Tuesday 5 February 2013

My new pic and sms

1)When you find that special someone, don't let them out of your sight

2)Don't look for the one you can live with, but wait for the one you can't live without 

3)When I think of remarriage I imagine finding a woman I don't like.... and giving her my house 

4)Gravity can not be held responsible for people falling in love 






5)Your beauty overwhelms me As I wrap my arms around you I press your softness tight Great passion fills my inner being I'm captured in your embrace Your eyes control my very soul The touch of your lips, heaven Forever frozen in time All else fades into nothing 

6)Love! you dealt a bitter blow – You lay me cross the mortal plains, Bedewed, bedimmed amongst a show Of tearful clouds: eternal rains To weep at my enduring foe Of harsh reality – searing pains of Destiny: dependable propensity To fool myself repeatedly That I could ever triumph over love! 

7)We've been together for a while now, and I need to let you know Just how it would make me feel inside if you ever let me go. ..." 

8)"There was a time I thought I could live on my own. But then I met the woman who has changed my opinion. . 

9)Void, empty, hollow inside My dreams have fled, my hopes have died Existence has no reason Life's just passing with each season She was my life, my hope, my love All is gone, passed by thereof The hurt is such no one should bear What's to life, why should I care? I weep all night for my love gone My heart is sick, for death I long Mine eyes well tears for love that's lost I'll mourn always for the great cost But in each day Lord give me hope Strengthen me so I may cope Grant me wisdom to help me see Thy great way and not just me. 

10)Love is amazing Love is baffling Love can be an awesome thing Love is false Love is honest Love can be a chauvinist Love is pain Love is delight Love can be found at day or night Love is intense Love is gaudy Love can be nice or naughty Love is polite Love is rude Love can be misinterpreted from our childhood Love is faithful Love is capricious Love can be what makes us anxious Love is marriage Love is divorce Love can be a confusing force Love is blind Love is sighted Love can be great when perfectly united Love is complex Love is simple Love can be a great or bad example Love is happiness Love is infelicitous Love can be an ever changing status 

11)I wish you could see how I feel for you, feelings for you that are, oh, so true, ... 

12)I sometimes feel my heart will burst from wanting you so much 

13)Love is good Love is bad Love is truth Love is bad Love smiles Love frown Love is generous Love is wicked Love is strong Love is week Love is shit Love is peace Love is comfort Love is stress Love is love Love is hate Love is a game Love is a joke Love is free Love is slave Love is fustrating Love is addictive Love is a punishment Love can make you sing Love can make you cry Love is a blessing Love inspires Love hurts Love is everything 

14)O love love love love love love love Makes me so glad baby makes me so sad O love love love love love love love Makes me so good baby makes me so bad Your warm touch makes me feel like male Your negligence burns me like hell O love love love love love love love What is love baby who can tell? You can make me feel so dreamy You can arouse envy in me O love love love love love love love Love can make me curse you baby! 

15)Love it sees Love it hears Love it feels For those in tears Love accepts Love it knows Love releases Love it flows Love is open Love is strong Love’s courageous With patience long Love is lightness Love is pure Love is beauty Love endures Love’s compassion Love is kind Love’s forgiving When life is blind Love it dances Love has wings Love it soars Love it sings Love is tender Love is sweet Love with time Becomes love deep Love is constant Love transcends Love is oneness Love never ends

16)Jo bani ho Mere lye Jis ke lye mai Jee raha hoon Jo kahe Hum saath hain Tere Jise dekhne k liye Tarap raha hoon Ek aisa hi Dildaar chahiye Bus Mujhe Mera Pyar Chahiye Aane se jis ke Phool bhi Sharma jaye Chalne se jis ke Hawa bhi Tham jaye Ho har Waqt rahe saath mai Mere Chahe saari Duniya Mujh se Rooth jaye Aisa hi kisi ka Aitbaar chahiye Bus Mujhe Mera Pyar Chahiye Jis ki ek Hansi k liye Mar jane ko Dil kare Jo kehde ek baar to Phir Jeene ko Dil kare Aisa hi Ek Humsafar chahiye Bus Mujhe Mera Pyar Chahiye Ek baar mili thi Mujhe woh Par pata nahi kaha kho gayi Ab agar mil jaye toh use kahi jane na doon Wohi khoya Yaar chahiye Bus Mujhe Mera Pyar Chahiye

