Tuesday 6 August 2013

Mohobbat Ki Kahani


1)hopeall the happiness will b urs ,on this eid day &may all ur dreams b full filled &plan b accomplished by the charm of this day 

 2)if care is a rain drop i send u shower.if smile is a petel i send u flower. if HAPINESS is a second i send U hours .if pray is a moment 


3)Meri Mohabbat Ki Badi Chhoti Kahani Hai, Dil Toota Hua Aur Aankho Se Behta Paani Hai, Kuch Bikhre Armaan Aur Beechada Saathi, Dekh Mera Haal, Yaar Ka Aankhon Mein Aata Paani Hai, Kabhi Samjhane Aaya Mera Yaar “Ke Bhool Ja Mujhe”, Laut Gaya Mayoos Jab Pucha, “Yeh Ashq Kiski Nishani Hai”, Log Kehte Hain Majnoo Tha Deewana Aur Laila Deewani Hai, Puchta Hu Khuda Se Kyon Ishq Banaya, Kya Aash 


4)Es Dil Ka Haal Bhi Kuch Samundar Jaisa Hai, Shaant Hai Din Mein, Sham Ko Baichain Ho Jata Hai, Raat Aateh Aateh Kuch Alag Hee Rang Mein Dhal Jata Hai, Suraj Kee Roushani Mein Phir Chahak Jata Hai 


5)Jholi Failaake Maanga Tha Khuda Se Unhe, Par Khuda Ne Meri Fariyaad Ko Suna Hi Nahi, Jab Poochi Khuda Se Iski Wajah, Khuda Ne Kaha, Kyun Chaahte Ho Usey Jo Tere Liye Bana Hi Nahi..? 


6)Muddat Baad Aaj Fir Se Unka Deedar Hua Yun Laga Zinda Mere Seene Me Dafan Mera Pyaar Hua… Shayad Dua Me Asar Ho Gya Meri Is Kadar Ke Khatam Meri Tanha Zindagi Ka Intzaar Hua.. Firse Chaahat Si Ho Gyi Zinda Rehne Ki Aye Dosto Jaise Mujhko Firse Zindagi Se Pyaar H 1)Teri har khata kabool hai mujhe tera 



    har .shikva.. kabul hai Nahi jante kya

    rishta. hai .Tu Par jo bhi hai mujhe
    dil se kabul hai Na tu bataye Na main
    kahoon .Joh hai tere mere Dil ki hai :)
    tamanna Tere hai tamanna Meri bane
    tu. Mujhko. bhi hai Bus tera banana :) 
    Jaan ke hum. anjaan hai Kaisi hai yeh       

:... Arey.ho na kyun hairaani Joh pyaas

     hai toh 

2)Woh Pyaar Hi Kya Jis Mai Dil Daar Ke Liye Qurban Na Ho Woh Khumaar Hi Kiya Jis Ne Madhosh Kar Diya Sab Ko Hum Toh Raah Main Behte Hain Unke Ke Kabhi Na Kabhi Hume Unse Pyar Toh Ho 


3)Yaad Aata Hai Aksar Wo Gujra Zamana Tera Mithi Si Aawaz Me Jaanu Keh Ke Bulaana.. Wo Subah Me Chaay Ke Saath Mujhko Jagaana Aur Roz Dono Ke Liye Bas Ek Hi Cup Banaana 


4)Aye Khudaa Agar Mujhe Fir Is Jahaan Me Laana Mera Yaar Mujhe Todey Mujhe Wo Phool Banaana.. Ya Bana Dena Mujhe Uske Kamrey Ka Chiraag Taanki Naseeb Ho Unke Ujaaley Ke Liye Jal Jaana.. Agar Na Bana Sake Tu Mujhe Wo Chiraag Ya Phool To Kam Se Kam Bana Dena Uss Rastey Ki Dhool Jis Rastey Se Hai ” RAJAN” Ki Jaan Ka Aana Jaana 


5)Kaash Kabhi To Wo Shaam Aaye… Mere Yaar Ko Yaad Mera Naam Aaye Kya Wajah Hai Jo Bhula Baitha Hai… Koi Khabar Mile Koi To Paigaam Aaye Yun To Aadat Ho Gai Hai Tanhaai Ki… Aadat Nhi Rahi Shikwe Aur Ruswaai Ki Magar Kuch To Ho Aisa Ke Tadapte Dil Ko Aaram Aaye Kaash Kabhi To Wo Shaam Aaye….. 


