aaya ”mere god me beth jaoge me aapko pakadke rakhungi”. Aise hi msg chat kar rahe the. Fir hum picnic me bahot masti kiye, bat kiye, sath me ghume. Us waqt bahot achha feel ho raha tha. Aur dher sara masti karne ke bad fir hum picnic se 2 din bad ghar lout aaye. Us din se hum phone pe bhi jyada bat karne lage. Fir new year aane wala tha aur new year pe hi unka birthday tha aur wo pehli bar unke birthday par mujhe unke ghar bulaye the. Me mana nahi kiya aur me ek teddy bear ka gift leke sham ko unke ghar gaya. Me unka ghar nahi dekha tha to wo mujhe rasta me lene aaye. Unke smile aur najar se aisa lag raha tha ki wo mujhe hug karke kiss karna chahte he. Wo unke birthday par pink colour ka dress pehne the wo ek dum angel ki tarah dikh rahe the, me jab unko dekha to mujhe bhi unko baho me lene ke liye man ho raha tha par aise nahi hua… Sab ass pass hi the. Namita sabko mere bare me bata rahe the aur wo new year tha to mujhe sab aake wish bhi kar rahe the. Fir kuch der bad hum sabko bulaya gaya kyu ki wo cake katne wale the. Aur Cake katne ke bad sabko khilaye. Par mujhe cake ka ek bada piece leke mere muh me thuss diye. Me kuch bol nahi pa raha tha kyu ki mera muh cake se bhara hua tha wo mujhe aise halat me dekh ke has rahe the.. Mujhe bhi bahot hasi aaya. Fir khane ke liye bulaya gaya hum sab gaye aur khane ke bad wo mujhe bole ki aao me aapka hath muh dho dungi. Aur me washroom nahi dekha tha to me unke piche piche chala gaya. Aur waha wo mujhe itna kiss kiye itna kiss kiye ki kya batau..? Aur me soch raha tha aaj inko kya ho gaya he..? Fir wo achanak waha se bhag ke chale gaye, me hath muh dhoke aaya aur unko dhunda aur dekha to wo mujhe chupke se dekh kar smile de rahe the.. Me unke ye sararat dekh ke khus tha.. Fir hum roj milne lage, aise hi 4 month beet gaya. Fir unke shadi ke liye rista aane laga.. Mujhe ye sunke acha nahi lag raha tha me udas rahta tha par unhe koi tension nahi tha na hi unke man me koi dukh… Fir dhire dhire unke behavior badalne laga. Unke bat mujhe bahot hurt karta tha.. Mujhe samajh nahi aaya ki wo aise kyu kar rahe he. Jab mene unse ye bat pucha to wo bole ki ”mujhe bhul jao” fir mene kaha ”kyu..? Mujhse koi galti ho gaya he kya..?” to wo bole ki ”kya mere sath physical relation rakh paoge..?” to me ye sunke shok ho gaya mene saff mana kar diya. To wo bole ki ”agar nahi rakhoge to mujhe bhul jao”. Mene unko bahot samjhaya par wo bole ki nahi. Fir mene socha kyu aise hua kiski najar lag gaya mere pyar ko..? Me bahot udas raha. Khana thik se nahi khata tha. So bhi nahi pata tha. Rat din bas unka hi yad aata tha mujhe. Mere family ne mujh pe bharosa kiya tha aur aise galti me nahi kar sakta tha. Me ye relation kisi aur ke sath nahi rakh pata tha kyu ki mujhe pata tha ye galat he. Fir jab wo conform ho gaye ki me ye physical relation nahi rakhna chahta to wo mujhse dur hone lage aur unke liye jo shadi ka rista aaya tha us riste ke liye raji ho gaye. June 18 2013 ko unka shadi tha me bahot roya unko samjhaya ki ghar me mere bare me thoda bolo. Par mere aansu ke parwa unko nahi tha. Wo apne ghar me kuch nahi bataye. Me sochta raha ki mere life me ek ladki aaye wo bhi aise ladki. Aur aaj wo shadi karke sayad khus he. Frnds ab aap sabko samajh aa raha hoga ki wo shadi ke liye kyu raji ho gaye aur mujhe dhoka kyu diye…………… Namita agar aap kabhi is site ko visit karoge to mera ek bat yad rakhna pyar ka matlab wo nahi hota jo aap umid kiye the…… .

Share And Comment on this




No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.