17)aaj ye dil keheta hai, tu ab laut chal guzarti nahin hai, meri koi bhi pal mujhko yahaan se le chal aaj ye dil keheta hai, tu ab laut chal woh manzil yahaan nahin milegi jise tujhe talash hai woh manzar yahaan nahin dikhega jo tere dil ke aas paas hai milti nahin hai mujhe yahaan koi bhi hal mujhko yahaan se le chal aaj ye dil keheta hai, tu ab laut chal waise log yahaan nahin hai jinko dhund raha hai tu yahaan log waise nahin hai jinse jud raha hai tu na banegi yahaan mere sapno ka mahal mujhko yahaan se le chal aaj ye dil keheta hai, tu ab laut chal 

18)Is behte dard ko mat roko, Ye to saza hai kisi ke intejar ki, Log inhe aansoon kahe ya deewangi, Par ye to nishani hai kisi ke pyaar ki… 

19)Fiza me mehakti shaam ho tum, Pyaar me jhalakta jaam ho tum, Seene me chupaye feerte hain hum yaadein tumhari, Isliye meri zindagi ka dusra naam jo tum… 

20)Jab Kisi ke sapne kisi ke armaan ban jaaye, Jab kisi ki hansi kisi ki muskan ban jaaye, Pyaar kehte hain use, Jab Kisi ki saansein kisi ki jaan ban jaaye 

21)Kisi ko apni khoobiyon ka ehsaas nahi hota, Aap jaise doston ka milna ittifaq nahi hota, Acha kuch kya hoga humne warna, Aap ho hamare saath hamein to yakeen hi nahi hota… 

22)Ashiq ne pucha khuda se Tune dunia ko Pyaar ka dushman kyu bana diya.. Khuda hansa aur bola Ashiqo ne kaun sa mere sath achcha kiya hai… Unhone to Yaar ko hi khuda bana diya… ` Pyaar ki aanch se to patthar bhi pighal jata hai, Sache dil se sath de to naseeb bhi badal jata hai, Pyaar ki rahon par mil jaye sacha hamsafar, To kitna bhi gira hua insaan bhi sambhal jata hai… ` Kaanto ke badle phool kya doge Aansoon ke badle khushi kya doge Hum chahate aap se umar bhar ka saath Hamare iss sawal ka jawab kya doge… 

23)Neend aati hai to khaab aata hai khaab mein ek ladki aati hai, ladki ke piche uska baap aata hai phir na neend aati hai na khaab aata hai 

24)Kuch saalo baad najane kya sama hoga, Najane kaun dost kaha hoga, Phir milna hua toh milenge yaadon mein, Jaise sukhe gulab milte hai kitabon mein 25)25)Pyaar Karke Jatayein Ye Jaruri To Nahi, Yaad Karke Koi Bataye Ye Jaruri To Nahi, Rone Wala To Dil Me Hi Ro Leta Hai, Aankh Me Aansoon Aayein Ye Jaruri To Nahi… 26)Yeh Vaada Karo Ki Mujhe Na Bhulaoge Kabhi, Naam Apne Dil Se Mera Na Mitaoge Kabhi, Khud Tumhi Ne Jo Khwab Basaye Hain Aankhon Mein, Kasam Meri Tumhein, Na Jalaoge Kabhi… 

27)Teri aankhe samundar ki tarah gahri hain sathi.. yun to tairna aata hai mujhko par.. unme dub jaane ka maza kuchh aur hai. 