6)Barbaad Ho Gaye The Hum Duniya Ne Yun Humko Sataya Tha Har Ek Mod Pe Hum Girte The Kisi Ne Bhi Na Humko Uthaya Tha Tab Tune Hi Sanam Ek Umeed Ka Diya Jalaya Tha Apne Har Ek Gam Ko Chupakar Mujhe Jeena Sikhaya Tha… 1) As we grow older 2gether, As we continue 2 change with age, There is 1 thing that will never change...I will always keep falling in luv with you 


2)Ek Ittfaq Sa Mere Dil Mein Yu Ghar Kar Gya, Jb Dekha Maine Tumhe Wahi Dobara Se, Itne Khubsurat Ho Tum, Aur Kitne Ho Pyari Tum, Sach Mein Ho Ya Phir Hum Miley Hai Ittifaq Se, Ab Toh Dar Lagne Lga Hai Mohabbat Se, Jbse Piya Hai Judai Ka Gham Ittifaq Se, Pucho Zara Galib Se Ki, Kya Wo Sach Main Mohabbat Karta Tha Ya Yuhi Likhta Gya Ittifaq Se, Per Kya Karu Ab, Dil Ko Najane Kyu Masoom Lagti Ho Tum,' 


3)Bus Kahi Phir Mohabbat Na Ho Jaye Yuhi Ittifaq Se, Man Yu Dhundtha Hai Tumhe, Chupke Chupke Yaha Waha Idhar Udhar, Aur Tum Mil B Jati Ho Ise Kya Kahu Chalo Keh Deta Hu Ittifaq Se, Ab Toh Yakeen Nazane Kyu Hone Lga Hai Phir Se Mohabbat Pe, Chodo Ab Dil Ko Hi Samjha Lenge Hogayi Mohabbat Ittifaq S  


4)Bewajah Hum Wajah Dhundte Hai Tere Paas Aane Ko, Ye Dil Bekarar Hai Tujhe Dhadkan Mein Basaane Ko, Bujhi Nahi Hai Pyaas In Hotho Ki Abhi, Na Jaane Kab Milega Sukoon Mere Paymane Ko 


5)Sukoon Mere Dil Ab Kahin Kho Gaya Hai, Veerangi Ki Galiyon Mei Madhosh Ho Gaya Hai, Har Pal Bas Uska Deedar Karte Hain Hum Khyalon Mein, Ek Ajnabi Mujhko Pyaar Ki Baarish Mei Bhigo Gaya Hai…. Izhaar Karna Chahte Hain Hum Par Alfaaz Nahin Milte, Alfaaz Milte Hain To Kuch Sawalon Ke Jawaab Nahin Milte, Yeh Dil Kyun Ajnabiyon Pe Mar Mit-Ta Hai, Dhudte To Unko Par Koi Nisaan Nahin Milte…. 


6)Meri Zindagi Tere Hone Se Chalti Hai, Din Ki Dhup Teri Muskurahat Se Khilti Hai, Hansta Chehra Tera Mere Jeene Ka Sahara Hai, Tum Bin Es Duniya Me Aur Kaun Hamara Hai, Chand Sitaro Ke Khwahish Nahi Hamari, Bus Yuhi Basti Rahna Sanso Mein Hamari, Dariya Se Bada Dil Tumhara Jo Manti Duniya Sari, 


Lafzo Mein Na Baya Ho Woh Sakshiyat Hai Tumhari, Naaz Khuda Kerta Hai Kismat Pe Humari, Jo Basti Ho Tum Meri Zindagi Me Banker Duniya Hamari 1)Waqt Aur Khushi Tere Gulam Honge, Har Pal Aur Pehlu Tere Hi Naam Honge, Jara Mud Kar Dekhna Mere Dost, Tere Har Kadam Ke Neeche Mere Haatho Ke Nishan Hong 


2)Thodi-Thodi Sanso K Liye, Humne Zindagi Bechi, Parchhaiyon Se Tang Aa K, Humne Roshni Bechi, Aankho Mein Bas Aansu Hi Reh Gaye, Varna Duniawalon Ne To Dosti Bhi Bechi 


3)Main Bahar Khada Barish Me Un Haseen Lamho Ko Yaad Karta Hu, Pani Ki Tapakti Bundo K Beech Unhi Yaado Me Phir Kho Jana Chahta Hu, Kbhi Haste The Sath Kbhi Lada Krte The, Aaj Unhi Dosto K Sath Ek Pal Bitane Ko Tarasta Hu, 


4)Ek Pyari Si Muskurahat Hontho Par Aati Hai Or Ye Aankhe Nam Ho Jati Hai Jab Un Yaado Ko Sametane Ki Koshish Karta Hu To Tham Sa Jata Hu Shayad Hm Apne Lakshya Ko Pane Me Itna Kho Gye Hai Khud Ko Bada Samajh Dost Ka Haal Tak Puchna Bhul Gye Hai Or Aaj Is Baat Ka Afsos Mana Raha Hu Barish Me Khade Hokr Khud Ko Kam Or Aankho Ko Zyada 


5)Karke Dosti Tujhse, Hum Nahi Bhulenge Kabhi, Nibhake Dosti Tujhse, Hum Nahi Bichhadenge Kabhi, Tujhe Pasand Nahi To Yahi Sahi, Ab Duja Koi Dost Na Banayenge Hum Kabh 


6)Chaahe Jise Tu Zindagi Mei Wo Tujhko Mil Jaaye Koi Gam Koi Museebat Tujhe Na Kabhi Sataaye Khushiyan Bahaar Bankar Tere Gulsan Ko Mehkaaye Har Taraf Yaara Teri Shoharat Yuhi Badti Chali Jaaye… 


9)Dosti To Jeene Ka Sahara Hoti Hai Us Khuda Ke Hone Ka Ishara Hoti Hai Yeh Wo Ehsaas Hai Jisko Lafzon Mei Byaan Nahin Kar Sakte Sailaab-E-Gham-E-Ulfat Mei Yahi To Kinara Hoti Ha 1)Love is patient, love is kind. It does not envy, it does not boast, it is not proud. It is not rude, it is not self-seeking. It is not easily angered, it keeps no record of wrongs. Love does not delight in evil, but rejoices with the truth. It always protects, always trusts, always hopes, always perseveres. Love never fails. 







2)A one way love can never thrive; It needs reciprocation. And so in order to survive My love needs affirmation. So throw your caution to the sky, And let your heart command. You'll find that it will not deny A love which must expand. Come now, to me, with open arms And sweep me off my feet; And then display for me your charms, To make my love complete. My one way love will terminate Without your inspiration. So, therefore, please reciprocate With no more hesitation. 


3)He holds me when I start to cry... makes me smile with just his eyes... shares my hopes, dreams, and fears... wipes away all my tears... I love him without regret... I just haven't found him yet. 


4)You know I love you dearly but I cause you so much pain I cannot find true happiness and you feel you are to blame it seems so unjust for me to make you feel this way it's so hard to decide whether I should leave or stay staying is not wise as faking happiness is exhausting leaving's a bit worse for your heartbreak I would be causing so show me what to do help me to be strong lend a helping hand give me your shoulder to cry on. 


5)You make me laugh when I want to cry, Make me live when Iwant to die, Make me smile when I want to frown, You turn my life upside down. Believe in me when no one else does You’re my now, my is, my was. When you call my name I begin to blush, I'm afraid people notice I need you so much. When I'm with you time flies by fast. It's like the present is the past. I need you more than you can believe, Love you more than you can conceive. Think about you every night and day And hope my life can stay this way I don't want it to be any other way. 


6)You are the light when there is no sun. You are the rainbow after the rain is done. You are the star that twinkles in the night. You are the moon that glows so bright. You are the wind that whistles my name. You are the love when the world is the same. You are the flowers the bee's never miss. You are the beach the warm sun kisses  


7)How can I describe what you are to me? Mere words do you no justice - For you are an infatuation that does not end - A fascination of the nth degree - A passion that consumes all thought and deed And fills my life with me. 