28)Jab kisi ke sapne kisi ke armaan ban jaye, jab kisi ki hassi kisi ki muskaan ban jaye. pyar kehte hai usse, jab kisi ki saanse kisi ki jaan ban jaye… 

29)Bicchadte huye yaad de jayenge, khud rone se pehle har khushi de jayenge. tumhe gila hai hum baat nahi karte, wada raha saans rukne se pehle har baat keh jayenge.. 

30)Intjaar mein intjaar ka bhi intjaar naa raha.. to kya hua pyaar to hai, chaahe aitbaar na raha. 

31)Ab to shayed hi mujhse mohabbat kare koi, Meri ankhon mein tum saaf nazar aate ho.. 

32)Mujhe aadat nahi har ek pe mar mitne ki…!! usme baat hi kuch aesi thi ki.. dil ne sochne ki bhi mohlat na di..!! ♥ 

33)A cute boy asks a fallen rose: Don’t u get hurt wen u r plucked? Rose replied: No I forget my pain thinking that i am the reason for someones smile 

34)Ek bacha boy girl ko kiss karte hue dekh leta hai. Bacha: mujhe bhi karne do Warna main apke papa ko bata dunga. Ladki: Le yaar tu bhi karle, Bacha kafi try karta hai, Par wo height me kam reh jata hai, Baccha pareshan ho kar. “Bhaad mein gayi duniyadari” Jo kam galat hai.. Wo galat hai.. Main to bataunga!! 

35)1 Bacha bohat der se ro raha tha Maa ne pocha Mere laal ko kya chahiye? Toffee Bhishkit Ya Milk? Bachcha: Bas Ek sanam chahie 

36)A nursery boy proposes a girl: I Love U. Gal Replies: Ek thapad marungi khichke. boy Replies Mukka to jese tu khaygi nahi phir? badhi aayi thapad marungi. 

37)Hasna aur Hasana Koshish hai Meri, Har koi Khush rahe ye Chahat hai Meri, Bhale hi Koi Mujhe Yaad kre ya na kre, Har Apne ko Yaad krna Aadat he Meri.. 

38)Abhi to dil main halki si Khalish mahsos hoti hay Bohot mumkin hay kal is ka Mohabbat naam ho jaye Khayalon main yeh koun aya Sitaroon ki chamak le kar Mere shanoon pe bikhere hain Yeh kis ki zulf k saye Bohot mumkin hay kal is ka Mohabbat naam ho jaye Yeh kasi beykhudi hay Dil main kaisa kaif chaya hay Yeh meri jaagti aankhon main Kaise khuwaab lahraye Bohot mumkin hay kal is ka Mohabbat naam ho jaye Ruki hay zindagi ek Muskarate morr pe a kar Kaheen yeh muskarahat Zindagi ka gham na ban jaye Bohot mumkin hay kal is ka Mohabbat naam ho jaye 

39)Mohabbat humse na hogi?? suna hai is mohabt me bohat nuksan hota hai, mehakta jhoomta jevan ghamo k naam hota hai, suna hai chain kho kr wo sehr se sham rota hai, mohabbat jo b krta hai bohat bdnaam hota hai, mohabbat humse na hogi suna hai is mohabbat me kahin bhi dil nahi lgta, bina uski nigahon main koi mosam nahi jachta, khfa jis se mohabbat ho wo jevan bhr nahi hansta, bohat anmol hai jo dil ujjar kar phir nahi basta. mohabbat humse na ho gi.  

40)Bachpan Ke Dukh Kitne Ajeeb Hote the, Tub to sirf Khilone Tora karte the.. Wo Khushiyan bhi Jane Kesi Khushiyan thi, Titlyon k par nouch k Uchhla karte the.. Chote the to Makr-o-Fraib b chote the, Dana dal k chirya pakra karte the.. Paon mar k Barish k Pani mein, Apni naou aap daboya karte the.. Apne jal jane ka bhi ehsaas na tha, Jalte huye sholon ko cheera karte the.. Ab tou ek ansoo bhi ruswa kar deta hai, Bachpan mein tou jee bhar k Roya karte the aashqi ke liye..!!

Share And Comment on this


No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.