8)Now that you are here I have nothing to fear With you is where I belong I know it, I feel it so strong Nothing has been more clear That it is your love I hold so dear Deep inside is the cry of my heart I never ever want us to part I am a hopeless, romantic man Doing the best he can To show you for sure That my love for you is pure I will do whatever it takes I don’t care about the stakes You and only you I want A prayer I know God will grant. 1)BEAUTY doesn’t make love but love makes BEAUTY ; BREAK everything but never BREAK the HEART; HEART is the music, PLAY it but never play WITH it. 


2)Love hurts when you break up with some one. Hurts even more when someone breaks up with you But love hurts the most when the person, you love has no idea how you feel. 


3)Love is like a Ice Cube, D Harder U Hold on to it, D faster It’ll disappear. Al you’ll have in ur hand will B Tears of Crushed Love… 


4)U promised 2 take care of me but u hurt me, U promised me 2 bring me joy but u brought me tears, U promised me ur Love but u gave me PAIN… ME? I promised u Nothing but I gave u Everything! 


5)Heart is equal to a mirror, Mirror shows reflection, & Heart shows affection. Both have one equal quality, can’t be reformed once broken.! 


6)The Body Is A House Of Many Windows : There We All Sit, Showing Ourselves And Crying On The Passers-By To Come And Love Us 


7)When You Were Born, You Cried And Every Body Else Was Happy. The Only Question That Matters Is This : When You Die, Will You Be Happy When Everybody Else Is Crying? 


8)Crying Is Right At Hand, In The Smothering Dark, Closed Inside Someone Else, When You See How Everything, You Can Ever Accomplish, Will End Up As Trash. 


9)There Have Been Times, When I Have Deliberately, Tried To Take My Life, I Think I Must Have Been, Crying For Some Attention. 


10)Never talk about feelings, if they aren’t really there Never hold my hand, if you going to break my heart Never say you are going to, if you don’t plan to start Never look in my eyes, if all you do is lie Never say hello, if you really mean goodbye 1)When a Girl Accepts Your Friend Request it means she accepted Your "Friendship" Not Your "Proposal".. When a Girl sends you a Friend Request it means She wants to be your Friend not Your Girlfriend. When She Tag you it means she wants to share her Thoughts with You 'n not that She's Lost in Your Thoughts.. When she comments on Your status it means She's just being Social 'n not Flirting.. When She Like Your comment it means She like Your Comment not You 


2)Parchaee Aapki Humare Dil Me Hai, Yaade Aapki Humari Aankhon Me Hai. Kaise Bhulaye Hum Aapko, Pyar Aapka Humari Saanson Me Hai. 




3)Zindagi Mai Hamesha Naye Log Milenge, Kahin Ziyada To Kahin Kam Milenge, Aitbaar Zara Soch Kar Karna, Mumkin Nahi Har Jagah Tumhe Hum Milenge 


4)Ahista ahista aapka yakeen karne lage hain…. Ahista ahista aapke kareeb aane lage hain… Dil tho dene se ghabraathe hain… Magar ahista ahista aapke dil ki kadar karne lage hain 


5)Ha mera har lamha chura liya aapne ,, Aakho ko ek chand dekha deya aapne ,, Hume zindagi de kisi aur ne ,, Par pyaar itna dekar jeena sikhaya aap ne 


6)Nafrat Kabhi Na Karna Tum Hamse Ye Hum Seh Nahi Payenge Ek Baar Keh Dena Humse Zarurat Nahi Ab Tumhari Tumhari Duniya Se Haskar Chale Jayenge 


7)Unse Roj milne ko dil chahta hai, kuch sunane aur sunane ko dil chahta hai, Tha kisi ke manane ka andaz aisa ki, Ek bar ruth jane ko dil chahta hai 


8)Saath agar doge muskrayenge zarur, Pyar agar dil se karoge to nibhayenge zarur, Raah me kitne kante q na ho , Awaz agar dil se doge to aayenge zarur 


9)Hasna aur Hasana Koshish ha Meri, Har koi Khush rahe ye Chahat hai Meri, Bhale hi Koi Mujhe Yad kre ya na kre, Hr Apne ko Yad krna Aadat he Meri 


10)Dard ko na dekhiye dard se Dard ko bhi dard hota hai Dard ko bhi zaroorat hai pyar ki Aakhir pyar mein dard hee toh hamdard hota hai



Share And Comment on this





No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.